कैसे जानूं कि वह सिर्फ बजाना है

आप एक बच्चे के साथ प्यार कर रहे हैं, केवल आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वह आपके समान तरंग दैर्ध्य पर है इससे आपको कई तनाव और संदेह पैदा हो सकता है यदि आप यह समझ नहीं सकते हैं कि वह किसी रिश्ते में शामिल नहीं होना चाहता है, तो आपको विश्लेषण करना होगा कि वह क्या करता है और कहता है कि आप एक साथ हैं। पता करने के लिए आप मजाक कर रहे हैं एक निश्चित तरीका नहीं होगा (केवल खास तरह से उसे पूछने या उसे लाल हाथ पकड़ने के लिए होगा), लेकिन कई संकेत है कि आप को समझने के लिए करता है, तो यह आप के साथ ईमानदार नहीं है अनुमति देते हैं। आवश्यकता के मामले में सावधानी से व्यवहार करने के लिए उन्हें जानना महत्वपूर्ण है

कदम

भाग 1

निरीक्षण करें कि यह क्या करता है
छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 1
1
देखें कि क्या यह आपको केवल शहर के कुछ हिस्सों पर ले जाता है। एक तरह से यह पता लगाने की अगर आप इसे पर विचार करना है कि क्या यह किसी भी जगह में आप के साथ देखा जा करने के लिए तैयार है प्रतिबद्ध करने के लिए नहीं करना चाहते हैं, या यदि आप मामले में तंत्रिका या अनिच्छुक हो जाते हैं आप शहर का एक अलग क्षेत्र में जा सकते हैं या एक नया रोमांच की कोशिश करना चाहता था। आप इस तरह से व्यवहार करते हैं, तो यह हो सकता है कि आप लड़कियों अन्य जिलों में साथ देख रहे हैं और उन्हें में चलाने का जोखिम लेने के लिए और शर्मनाक स्थितियों रहने के लिए नहीं करना चाहती। आप को पता है कि क्या आप आप के साथ खेल रहे हैं चाहते हैं, सुरक्षित रूप से कहने के लिए आप एक रेस्तरां, मूवी थियेटर या अन्य सार्वजनिक पार्क के लिए जाना जाएगा कोशिश करते हैं और आप देख वह कैसे प्रतिक्रिया करते हैं।
  • अगर वह वास्तव में आपसे मजाक कर रहा है, तो वह संभवत: संतुलन में विभिन्न नियुक्तियों को रखने की कोशिश कर रहा है। यदि आप अपना सामान्य कार्यक्रम बदलने की कोशिश करते हैं, तो आप धोखे को प्रकट करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • अपने आप से पूछें कि क्या वह ऐसा है जो हमेशा कहां तय करना है बेशक, आप हाथ में अन्य कारणों के लिए जांच करने के लिए चाहते हो सकता है, लेकिन इस बार एक स्पष्ट संकेत देता है कि आप जानते हैं, जो उन स्थानों पर जहां कुछ अन्य महिला बैठक का खतरा correresti से दूर प्राप्त करना चाहता है है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 2
    2
    देखें कि क्या आप अपने दोस्तों से मिलने या अपने आप से परिचय करने के लिए अनिच्छुक हैं। यदि यह आदमी अपने दोस्तों को कभी नहीं देखना चाहता है, तो वह रिश्ते में गंभीरता से संलग्न होने का इरादा नहीं कर सकता है। इसी तरह, इसी कारण से वह आपको अपने दोस्तों के साथ अतिरिक्त चिंता का परिचय नहीं देता है कि वे अन्य लड़कियों के बारे में कुछ याद कर सकते हैं। चाहे वह किसी और को देख रहा हो या नहीं, अगर आप कुछ समय के लिए डेटिंग कर रहे हैं और अपने दोस्तों से मिलने या अपने दोस्तों को पेश करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाया है, तो यह एक जागृत कॉल है
  • यदि आप अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनना नहीं चाहते हैं, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आप नहीं चाहते कि रिश्ते बहुत गंभीर हो जाएं
  • उसने कहा, यदि आप जल्दी ही अपने दोस्तों या यहां तक ​​कि अपने परिवार को जानने में जल्दबाजी करने की कोशिश करते हैं, तो कुछ हफ्तों में भाग लेने के बाद, आप शायद बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। यह शांति से सब कुछ करने के लिए कैसे रिपोर्ट आप कर रहे हैं या अपने दोस्तों के लिए समय एक नई प्रेमिका होने क्योंकि वह हाल ही में एक प्रमुख रिपोर्ट को समाप्त कर दिया गया है के विचार के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए देने के लिए किस बिंदु पर पता करने के लिए सुनिश्चित करने के लिए चाहते हैं, के लिए वैध कारण हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 3
    3
    देखें कि वह अजीब व्यवहार करती है, जब वह आपको सार्वजनिक रूप से मिलती है जब आप, मॉल में या एक रेस्तरां के बाहर उसे में चलाने यदि सब कुछ के महान जब आप अपने आप से कर रहे हैं, लेकिन फिर अचानक एक शांत रवैया है तो स्पष्ट रूप से कुछ है कि वापस नहीं आती है। कारणों दो हो सकता है: अजीब काम कर रहा है, क्योंकि वह एक और महिला के साथ डेटिंग कर रहा है और आप के साथ देखा जा नहीं चाहता है या क्योंकि वह नहीं चाहता है उसके दोस्तों को या दूसरों को लगता है कि आप के साथ बाहर जा रहा है। किसी भी मामले में, यह चिंता का एक स्रोत होना चाहिए।
  • यदि वह वास्तव में आपके बारे में परवाह करता है, तो उसे आपसे मिलकर खुश होना चाहिए और आपको कुछ स्नेह दिखाएं। जाहिर है, सार्वजनिक रूप में यह अंतरंगता के रूप में रोमांटिक नहीं होना चाहिए, लेकिन इसे व्यवहार करना चाहिए जैसे कि यह वास्तव में आप को देखना चाहता है
  • अपने शरीर की भाषा की जांच करें क्या आप अपनी आँखों में देखते हैं और आपसे संपर्क करते हैं? इस मामले में, एक अच्छा संकेत हालांकि, अगर आप से दूर हो जाते हैं, अपनी सीने पर अपनी बाहों को पार करते हैं और आंखों को केवल आपके लिए देखते हैं, तो इसका मतलब है कि आप एक निश्चित दूरी रखने की कोशिश कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 4
    4
    देखें कि क्या आप जनता में स्नेह दिखाने के लिए अनिच्छुक हैं एक नियुक्ति के लिए बाहर निकलते हैं लेकिन वह बर्ताव करता है जैसे कि आप भाई और बहन थे? तो आपको खुद से पूछना चाहिए कि क्यों यदि वह तुम्हारा मज़ाक उड़ा रहा है, तो वह निश्चित रूप से दूसरों को यह नहीं जानना चाहता कि आप डेटिंग कर रहे हैं। हो सकता है कि वह ऐसा करता है क्योंकि वह किसी अन्य के साथ बाहर जाता है या बस कई दरवाजे खोलना चाहता है। यह कहा जाना चाहिए कि हर किसी को हाथ से मिटाना पसंद नहीं है या यहां तक ​​कि हाथ से लड़की भी नहीं लेती है, लेकिन अगर वह आपके बारे में चिंतित है, तो उसे कम से कम अपने स्नेह को दिखाना चाहिए।
  • आप सार्वजनिक रूप से स्नेह दिखाने के लिए अभी दबाव में आगे रहने के लिए नहीं है, लेकिन अगर आप बाहर कई अवसरों पर एक साथ कर रहे हैं और वह अभी भी एक निश्चित दूरी हर बार जब आप बाहर हैं रहता है, तो यह चिंता का कारण हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 5
    5
    अगर आप एक मिनट के लिए धीरे से व्यवहार करते हैं तो ध्यान दें, फिर अचानक बदल दें और बेकार हो जाएं। यदि एक पल के लिए वह आपको प्यार करने के लिए प्यारा, प्यारा और उत्सुक है, लेकिन फिर दूसरी बार वह बर्ताव करती है जैसे कि वह आपको मुश्किल से जानता है, तो वह आप का मज़ाक उड़ा सकती है शायद कुछ दिनों से वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है, लेकिन अन्य मामलों में वह सोचती है कि उसे बेहतर काम करना है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किसी अन्य लड़की से बाहर जाने या अपने दोस्तों को देखने को पसंद करता है: यदि वह आपके साथ स्थिर नहीं है, तो वह निश्चित रूप से आपसे मजाक कर रहा है।
  • एक पल के लिए इसके बारे में सोचें: यह अक्सर आपको भ्रम की भावना से छोड़ देता है, क्या आप समझ नहीं सकते हैं कि यह आपके लिए कैसा लग रहा है या आप किस प्रकार के रिश्ते हैं? उस स्थिति में, यह इस तथ्य के कारण हो सकता है कि वह आपकी भावनाओं के साथ खेल रहा है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 6
    6
    देखें कि क्या वह आपके साथ रहने के लिए दोस्तों के साथ शाम को कभी नहीं छोड़ेंगे। अगर यह आदमी तुम्हारा मज़ाक उड़ा रहा है, तो वह आपको पहले स्थान पर कभी नहीं लगाएगा। वह हमेशा अपनी पार्टी के साथ रात बिताना पसंद करते हैं। जब यह आपके रिश्ते की बात आती है, तो आप केवल कभी-कभी आपके साथ बाहर जाने के लिए तैयार होंगे, शायद जब आपको संदेह हो कि आपके दोस्त व्यस्त हैं या बेहतर करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो वह आपको एक प्राथमिकता पर विचार करेगा, वैकल्पिक नहीं होगा, जब उसे किसी भी पार्टी में आमंत्रित नहीं किया जाता है और मृत्यु को ऊब जाता है। यदि आप जानना चाहते हैं कि वह आपका मजाक उड़ा रहा है, तो देखें कि क्या वह अपने दोस्तों के साथ एक अच्छा शाम बिताएगा।
  • यदि यह व्यक्ति गंभीर है, तो उसे मित्रों को देखने के बजाय आपको कुछ मामलों में कम से कम अपने साथ बाहर जाना चाहिए। आपको उसे अपनी दोस्ती या अपने सामाजिक जीवन को त्यागने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए, लेकिन प्रतिबद्धता की पूर्ण कमी का मतलब यह हो सकता है कि वह आप का मजाक उड़ा रहा है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 7
    7
    ध्यान दें कि अगर आपके मोबाइल फोन का उपयोग करने में आपकी छायादार नजरिया हैं यह देखने के लिए एक अचूक परीक्षा है कि कोई व्यक्ति आपको मजाक कर रहा है या नहीं? वह कार्य करता है जैसे कि वह अपने फोन के साथ सीआईए एजेंट थे। यदि आप इसे हर समय जांचते हैं, तो आप जो लिख रहे हैं उसे देखने से बचने के लिए संदेश भेजें, बिना किसी कारण के लिए कॉल का उत्तर न दें, फिर आप अपने साथ खेल सकते हैं बेशक, कुछ लोग अपनी गोपनीयता की रक्षा करते हैं और यह पूरी तरह से सामान्य है हालांकि, अगर वह हमेशा फोन पर रहता है और आपको कभी पता नहीं क्यों, यह एक जागृत कॉल हो सकता है
  • एक पल के लिए सोचो: क्या आप कभी भी फोन बाहर नहीं छोड़ते हैं, भले ही केवल एक सेकंड के लिए, या आप हमेशा अपनी जेब में फंस गए हैं? अगर एक तरफ आपको संदेशों पर झांकना नहीं पड़ता है, तो यह जानकर कि आप इस विचार के बारे में पागल हैं कि आप जानते हैं कि कौन टेलिफोनिंग या टेक्स्टिंग करता है, वह खतरनाक है।
  • मूल्यांकन करने के लिए एक अन्य कारक? यदि आप अपने फोन को बंद कर देते हैं तो देखें आप सभी का ध्यान देने के लिए यह एक अच्छा संकेत हो सकता है, लेकिन यह अन्य लड़कियों को दूर रखने का एक तरीका भी हो सकता है, जब आप एक साथ होते हैं तो वे कॉल कर सकते हैं।
  • भाग 2

    उनका मानना ​​है कि वे क्या कहते हैं
    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 8
    1
    देखें कि क्या वह हमेशा आपको बताता है कि वह आपको देखने के लिए बहुत व्यस्त है, फिर भी उसके पास हर किसी के लिए पर्याप्त समय लगता है यदि आप एक बार सुनाते हुए सुनाते हैं कि वह व्यस्त है, तो उसके पास खुद को समर्पित करने का एक मिनट भी नहीं है, लेकिन फिर पता चला कि उसने शाम को दोस्तों के एक समूह के साथ बिताया, तो यह आपको समझ सके कि वह वह है मजाक। सच यह है: यदि कोई व्यक्ति वास्तव में आप के साथ जाना चाहता है, तो उसे यह करने का समय मिलेगा। अपवाद भी हो सकते हैं, क्योंकि यह बहुत व्यस्त हो सकता है, लेकिन यह जानने के लिए कि आपके पास, किसी के लिए समय है, चिंता का एक स्रोत है
    • यदि वह आपको बताता है कि वह पढ़ाई या काम करने में व्यस्त है और आपको पता चलता है कि वह वास्तव में कुछ अलग कर रहा है, यहां तक ​​कि अपने भाई के साथ लटका भी, फिर वह आपके साथ खेल रहा है यदि वह परवाह करता है, तो उसका जीवन एक खुली किताब होगी, वह आपसे नहीं झूठ होगा
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 9
    2
    देखें कि क्या आप दो हफ्ते से परे भविष्य की प्रतिबद्धता बनाने के लिए अनिच्छुक हैं। अगर यह व्यक्ति हर बार विषय को बदलने की कोशिश करता है तो वह भविष्य के बारे में बात करने की कोशिश करता है (उदाहरण के लिए, उसे छुट्टी के लिए एक महीने का अभाव है और वह योजना बनाना चाहता है), इसका मतलब यह हो सकता है कि वह खेल रहा है। यदि आप इस संबंध को गंभीरता से लेते हैं, तो आप अपने भविष्य में अपने आप को शामिल करना चाहते हैं, जब आप इसे लाएंगे, तब आप भाग नहीं लेंगे।
  • बेशक, यदि आप केवल तीन हफ्ते पुराने हैं और आप नारंगी फूलों के बारे में बात करना शुरू करते हैं, डरा पाने के लिए सामान्य है। हालांकि, अगर आप केवल अगले महीने क्या करेंगे, इसके बारे में बात करते हैं, तो आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी अगर यह आप पर निर्भर है।
  • जिस तरह से आप अपने और रिश्ते के बारे में बात करते हैं उसकी जांच करें अगर वह भविष्य को कभी नहीं उठाता है और आपको अधिक या कम बंद परियोजनाओं में शामिल नहीं करता है, तो वह आपके साथ खेल सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 10
    3
    देखें कि क्या उसने अपने दोस्तों के साथ आप के बारे में बात की थी। अंत में, वह उन्हें आपसे परिचय करने का फैसला करता है, या आप पार्टी में आते हैं। समस्या यह है कि आप एक वाक्यांश जैसे कि सुनते हैं "मुझे नहीं पता था कि आप व्यस्त थे ...", या वे आपकी उपस्थिति से आश्चर्यचकित हैं। इसका कारण यह है कि लड़के को यह नहीं लगता था कि रिश्ते इस बात के लिए काफी गंभीर थे कि वे दोस्तों के बारे में बात करें। अगर यह आप पर निर्भर है और आप थोड़ी देर के लिए गए हैं, तो आपको रिश्ते से खुश होना चाहिए और आप चार बीस पर चिल्लाना चाहिए।
  • अगर आप अकेले हैं, लेकिन जब आप अकेले हैं, तो फिर आपकी मित्र की उपस्थिति में एक दोस्त या यहां तक ​​कि दूर की तरह काम करता है, तो आप कुछ भी गंभीर बिना बिना सिर्फ इश्कबाज करना पसंद कर सकते हैं
  • जाहिर है, कुछ लोग कठिन दोस्तों की तरह व्यवहार करना पसंद करते हैं, और अपनी गर्लफ्रेंड को जब वे पार्टी से मिलते हैं तो चुंबन के साथ भरना नहीं करते। हालांकि, अगर उन्होंने कभी आपके बारे में नहीं सुना है, तो आप खुद का मजाक उड़ा सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 11
    4
    देखें कि क्या आप अपना फोन करने के लिए अनिच्छुक हैं "प्रेमिका"। यदि आप उसे अपने प्रेमी को मानते हैं और आप महीनों के लिए डेटिंग करते हैं, लेकिन कभी उनके मुंह से बाहर नहीं आता "प्रेमिका"तो आप उस संबंध को गंभीरता से विचार नहीं कर सकते हैं जैसा आपको लगता है। यदि वह आपको दूसरों के साथ पेश करता है जैसे कि आप दोस्त हैं या आप अपने प्रेमी को फोन करते समय परेशान दिखते हैं, तो वह आपके साथ खेल सकते हैं
  • कभी-कभी, शब्द वास्तव में क्रियाओं से अधिक सार्थक होते हैं यदि वह लंबे समय के बावजूद आपको अपनी प्रेमिका को फोन करने से इनकार करते हैं, तो आधार के लिए एक कारण होना चाहिए।
  • शायद वह प्रतिबद्धता बनाने से डरता है, वह आपके साथ खेलना नहीं चाहता है। इस मामले में, आपको अभी भी इसके बारे में बात करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 12



    5
    जिस तरह से वह अन्य लड़कियों से बात करता है, उस पर ध्यान दें। यदि आप जानना चाहते हैं कि वह आपका मजाक उड़ा रहा है, तो आपको उन अन्य लड़कियों के बारे में क्या सुनना चाहिए जिनकी वह जानती है। बेशक, जब आप उसके बगल में हों तो वह विनम्र है और दूसरों से बात करने में रुचि नहीं लगता हालांकि, यदि आप फिर आंख के कोने से दूर हो जाते हैं और उसे दूसरे से बात करते हुए देखता हूं, जैसे कल नहीं था, तो वह आपके साथ खेल सकता है।
  • यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो उसे इश्कबाज करने के लिए दूसरों से संपर्क करने का कोई कारण नहीं होगा। बेशक, वह अन्य लड़कियों से बात कर सकते हैं और उन्हें खुश करने के लिए उन्हें अनदेखा नहीं करना चाहिए फिर भी, यदि आप दूसरों से बात करने के अपने तरीके से जानते हैं कि आप सिर्फ दोस्ती से ज्यादा चाहते हैं, तो आप खुद का मजाक उड़ा सकते हैं
  • आपको इस पर जासूसी करने या जुनूनी नहीं बनना पड़ता है, लेकिन अगर तुम्हारा दोस्त पार्टी में जाता है और आप जानते हैं कि वह भी वहां होंगे, तो उससे पूछें कि उसने किस तरह से व्यवहार किया आपके मित्र को उस पर नज़र नहीं रखना चाहिए या उस पर निरंतर नज़र रखना चाहिए, लेकिन वह स्थिति को बेहतर समझने में आपकी सहायता कर सकती है, अगर आप उपस्थित थे तो आप विचार कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 13
    6
    देखो अगर आपके पास हमेशा तैयार बहाना है एक ठेठ डोंगोविन्नी एक बहुत सटीक विशेषता के लिए खड़ा है: वह हमेशा बहाना तैयार है। वह आपको बोलने और समझाने में बहुत अच्छा हो सकता है कि शायद आपको यह भी पता नहीं है कि वह आपके साथ झूठ बोल रही है। वह आपको बता सकता है कि उनकी दादी बीमार है, कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास ले जाया जाना चाहिए, जो आपकी नियुक्ति को भूल गए क्योंकि अलार्म आवाज नहीं था या किसी दोस्त की मदद की ज़रूरत थी बेशक, ये चीजें हैं जो ये होती हैं, लेकिन अगर आपको लगता है कि हर बार जब वह आपको निराश करता है, तो उसके पास सही बहाना है, तो वह आप का मज़ाक उड़ा सकता है।
  • अगर आपने बहाना सुना तो "फ़ोन खाली था" कुछ समय से अधिक के लिए, यह संभावना है कि यह वास्तविक कारण नहीं है कि उसने आपको वापस क्यों नहीं बुलाया।
  • यदि वह विशेष रूप से मिठाई और नाराज लगता है, जब वह इन बहाने को बंद कर देता है, तो वह अपने झूठ को छिपाने की कोशिश कर रहा हो सकता है
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 14
    7
    देखो कि क्या वह नर्वस के व्यवहार की शुरूआत करता है जब आप उससे शाम के बारे में पूछते हैं। यह पता लगाने का एक और तरीका है कि वह आपका मजाक उड़ा रहा है, तो बस उसे पूछना है कि शाम कैसे चली गई, अगर उसने आपको बताया था कि वह घर पर रहे या अपने दोस्तों के साथ चले गए यह तीसरी डिग्री नहीं है, लेकिन आप उससे कुछ सामान्य प्रश्न पूछ सकते हैं कि क्या हुआ। यदि आप अकेले घर गए हैं, तो उससे पूछें कि वह किस फिल्म को देख रहा है- अगर वह अपनी पार्टी के साथ अनुमान लगा रहा है, तो उससे पूछें कि वह किस बार में चले गए हैं इस समय, आपको शरीर की भाषा की जांच करनी चाहिए और शब्दों को समझना चाहिए कि अगर आप परेशान हो जाते हैं, तो हकलाना शुरू करें या ऐसा व्यवहार करें जैसे कि आप असुविधाजनक होते हैं।
  • अगर एक तरफ, यह पूछताछ नहीं होनी चाहिए, तो आप उसे केवल कुछ अनौपचारिक प्रश्न बनाने के लिए इसे ध्वस्त करने में सक्षम हो सकते हैं।
  • उसे पूछें जैसे कि आप कुछ और करते हैं, जैसे कि अपना फोन जांचना, ताकि वह ध्यान न दे कि आप वास्तव में इसका विश्लेषण करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • भाग 3

    निश्चितता के साथ इसे खोजें
    छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 15
    1
    उसे पूछो। यदि आप यह जानना चाहते हैं कि कोई व्यक्ति आपका मजाक उड़ा रहा है, तो सबसे आसान तरीका है कि उसे उससे भयावह प्रश्न पूछना है शायद आप यह जानना नहीं चाहते हैं कि क्या वह आपके साथ धोखा दे रहा है, लेकिन आप उससे पूछ सकते हैं कि वह आपके रिश्ते के बारे में क्या सोचता है। यदि आप जो भी महसूस करते हैं, तब आप कोशिश नहीं करते हैं, तो तुरंत इसे जानना बेहतर है, इंतजार करना बेकार है। आप को अंतरंगता का एक पल ढूंढना होगा ताकि उसे अपने विचारों और आपके भविष्य के साथ प्रश्न पूछ सकें।
    • ऐसा नहीं कहा गया है कि यह आसान है, लेकिन महीने के लिए संदेह में रहने से बेहतर है। आपके पास एक निश्चित जवाब होगा, एक बार और सभी के लिए यदि यह स्पष्ट है कि यह आपके साथ झूठ बोल रही है, तो आप इसे भी समझ पाएंगे I
    • यदि आप विशेष रूप से साहसी महसूस करते हैं, तो आप उससे सीधे पूछ सकते हैं कि क्या वह आप पर धोखा दे रहा है एक संदिग्ध व्यवहार को देखें जो आपको संदेह करने के लिए प्रेरित किया है
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 16
    2
    अपने दोस्तों से पूछें कि वे क्या सोचते हैं अगर एक तरफ, उसके साथ सीधे बात करना बेहतर होता है, तो आप अपने दोस्तों के लिए एक उपयोगी विचार भी प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने संबंधों के विकास को देख लिया है और इस संबंध में एक वैध बाहरी राय हो सकती है। अगर आप मजाक कर रहे हैं या नहीं, हो सकता है कि उन्हें शायद अन्य लड़कियों के साथ भी देखा हो और उनका अलग विचार हो, तो उन्हें बेहतर समझा भी हो सकता है।
  • अपने दोस्तों से अपने साथ ईमानदार होने के लिए कहें वे आपको नकारात्मक भावनाओं को छोड़ने के लिए झूठ नहीं बोलना चाहिए
  • यदि आप वास्तव में उन्हें ऐसा करना चाहते हैं, तो वे आपके लिए जांच कर सकते हैं बशर्ते उनका प्रयास स्पष्ट नहीं है, तो वे लापरवाही से उस जगह में अपने स्वरूप को बना सकते हैं जो सवाल से लड़के द्वारा अक्सर आते हैं। वे इस पर नजर रखेंगे कि यह कैसे दूसरों के साथ व्यवहार करता है जाहिर है, अगर आपको लगता है कि आपने क्षेत्र पर एक जासूस भेजा है, तो वह निर्दोष व्यवहार ग्रहण करेगा।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 17
    3
    इसका पालन करने के विकल्प पर विचार करें अगर आप फ्लाग्रेट में पकड़े जाने या अपने विश्वास को तोड़ने के जोखिम को महत्व नहीं देते हैं, तो आप उसके साथ आने के बाद उसे का पालन करने का प्रयास कर सकते हैं या जब आप जानते हैं कि वह किसी खास जगह में देखने के लिए कि वह क्या करता है। चाहे आप एक निश्चित दूरी गा रहे हों, बस चलने या बस ले जा रहे हों, उसे देखने के लिए दूर करने के लिए उससे काफी दूर रहने की कोशिश करें क्या आपको अपनी उपस्थिति का ध्यान रखना चाहिए, एक समझदार कहानी तैयार रहना चाहिए। इससे आपको यह पता लगाने में मदद मिल सकती है कि क्या आप अन्य लड़कियों को देखते हैं या यदि आप बस अपनी बिल्ली से घर आ रहे हैं
  • बस याद रखें कि यह व्यवहार काफी जोखिम भरा है और आप अधिनियम में पकड़े जा सकते हैं। यदि ऐसा होता है और हो सकता है कि वह कुछ भी गलत नहीं कर पाता, तो रिश्ता समाप्त हो सकता है, इसलिए यह मानना ​​सुनिश्चित करें कि इसे का पालन करने के लिए यह प्रयास करने से पहले एक अच्छा विचार है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 18
    4
    एक अप्रत्याशित क्षण में अपने घर जाओ यह पता लगाने का एक और तरीका है कि वह आपका मजाक उड़ा रहा है, तो अनपेक्षित रूप से अपने घर में अपने आप को परिचय कराना है आप इससे सहमत हुए एक घंटे पहले दिखाई दे सकते हैं कि क्या उसने एक और महिला को आमंत्रित किया है या संदिग्ध के साथ सफाई कर रही है। आप पास भी कर सकते हैं "मौके से" पड़ोस में एक समय में जब वह विश्वविद्यालय या काम पर होना चाहिए ताकि उसे कॉफी या इलाज के लिए लाया जा सके जब आप करते हैं, तो देखें कि क्या वह आपको देखकर खुश है या नर्वस लग रहा है, जैसे वह कुछ छुपा रही है, या किसी को
  • बेशक, यदि आप जल्दी में अपने स्थान पर उपस्थित होने के लिए पूरी तरह से बेतुका है, तो वह समझ सकता है कि आपके मन में क्या है। हालांकि, यदि आप इसे अतीत में देखने गए थे और यह कभी भी एक समस्या नहीं थी, तो बस इसे पूरी तरह से प्राकृतिक देखने का प्रयास करें
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 19
    5
    अपनी चीजों के बीच उत्सुक, अगर आपको अपने विश्वास को तोड़ने में समस्या नहीं है एक लड़के की बातों के माध्यम से ब्राउज़ करने से ट्रस्ट पुरस्कार नहीं मिलेगा, लेकिन आप फोन या ई-मेल पर झुकने की कोशिश कर सकते हैं या सिर्फ अपने कमरे पर नजर डालें, जिसमें संदिग्ध वस्तुओं की तलाश है, जैसे कि महिलाओं के कपड़े जो स्पष्ट रूप से आप के नहीं हैं आप इसका मूल्यांकन कर सकते हैं यदि आप निराश और पर्याप्त रूप से यह करना चाहते हैं। क्यूरिसार अंतिम उपाय है, आपको इसे केवल तभी करना चाहिए जब आपको लगता है कि आपको वास्तव में उत्तर की आवश्यकता है और कुछ और काम नहीं किया है।
  • इन जांचों की समस्या निम्न है: अगर मुझे कुछ सबूत मिलना था और मैं उसे बताना चाहता था कि आप सब कुछ जानते हैं, तो आपको यह स्वीकार करना होगा कि आप अपनी चीजों को ब्राउज़ कर रहे हैं। यह आपके साथ क्रुद्ध होगा, और वास्तविक स्थिति से फोकल बिंदु को स्थानांतरित करेगा।
  • यदि आप अपने संदेश को फोन पर पढ़ते हैं, तो एक बहाना बनाओ, अगर वह आपको अधिनियम में पकड़ लेना चाहता था। आप यह कह सकते हैं कि जब आपका रेस्तरां उस रेस्तरां की तलाश में था, जहां पर आप रात को रात के खाने वाले थे, या फिर किसी दोस्त को सलाह देने से पहले, या फिर आपको ई-मेल की जल्दी जांच करनी पड़ी। हालांकि यह विशेष रूप से समझ में नहीं आ रहा है, यह कुछ नहीं से बेहतर हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 20
    6
    बैग में अपने हाथों से इसे पकड़ने की कोशिश करो अगर आप इसे मजाक कर रहे हैं तो आप झूठ को खोलने का प्रयास भी कर सकते हैं। अगर उसने आपको बताया कि जब वह अपने दोस्तों या अपने भाई के साथ बाहर निकलते हैं, तो जब आप उन्हें देखते हैं, तो पूछें कि शाम कब गईं। वे भ्रमित हैं? तब आप देखेंगे कि उसने आपसे झूठ बोला था। यदि वह आपको बताता है कि उसकी बहन को समस्या है, तो उसे घर जाना है, कुछ दिन बाद उसे पूछना है कि क्या इसका हल हो गया है। क्या आप ऐसा काम करते हैं जैसे आप बेहोश विचार नहीं रखते हैं कि आप क्या कह रहे हैं? तब शायद वह पहले से ही अपना झूठ भूल चुका है
  • आप उन्हें भी सरल प्रश्न पूछने की कोशिश कर सकते हैं: अगर उसने आपको बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ सिनेमा में गया था, तो उस फिल्म का खिताब उसे देखकर देखें। यदि वह शर्मिंदा या स्पष्ट रूप से जवाब नहीं जानता, तो आप समझ जाएंगे कि वह आपका मज़ाक उड़ा रहा है।
  • छवि शीर्षक से पता लगाएं कि वह क्या है`s Playing With You Step 21
    7
    यद्यपि कोई ठोस सबूत नहीं है, अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें यदि आपको अस्पष्ट महसूस हो रहा है कि यह व्यक्ति ईमानदार नहीं है, लेकिन आप अपनी जांच के बावजूद कंक्रीट सबूत नहीं पा सकते हैं, तो यह संबंध समाप्त करने का समय हो सकता है। शायद वह अन्य लड़कियों से डेटिंग नहीं कर रही है, लेकिन वह अभी भी आप का मज़ाक उड़ा सकती हैं क्योंकि आपकी भावनाएं अलग हैं आपको लगता है मैं तुम्हारे साथ खेल रहा हूँ, तो यह बेहतर होगा रिश्ते को खत्म करने के लिए है, लेकिन लगता है कि मैं न्याय के बादल छा ईर्ष्या के साथ गंभीर समस्याओं के लिए नहीं हो सकता है और चिंता करने की कोई वास्तविक कारण नहीं है।
  • जब आप एक ऐसे व्यक्ति के पास जाते हैं जो वास्तव में परवाह करता है और आपके लिए कौन है, तो आप समझते हैं कि तुम उसे फोन करके पूछते हैं कि वह कहां है, तो आप नीचे गिर जाएगी और उसकी बातों के माध्यम से तांक-झांक और उसका पीछा है, क्योंकि वे ऐसा करने के लिए कारण नहीं होगा घंटे बनी रहेगी। आपको पता चल जाएगा कि आपके लिए 100% होगा, और यह भावना अद्भुत होगी
  • टिप्स

    • यदि आप पृष्ठ को चालू नहीं कर सकते हैं, तो उस सब दर्द के बारे में सोचें जो आपने और आपके लिए जो कुछ किया है
    • बहुत से लोग इसको साकार करने के बिना असंवेदनशील व्यवहार करते हैं
    • पृष्ठ को चालू करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको ऐसा करना होगा जब समय आता है। गंभीरता से।
    • याद रखें कि समुद्र में मछली भरा है, और उससे बेहतर लड़के हैं।
    • अपने निकटतम मित्रों से पूछें कि वे आपके प्रति उनके व्यवहार के बारे में क्या सोचते हैं। इससे आपको बहुत मदद मिल सकती है

    चेतावनी

    • यदि आपको संदेह है कि वह क्या करता है, तो अपने दोस्तों से मत पूछो।
    • उस बारे में उन लोगों के बारे में बात न करें जिन पर आप भरोसा नहीं करते।
    • यदि आप अपनी भावनाओं के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, तो अपना स्वयं का खुलासा न करें
    • जब आपको अनिश्चितताएं होती हैं लेकिन आपके पास कोई सबूत नहीं है, तो अपने दोस्त से बात करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लेखनी
    • नोटबुक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com