प्लेबाय के साथ व्यवहार कैसे करें

प्लेबॉय के साथ व्यवहार करना आसान नहीं है यदि आप एक प्रेरक के साथ प्यार में गिरना शुरू कर रहे हैं या आप एक प्रसिद्ध डॉन्जिवन्नी के साथ संबंध स्थापित करने के बारे में हैं, तो उसे तुरंत पता होना चाहिए कि आप अपनी सनक में दिलचस्पी नहीं रखते हैं। यद्यपि आप इसे पसंद करते हैं, और आप जानते हैं कि यह कभी भी इसके तरीके बदल नहीं सकता है, तो मज़ेदार और लापरवाह के साथ संबंध रखना बेहतर होगा - अन्यथा इसे जाने दें

कदम

भाग 1

अपनी खुद की उम्मीदें प्रबंधित करें
1
तय करें कि आप खेलना चाहते हैं। यदि आप मांस में प्लेबॉय से निपटने के पक्ष में हैं, तो आप को यह करना तय करना है कि आप वास्तव में क्या करना चाहते हैं या नहीं। यदि आप संवेदनशील होते हैं, तो सच्चा प्यार की तलाश में हैं, और आप चाहते हैं कि एक आदमी के साथ बहुत समय बिताना है, तो आपको अपने आप को नहीं करना चाहिए। हालांकि, यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं जो अन्य लोगों को देखता है, तो आप अन्य लोगों में शामिल हो सकते हैं, फिर आप कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपको रिश्ते शुरू करने से पहले जानने की आवश्यकता है।
  • बेशक, तय करने से पहले कि आप खेलना चाहते हैं, तो आपको प्लेबॉय से निपटने से पहले सुनिश्चित करना होगा। अपना निर्णय लेने के लिए अपनी प्रतिष्ठा पर ध्यान न दें, लेकिन उस व्यक्ति पर विचार करें यदि आप वास्तव में एक बार में और अधिक लड़कियों से मिलते हैं या यदि आप इश्कबाज़ी करना चाहते हैं तो देखें - एक बड़ा अंतर है
  • 2
    उससे ज्यादा उम्मीद मत करो चोट पहुंचाने से बचने का एक तरीका एक प्लेबॉय से चंद्रमा नहीं चाहता है वह आपको रात के खाने के लिए बाहर ले जा सकते हैं, चांदनी में आप पूरी तरह से चुंबन कर सकते हैं और सारी रात अपने कानों में मिठाई शब्द कानाफूसी कर सकते हैं, लेकिन जब आप बुरा महसूस करते हैं या अपनी मां से मिलते हैं, तो वह आपको सूप लाने के लिए नहीं होगा। जब तक आप जानते हैं कि प्लेबॉय क्या तैयार है या करने के लिए तैयार है, आप इसे समस्याओं के बिना प्रबंधित कर सकते हैं।
  • यदि आप सही आदमी की तलाश में हैं, तो वह उसे नहीं है यहां तक ​​कि अगर कुछ प्लेबॉय बदलते हैं और शादी करते हैं, तो यह एक निश्चित नियम नहीं है
  • 3
    ईर्ष्या न करें यदि आप एक ईर्ष्यापूर्ण प्रकार हैं, तो यह किसी प्लेबॉय के साथ प्रयास करने और जाने के लिए कोई मतलब नहीं है। यदि आप पूरी मोनोगैमी और कुल प्रतिबद्धता के आधार पर एक रिश्ते के दौरान अभी भी ईर्ष्या करते हैं, तो प्लेबॉय में शामिल होने से प्रश्न बाहर नहीं होता है। हालांकि, यदि आप कुछ सामयिक निस्संदेह स्वीकार करने को तैयार हैं और आप परवाह नहीं है कि कौन आपके आदमी को पाठ संदेश भेज सकता है - और अगर आपको यह पता नहीं है कि आप किससे बात कर रहे हैं तो आप परवाह नहीं करते - तो आप के साथ सौदा करने के लिए यह बहुत आसान है एक प्लेबॉय
  • यदि आप अपनी ईर्ष्या व्यक्त करते हैं, प्लेबॉय जोखिम पीछे की तरफ जा रहा है, क्योंकि उसके पास स्थिति को संभालने के लिए धैर्य नहीं होगा। जैसे ही वह संदिग्ध या चिंतित हो जाते हैं, तब भी उसे संदेह करना शुरू हो जाता है कि यह उसके लिए सही बात नहीं है। यदि, तो, आप वास्तव में गुस्से में हैं क्योंकि आप अन्य लड़कियों से मिलते हैं, तो उसे जाने दो।
  • 4
    उस पर दबाव मत डालें रिश्ते के निर्माण में बड़े कदम उठाने के लिए प्लेबॉय नहीं हैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करने में कोई मतलब नहीं है कि प्लेबॉय सचमुच संलग्न है - चाहे आप उसे अपने साथ रहने के लिए आना चाहते हों, अपनी बहन और दोस्तों से मिलें या सप्ताहांत आउटिंग का आयोजन करें। यदि आप इस सब को अवशोषित नहीं करते हैं, तो स्थिति को मजबूर करने की कोशिश करें, आप कुछ नहीं करेंगे बल्कि इसे अधिक समझदार बनायेंगे। बेशक, एक आदमी से एक प्रतिबद्धता के लिए बधाई पूरी तरह से प्राकृतिक है, लेकिन आप शायद एक प्लेबॉय से नहीं मिलेगा।
  • इसके बजाए, चीजें उनके पाठ्यक्रम का पालन करें। एक आदर्श स्थिति में, संबंध स्वाभाविक रूप से बढ़ता है, जबकि भागीदारों को सही समय पर संपर्क करना शुरू हो रहा है। यदि आप इसे पर दबाव डालना चाहते हैं, तो यह व्यवहार इस तथ्य का संकेत है कि आप कुछ और चाहते हैं और आपको आगे बढ़ना चाहिए।
  • 5
    इसे बहुत गंभीरता से न लें यह सुनिश्चित करने का एक अन्य तरीका है कि आपको प्लेबॉय से बहुत जुड़ाव नहीं है, इसे बहुत गंभीरता से नहीं लेना है हर छोटे फ़ोन कॉल, पाठ संदेश या फेसबुक पर टिप्पणी की व्याख्या न करें, यह आपके रिश्ते के लिए महत्वपूर्ण निहितार्थ है। अधिक लापरवाह रहें और आप देखेंगे कि आप पूरे इतिहास में बहुत अधिक तनाव बचा सकते हैं। यदि आप नियुक्ति के लिए देर हो गए हैं, तो आप उसे सम्मान में एक सबक दे सकते हैं, लेकिन इसे शाम को बर्बाद न करने दें। सब के बाद, एक प्लेबॉय अपने कार्यक्रम के लिए चिपक जाती है।
  • प्लेबॉय के साथ होने के नाते मजेदार पर आधारित है और आप लापरवाही से लाभ लेना चाहिए जो कि इस प्रकार के रिश्ते की विशेषता है। यदि आप इसे एक गंभीर प्रेमी या पति के समान स्तर पर रखते हैं, तो निराशा कोने के आसपास है
  • 6
    बहुत संलग्न नहीं मिलता है। एक प्लेबॉय के साथ आप सबसे अच्छी बात यह कर सकते हैं कि वह उसे आपके सिर या अपने दिल में आने से रोक दें। अगली गर्मियों में उसके साथ छुट्टी लेने के बारे में मत सोचो यह मत सोचो कि यह एक महान पिता होगा या कुछ भूरे बालों से सेक्सी क्या होगा अपने बालों को घुमाते समय इसके बारे में भी मत सोचो, यह क्या होगा। यदि आप एक जिम्मेदार और व्यस्त व्यक्ति की तरह प्लेबॉय से जुड़ना शुरू करते हैं, तो आप टूटे हुए दिल को पाने के लिए सही रास्ते पर हैं।
  • अगर हर बार जब आप उसके साथ नहीं होते हैं या आप सोच रहे हैं कि वह क्या कर रहा है या अगली बार जब उसे देखेगा, तो इसका मतलब है कि आप पहले से ही उससे प्यार करते हैं। रिश्ते में यह बिल्कुल स्वाभाविक है - लेकिन अगर आप इसे प्लेबॉय के साथ करते हैं, तो आपको गंभीर निराशा का सामना करना होगा।
  • 7
    टोन जल्दी सेट करें एक और चीज जो आप अपनी अपेक्षाओं को प्रबंधित करने के लिए कर सकते हैं, साथ ही प्लेबॉय की अपेक्षाओं को आगे बढ़ने के लिए उसे अग्रिम रूप से बताएं कि क्या अच्छा है और क्या नहीं। अगर आपको यह पसंद नहीं है तो किसी भी विवरण के बिना घंटों तक गायब हो जाए, उसे बताएं यदि आप अपने महिला परिचितों की जांच करने से नफरत नहीं करते हैं, तो उन्हें बताना यदि आप सोचते हैं कि आप किसी चीज से दूर रह सकते हैं जो आपको चिंतित करते हैं, तो उसे कुछ नहीं रोक दिया जाएगा।
  • एक और चीज जो आप कर सकते हैं उन्हें बताएं कि आप यह स्वीकार नहीं करते हैं कि आप रात को देर रात अपने आपको फोन करते हैं। यदि आप एक पाठ संदेश भेजते हैं या हमें कॉल करने के लिए कहते हैं, तो आपको आधी रात के इंतजार के लिए कहें, उसे बताएं कि आप पहले नियुक्ति करना पसंद करते हैं, इसलिए उन्हें पता है कि अगली बार क्या करना है यदि आप उसे तुरंत इन सनक की अनुमति देते हैं, तो उसके लिए आदत को रोकना अधिक कठिन होगा।
  • भाग 2

    प्लेबॉय में भाग लें
    1
    उसे अपने खेल में मारो यदि आप वास्तव में प्लेबॉय के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो एक तरह से कार्य करें "playgirl"अगर आपको यह पसंद है यदि आप अन्य लड़कियां देखते हैं जब आप भाग ले रहे हैं, तो आप अन्य लोगों के साथ बाहर जाने से क्या आपको आकर्षित कर रहे हैं? यदि आप देर से बाहर रहने के लिए, आपको यह बताए बिना कि वह क्या जोड़ती है, तो आप ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं लोकप्रिय धारणा के विपरीत, सभी लड़कियां स्थिर संबंध, एक बच्चा या एक संपूर्ण पारिवारिक जीवन की तलाश में नहीं हैं। यदि आप भी एक होना चाहते हैं "playgirl", तो इसे करो बेशक, यदि यह आपके लिए नहीं है, तो अपने ही गेम में उन्हें हरा देने के लिए बाध्य नहीं होना चाहिए
    • हालांकि, अगर मुझे इसे महसूस किए बिना प्लेबॉय से बाहर जाना पड़ा, तो यह एक अलग मामला है। अगर आप इसे अपने खर्च पर पाते हैं, जब आप आपसी सम्मान के बंधन के निर्माण के इरादे रखते हैं, तो उसे पता चले कि उन्होंने वास्तव में आपको चोट पहुंचाई है, लेकिन अगर वह आपकी प्रकृति में नहीं है, तो अपने तरीके का उपयोग करने के लिए खुद को मजबूर न करें।
  • 2
    इसे जीतने के लिए कड़ी मेहनत करें एक प्लेबॉय का ध्यान आकर्षित करने का दूसरा तरीका कड़ी मेहनत करना है ताकि वह उसे जीत सकें अगर आपको लगता है कि आप अपने निपटान में हैं, तो आपको पीछा करने के लिए कोई प्रोत्साहन नहीं होगा। कड़ी मेहनत करने के लिए, जब भी आप कॉल करते हैं, तब भी आपको फोन का जवाब देने के लिए नहीं होना पड़ता। अगर आप एक ही दिन या एक भी पहले बाहर जाने के लिए पूछते हैं तो उपलब्ध नहीं रहें। उसके साथ इश्कबाज़ करो, लेकिन उन्हें मत समझो कि वह आपको पकड़ रहा है उसे पता है कि यह तुम्हारे लिए लायक शिकार है
  • उसे मत बताओ कि आप हर समय उससे कितना प्यार करते हैं। बस उत्तेजक हो और उसे कुछ तारीफ दें, जबकि आप को हल्का चीज और चिढ़ाते रहें
  • इसे लागू करें। यह दिखाता है कि आप अभी भी एक अच्छा शाम बिताते हैं, नृत्य करने जा रहे हैं या आप जो एक साथ करना पसंद करते हैं, अगर आप अपने साथ हिस्सेदारी बढ़ाने का इरादा रखते हैं
  • 3
    गार्ड को रखो एक प्लेबॉय को आपको पूरी तरह से जानने के लिए न दें आप उसे कुछ प्रकट कर सकते हैं, लेकिन उसे आत्मा और दिल न दें, अन्यथा आप निराशा में भाग लेंगे। आपको झूठ बोलना है या कुछ नहीं महसूस करने का बहाना नहीं है, लेकिन प्लेबॉय के साथ पूरी तरह से कमजोर होना उचित नहीं है, जब तक आप जला नहीं जाना चाहते। यदि आप अपने साथ थोड़ा सा खोलना शुरू करते हैं, तो आप उसके उदाहरणों का पालन कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें कि वह सब कुछ एक बार न दें।
  • गार्ड कम करने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है, खासकर यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हैं जो वास्तव में आप को पसंद करना शुरू करते हैं हालांकि, जितना अधिक आप उसे प्रकट करेंगे, उतना ही बाद में आपको पछतावा होगा, जब आपका रिश्ता समाप्त हो जाएगा। आप उसे बता सकते हैं कि आपके सिर से क्या हो रहा है, लेकिन गहरे और गहरे रहस्यों को नहीं, अन्यथा आपको शर्मिंदगी में डूबने का खतरा हो सकता है।
  • 4
    अपनी चीज़ों को कर रखो यदि आप प्लेबॉय के साथ बाहर जाने का इरादा रखते हैं, तो आप उसके पास अपना समय व्यतीत नहीं कर सकते। आपको एक स्वतंत्र महिला बननी चाहिए और दोस्तों के साथ समय व्यतीत करना चाहिए, आपसे प्यार करना, योग से कविता तक, और शायद अन्य बच्चों पर भी ध्यान देना क्योंकि आप अपनी कहानी अपनी तरफ जारी रखते हैं। यदि आप जो कुछ भी करना चाहते हैं, अपने शौक और अपने जीवन में रुचि खो देते हैं, तो उसके सामने एक चेतावनी चिन्ह दिखाई देगा।
  • आप दोस्तों के साथ रहने के लिए कभी नहीं भूलना चाहिए वे आपकी शेषता को बनाए रखते हैं और याद दिलाते हैं कि आप वास्तव में कौन हैं यदि आप उन्हें एक प्लेबॉय के लिए एक तरफ रख देते हैं, तो वे वहां नहीं रहेंगे, जब आप वापस उनके साथ रेंगते रहेंगे।
  • अपने शौक और हितों को विकसित करने के लिए आपकी पहचान को मजबूत करने और संतुलन बनाए रखने में आपकी सहायता कर सकते हैं। जिन चीज़ों को आप अपने आप से प्यार करते हैं, उन्हें छोड़ दें, प्लेबॉय के साथ हर समय रहने के लिए।



  • 5
    उसके साथ बहुत ज्यादा समय व्यतीत मत करो प्लेबॉय पर भरोसा मत करो, भले ही आप उसके साथ बिताए गए समय की गुणवत्ता पर निवेश करना चाहते हों। यहां तक ​​कि अगर आप एक हफ्ते में या उसके साथ दोबारा बाहर जा सकते हैं, तो वह वह व्यक्ति नहीं होगा, जो पूरे दिन आपके पजामा में टीवी देखेगा और जब भी आप उन्हें याद नहीं करेंगे, तो आप दोपहर के भोजन में मिलने के लिए स्वतंत्र नहीं होंगे। यदि आप एक सह-निर्भर व्यक्ति हैं, जिसे 24/7 की पसंद है, जिसके साथ आप भाग ले रहे हैं, तो एक प्लेबॉय आपके लिए नहीं है।
  • दोस्तों के साथ अपने खाली समय व्यतीत करें, लेकिन अपने खुद के लिए भी आराम करो और अपनी चीजें करें, और आप देखेंगे कि आप और भी बेहतर होंगे।
  • 6
    अपने दोस्तों के साथ दोस्ताना रहो यदि वह एक असली प्लेबॉय है, तो उसके दोस्तों को वास्तव में आपको पता करने में समय बर्बाद नहीं किया जाएगा, क्योंकि वे आपको आखिरी एक के रूप में देखेंगे "हफ्ते की लहर"। और फिर भी, यदि आपको अधिक बार देखना पड़ता है, तो आपको अपने दोस्तों के साथ कम प्यारा या ठंडे होने की ज़रूरत नहीं है - दयालु होने की कोशिश करें और दिखाएं कि आप उनकी बातचीत में बहुत हस्तक्षेप किए बिना उन्हें थोड़ा सा पता करने जा रहे हैं। दिन के अंत में, एक प्लेबॉय अपनी प्रेमिका के दोस्तों को क्या सोचता है, इसलिए उन्हें एक अच्छा प्रभाव देने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • आप निश्चित रूप से नहीं सोचेंगे कि उनके दोस्त दुनिया में सबसे सुंदर व्यक्ति हैं, लेकिन आप उन्हें शुभकामनाएं देने से और आपको यह बताने से रोकते हैं कि जब आप उन्हें देख रहे हैं तो चीजें कैसे चल रही हैं। सुनिश्चित करें कि आप उनके साथ चले जाएं और प्लेबॉय के साथ बिताए गए समय अधिक मनोरंजक हो जाएंगे
  • 7
    नियंत्रण रखें यदि आप प्लेबॉय के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आप इसे हर समय कॉल नहीं कर सकते। वह आपको यह बताने में सक्षम होगा कि उसे कहां मिलना है, क्योंकि वह हर बार अपने अनुरोधों का पालन करता है, लेकिन यह आप पर निर्भर है कि उसे दिखाने के लिए कि आपके पास अन्य इरादों हैं वह चुन सकता है कि आप कब और कहां देख सकते हैं, कभी-कभी, लेकिन आप भी ऐसा ही कर सकते हैं। आपको अपने कार्यक्रम के आधार पर भी इसमें शामिल होना नहीं है। यह देखने पर विचार करें कि जब आपके लिए सबसे अच्छा है रिश्ते पर नियंत्रण होने से आप यह साबित होंगे कि आप एक ऐसी शक्ति है जिसे कम नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।
  • अगर एक प्लेबॉय का मानना ​​है कि वह आपको चेक में देखता है, तो उस पर बहुत कम भयावह हो जाएगा कि आप स्थिति के शीर्ष पर थे तो यह कैसे होगा।
  • भाग 3

    इसे रूचि रखें
    1
    अपने विकल्पों को खुले रखें वास्तव में। यदि आप प्लेबॉय को रुचि रखने के लिए चाहते हैं, तो आप एक ही टोकरी में सभी अंडे नहीं डाल सकते। उसे पता चले कि आप अन्य लोगों को देखने के लिए खुले हैं, कि आप उसके लिए एक पिंजरे में नहीं हैं और आप भी एक स्वतंत्र आत्मा हैं यदि आप कुछ और अधिक गंभीर की तलाश में हैं और आप जानते हैं कि आप इसे उसके साथ नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो उसके साथ मज़े करना बहुत अच्छा होगा जैसा कि आप कुछ और देखना चाहते हैं, उसे स्थिति के बारे में बताया। अगर आप अपनी चीजें करते रहें, तो इसे भागने के लिए स्वयं को सीमित न करें।
    • इसके अलावा, अगर आप एक प्लेबॉय से कुछ और ढूंढ रहे हैं, तो अपने विकल्प खोलें, आप यह जान सकते हैं कि आप किस तरह का व्यक्ति खोज रहे हैं। यदि आप हर समय एक प्लेबॉय के साथ एक इश्कबाज में फंस जाते हैं, तो आप सही लड़के को खोने का जोखिम उठाते हैं।
  • 2
    इसे अलर्ट पर रखें यदि आप में रुचि रखने के लिए एक प्लेबॉय चाहते हैं, तो आपको उसे आंदोलन की स्थिति में रखना होगा, जैसे कि उसे नहीं पता था कि उसे आपसे क्या उम्मीद करनी चाहिए। आप उसे चुनौती दे सकते हैं, उसे देखकर देख सकते हैं कि आप यह दिखाने से डरते नहीं हैं कि वह गलत है, जब यह जरूरी हो, और आपको बचा लेता है "सिखाना" पूल खेलने से मिनी-गोल्फ तक कुछ भी कैसे करें उसे देखने दें कि आप उसे देख रहे हैं और आप भी उम्मीद करते हैं कि वह अपने सर्वोत्तम कार्ड दिखाए।
  • उन्हें दिखाएं कि आप भी सक्षम हैं यदि वह आपको छेड़ता है, तो त्वरित वापसी के साथ प्रतिक्रिया करें। यदि आप अपने फुटबॉल कौशल के बारे में घमंड, उन्हें आश्चर्य उन्हें दिखाएं कि आप फुटबॉल खेलने के लिए तैयार हैं
  • 3
    थोड़ा रहस्यमय रहें प्लेबॉय एक लड़की नहीं चाहता जो पूरी तरह से उजागर हो। आपको उसे बिल्कुल पता नहीं है कि आप कौन हैं और जो आपके सिर से निकलता है यदि आप किसी दोस्त से मिलने के लिए बाहर जा रहे हैं, तो आपको यह नहीं कहना है कि वह कौन है। अगर आप शीर्ष पर हैं, तो चीजें छोड़ दें, क्योंकि आप सभी विवरण देने के बजाय अगर आपको देर हो गई है, तो आपको यह बताने की कोई ज़रूरत नहीं है कि आपने वापस क्या किया था। आपको अपने रहस्य को छिपाने के लिए झूठ बोलने की ज़रूरत नहीं है
  • यहां तक ​​कि अगर आपको काली धूप का चश्मा या टोपी की एक जोड़ी के पीछे छिपाने की ज़रूरत नहीं है, तो कम खुला होने की कोशिश करें ताकि प्लेबॉय को आपको पता चलने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़े।
  • 4
    आपके संचार को सीमित करें आप एक प्लेबॉय से बात कर सकते हैं, लेकिन हर दिन उसे बुलाओ या उसे हर रात याद दिलाने के लिए उसे याद दिलाने या उसे बताने से बचें कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं। जब आप ऐसा महसूस करते हैं तो आप इसे पहले कॉल कर सकते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि संपर्क आपसी है। किसी ई-मेल या फेसबुक पर एक संदेश भेजने के लिए न हों, जिसकी वजह से आप अपने बारे में सोचते हैं- अपने भविष्य के लड़के पर इस तरह के ध्यान को समर्पित करें। अपने संचार को सीमित करके, आप उसे दिखाएंगे कि हर समय उसके बारे में चिंता करने की तुलना में आपके पास बेहतर चीजें हैं, और इससे उसे और भी उत्सुक बना दिया जाएगा।
  • एक सामान्य नियम के रूप में, आपको एक ही हद तक अधिक या कम संदेश भेजना चाहिए। अगर वह आपको बहुत बार कॉल करता है, तो चीजें काफी संतुलित रखने के लिए उसे कई बार कॉल करने का प्रयास करें।
  • 5
    उन्हें दिखाएं कि आप अन्य लोगों का भी आनंद उठाते हैं अगर यह एक प्लेबॉय है, तो आप खेल सकते हैं। दूसरे लोगों के साथ पूरा समय लें और, यदि आपके पास एक खुले संबंध हैं, तो उन्हें भी आपको रात के खाने के लिए बाहर ले जाने दें। आपको इसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए ऐसा नहीं करना चाहिए, लेकिन यदि आप अन्य लोगों को पसंद करते हैं और आप और प्लेबॉय इस पर सहमत होते हैं, तो आपको मितभाषी होने की आवश्यकता नहीं है। उसे भी दिखाएं कि आप जो भी महसूस करते हैं, उसके लिए आप अच्छा कर रहे हैं।
  • बस यह सुनिश्चित करें कि आपके और उसके बीच कोई गंभीर रुचिकरता नहीं है और यह कि आप अन्य लोगों को उसे जलन करने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं। यह भी हो सकता है
  • 6
    पता है कि इसे समाप्त करने का समय कब है। यहां तक ​​कि अगर एक प्लेबॉय मिलते हुए एक ठंडा या उबाऊ गर्मी या सर्दी खर्च करने का एक मजेदार तरीका हो सकता है, तो समय आ जाएगा जब आपको उसे छोड़ना होगा संभवत: ऐसा करने के कई कारण हैं, लेकिन सबसे अधिक बार क्या होता है कि हम बदले में कुछ भी न पाने के साथ खुद को और अधिक संलग्न करते हैं। अपने साथ ईमानदार रहें और सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में कुछ और करना चाहते हैं, तो आप रिश्तों को लम्बा नहीं लेंगे।
  • अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें अगर आपको संदेह है कि आपके दिल में दुःख है, तो यह संभवतः है। अगर आपको लगता है कि आपकी भावनाएं बहुत मजबूत हैं और प्लेबॉय आपके लिए नहीं है, तो अलविदा कहने का वक्त है।
  • टिप्स

    • यह सच है: क्रिया शब्द की तुलना में जोर से बोलती है। "सुनना" अपने कार्यों
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, समूह में बाहर जाएं (या कम से कम अन्य जोड़ों के साथ) अपने माता-पिता से मिलें विचार करें कि उनके लिए क्या ज़रूरी है (वह क्या कहता है, खुद को खरीदता है या खुद को दिखाता है) आप कम भाग्यशाली लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं? यह शायद आपका सबसे बड़ा सुराग है! और अगर आपको लगता है कि यह आपको नहीं दिखा रहा है कि यह कौन है "वास्तव में", आप शायद सही हैं

    चेतावनी

    • चेतावनी के संकेतों को सुनो और अपने आप से झूठ मत बोलो एक प्लेबॉय खुशी से अधिक दर्द लाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com