प्यार में प्लेबॉय गिरावट कैसे करें

कुछ लोगों के प्लेबॉय के रूप में प्रतिष्ठा है, वे एक स्थिर रिश्ते नहीं रखना चाहते हैं और सिर्फ एक महिला से दूसरे स्थान पर जाना चाहते हैं यहां तक ​​कि अगर आप लोगों को बदल नहीं सकते हैं, तो आप किसी को अपने आप से दूर जाने से रोक सकते हैं। यदि आप अपने पैरों पर डोंगीवन्नी गिरना चाहते हैं, तो आपको खुद को सम्मानित करना होगा और अपने खेल में रहने के लिए मना करना होगा। अपने आप को आत्म-सम्मान को मजबूत दिखाकर सराहनीय होने का प्रयास करें और सकारात्मक प्रबोधन का उपयोग करके उसे दिखाएं कि आप कितना मूल्यवान हैं

कदम

भाग 1

उनका ध्यान आकर्षित करें
मेक ए फ़ॉल प्लेयर इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
गार्ड पर रहें यदि आप एक घुमक्कड़ प्रलोभक पर क्रश करते हैं, तो संभवतः आपने पहले से ही शब्दों का इस्तेमाल किया है ताकि आपको अनोखा और विशेष महसूस हो। यह प्लेबॉय का विशिष्ट व्यवहार है और निश्चित रूप से आप केवल एक ऐसी लड़की नहीं हैं जो जीतने की कोशिश कर रही है।
  • प्लेबॉय बाहरी प्रदर्शन, उसकी अहंकार और उनकी आर्थिक उपलब्धता के साथ प्रभावित करने की कोशिश करता है। अपना ज्ञान गहरा करने के लिए कुछ समय निकालें।
  • मेक ए प्लेयर फॉल इन लव स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उसे कुछ पीने की पेशकश करें चाहे आप किसी बार या दूसरे स्थान पर हों, अपनी मेज पर एक पेय भेजने का प्रयास करें उसे पता चले कि यह आप थे जो उसे करने के लिए यह पेशकश की। आपका लक्ष्य एक दृष्टिकोण की कोशिश करना है
  • जब वह आपको धन्यवाद देता है, तो वह उसके साथ बात करने का अवसर का लाभ उठाते हैं।
  • सेक्स के आसपास बातचीत को घुमाए जाने की अनुमति न दें उन दोस्तों के बारे में बात करने की कोशिश करें जिनके साथ आप साथ हैं या आप क्या करना चाहते हैं। सुनो क्या कहते हैं और सावधान रहें यदि आपकी बातचीत गलत मोड़ लेती है
  • मेक ए प्लेयर फॉल इन लव स्टेप 3 नामक छवि
    3
    प्रत्यक्ष रहें प्रश्न पूछने के बजाय, वाक्यों का रूप दें। उसके बारे में बात करें कि आप क्या करने जा रहे हैं। उसे मत पूछो अगर वह आपसे जुड़ना चाहता है, लेकिन उसे बताएं कि आप एक साथ क्या कर सकते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि यह एक बार मुफ़्त है, तो इसे बाहर जाने का सुझाव दें उसे बताने का प्रयास करें: "हम एक साथ काट सकते हैं या शायद एक पेय है"। आराम से रहो और माहौल प्रकाश और आराम से रखें।
  • मेक ए प्लेअर पेल इन लव स्टेप 4 नामक छवि
    4
    उसे दूसरे आमंत्रण को स्वीकार करने के लिए राजी एक कॉन्सर्ट या मूवी के लिए दो टिकट खरीदें और जब आप एक साथ होते हैं तो इसके बारे में बात करें। उसे बताएं: "शनिवार को मुझे एक बैंड के साथ इस बैंड को देखने के लिए जाना चाहिए था, लेकिन यह अब और नहीं आ सकता है। क्या आप रुचि रखते हैं?"
  • भीड़ भरे स्थानों, विशेष रूप से बार में एक प्लेबॉय को आमंत्रित करने के लिए सावधान रहें सिर्फ इसलिए कि वह तुम्हारे साथ आया था इसका मतलब यह नहीं है कि वह अन्य महिलाओं के साथ बातचीत नहीं करेगा।
  • मेक ए फ़ॉल प्लेयर इन लव चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आप निकल जाएं यदि आप उसे आमंत्रित करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो आप उसे कुछ सुराग देते हैं जिससे कि उसे समझें कि आप उसके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं। एक फिल्म का उल्लेख करें जिसे आप देखना चाहते हैं या जिस स्थान पर आप जाना चाहते हैं
  • बहुत स्पष्ट नहीं हो उसे विश्वास है कि यह उनका विचार है।
  • भाग 2

    आप का पीछा करते हैं
    मेक ए प्लेअर Fall In Love चरण 6
    1
    इसे प्राथमिकता न दें जब एक प्लेबॉय आपको बताने के लिए कहता है, तो उसके साथ रहने के लिए जो कुछ भी करने की योजना बनाई थी, उसे छोड़ दें। यदि आपके पास पहले से ही कुछ प्रोग्राम हैं, तो इसे हटाएं नहीं।
    • उसे जान लें कि आपका जीवन है और आपको अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना होगा। यदि आप इसे देखने के लिए अन्य लोगों के साथ कार्यक्रमों को रद्द करते हैं, तो यह आपको लगता है कि आप के पास हाथ है और आप में आपकी सभी रुचि कम हो सकती है।
  • मेक ए फ़ॉल प्लेयर इन लव स्टेप 7 नामक छवि
    2
    इसे प्रतीक्षा करें एक प्लेबॉय अपने शिकार को जितनी जल्दी हो सके बिस्तर पर ले जाना चाहेंगे। उसके लिए, एक महिला के साथ बातचीत केवल एक ही चीज़ का मतलब है अगर आप नहीं चाहते कि उसे छोड़ दें तो उसे क्या न दें सुनिश्चित करें कि आप इसके लायक हैं
  • अगर, जब आप चुंबन करते हैं, यह आपको समझता है कि आप कुछ और चाहते हैं, इसे अनुमति न दें। उसे बताएं: "मैं आज रात तुम्हारे साथ बिस्तर पर नहीं जाऊंगा, लेकिन मुझे इसका मज़ा आया। मुझे कुछ और समय कॉल करें"। फिर मुस्कान या पलकें और चले जाओ। सुनिश्चित करें कि आप इसे चाहते हैं
  • यदि आप इस कदम को उसके साथ नहीं लेंगे, तो सेक्स न करें। ध्यान रखें कि आप अपने लिए एक और यौन उपलब्धि के रूप में देख सकते हैं भले ही आप इसके लिए इंतजार कर रहे हों। प्लेबॉय अन्य महिलाओं को केवल तभी छेड़ते हैं जब वे तैयार हों
  • मेकअप ए प्लेयर फॉल इन लव स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    3



    अपनी सीमा निर्धारित करें यदि आप जानना चाहते हैं कि आप कितना मूल्यवान हैं, तो आपको अपने आप में विश्वास करना चाहिए। सम्मान और साबित करना कि यह धैर्य रखने के लिए उपयुक्त है।
  • इसे उपलब्ध होने पर शाम के अंत में देखने के लिए सामग्री न दें। अगली बार जब वह देर रात आपको फोन करता है, तो उसे बताओ कि वह भाग्यशाली होगा यदि वह आपको दिन में बुलाता है। अपना शब्द रखें जब वह आपको वापस बुलाता है
  • मेक ए प्लेअर Fall In Love चरण 9
    4
    थोड़ी देर के लिए खड़े हो जाओ यदि आप एक पंक्ति में कुछ रातों के लिए बाहर गए, तो ब्रेक लें। यह संभवतः एक सरल उपलब्धि नहीं होगी और आपको लगता है कि सबसे अच्छा काम करना एक साथ अधिक समय बिताना होगा। यह शायद ही कभी ऐसा ही होता है इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो आप इसे याद नहीं करेंगे।
  • अपने जीवन के अन्य सभी पहलुओं की उपेक्षा के मुद्दे पर अपने बारे में सोचो न सोचें
  • आपको इसे अनदेखा करना शुरू करने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह उत्सुकता से उस पल का इंतजार कर रहा है जब वह आपको फिर से देखेंगे।
  • एक शीर्षक बनाओ चित्र बनाने वाला प्यार चरण 10
    5
    वह जो करना चाहता है वह उसे करने दें। यह अपने प्लेबॉय प्रतिष्ठा को थोड़ा जोखिम भरा लगता है, लेकिन यह आवश्यक है। कभी-कभी, आप यह सत्यापित करने की आवश्यकता महसूस करेंगे कि कोई अन्य महिला नहीं है इस प्रलोभन में मत दो।
  • यदि आप इसे बार-बार कॉल करना शुरू करते हैं या अपनी कंपनी में हर मिनट खर्च करने की कोशिश करते हैं, तो आप इसे कुछ भी नहीं करेंगे, लेकिन इसे हटा दें यह आपको विचार करना शुरू कर देगा "चिपचिपा" या " उसे करने के लिए बाध्य"। यदि आप मुझे पीछा करना चाहते हैं, तो आपको उसे करने के लिए जगह देना होगा।
  • भाग 3

    इसे एक गंभीर रिश्ते बनाने के लिए पुश करें
    मेक ए फ़ॉल प्लेयर इन लव चरण 11
    1
    जल्दी मत करो कुछ पुरुषों, खासकर उन लोगों के लिए जो कैसनोवा के रूप में प्रतिष्ठा रखते हैं, बंधन बनाने के लिए मजबूर नहीं महसूस करना चाहते हैं इसलिए, उस व्यक्ति को आगे बढ़ाने से बचें, जिसे आप एक रिश्ते में संलग्न करना पसंद करते हैं।
    • उसे एक विशिष्ट संबंध स्थापित करने के लिए मजबूर करना आपको एक कमजोर स्थिति में डाल देगा क्योंकि आप उसे अपने संबंधों को निर्देशित करने की शक्ति देंगे। यदि आप इसे अपने साथ काम करना चाहते हैं, तो आपको शक्ति का संतुलन स्थापित करना होगा।
  • मेक ए प्लेअर पेल इन लव स्टेप 12 नामक छवि
    2
    उसे आपसे अपने दोस्तों को पेश करने के लिए कहो यदि आप उन्हें अभी तक नहीं मिले हैं, तो यह सही समय है एक पार्टी को व्यवस्थित करें और उन्हें आमंत्रित करें। अगर वे आते हैं, तो उनके लिए अच्छा होगा। यदि वे दिखाई नहीं देते हैं, तो यह संभावना है कि आप अपने साथ गंभीर संबंध बनाने नहीं जा रहे हैं।
  • अपने दोस्तों को जानने के लिए जानें मतभेद न करें और उनपर दिलचस्पी दिखाएं।
  • यदि आप अच्छा नहीं हैं, लेकिन हमेशा उनके साथ रहने पर जोर देते हैं, suggeriscigli कि आप उससे अधिक ध्यान चाहेंगे इसे एक विकल्प बनाने के लिए बाध्य न करें, लेकिन स्पष्ट रूप से अपनी आवश्यकताओं को प्रकट करें
  • मेक ए प्लेअर पेल इन लव स्टेप 13 शीर्षक वाला इमेज
    3
    उसे याद दिलाएं कि आप कितना मूल्यवान हैं यदि आप चाहते हैं कि उसे एक गंभीर बंधन बनाने के लिए, वह विशेष रूप से उसे चाहते हैं दूसरे शब्दों में, आपके साथ अपना समय बिताना अच्छा होगा और जितना संभव हो उतना आपके लिए खोजना चाहिए। इसलिए, आपको यह सुनिश्चित करना है कि आप इस इच्छा को महसूस करते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सभी समय और ऊर्जा को खुश करने की कोशिश करनी पड़ती है। हालांकि, आपको अपने साथ मिल रहे महान अवसरों का एहसास करने के लिए आपको अपनी पूरी कोशिश करनी चाहिए।
  • मेकअप ए प्लेयर फॉल इन लव स्टेप 14 नामक छवि
    4
    अपने रिश्ते के बारे में बात मत करो वास्तव में, यह आपके रिश्ते की स्थिति पर चर्चा करने के लिए उल्टा हो सकता है। अपने आप से लगातार पूछने के बजाय यदि आप इसे बाँध लेंगे, तो अच्छे समय पर ध्यान दें जिससे आप एक साथ बिताएंगे।
  • कार्य करना जारी रखें जैसे कि आप डेटिंग शुरू करने से पहले हमेशा किया है ऐसा मत सोचो कि, एक बार जब आप एक नियुक्ति प्राप्त करते हैं, तो आप अपने लक्ष्य तक पहुंच गए हैं। मज़े की कोशिश करो आप जिन सकारात्मक यादों को छोड़ते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि आप अपने साथ रहें।
  • मेक ए प्लेयर फॉल इन लव स्टेप 15 नामक छवि
    5
    मज़े। प्लेबॉय जीतने के लिए रणनीतियों के बारे में सोचने के बजाय, अपनी कंपनी में अच्छे समय का आनंद लेने पर ध्यान केंद्रित करें। अविस्मरणीय अनुभव साझा करें कॉन्सर्ट्स पर जाएं, खेलें और हंसें सब कुछ गंभीरता से मत लो उसे दिखाएं कि जोड़ी के फायदे हैं और वह एक स्थिर रिश्ते शुरू करना चाहते हैं।
  • सब कुछ योजना मत करो सहज होने का प्रयास करें यदि दोनों के लिए एक दिलचस्प मौका है, तो संकोच न करें। आप मजे करेंगे और उसी समय यह समझ पाएंगे कि आप अन्य महिलाओं के विजय के बिना भी एक रोमांचक जीवन प्राप्त कर सकते हैं
  • टिप्स

    • यदि वह नहीं चाहता है तो आप प्लेबॉय को बदल नहीं सकते हैं। केवल एक समय था जब कुछ पुरुष अपने दृष्टिकोण को बदलने का फैसला करते हैं, जब उन्हें पता चलता है कि उनका आकर्षण अब काम नहीं करता है। आपके पास अपने पैरों पर एक महिला को गिरने के लिए लेता है, लेकिन अगर आप अन्य महिलाओं को लुभाने का निर्णय लेते हैं, तो आपको आश्चर्य नहीं होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com