रैपर से एक नाम कैसे खोजना

जब आप इसे सुनेंगे तब आप तुरंत आपके रैपर के नाम को पहचान लेंगे। इस बीच, अतीत और वर्तमान से प्रेरणा प्राप्त करने का प्रयास करें अन्य रैपरों के नामों पर गौर करें और विचार करें कि क्या आप एक अन्य कलाकार की प्रशंसा करते हैं, जिस पर आपको पसंद है। कोई नाम चुनने का कोई सही और गलत तरीका नहीं है! अपनी रचनात्मकता के लिए जगह दें और एक ऐसा नाम ढूंढें जो आपकी पहचान करेगा। याद रखें कि आप हमेशा इसे बदल सकते हैं।

कदम

विधि 1

विचार ढूँढना
एक फास्ट रेपर स्टेप 12 बनें वाला छवि
1
कोई ऐसा नाम चुनें जो आपकी शैली को ठीक करता है रैपर्स के नाम बहुत अलग हैं, मूल के आधार पर और कलाकारों द्वारा प्रस्तावित गीतों के अनुसार। आपके दर्शकों को ये समझना चाहिए कि आपका व्यक्तित्व क्या है: खतरनाक, मजेदार, विचारशील या चालाक अपनी पहचान के बारे में सोचो
  • आपके क्षेत्र के अन्य रैपर्स द्वारा उपयोग किए गए नामों पर विचार करें आपको किसी अन्य व्यक्ति की प्रतिलिपि नहीं करना है, लेकिन संगीत दृश्य से परिचित होने के लिए बुद्धिमान हो सकता है जिसमें आप खुद को पेश करना चाहते हैं
  • एक कूल सिक्का चरण 4 के साथ ऊपर आओ छवि शीर्षक
    2
    एक गाइड के रूप में अपने असली नाम का उपयोग करें अपना प्रारंभिक अक्षर शामिल करें, या अपना नाम पूरी तरह से कुछ अलग करें आपके जैसा एक कला नाम का प्रयास करें, लेकिन यह दूसरों से अलग होने के लिए काफी विशिष्ट है ऐसा करने का कोई सही और गलत तरीका नहीं है। रचनात्मकता को जगह दें!
  • ले लो, उदाहरण के लिए, एमिनेम, जन्मे मार्शल माथर उनके मंच का नाम अपने आद्याक्षर से प्रेरित है: "एम और एम।"
  • लिल वेन का असली नाम ड्वेने माइकल कार्टर है वह बस को हटा दिया "डी" ड्वेन से इसे वेन में बदलने के लिए!
  • हर्ल डंप ए क्लिंगी शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक उपनाम का पुन: उपयोग करें जिसे आपने एक बच्चे के रूप में किया था यह स्नूप डॉग की मां थी जिन्होंने उसे अपना चरण का नाम दिया था: स्नूपी (मूंगफली का) कलाकार का पसंदीदा कार्टून था जब वह छोटा था और उसकी मां ने उसे चरित्र के नाम का इस्तेमाल करने के लिए बुलाया। जब स्नप ने रैप दृश्य में प्रवेश किया, तो उन्होंने अपने बचपन के उपनाम को एक अद्वितीय मंच उपस्थिति के लिए अपनाने का निर्णय लिया।
  • विधि 2

    प्रेरणा खोजें
    विवाह के बाद अपना नाम बदलें शीर्षक स्टेज 20
    1
    रैपर नामों का जनरेटर आज़माएं वेब मुक्त शब्द जेनरेटर से भरा है और उनमें से कुछ विशेष रूप से रैपर नाम का आविष्कार करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। यहां तक ​​कि अगर आपने एल्गोरिथ्म द्वारा उत्पन्न नाम का चयन नहीं किया है, तो आप सही प्रेरणा प्राप्त कर सकते हैं।
    • आप देवताओं को भी ढूंढ सकते थे "प्रश्नोत्तरी" इंटरनेट पर आपको बताएं कि आपको कला का नाम क्या इस्तेमाल करना चाहिए।
  • इंटरेस्ट एक लड़की स्टेप 20 नामक छवि
    2
    कला के नाम का चयन करने के लिए अपने जीवन से एक क्यू ले लो एक नाम, एक शब्द या एक जगह का उपयोग करें जो बचपन में आपके लिए महत्वपूर्ण था। वह कुछ चुनें जो हमेशा आपके जीवन में मौजूद होता है आपके पास अपने नाम की पहचान करने की क्षमता है, लेकिन आपको एक भी चुनना चाहिए जो आपकी पहचान करता है - ऐसा कुछ ढूंढें जो आपकी जीवन शैली को दर्शाता है
  • इमेज का शीर्षक एक व्यक्ति के लिए आपका व्यसन तोड़ 14
    3
    आस पास पूछो दोस्तों, परिवार, अन्य रैपर्स से बात करें और अपने विचारों के लिए पूछें। जिन लोगों को आप हर दिन देखते हैं वे वे हैं जो आपको सबसे अच्छा जानते हैं - यही कारण है कि वे आपके लिए उपयुक्त नाम खोजने का सही तरीका दिखाते हैं।
  • बस पूछें: "मैं एक अच्छा रैपर नाम ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं। क्या आपके पास कोई विचार है?"।
  • अपनी शैली के बारे में राय के लिए पूछें पूछें: "जब मैं रैप करता हूं तो क्या भावनाएं संचारित होती हैं?"।



  • एक फास्ट रॅपर चरण 6 बनें चित्र का चित्र
    4
    अपने पसंदीदा रैपर के मॉडल के बाद नाम का चयन करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को फोन करना चाहिए "सी-डिडी" अगर आप पी-डिडि प्यार करते हैं उन कलाकारों के नामों का अध्ययन करें जिन पर आप प्रशंसा करते हैं और सोचते हैं कि उनके विकल्प क्यों मौजूद हैं। समान संरचना या भाषण के समान आंकड़े का उपयोग करें। कहानियों को पढ़ें जो बताते हैं कि प्रसिद्ध रैपर्स ने उनके नामों को कैसे चुना।
  • विधि 3

    नाम की कोशिश करो
    एक तेज रैपर चरण 8 बनें चित्र का चित्र
    1
    एक गीत के पाठ में नाम दर्ज करें। आपको सिर्फ एक नाम का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि आपने इसे ज़ोर से कहा, खासकर यदि आप पहली जगह में हैं रैप की शुरुआत में नाम बताएं और दर्शकों की प्रतिक्रिया का मूल्यांकन करें। यदि आप स्वयं को संदर्भित करते हैं, तो अपने नए चरण के नाम का उपयोग करना सुनिश्चित करें। यह आकर्षक और याद रखना आसान होना चाहिए।
    • रजिस्टर करें और अपने गीत को सुनो। अगर आपको लगता है कि आपका नाम कैसा है, तो इसका उपयोग करना जारी रखें। इसके बजाय, अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो दूसरे को ढूंढने का प्रयास करें
  • माता-पिता से एक बेबी नाम बनाएँ शीर्षक वाला चित्र`s Names Step 10
    2
    अधिक नामों का उपयोग करने से डरो मत। शायद आप अपने संगीत में अपने व्यक्तित्व के अधिक पक्षों को व्यक्त करते हैं। केवल एक चरण के नाम का प्रयोग करने की कोशिश करें, लेकिन याद रखें कि आपके पास अलग-अलग लोगों का उल्लेख करने की स्वतंत्रता है "वर्ण" और अपने आप के संस्करण जब आप गाते हैं उदाहरण के लिए, एमिनेम अक्सर खुद को संदर्भित करता है "स्लिम शैडी", अपने व्यक्तित्व के कठोर और बुरे पक्ष को व्यक्त करने के लिए
  • छवि अ स्ट्रेंजर आउट चरण 3
    3
    लोगों की राय पूछिए अगर आप तय नहीं कर सकते हैं, तो जिस किसी पर आप भरोसा करते हैं उससे सलाह मांगें। एक दोस्त, एक भाई या किसी दूसरे रैपर से बात करें आपको जरूरी नहीं कि उनकी सलाह का पालन करें, लेकिन वे आपको बताएंगे कि आप एक स्पष्ट राय बनाने में मदद कर सकते हैं।
  • एक त्वरित रैपर चरण 10 बनें छवि का शीर्षक
    4
    याद रखें कि कुछ भी स्थायी नहीं है कुछ मामलों में, कुछ के बारे में राय लेने का सबसे अच्छा तरीका यह कोशिश करना है यदि आप पहले सफल नहीं हुए तो आप हमेशा अपना चरण नाम बदल सकते हैं।
  • टिप्स

    • एक नाम चुनें जिसे आप सुरक्षित महसूस करते हैं। यदि आप प्रसिद्ध हो जाते हैं, तो अधिकांश मामलों में आपको अपना चरण नाम का उपयोग करना जारी रखना चाहिए। जब तक आप निश्चित रूप से, पफ डैडी, पी। डिडि, डिडि या डड्डी डर्टी मनी नहीं होते हैं
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com