प्लेबॉय पर कैसे दिखना है

क्या आपने कभी प्लेबॉय के केंद्रीय पृष्ठ का मॉडल बनने का सपना देखा है? यदि यह आपका सपना है, तो लागू करने के लिए कम से कम दो तरीके हैं! चरण 1 से पढ़ने के लिए यह समझने के लिए कि आप अपना लक्ष्य कैसे प्राप्त कर सकते हैं

कदम

भाग 1

1
यह पता लगाने की कोशिश करें कि अगले प्लेबॉय ऑडिशन आपके निवास स्थान के पास कहाँ ले जाएगा। आप वेब पर खोज सकते हैं या आधिकारिक प्लेबॉय वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसमें पता चलता है कि जहां विभिन्न ऑडिशन आयोजित और आयोजित किए जा रहे हैं। अगर आपके क्षेत्र में कोई ऑडिशन नहीं हैं, लेकिन आप विश्वास करते हैं कि प्लेबॉय के मॉडल बनने के लिए आपके पास सभी गुण हैं, तो आप उन पते में से एक तक पहुंच सकते हैं जहां ऑडिशन आयोजित किए गए हैं और सीधे प्रस्तावित करते हैं।
  • एक मॉडल के रूप में अनुभव होना जरूरी नहीं है, जो फोटोग्राफर आपको परीक्षा की ज़रूरत करता है वह आपको सभी आवश्यक जानकारी देगा।
  • 2
    बड़े दिन के लिए तैयार हो जाओ तुरंत पूर्ववर्ती सप्ताहों के दौरान, एक उचित आहार का पालन करना और नियमित रूप से व्यायाम करना सुनिश्चित करें। प्लेबॉय केवल सबसे मोहक मॉडल के लिए दिखता है, और आपको अपने शरीर के साथ पूरी तरह से सहज महसूस करना होगा। आखिरकार, प्लेबॉय पर प्रदर्शित होने के मौलिक पहलुओं में से एक को आप पर कुछ भी नहीं के साथ तस्वीर लेने में सहज महसूस करना पड़ता है।
  • शायद आप दर्पण के सामने खड़ा करके व्यायाम करना चाहते हैं, ताकि आकर्षक बनकर प्रयोग करें और उन्हें यथासंभव प्राकृतिक बनाएं। प्रलोभन के रूप में अपना रूप प्रैक्ट करें, अपनी आंखों से इश्कबाज़ी करना सीखो। किसी मित्र या मित्र को आप की तस्वीरें लेने के लिए कहें, जब आप विभिन्न पदों का अभ्यास करते हैं, तो आप देख सकते हैं कि यह कैसे काम करता है।
  • 3
    सही कपड़े चुनें प्लेबॉय आपको मोहक अंडरवियर, या बिकनी या ऊँची एड़ी के जूते के साथ एक स्विमिंग सूट पहनने की आवश्यकता है। ऑडिशन से पहले खरीदारी करें, और जो आपके लिए सही है वह ढूंढें। सेक्सी कपड़े चुनें, और अनूठी संयोजन जो आपकी शक्तियों को उजागर करते हैं। ऊँची एड़ी के साथ अपनी उपस्थिति को पूरा करें, पैरों के लिए सबसे प्राकृतिक तरीके से पहनने के लिए जो मील लंबे लगते हैं
  • 4
    विश्राम करने और फिट होने से पहले रात को अच्छी तरह सो जाओ यहां तक ​​कि अगर घबराहट और उत्तेजना आपको जागते रहें, तो ऑडिशन से पहले रात को सोने की कोशिश करें। आखिरकार, आप ऑडिशन के दौरान सर्वश्रेष्ठ आकृति में रहना चाहते हैं, आपकी आंखों के साथ आराम और उज्जवल किसी भी स्थिति में, नींद की गोलियां लेने से बचें, जिससे आप जागरूकता पर सुस्त और सुस्त बना सकते हैं।
  • 5
    अपने साथ दो अलग-अलग पहचान दस्तावेजों लाओ। प्लेबॉय की आवश्यकता है कि आपके पास दो अलग-अलग पहचान पत्र हैं जो दिखाते हैं कि आप कानूनी उम्र के हैं। दस्तावेजों में से एक मान्यता प्राप्त संस्था द्वारा जारी किया जाना चाहिए, और एक तस्वीर, दस्तावेज़ के जन्म और समाप्ति तिथि होते हैं (आप ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट या पहचान पत्र की सौदा कर सकते हैं) होना आवश्यक है। दूसरे दस्तावेज़ में आधिकारिक मूल्य नहीं हो सकता है, लेकिन इसमें आपका नाम और आपकी जन्म तिथि (इस मामले में एक जन्म प्रमाणपत्र, स्वास्थ्य कार्ड या अन्य समान प्रमाणपत्र और कार्ड) शामिल होना चाहिए।
  • आपको ऑडिशन में अपनी छवियों को लाने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप स्वयं की तस्वीरें लेते हैं, तो पता है कि वे आपको वापस नहीं लौटा सकते हैं, और उन्हें आपकी फ़ाइल में जोड़ दिया जाएगा।
  • 6
    अपने आप को बनाओ और नमूना से पहले अपने बाल शैली करें। प्लेबॉय के लिए उम्मीदवारों को उनके बाल और श्रृंगार तैयार करने की आवश्यकता होती है जब वे ऑडिशन में आते हैं। सादगी की सुंदरता को याद रखें अपना सर्वश्रेष्ठ देखने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए यदि आपके बाल विद्रोही कर्ल के साथ बेहतर हैं, तो ऑडिशन जाने से पहले ताला लगाओ।
  • 7
    आप अग्रिम में समझते हैं कि ऑडिशन के दौरान क्या होगा। जब ऑडिशन के लिए समय आता है, तो आपको अपने दस्तावेज़ों को तैयार करने की आवश्यकता होगी और आपके व्यक्तिगत विवरण के साथ भरा हुआ फ़ॉर्म। शायद आपको उन चित्रों का उपयोग करने के लिए प्राधिकरण भी भरना होगा जो आपको चित्रित करते हैं। इस बिंदु पर वे आपको बिकनी या अंडरवियर, ड्रेसिंग गाउन पहनने के लिए कहेंगे, और अपनी बारी का इंतजार करेंगे। ऑडिशन अनौपचारिक होगा, और साक्षात्कार के दौरान एक फोटोग्राफर होगा जो शॉट्स और मूवीज बना देगा। पूरी बात लगभग 15-20 मिनट तक रह सकती है, जिसके दौरान आपको खुद को सर्वश्रेष्ठ देना होगा।
  • ध्यान रखें कि आप प्लेबॉय के लिए ऑडिशन कर रहे हैं, इसलिए ऑडिशन के दौरान भी आप कपड़े पहनने के साथ सहज नहीं रह सकते हैं।
  • 8
    संपर्क करने की प्रतीक्षा करते समय धीरज रखिए प्लेबॉय ऑडिशन के बाद 4 से 6 सप्ताह तक आपसे संपर्क कर सकता है, और इस बारे में जानकारी देने के लिए कॉल करने की कोई ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह पत्रिका द्वारा विशेष रूप से निराश है। अगर आपको एक बनी के रूप में चुना जाता है, तो आपको विशिष्ट निर्देश प्राप्त होंगे, एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे और पत्रिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा, एक प्लेबॉय चलनेवाली जीवन के लिए इतनी बनी हुई है, जिसमें अनन्य पार्टियों में भाग लेने और वर्ष की सब्ज़ी लड़की का चयन करने में सक्षम होना शामिल है।
  • यदि नमूना के 6 सप्ताह के भीतर आपको संपर्क नहीं किया गया है, तो इसका मतलब है कि आपने पत्रिका में आने के लिए चयन नहीं किया है। यह संभव है, हालांकि, कि मैं भविष्य में आपसे संपर्क करूंगा, क्योंकि आपकी छवियां उनके संग्रह में रहेंगी।
  • विधि 2

    ऑनलाइन आवेदन सबमिट करें


    1
    पेश करने के लिए कुछ चित्र प्राप्त करें अगर आप एक ऑडिशन में भाग लेने में सक्षम नहीं हैं, तो आप वेबसाइट से ऐसा कर सकते हैं, जो आपको चित्रित करते हैं। प्लेबॉय के लिए आपको चेहरे की एक तस्वीर और कपड़े पर बिना 4-6 पूर्ण लंबाई वाले फ़ोटो भेजने की आवश्यकता होती है। फ़ोटो पेशेवरों द्वारा लेने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन तेज और फोकस में होना चाहिए छवियों का आधा वापस सामने से होना चाहिए, पीछे की ओर से अन्य आधा होना चाहिए।
    • आपके द्वारा भेजे गए फ़ोटो की अतिरिक्त प्रतियां बनाएं, क्योंकि चयन के अंत में वे वापस नहीं आएंगे, चाहे आप पत्रिका में दिखाई देने योग्य हों या नहीं।
  • 2
    अपने आईडी की एक प्रति बनाओ प्लेबॉय पर प्रदर्शित होने के लिए आपको एक दस्तावेज की प्रतिलिपि भेजने की आवश्यकता है जो यह साबित करती है कि आप कानूनी उम्र के हैं। यह एक महत्वपूर्ण पहलू है, क्योंकि आपके आवेदन को स्वचालित रूप से त्याग दिया जाएगा यदि आप उम्र के होने के लिए नहीं दिखाए गए हैं, भले ही आपने जो चित्रों को भेजा, या आपके तेजस्वी उपस्थिति की परवाह किए बिना।
  • 3
    अपने डेटा को अपनी उंगलियों पर रखें आप व्यक्तिगत जानकारी (पूरा नाम, पता, जन्म तिथि, नागरिकता) और डेटा ऐसी ऊँचाई, वजन, छाती माप, कमर और कूल्हों, बालों का रंग, आंखों और विवरण के लिए अपने परिवार की पृष्ठभूमि के बारे के रूप में अपने माप, पर की आवश्यकता होगी ।
  • यदि आप विश्वविद्यालय में भाग ले रहे हैं, तो विश्वविद्यालय के डेटा के अलावा, जो आप अक्सर (नाम और पता) के अलावा, पढ़ाई का एक अद्यतन पाठ्यक्रम भी बेहतर होगा।
  • यह भी उम्मीद है कि आप अपनी साइट्स या साइट्स के लिंक जहां एक निजी साइट, फेसबुक और ट्विटर सहित दिखाई देते हैं, सम्मिलित कर सकते हैं
  • 4
    ध्यान रखें कि मॉडलिंग के लिए अन्य अवसर हैं, साथ ही साथ प्लेबॉय पर भी दिखना है। जब एक प्लेबॉय बनी बनना चाहती है, अपने चित्रों को अपने आप अन्य संबंधित कंपनियों तक पहुँचते हैं, एक प्रस्ताव भी इस तरह के पत्रिकाओं साइबर लड़कियों, प्लेबॉय विशेष संस्करण, प्लेबॉय गोल्फ के रूप में, पत्रिका के मुख्य पृष्ठ पर उपस्थिति से अलग पाने के लिए आप जन्म दे सकती है और अन्य
  • 5
    ऑनलाइन फ़ॉर्म को पूरा करें इस लिंक पर फ़ॉर्म ढूंढें [1]. जैसा ऊपर लिखा है, आपको अपने सभी व्यक्तिगत डेटा को भरना होगा, दस्तावेज़ की एक प्रति संलग्न करें जो यह साबित करता है कि आप उम्र के हैं, और फिर अपने पास अपने सबसे अच्छे फ़ोटो डालें। वे आपको आवेदन पर डिजिटल हस्ताक्षर करने और बॉक्स को चेक करने के लिए भी कहेंगे "मैं स्वीकार करता हूँ", यह दर्शाता है कि आपने नियमों को पढ़ लिया है और स्वीकार किया है और सही और पूरी जानकारी प्रदान की है।
  • 6
    यदि आप चुने गए हैं तो क्या होगा, इसके बारे में जागरूक रहें प्लेबॉय आमतौर पर 4-6 सप्ताह के भीतर जवाब देते हैं। यदि आपका आवेदन सबमिट करने के 6 सप्ताह के उत्तर में आपका उत्तर नहीं दिया गया है, तो इसका मतलब यह है कि फिलहाल आप अपने विशेषताओं के साथ एक बनी की तलाश नहीं कर रहे हैं। यदि आप चुने गए हैं, तो आप पत्रिका की कीमत के लिए एक फोटो शूट तक उड़ेंगे जहां वे आपकी देखभाल करेंगे।
  • टिप्स

    • प्राकृतिक और सहज होना याद रखें
    • यदि आपको बैठक का पुनरीक्षण करने की आवश्यकता है, तो आप इसे ऑडिशन का प्रबंधन करने वाले मेल से सीधे लिख सकते हैं, जिसे आप [प्लेबॉय साइट]।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    फोटो शूट

    • फोटो के साथ दो पहचान दस्तावेज, जिनमें से एक मान्यताप्राप्त संस्था द्वारा जारी किया गया है
    • एक मोहक बिकनी या अंडरवियर, उच्च एड़ी के जूते

    ऑनलाइन आवेदन

    • चेहरे की एक तस्वीर और कपड़े के बिना 4-6 पूर्ण लंबाई वाले फ़ोटो
    • पहचान दस्तावेजों की स्कैन की गई कॉपी
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com