मूल उपयोगकर्ता नाम कैसे बनाएं

उपयोगकर्ता नाम के कई प्रकार हैं कुछ सुंदर हैं, कुछ नहीं हैं तो आप एक दिलचस्प और रचनात्मक खोज कैसे कर सकते हैं? इस लेख को पढ़ें!

कदम

भाग 1

अपने पसंदीदा शब्दों का उपयोग करना
1
आपके जैसे शब्द ढूंढें: फूल, नाम, जानवर, गीत, संगीत शैलियों, आदि उन शब्दों का उपयोग करना महत्वपूर्ण है जो उनके अर्थों की परवाह किए बिना अच्छे लगते हैं। फिर आप को कुछ पसंद करने के लिए एक साथ मिक्स करें।

भाग 2

सरल शब्दों का उपयोग करना
1
सरलता के साथ प्रयास करें कई दिलचस्प नाम हैं, जैसे एलिसन वंडरलैंड (एलिस-ऑन वंडरलैंड = एलिस इन वंडरलैंड) या लायनप्रिड (शेर प्राइड)। वर्ड प्ले लोगों को हंसी (एक अच्छा लक्ष्य है) बनाने और रचनात्मक और बुद्धिमान होने का एक अच्छा तरीका है।

भाग 3

अपने व्यक्तित्व के लक्षणों का उपयोग करना
1
अपने व्यक्तित्व पर ज़ोर देना! कुछ प्यार की तरह (मैं आपको बहुत प्यार करता हूँ) या गोल्डनियर (असली झूठा)। वे लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं और अच्छे और मूल हैं व्यक्तित्व के स्पर्श के साथ, लोग आपको तौलना सकते हैं और आपके द्वारा चुने गए नाम से चकित होंगे।
  • 2
    उन नामों को शामिल करें जिन्हें आपको लगता है कि प्यारे हैं जिन लोगों के साथ आप सबसे अधिक सहज महसूस करते हैं उनका उपयोग करें
  • उदाहरण ये हो सकते हैं: लिटिलक्रोक, एनिमेल एएल, स्कैरी लो, आदि।
  • भाग 4

    पैरोडी
    1
    एक असली चीज़ की पैरोडी बनाएं कुछ यूट्यूब उपयोगकर्ताओं, जैसे कि द बक और निगीहगा, उनके वास्तविक नामों का उपयोग करने के लिए उन्हें कट्टरपंथी कुछ में बदलते हैं। यह एक अच्छा विचार है और अभ्यास में डालना आसान है। यहां तक ​​कि गाया जाता है एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है आपको अपने नाम से कविता लिखने वाले शब्द ढूंढकर एक असाधारण उपयोगकर्ता नाम मिल सकता है।

    भाग 5

    Simpatia का उपयोग करना
    1
    मजेदार हो लोग अजीब नामों से प्यार करते हैं, इसलिए गायप्रदर्शन (गाय गर्व) या शॉर्टबस (ख़ूबसूरत सेक्स दृश्यों के साथ मूवी का शीर्षक) जैसी कुछ मज़ेदार चुनिए। मजेदार होने का यह एक अच्छा विचार है, इसलिए जब तक आप पाते हैं कि आप क्या पसंद करते हैं तब तक इसके साथ खेलते हैं।
  • 2



    गाया जाता है के साथ प्रयास करें
  • उदाहरण हो सकते हैं: त्वरित चेचक, स्नोबलो, एली सॉलिड, पीओफ़आरओफ़, आदि।
  • भाग 6

    वस्तुएं और तत्व
    1
    एक वस्तु या संभव वस्तु खोजें, जो आपको लगता है कि मूल या रचनात्मक हो सकता है एक बार जब आप पर्याप्त तत्व मिल जाए, तो आप एक ऐसा चार्ट बना सकते हैं जिसमें आप दो शब्द मिश्रण करने का प्रयास करते हैं।
    • उदाहरण हो सकते हैं: IceFlaw, FeralFlare, TransFlames, IlluminicDisc, आदि
    • बर्फ, चमक, ज्वाला और एल्यूमीनियम (क्रमशः बर्फ, चमक, लौ और एल्यूमीनियम) आपके नाम को बनाने के लिए एक तत्व का उपयोग करने के कुछ बुनियादी उदाहरण हैं।
  • 2
    आप वस्तुओं और जीवों के नाम का भी उपयोग कर सकते हैं विशेष रूप से विशेष रूप से आपको लगता है कि आप पूरी तरह से वर्णन कर सकते हैं जो आप बनाना चाहते हैं वह एक ऐसा नाम है जो फिट बैठता है, इसलिए आपको इसके साथ मिश्रण करने के लिए कुछ चाहिए।
  • उदाहरण हो सकते हैं: लिथल टायगर, शर्बरी, क्विकस्टर क्रो, फ़ारेलएन्नमालगर्ल, क्लिकीकैट आदि।
  • भाग 7

    विचार
    1
    जो भी आप चुनते हैं, सुनिश्चित करें कि आपको यह पसंद है। यह वास्तव में सभी चीजों पर लागू होता है मज़े में सही नाम ढूंढना चाहिए जो स्पष्ट रूप से करना चाहिए जैसा.
  • 2
    उन चीजों का उपयोग न करें जो बहुत सामान्य हैं या पहले ही ले गए हैं। WakaWaka या प्लेबॉय जैसे नाम पहले से ही व्यापक रूप से उपयोग किए गए हैं और इसलिए उनकी अपील खो देते हैं। यहां तक ​​कि आईएलआईकेपी उपयोगकर्ता नाम भी (मैं केक को पसंद करता हूं, जिसमें कुछ अन्य चीज़ों को संदर्भित करता है, जिसका उपयोग हाल ही में युवा लोगों द्वारा किया गया है) ने रचनात्मकता की कमी के कारण अपना आकर्षण खो दिया है इसके अलावा, यह मजेदार नहीं है उपयोगकर्ता नाम अजीब, मज़ा और स्मार्ट होना चाहिए। यह ठीक है कि लोगों का ध्यान आकर्षित किया जाता है।
  • 3
    सुनिश्चित करें कि वहां कुछ भी पहले से इस्तेमाल नहीं किया गया है। लोगों को कॉपी की तरह पसंद नहीं है इसके अलावा, नाम पर यादृच्छिक अक्षरों या नंबरों को न जोड़ें या यह थोड़ा रचनात्मक दिखाई देगा। यदि दिमाग में आने वाला नाम पहले ही उपयोग किया जाता है, तो दूसरे को ढूंढें
  • चेतावनी

    • जब तक आप एक विशिष्ट चरित्र के फैन क्लब का हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं, तो उसे एक उपयोगकर्ता नाम के रूप में उपयोग न करें कुछ बिंदु पर आप इसे अब और पसंद नहीं कर सकते, और आप उस उपयोगकर्ता नाम के साथ अपने आप को अटक जाते हैं या दूसरों ने आप का मज़ाक उड़ाया
    • नाम से संख्याओं से बचें। वे परेशान हैं और यदि आपके नाम को ढूंढना चाहे तो भ्रमित हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com