कैसे एक playgirl पता लगाने के लिए

यह लेख `दिल इन्फ्रंटी क्लब` के लिए समर्पित है इसका मतलब उन लोगों के लिए है जो एक महिला द्वारा छेड़ा गया है। आप एक लड़की से मिले, आप एक साथ बाहर जा रहे हैं और आपको लगता है कि आप सचमुच प्यार में पड़ रहे हैं, लेकिन क्या यह निश्चित नहीं है कि वह वास्तव में आपको प्यार करती है या क्या वह सिर्फ आप का मज़ाक उड़ा रही है? चिंता मत करो, एक तकनीक और रणनीति playgirl

, एक प्लेबॉय की महिला समकक्ष, वे तुम्हें चोट करने के लिए नहीं हैं, लेकिन आप को फँसाने के लिए किसी भी जाल की तरह, अपने आप को मुक्त करने की कोशिश में दर्द होता है।

कदम

एक प्लेमेल्ड चरण 1 का पता लगाएं
1
अपने व्यवहार पर ध्यान दें और समझने की कोशिश करें कि क्या वह आपको विरोधाभासी संकेत भेजता है। एक मोहक के लिए सबसे आम रणनीतियों में से एक यह है कि वह एक लड़के को भ्रमित करने की कोशिश करे, जिससे उसे उससे कुछ और चाहिए। विरोधाभासी संकेत बहुत प्रभावी हैं, क्योंकि वे वास्तव में किसी व्यक्ति के ध्यान को भ्रमित करने का प्रबंधन करते हैं। हम स्थिति को बहुत ज्यादा सोच और विश्लेषण कर रहे हैं। आपको विश्वास है कि जब आप वास्तव में परवाह नहीं करते हैं तो दूसरे व्यक्ति आपके लिए कुछ महसूस करता है। विवादास्पद संदेश भविष्य के पुरस्कारों के वादे के साथ एक व्यक्ति को आकर्षित करके झूठी उम्मीदों को प्रेरित कर सकते हैं
  • इस प्रकार की एक लड़की, वास्तव में, आप इसे किसी भी तरह से स्पर्श करने की अनुमति नहीं दे सकते हैं, बल्कि बदले में आप के साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर सकते हैं, जैसे कि आपको दिखाएं कि आपका संबंध कितना घनिष्ठ है
  • अगर आपको अपने रिश्ते के बारे में एक महत्वपूर्ण सवाल पूछना पड़ता है या उसकी भावनाओं को सीधे पूछना पड़ता है, तो वह हमेशा अप्रत्यक्ष रूप से उत्तर देकर समाप्त होता है, आपको स्पष्ट जवाब देते हुए आपको भ्रमित करने के लिए।
  • एक प्लेमेल्ड चरण 2 का पता लगाएं
    2
    जांच लें कि उसके पास एक बड़ा सोशल नेटवर्क है प्रलोभन में आम तौर पर अपने होंठों से लटके अच्छे लोग होते हैं, वे उन्हें मर्दाना ध्यान और स्नेह प्राप्त करने के लिए उपयोग करते हैं, लेकिन वे अपने प्रेमी से नहीं मिलता है। प्रलोभन, सामान्य रूप से, उनके प्रेमी के रूप में अपने पुरुष मित्र का उपयोग करते हैं, उनकी दया, स्नेह, मिठास और शिष्टाचार का शोषण करते हैं। वे अपने व्यापक सामाजिक नेटवर्क का उपयोग एक तरह का मोहक स्पाइडर वेब बनाने के लिए करते हैं जिसमें अन्य पुरुषों को आकर्षित किया जाता है
  • यह मोहक नेटवर्क उन औजारों में से एक है, जो एक खिलाड़ी के लिए उम्मीदवारों को आकर्षित करने के लिए उपयोग करता है, जो "सही एक" हो सकते हैं। सामूहिक शक्तियों की कमजोरी (जैसा मैं बाद में समझाऊंगा), दासता, अपराध और / या ईर्ष्या का उपयोग करना चाहता हूं।
  • बेवकूफों को ईर्ष्या के माध्यम से एक व्यक्ति द्वारा प्रेम के कृत्रिम प्रदर्शनों को भड़काने, झगड़े और प्रतियोगिताओं का निर्माण करना और खुद को और अधिक वांछनीय बनाना जिससे कि उन्हें बुलाया जा रहा हो। "झुंड की प्रवृत्ति": लोगों को कुछ ऐसा करने के लिए प्रेरित किया जाता है, क्योंकि कई अन्य समान करते हैं यह सिर्फ एक खेल लड़की के लिए उपलब्ध कई रणनीति में से एक है। इस तरह से मोहक एक निश्चित प्रतिष्ठा बनाता है और अधिक वांछनीय हो जाता है झुंड की प्रवृत्ति का कारण है कि आकर्षक स्पाइडर वेब काम करता है और प्रलोभन इसे पुरुषों के जाल में इस्तेमाल करने का प्रबंधन करता है।
  • एक प्लेमेल्ड चरण 3 का पता लगाएं
    3
    "अकाल की रणनीति" पर ध्यान देना प्रलोभक पुल और वसंत के साथ खेलना पसंद करते हैं, ताकि आपको "अभाव" की भावना महसूस करने के लिए, अर्थात, आप उनका ध्यान चाहें। इस तरह की भावना से प्रश्न में वस्तु का मूल्य बढ़ जाता है, क्योंकि यह मनुष्यों में सहज आकर्षण पैदा करता है, जो दुर्लभ संसाधनों के मूल्य देने के लिए प्रोग्राम किए जाते हैं। इन्स्टिंच से पता चलता है कि हम उन लोगों को आकर्षित करते हैं जिनके पास बेहतर जीन है और इसलिए जीवित रहने और प्रजनन की अधिक संभावनाएं हैं। अभाव मूल्य का एक मूल्य पैदा करता है जो लोगों को सवाल में व्यक्ति को आकर्षित करने में मदद करता है।
  • एक प्लेगीन चरण 4 का पता लगाएं
    4
    "उत्पाद को जगह" करने की उनकी क्षमता से मूर्ख मत बनो प्रलोभन यह सोचते हैं कि वे सभी सामानों में से सबसे पहले हैं और फिर खुद को बेचने के लिए, उन्हें खुद को विज्ञापित करना है, अद्वितीय व्यक्तियों और प्राणियों के रूप में किसी अन्य से भिन्न है। पुरुषों को आकर्षित करने के लिए दुर्लभता एक बहुत महत्वपूर्ण घटक है, क्योंकि मानव वृत्ति दुर्लभ है, जैसे कि हीरे के लिए बहुत अधिक मूल्य देता है। यदि हीरे बालू के रूप में प्रचुर मात्रा में थे, तो उनके पास बहुत कम मूल्य होगा। इसका मतलब यह है कि मोहक को एक अनूठी व्यक्तित्व या छवि का बहाना होना चाहिए जो कि कोई अन्य लड़की कभी भी पेश नहीं कर सकती।
  • एक प्लेमेल्ड चरण 5 का पता लगाएं
    5
    व्यवहार प्रक्षेपण संकेतों के साथ सावधान रहें। एक मोहक आपसे उसके व्यवहार को प्रोजेक्ट करेगा और आपको एक प्लेबॉय होने का आरोप लगाएगा, रणनीति और चाल के पीछे छिपाएगा या उसका मज़ाक उड़ाया होगा।



  • चित्र प्लेग चरण 6 में खोजें
    6
    उसकी यौन चाल से बेवकूफ़ मत बनो। Seducresses एक जाहिरा तौर पर अनूठा कामुकता है, लेकिन वास्तविकता में पूरी तरह से झूठी। लोगों को प्यार में गिरने के तीन मौलिक घटकों को याद रखें: तार्किक आकर्षण, भावनात्मक आकर्षण और यौन आकर्षण। तार्किक और भावनात्मक आकर्षण के अतिरिक्त, इसलिए, यौन आकर्षण प्यार में एक लड़के को गिरने में पहला कदम है। कई प्रलोभक यह समझने के लिए काफी चतुर हैं कि लोगों को प्यार में गिरने में यौन आकर्षण महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यही कारण है कि एक मोहक व्यक्ति को पहली तारीख को या कम से कम एक बुलंद चुंबन दिया जाएगा। प्रलोभक चाहते हैं कि लोग अधिक चाहते हैं, तो वे आपको लुभाना जारी रखेंगे, आप जितना चाहें उतना थोड़ा आपको दे देंगे, ताकि शादी के समय तक आपको फँसने और जाल में फंस सकें।
  • चित्र प्लेग चरण 7 का पता लगाएं
    7
    याद रखें कि लालच को पता है कि वे क्या चाहते हैं वे काम करते हैं जैसे वे कुछ सख्त चाहते हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि यह वास्तव में कैसा है - यह सिर्फ उपन्यास है जाहिर है वे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं। यह एक अस्पष्ट संकेत का सिर्फ एक और उदाहरण है
  • एक प्लेगीन चरण 8 का पता लगाएं
    8
    गैर-मौखिक संकेतों पर ध्यान दें गैर-मौखिक हितों को फेंकने में मोहक लोग बहुत अच्छे हैं, इस प्रकार पुरुषों को भ्रमित करते हैं। इसके अलावा, उनमें से कई विशेषकर अच्छे हैं, इसलिए सावधान रहना महत्वपूर्ण है। सिर्फ इसलिए कि एक मितव्यिका आपको ब्याज के स्पष्ट संकेत फेंकने का मतलब यह नहीं है कि आप उसे वास्तव में पसंद करें सावधान रहें और सीमाएं जांचें। अधिक स्पष्ट गैर मौखिक संकेतों से बेवकूफ़ मत बनो, जैसे कि उसके होंठ को देखकर या शरीर के सबसे कामुक हिस्सों पर उसके हाथ को ब्रश कर रहे हों - एक पटकथा उसकी इच्छा को प्राप्त करने के लिए उसकी कामुकता का उपयोग करती है।
  • एक प्लेगीन चरण 9 ढूंढें
    9
    सावधान रहें "युक्ति" प्रलोभन, जैसे:
  • रहस्य। रहस्य मनुष्यों को भ्रमित करता है और उनके पीड़ितों के संभावित बदला से प्रलोभक की सुरक्षा करता है। यह खेल लड़की को खुद के बारे में बहुत अधिक जानकारी देने से बचने की अनुमति देता है, उस व्यक्ति के साथ एक सच्चे रिश्ते स्थापित करने के किसी भी प्रयास को अवरुद्ध करने की अनुमति देता है जिसके साथ वे बाहर जाते हैं और प्यार में पड़ने और गंभीरता से शामिल होने से उन्हें रोकते हैं।
  • बेवफाई। प्रलोभक एक लड़के पर अपना ध्यान केंद्रित करने से बचने के लिए अविश्वासणीय हैं। यह रणनीति उन्हें प्यार में पड़ने और गंभीरता से शामिल होने से बचाती है और यह एक कारण है कि बड़े, मोहक वेब के लिए आवश्यक क्यों है।
  • हेरफेर, अनुनय और अन्य छद्म-कृत्रिम निद्रावस्था रणनीतियों (इस भाग को अन्य लेख में समझाया जाना चाहिए, क्योंकि यह यहां समझा जा सकता है) ये रणनीति सामान्य व्यक्ति द्वारा नहीं देखी जाती है और अन्य पीड़ितों को आकर्षित करने की संभावनाओं को बढ़ाती है।
  • धोखे और धोखाधड़ी एक अच्छी लड़की आम तौर पर आपको अपने बारे में कुछ जानकारी देगी - एक मोहक सभी सवालों से बच जाएगा अपनी आर्थिक स्थितियों के बारे में किसी भी जानकारी का खुलासा न करें और उन लड़कियों से दूर रहें जो आपके वेतन के बारे में सवाल पूछते हैं। एक अच्छी लड़की को आपके पैसे में दिलचस्पी नहीं है और उपहारों की तलाश में नहीं जाता है, लेकिन वास्तविक स्नेह और एक सच्चे साथी के लिए लग रहा है। एक लड़की जो आपको लगातार यह समझने की कोशिश करती है कि वह आप से कुछ चाहती है शायद एक मोहक है
  • टिप्स

    • एक मोहक को हेरफेर करने या ईर्ष्या करने की कोशिश की जाएगी, प्रस्ताव बढ़ाने के लिए नाटक करके उसका मूल्य बढ़ाना
    • यह आपके नियुक्तियों को स्थगित, हटाने या अन्यथा स्थानांतरित कर देगा
    • यह अक्सर आपको एक छेद देगा
    • अन्य सुरागों को ध्यान में रखना है:
    • इसमें एक से अधिक मोबाइल फोन या फोन नंबर है
    • इसमें एक से अधिक बैंक खाता या एक ईमेल पता है
    • यह केवल सप्ताह में एक बार दिखाता है या हमेशा निश्चित समय और दिनों में बाहर जाना चाहता है
    • वह कहते हैं कि वह बहुत व्यस्त है। प्रलोभक हमेशा बहुत कुछ करने का बहाना करते हैं
    • यह ठंड और दूर के व्यवहार के लिए एक स्नेही रवैया बदल देता है।
    • वह पुरुषों का मजाक बनाने के लिए रणनीतियों के बारे में कुछ भी नहीं जानता दिखाता है।
    • वह एक निर्दोष कुंवारी होने का दिखावा करता है।
    • परिवहन के साथ हाथों को हिलाएं, कभी-कभी अपनी उंगलियों को एक बंद में बंद करने के बजाय अलग रखें जो पारस्परिक अंतरंगता दर्शाता है
    • यह गुप्त रूप से आपको परीक्षण के लिए प्रस्तुत करता है, उदाहरण के लिए आपकी विश्वसनीयता, आपकी ज़िम्मेदारी और आपकी मर्दानगी का मूल्यांकन करना।
    • एक मोहक तीस मिनट से लेकर एक घंटे तक लिपियों के बाद एक बातचीत करता है।
    • एक मोहक कुछ शर्तों के तहत आपको कुछ पूछेगा उदाहरण के लिए, यह आपको ब्लैकमेल कर सकता है और आपको छोड़ने के लिए धमकी देकर कुछ करने के लिए मजबूर कर सकता है। याद रखें कि यह एक मोहक की विशिष्ट शक्ति खेल का हिस्सा है
    • यदि आप काम पर एक मोहक से मिलते हैं, तो वह सब कुछ बहुत अच्छी तरह से पता चलेगी कि आपको कुछ (आमतौर पर 10 मिनट से कम में) पाने के लिए हेरफेर कैसे करना है और उसे पता चल जाएगा कि वह जो कुछ भी पूछ रही है उसे करने में सक्षम हैं।
    • आम तौर पर, यह आपको बताएगा कि कोई भी आपके द्वारा यह बेहतर नहीं समझता है, भले ही आप वास्तव में इसे नियमित रूप से नहीं सुनाते हों या वह आपको बता सकता है कि वह संकट के एक पल के माध्यम से जा रहा है या इस तरह के किसी अन्य बहाने को आगे बढ़ा रहा है।
    • याद रखें कि यह हमेशा व्यस्त होने का दिखावा करेगा, वास्तव में, बहुत व्यस्त है
    • यह कीमती है विशेष रूप से कार्यस्थल में आप अन्य लोगों के साथ समय बिताने के लिए `ईर्ष्या` करने की कोशिश करेंगे, ताकि आप उसकी सनक में दे।
    • वह बहुत अच्छी तरह दिखावा करता है जब आप उसे देखते हैं या उससे बात करते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करेगी कि आपको `बहुत ही खास` लगे, आपको बताए कि आपने उसे कितना याद किया और आप कितना याद किया, आपसे बात नहीं कर रहे तब वह आपको दिन या हफ्ते तक अनदेखा कर देगा (इस व्यवहार का एक उदाहरण थोड़ा `स्नेही और थोड़ी` अमान्यता जिसके बारे में हमने पहले बात की थी)।
    • एक मितव्यक्ति का दावा है कि उसने कितना मना कर दिया है और इस पर गर्व होगा।
    • वह अपने वादे नहीं रखता
    • शब्द `हो सकता है` यह पहला संकेत है कि जब कोई लड़की आपको चिढ़ा रही है, तो यह पता लगाने की कोशिश करते समय ध्यान दें। यदि आप उससे पूछते हैं और वह आपको "शायद" का जवाब देंगे, तो उसने लगभग घोषणा की है कि उसे स्पष्ट इरादों नहीं है।
    • उनके पास कई पुरुष `मित्र` हैं
    • नियुक्तियों के लिए देर से आओ
    • वह अपनी दोस्ती और अपने शौक को आप को पसंद करते हैं
    • अपने दोस्तों और शौक को आपसे पसंद करना, एक मोहक के लिए, एक बनाने का एक तरीका है कृत्रिम प्रतियोगिता, कृत्रिम रूप से आपको चिंता करने और आपको ब्याज के लिए धक्का देकर यह उनकी रणनीति का हिस्सा है
    • सावधान रहें अगर उसने आपको अपने नाम या उसकी नौकरी के बारे में झूठ बोला था

    चेतावनी

    • यदि आप एक निश्चित अस्पष्टता / अस्पष्टता को देखते हैं, तो सावधानी बरतें अपनी सहजता पर हमेशा विश्वास रखें
    • एक लड़की जो वास्तव में आपको प्यार करती है, वह अपनी खुद की पहल से इनकार करेगी जो आपके रिश्ते को खतरे में डाल सकते हैं। यदि आप उन्हें लंबित रखते हैं, हालांकि, एक विशाल अलार्म संकेत है जिसे आपको समझना चाहिए कि वह भविष्य में अविश्वासू हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com