नियुक्ति पर कैसे व्यवहार करें (किशोर लड़कों के लिए)

लड़कियां डेटिंग शुरू करने पर कई किशोर लड़के असहज महसूस करते हैं वे निश्चित नहीं हैं कि कैसे "नियुक्ति" के दौरान व्यवहार करना चाहिए उन्हें डर है कि वे लड़कियों को पसंद नहीं करते हैं, और उन्हें लगता है कि जोखिम के बजाय उन्हें अस्वीकार कर दिया जाना बेहतर होगा। आप इस तरह महसूस करने वाले एकमात्र व्यक्ति नहीं हैं, और यह लेख सभी पुरुष किशोरों की मदद करने के लिए बनाया गया था, जो कि कुछ के रूप में अपने जीवन में कुछ सलाह की आवश्यकता होती है।

कदम

1
सम्मान करो सबसे पहले, लड़कियों को लोगों की तरह महसूस करना नहीं, ऑब्जेक्ट नहीं।
  • 2
    बिल का भुगतान करने का प्रस्ताव आप उसे दिखा देंगे कि आप अपने बटुए की तुलना में बहुत अधिक परवाह करते हैं। यदि वह मना कर देता है और आधे में विभाजित करने के लिए पसंद करता है, तो वह चाहती है, ऐसा करें। व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें
  • 3
    अपने आप को रहो उसने आपके साथ बाहर जाने का फैसला किया, किसी और के साथ नहीं, और अगर उसने किया, तो एक कारण होगा। जो भी आप करते हैं, आपको नाटक करने का प्रयास न करें जो आप नहीं हैं। आप जल्दी या बाद में पेंटरिटाइन के साथ समाप्त होगा।
  • 4
    एक नाइट की तरह रहो अपनी पुस्तकों को लाने की पेशकश, उन्हें खुले रखो (विशेषकर जब आप कार से बाहर निकलते हैं या कार लेते हैं) और अपने माता-पिता से उन्हें "सर" और "महिला" कहकर उन्हें संबोधित करते हैं।
  • 5
    एक बच्चे की तरह पोशाक मत करो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी शैली नहीं है - इसके विपरीत। लेकिन जब एक लड़का शुरू होता है, उसका शरीर बदलना शुरू कर देता है और यह आवश्यक है कि वह अपनी उम्र के लिए थोड़ा अलग और अधिक उपयुक्त कपड़े पहन ले। आप लड़कियों को भी प्रभावित करेंगे और आप उपयुक्त कपड़े के साथ अधिक परिपक्व देखेंगे। इसका अर्थ है दिन के दौरान निजी स्वच्छता रखने के लिए अच्छा होना। सुनिश्चित करें कि आपके पास साफ और अच्छी तरह से इस्त्री कपड़े हैं और यह कि आपके बाल अच्छी तरह से कंघी हैं हमेशा एक बेल्ट पहनें चाहे आप अपनी कमीज़ को टक कर रखें या नहीं। जब एक लड़का बढ़ने शुरू होता है, तो उसका शरीर कम गोल आकार लेता है, और यही कारण है कि वयस्क पुरुष बेल्ट पहनते हैं! आप इसे आप पर होने की भावना के लिए इस्तेमाल करेंगे इसके अलावा, कपड़े सुनिश्चित करें वे आप के लिए अच्छा कर रहे हैं और इस अवसर के लिए उपयुक्त हैं। फैशनेबल होने की कोशिश करें, जबकि अपने आप को सही शेष अपनी शैली ढूंढने की कोशिश करें, लेकिन याद रखें कि पुरुषों की तुलना में पुरुषों की तुलना में कम विकल्प हैं, और यदि हम इक्कीसवीं सदी में हैं, तो भी हम उम्मीद करते हैं कि एक आदमी एक विशिष्ट तरीके से तैयार हो, खासकर जब औपचारिक घटनाओं की बात आती है। इस कारण से, जब आप एक नियुक्ति के लिए बाहर जाते हैं, तो सप्ताहांत के दौरान आप जितना बेहतर होता है, उससे बेहतर पोशाक की कोशिश करें, लेकिन याद रखें हमेशा अपनी शैली और अपने व्यक्तित्व के लिए सच रहें.
  • 6
    उसे करने के लिए बात करें। फिल्मों, किताबों या संगीत में अपनी रुचि के बारे में उसे बताएं बातचीत शुरू करने का यह हमेशा एक बढ़िया तरीका है आप उन तीन विषयों में से एक पर आपको उत्तर देने के लिए आप इसे बहुत आसान बना देंगे यदि आप एक साथ कक्षा में हैं, तो आप स्कूल के बारे में बात कर सकते हैं वह आपको बताएगी कि मैंने आपको पहले कभी नहीं देखा है, या वह आपने पहले ही गौर किया है। इस तरह, इस बारे में बात कर रही है और वह, आप अन्य विषयों के बारे में बात करना जारी रख सकते हैं।



  • 7
    Falle प्रशंसा। उसे बताओ कि वह बहुत खूबसूरत है, जो हमेशा बहुत स्वागत है, लेकिन वह कला के लिए या खेल के लिए अपनी प्रतिभा जैसे अन्य गुणों को भी ध्यान देने की कोशिश करती है। एक सुंदर लड़की है, वास्तव में, उसे बताओ आपको उनको बधाई देने के लिए झूठ नहीं बोलना पड़ता है, हालांकि, क्योंकि लड़कियों को आमतौर पर उनकी योग्यता और दोषों से बहुत सचेत है और नकली प्रशंसा प्राप्त करने में मूर्खों की तरह व्यवहार किया जाता है।
  • 8
    बातचीत को जीवंत रखें सिर्फ अपने बारे में बात न करें - उन चीजों के बारे में बात करें, जो आपको, अपने शौक, अपने दोस्तों और चीजें जो आपके दिल के करीब हैं रुचि रखते हैं। यदि आप अपने बारे में एक सवाल पूछते हैं, तो उत्तर दें, और फिर जोड़ें: "और तुम मुझे क्या कहते हो?" इस तरह से, आप बातचीत का एकाधिकार से बचेंगे, और यह आपके बारे में अधिक जानने में भी मदद करेगा
  • 9
    उन्हें समझें कि आप बहुत स्पष्ट होने के बिना रुचि रखते हैं। मुस्कुराहट जब आप में से एक बात कर रहा है, हमेशा उसकी आंखों में दिखें, खासकर जब टेबल पर बैठे और भोजन करें हमेशा अपने चेहरे को देखो जब वह आपसे बात कर रहे हैं. यह किसी से बात करने के लिए परेशान और परेशान है क्योंकि वे अपनी आँखों से कमरे को स्कैन करना शुरू करते हैं या लगातार देखने के लिए कि किसने रेस्टोरेंट में प्रवेश किया है ऐसा करने से आप क्या कर रहे हैं या आप किस बारे में बात कर रहे हैं में रुचि की कुल कमी दिखाएंगे और आप सोचेंगे कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • 10
    स्थिति के लिए पर्याप्त अगर वह नियुक्ति के दौरान मज़ेदार नहीं लगती, तो वह नहीं चाहती कि आप हाथ पकड़ लें, या आपसे कठिनाई के साथ बात करें, पीछे हट जाएं और धीमा करने की कोशिश करें। अगर, हालांकि, यह केवल ऊब लगता है और आप में कोई दिलचस्पी नहीं है, आप वहां नियुक्ति समाप्त करते हैं और इसे घर लाते हैं। याद रखें कि यह आपकी गलती नहीं है आपको उतना अभ्यास करना है जितना आप कर सकते हैं - अगली नियुक्ति निश्चित रूप से बेहतर होगी।
  • 11
    आप मुस्कान। वह समझ जाएगी कि आप वास्तव में उसके साथ मज़ा कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • प्लेबॉय मत खेलो और लड़कियों की भावनाओं के साथ खेलने की कोशिश मत करो। उन्हें यह पसंद नहीं है और आप एक बुरी प्रतिष्ठा को समाप्त कर देंगे
    • उसके, या उसके दोस्तों या परिवार के सदस्यों का मज़ाक न करें दूसरों के पीछे बोलते हुए, आप उसे सबूत देते हैं कि जब भी वह मौजूद नहीं है तब भी आप उसके साथ ऐसा कर सकते हैं।
    • दिखा रहा है ठीक है, अगर आप इसे सही भावना से करते हैं यदि आप अभिमानी बनाते हैं, अतिरंजना करते हैं या कुछ सीमाओं से परे जाते हैं, तो आप एक आदर्श मूर्ख सावधान रहें!
    • लड़कियों ने हमें निरंतर परीक्षण करने का मौका दिया - अपने आप को सुनिश्चित कर लें और अपने छोटे से उन्मुख लोगों को पकड़ने से रोक दें। मजबूत हो
    • ध्यान रखें कि उनमें से अधिकतर घबराए होंगे जैसे आप होंगे।
    • घुसपैठ या घबराहट न करें हमेशा ऐसा न हो जो रेस्तरां या फिल्म को जाने और देखने के लिए चुनता है। उसे बताओ कि आप कहां जाना चाहते हैं और उससे पूछें कि क्या वह तुम्हारे साथ पसंद करती है, अधिमानतः पहले से यदि वह नहीं कहती है, तो उससे पूछें कि उसे एक विकल्प के रूप में क्या करना चाहिए।
    • कुछ समय के लिए आपने लड़की पर क्रश किया है, आप उसे उन चीजों के बारे में बता सकते हैं जो आपने किया था कि वे अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करें। कई लोग इसे "अच्छा" कहते हैं, लेकिन यह लड़की के प्रकार पर निर्भर करता है। यह रणनीति का उपयोग करने के लिए उचित नहीं है, जब तक कि चीजें पहले से अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं या आप दूसरे या तीसरे नियुक्ति पर नहीं हैं
    • हमेशा अपने माता-पिता और परिवार के साथ विनम्र रहें, यदि आप कभी भी उनसे मिलते हैं जब वे आपसे बात करते हैं, तो आप हमेशा आप का जवाब देखते हैं, उन्हें कभी भी अनदेखा न करें यदि आप अपने माता-पिता को पसंद नहीं करते हैं, तो संभावना है कि आप उन्हें फिर कभी नहीं देखेंगे।
    • निजी स्वच्छता एक मौलिक बात है हमेशा दुर्गन्ध और कोलोन डाल (हालांकि, बहुत ज्यादा मत डालो)। पुरानी स्पाइस मूल (ऑनलाइन उपलब्ध) की कोशिश करें, जो स्वच्छ की अच्छी गंध देता है और इसमें ऐसा नहीं है "वसंत का इत्र", या यदि आपको अधिक "कामुक" उत्पाद चाहिए, तो जिलेट के शावर जेल और कुछ स्प्रे डिओडोरेंट स्प्रे (कॉलोनियों के लिए -रेनो बालेस्ट्रा, आक्वा डि पार्मा और एटकिन्सन सर्वश्रेष्ठ हैं) की कोशिश करें और `अच्छी तरह से` ड्रेस अप करने के लिए याद रखें। टी-शर्ट पहनें जो आप सामान्य रूप से स्कूल में पहनते हैं, जब तक कि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी प्रेमिका आकस्मिक ड्रेस-अप में आएगी।
    • यदि आप अपनी नियुक्ति के किसी भी पहलू के बारे में निश्चित नहीं हैं, तो अपने दोस्त को अपने क्रश की उम्र के बारे में सलाह लेने के लिए कहें इलाज की तुलना में रोकने के लिए बेहतर!
    • जब आप अपनी नियुक्ति के लिए यह कहां लाना चाहते हैं, तो यह सबसे अच्छा होता है कि आप गतिविधियों और जगहों के विभिन्न विकल्पों को तैयार करें जहां उसे लाया जाए और उसके बाद उसे तय करें। तो आप लड़की को दिखाते हैं कि वह पहल करने में सक्षम है, लेकिन आपने उसे अंतिम पसंद छोड़ दिया है।
    • आप ये निर्णय लेते हैं कि इन नियमों का उल्लंघन करने के लिए आपको क्या करना चाहिए, लेकिन जब तक आप अधिक अनुभव नहीं करते तब तक प्रतीक्षा करें।
    • यदि आप दूसरी तारीख की मांग करते हैं, लेकिन आप उसके साथ ट्यून नहीं करते हैं, तो उसे कुछ बताएं: "नहीं धन्यवाद, मुझे ऐसा नहीं लगता।" आपको अपने द्वारा यह समझना चाहिए
    • हमेशा जाओ और उसे अपने घर में ले जाओ - कहीं और न मिलें। इस तरह से अपने माता-पिता को आपसे मिलने और एक अच्छी पहली छाप पाने का मौका मिलेगा, यदि आप काफी हद तक स्मार्ट हैं

    चेतावनी

    • उसका मज़ाक न करें आप उसे असहज महसूस कर सकेंगे, आप उसकी भावनाओं को चोट पहुंचाईएंगे और शायद वह सोचें कि आप बेवकूफ थे। कुछ छोटे और अच्छे चुटकुले ठीक हैं, और यह टाई करने का एक तरीका हो सकता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप मजाक कर रहे हैं। यदि वह सोचता है कि आप क्रूर होना चाहते हैं या आप उसे चोट करना चाहते हैं, तो वह आपको फिर से नहीं देखना चाहता। अगर आपको लगता है कि वह भी आनंद लेती है और गाया जाता है, तो इसका जवाब थोड़ा और चुप रहना है, लेकिन बात को झटका और जवाब में पतन नहीं होने दें।
    • अच्छा हो! लड़कियों को यह पसंद है जब लड़के परिपक्व तरीके से व्यवहार करते हैं और मीठे होते हैं, यहां तक ​​कि उनके दोस्तों के साथ भी।
    • अपने हाथों को न छूएं और स्तनों या पीठ के निचले हिस्से से बचने की कोशिश करें।
    • याद रखें: सभी लड़कियों ही नहीं हैं! जिस लड़की को आप अक्सर देखते हैं, वह शायद आपके पूर्व से नफरत वाली चीजों की तरह हो। निष्कर्ष तक पहुंचने से पहले इसे अच्छी तरह से जानने के लिए जानें
    • एक लड़की के साथ उसके शरीर के लिए बाहर मत जाओ आप में से किसी के लिए रिश्ता पुरस्कृत नहीं होगा
    • उसकी आंखों के अलावा अपने शरीर के किसी भी भाग पर कभी घूरना न करें। यहां तक ​​कि अगर आप इसे आक्रमण करने पर विश्वास नहीं करते हैं, तो आप इसे असुविधाजनक बना सकते हैं।
    • ध्यान दें कि आप अपने पैसे कैसे खर्च करते हैं: उपहारों में आसान हो जाओ यदि आप अपने आप को बहुत सारे उपहारों में डालते हैं, तो आप स्वयं का लाभ उठाने की कोशिश कर सकते हैं और इसका उपयोग आर्थिक लाभ हासिल करने के लिए कर सकते हैं।
    • अगर आप वास्तव में लड़की पसंद नहीं करते हैं, तो इसे भूल जाओ। अगर आप परवाह नहीं करते तो आप दोनों के लिए समय की बर्बादी होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com