अपनी प्रेमिका को खोने से कैसे बचें

छोटी गलतियों की एक श्रृंखला आपके संबंधों के लिए घातक हो सकती है यहाँ कैसे अपने सपनों की लड़की को नहीं खोना है!

कदम

छवि का शीर्षक न खोओ अपनी प्रेमिका चरण 01
1
अपनी लड़की को सब से ऊपर रखो। यह आपकी सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए, आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात। यदि आप उसे अपने अस्तित्व के रूप में रखते हैं, तो यह आपके लिए भी ऐसा ही करेगा।
  • इर्ने ए गर्ल नाम वाली छवि`s Trust Back After Lying Step 09
    2
    ईमानदारी से रहें उनको झूठ बोलने से बचने के लिए आप सभी कर सकते हैं अगर मैंने उसे एक झूठ बताया, तो आपको तुरंत कबूल करना चाहिए! यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं, तो आप उससे कुछ भी छिपा नहीं पाएंगे- आप बहुत दोषी महसूस करेंगे और जब (नहीं अगर) वह पता चलेगा, कुछ भी पूछताछ की जाएगी, यहां तक ​​कि आपके प्रेम भी।
  • छवि का शीर्षक न खोए अपनी प्रेमिका चरण 03
    3
    संचार आवश्यक है आपको उसकी राय का सम्मान करना चाहिए और हमेशा उसकी बात सुनना चाहिए जो उसके पास है। ध्यान दें, क्योंकि लड़कियां उनसे नफरत करती हैं जो उनकी बात नहीं सुनते हैं।
  • इमेज शीर्षक वाला नॉट लूज़ योर प्रेमिका स्टेप 04
    4
    अपने सम्मान को सुनकर दिखाएं कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं
  • छवि का शीर्षक नहीं खोए अपनी प्रेमिका चरण 05
    5
    समस्याओं का समाधान असली रिश्ते में, बहाने पर्याप्त नहीं हैं, भले ही यह अच्छी शुरुआत हो। किसी मुद्दे को हल करने के लिए आपको इसके बारे में गहराई और ईमानदारी से संवाद करने और उससे बात करना सीखना होगा।
  • नट लूज़ आपकी प्रेमिका चरण 06 शीर्षक वाली छवि



    6
    अगर उसने आपको गुस्सा दिलाया है या एक तर्क के दौरान अपना गुस्सा खो दिया है, तो उसे पता चले कि उसका रवैया आपको परेशान करता है। अपनी भावनाओं को समझने और अस्थायी काम करने से बचने की कोशिश करके उसे आपको अपना सम्मान दिखाना चाहिए।
  • नट लूज़ आपकी प्रेमिका चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    हमेशा इसे विशेष महसूस करने की कोशिश करो महिलाओं को यह पसंद है!
  • इमेज शीर्षक वाला नट लूज़ आपकी प्रेमिका चरण 08
    8
    कभी अन्य लड़कियों पर टिप्पणी न करें कभी भी किसी भी परिस्थिति में नहीं। कुछ लड़कियों को केवल ईर्ष्या होती है, जबकि अन्य भी विश्वासघात के बारे में सोचेंगे।
  • छवि का शीर्षक न खोओ अपनी प्रेमिका चरण 09
    9
    आपके पास एक स्वतंत्र जीवन होना चाहिए. यहां तक ​​कि अगर आप इसे सब कुछ के ऊपर रख देते हैं, तो इसे अपने जीवन का पूर्ण केंद्र न बनाएं, अन्यथा आप बहुत चिपचिपा हो जाएंगे और आप से दूर हो सकते हैं मत भूलो कि आप एक रिश्ते में हैं - आप बिना किसी परामर्श के सब कुछ कर सकते हैं, लेकिन आपको दोनों को आपके स्थान की आवश्यकता है।
  • नट लूज़ आपकी प्रेमिका चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    यदि आप हाल ही में एक साथ बहुत समय बिताने में सक्षम नहीं हैं और आप अपने दोस्तों के साथ फिल्म या खेल देखने के लिए बाहर जाना चाहते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या यह आपके लिए कोई समस्या नहीं है। यदि आप एक साथ थोड़ी देर बिताते हैं, तो आप सोचेंगे कि आप उसके बारे में अब और परवाह नहीं करते हैं। आखिरकार, अगर आप उसे नहीं दिखाते हैं कि आप उसकी राय को महत्वपूर्ण मानते हैं, जो आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात है और आप हर पल उसके साथ बिताना चाहते हैं, उसे कैसे प्यार और सम्मान मिलेगा? अगर आपको देखने का मौका नहीं मिला है, तो उसे बताएं कि आप उसके बारे में कितना ख्याल रखते हैं, आप उसे कितना याद करते हैं और पिछली बैठक में एक हफ़्ते से ज्यादा याद करते हैं, तब भी खोए हुए समय के लिए कुछ खास योजना बनाने की योजना शुरू करें। इस तरह आप उसे दिखाएंगे कि आप उसके साथ रहने के बारे में कितना ध्यान रखते हैं। दूसरी तरफ, यदि आप कुछ प्रस्ताव करते हैं लेकिन आप पहले से ही व्यस्त हैं, तो यह वास्तव में बताएं क्योंकि आप इसे नहीं देख सकते हैं। यह दुखी होगा और आप इसे याद करेंगे, लेकिन आप उसे उसे बता सकते हैं कि आप उसी तरह महसूस करते हैं और आप उसे मृत्यु से प्यार करते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो आपको अन्य महिलाओं में रुचि नहीं दिखनी चाहिए, भले ही आपके पास पहले से कोई रिश्ता न हो। यदि आप व्यस्त हैं, तो यह एक ऐसा व्यवहार है, जिसे आप पूरी तरह से टाल सकते हैं क्योंकि आप इसे देखेंगे। पोस्टर और पत्रिकाओं को भूल जाएं - यह इसके लायक नहीं है, आप इसे पीड़ित करेंगे
    • महिलाओं को ईर्ष्या है, भले ही वे इसे स्वीकार न करें। जो कुछ भी उन्हें ईर्ष्या कर सकता है उससे बचें, क्योंकि ईर्ष्या कुछ भी अच्छा नहीं लेती है।
    • यदि वह आपको बताता है कि वह अपने जन्मदिन के लिए उपहार नहीं चाहता है, तो वह झूठ बोल रहा है वास्तव में, वह कह रहा है: "मुझे चकित कर दें! यदि आप मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, तो मुझे पता है कि मुझे खुश करने के लिए क्या करना है!"।
    • अगर कोई मित्र, आपकी प्रेमिका के सामने, आपको पूछता है "क्या आपको लगता है कि [एक लड़की का नाम] आकर्षक है?" आपको बस जवाब देना चाहिए "ऐसा कुछ है जो मुझे दिलचस्पी नहीं दिखाता है"।
    • इसे अपनी बाहों में ले लो और इसे अपने माथे पर चूमो - आप सुरक्षित महसूस करेंगे
    • रिश्ते में आपको दोनों एक ही स्तर पर होना चाहिए। यदि आप कुछ और चाहते हैं, तो आपको इसके बारे में चर्चा करनी चाहिए। इसे अपने आप को सब कुछ तय करने के लिए इसे खुश करने के लिए न दें और इसे खोना न दें।
    • कई महिला असुरक्षित हैं, यहां तक ​​कि सबसे सुंदर यदि आप अपने साथ विश्वास करते हैं, तो आपका कर्तव्य उसे याद दिलाना होगा कि आप अपने जीवन का हिस्सा बनने के लिए बहुत भाग्यशाली महसूस करते हैं। उसे तारीफ दें- उसे बताएं कि वह आपके लिए बिल्कुल सही है।
    • उसकी मंजूरी के लिए उसकी उपस्थिति न लें प्रत्येक दिन रिश्ते की खेती की जानी चाहिए। हमेशा याद रखें कि आप उसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं और उसे महसूस करना चाहिए।
    • जब आप बीमार हो जाते हैं, तो उसका ख्याल रखना - उसके पक्ष में रहकर अपना प्यार दिखाएं। सुनिश्चित करें कि यह समस्याओं के बिना आराम कर सकता है, ताकि यह अधिक तेज़ी से पुनर्प्राप्त हो सके। यह आपके लिए भी ऐसा करेगा
    • छोटी चीजें बहुत महत्वपूर्ण हैं. एक महिला के लिए, जो सबसे अधिक मायने रखता है वे विवरण और छोटे आश्चर्य हैं। इसे कभी भी मत भूलना, भले ही यह तुच्छ दिखता हो। यहां तक ​​कि एक सरल प्रेम नोट, अंतर, या रोमांटिक संदेश, कोई स्पष्ट कारण के लिए फूलों का गुलदस्ता नहीं बना सकता, एक रात का भोजन तैयार किया जाता है, काम के बाद एक गर्म स्नान, टोपी के साथ उसे आश्चर्य कीजिए, वह किराए पर जो फिल्म देखना और खाने को दूर करना चाहता था, दोस्तों के साथ बाहर जाने के बजाय शाम को बिताएं और इसी तरह। उसे खुश करने के लिए थोड़ा सोचना जरूरी है - इस तरह, आप रोमांस को जीवित रखेंगे और एक ही समय में, उसे दिखाएं कि आप उसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं और यह आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात है।
    • अगर आप लड़ाई के दौरान अपने चेहरे पर फोन बंद कर देते हैं, तो इसे तुरंत फोन करें उसे रुको न दें, क्योंकि 10 में से 9 गुणा फोन रडते हुए प्रतीक्षा कर रहे होंगे।
    • सम्मान दोनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है एक-दूसरे का सम्मान करें, जिसमें आपके परिवार शामिल हैं, चाहे सब कुछ हो चाहे आप इसे पसंद करें या न करें, वह अपने परिवार को प्यार करती है और उसे आप और उनके बीच चयन करने के लिए बाध्य नहीं करती है। उसके पास कोई दोष नहीं है, कोई भी उसके परिवार का चयन नहीं करता है अपने रिश्तेदारों की सराहना करने के लिए जानें, या बहाना अगर आपके पास कोई विकल्प नहीं है
    • सभी को अपने स्वयं के स्थान की आवश्यकता है यहां तक ​​कि अगर आप उसके साथ हर पल खर्च करना चाहते हैं, तो उसे अकेले अपने दोस्तों को देखने की आवश्यकता हो सकती है।
    • यदि आप बहस शुरू करते हैं, तो समस्या को हल करने का प्रयास करें। उन चीजों को न कहें, जिन्हें आप केवल शांत करने के लिए नहीं सोचते यह अन्य समस्याएं पैदा करेगा बहुत मांग मत करो, लेकिन इसे कुछ ऐसा करने की अनुमति न दें जो आप को नुकसान पहुंचाते हैं (आर्थिक रूप से, भावनात्मक रूप से, शारीरिक रूप से, आदि)।
    • इसके साथ संतुष्ट रहें और आप इसे खुश करेंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक पुल से एक आदेश में कूदना चाहिए - यह पर्याप्त होगा कि आप ज़रूरत के मामले में सहायता के लिए उपलब्ध हैं। निश्चित रूप से आप पक्ष का भुगतान करेंगे
    • हमेशा उसे बताओ कि आप उससे प्यार करते हैं, लेकिन तभी आप वास्तव में महसूस करते हैं। उसे चुप रहने के लिए उसे न बताएं, यह सबसे बुरी बात है जो आप कर सकते हैं। यदि आप उससे प्यार करते हैं, तो शर्मीली न हों और अपनी भावनाओं को व्यक्त करें
    • बलिदान किसी भी संबंध में जरूरी होता है, क्योंकि उनके बिना रिश्ते का एक छोटा जीवन होता। यदि आप कुछ सुंदर बनाना चाहते हैं, तो आपको बलिदान करना होगा और यह जीवन, विद्यालय, कार्य, विवाह और इसी तरह के किसी भी पहलू पर लागू होता है। इसका मतलब यह है कि, उदाहरण के लिए, आपको एक घटना में भाग लेना चाहिए भले ही आप नहीं चाहते हैं - लेकिन अगर यह आपके काम या आपकी प्राथमिकताओं को प्रभावित नहीं करता है और आपको समय पर अधिसूचित किया गया है, तो आप इसे से बचने का कारण नहीं होगा। इसके अलावा, आप अपनी लड़की को मुसीबत में डाल देंगे, आप बहस खत्म हो जाएगा, स्थिति में सुधार नहीं होता है और, अंत में, संबंध ही सवाल कर सकते हैं। आखिरकार, यदि आप समझौता नहीं करते हैं, तो पूरी तरह से अलग जिंदगी जीना पसंद करते हैं, तो क्या अकेले रहना बेहतर नहीं होगा?
    • अपने दोस्तों को खुश करने का प्रयास करें हमेशा विनम्र और सम्मानपूर्ण रहें आपको उनके साथ घनिष्ठ संबंध नहीं रखना है, लेकिन उनको दयालु रूप से व्यवहार करना है
    • जब वह आपके साथ गुस्सा है, तो माफ़ कीजिए, लेकिन अगर आपको नहीं पता कि उसे परेशान क्यों किया गया है, तो इसके बारे में बात करें। समस्याओं को हल करने और शांति बनाने का सबसे अच्छा तरीका यह है

    चेतावनी

    • कभी-कभी ऐसा कुछ भी न करें जो आपको शारीरिक रूप से चोट पहुंचा सकती हैं यदि आप लड़ाई खेलते हैं, तो केवल तभी करें जब आप सहमत हों। इसे कभी भी नहीं मारा
    • सबसे खराब चीज आप कर सकते हैं नियंत्रण खोना, विशेष रूप से आप के सामने उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है, फिर एक मित्र की तरह कार्य करने का प्रयास करें यह सलाह आपके विचार से अधिक उपयोगी हो सकती है।
    • अन्य लड़कियों के साथ कभी खास न करें, खासकर अपने दोस्तों के साथ।
    • अन्य लड़कियों के बारे में मजाक न करें या वे कितने आकर्षक हैं। वह इसे मजाकिया नहीं मिलेगा वह दुनिया में सबसे खूबसूरत है, कोई और उसके स्तर पर नहीं है, याद रखिए!
    • यदि आप अन्य लोगों के साथ बात करना पसंद करते हैं, तो नहीं हो ईर्ष्या, इसे अपना स्थान दें, अन्यथा आप एक स्वत्वशील और दमनकारी लड़के की तरह दिखेंगे। आप अन्य लड़कियों के साथ चैट भी कर सकते हैं - बस याद रखें कि आपका दिल किसके लिए है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com