आपको मित्र बनाने के लिए

संभावनाएं अनंत हैं: आप एक नए शहर में चले गए हैं, या अपने गरीब सामाजिक कौशल की वजह से अपने संबंधों को खो दिया है, या हो सकता है कि आपके सामाजिक कौशल एक आपदा हैं - जो भी कारण, हमें सभी मित्रों की ज़रूरत है खाने और साँस लेने में जितना आसान हो उतना आसान होना चाहिए, ठीक है? सभी चीजों के साथ, आपको एक समय में एक कदम उठाना होगा। शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है? नीचे चरण 1।

कदम

भाग 1

अच्छा होने के नाते
विन फ्रेंड्स चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आपको अपने साथ सहज होना चाहिए जीवन कई लोगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले घूमने वाले दरवाजे की तरह है समय के बाद कौन-से समय हमें अजनबियों से मिलवाता है जो हमारे दीर्घकालिक दोस्त या हो सकते हैं। और तुम क्या जानते हो? यह ठीक है। यह ठीक है अगर वे आते हैं और जाते हैं और यह नहीं है कुछ नहीं तुम्हारे साथ क्या करना है तो आप जो भी ज्ञान करते हैं या फिर भी करते हैं, वह दोस्त हो सकते हैं या नहीं और वह ठीक है। क्योंकि उनके साथ या उनके बिना किसी भी स्थिति में, आपको वैसे भी अच्छा लगेगा। जानना चाहते हैं कि आप कितने अच्छे हैं?
  • यह नोटिस करना आसान होगा: यदि आप अन्य लोगों से मिलते समय पसीना करते हैं, यदि आपको लगता है कि आखिरी चीज बेवकूफ, अजीब और शर्मनाक है और अगर आपको लगता है कि जिन लोगों से आप बात करते हैं तो वे फिर से आपको नहीं देखना चाहते हैं। और तुम क्या जानते हो? बस। लोग अपने भाषणों में अन्य चीजों को ध्यान में रखते हुए हानिरहित और अक्सर बहुत व्यस्त होते हैं। और अगर आप उन्हें और नहीं देख रहे हैं ... तो क्या? इस ग्रह पर बहुत सारे लोग दोस्तों की तलाश में हैं।
  • विन फ्रेंड्स चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    दोस्ताना रहें बिल्कुल, सही है? इसे वैसे भी याद रखना चाहिए - यदि आप दोस्तों के साथ मिलनसार नहीं हैं, तो लोग सोचेंगे कि आप उन में रुचि नहीं रखते हैं। बहुत से लोग आसानी से भयभीत हो जाते हैं - यदि आप ग्रहणशील, गर्म और स्वागत नहीं कर रहे हैं तो वे आपके द्वार पर दस्तक नहीं आएंगे। और चूंकि यह एक अवधारणा है जिसे बचपन से आपको सिखाया गया है, आप जानते हैं कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं।
  • कभी-कभी आपको बहाना पड़ता है आपको अपने सहयोगी के कुत्ते में रुचि रखने का बहाना करना होगा जो दुर्भाग्य से रात में देर से खाती हैं यह दोस्त क्या करता है वे व्यवहार करते हैं, सवाल पूछते हैं और अपने जीवन में अन्य लोगों को खुश करने के लिए खुश हैं कि वे स्मोक्ड बेकन को कितना पसंद करते हैं अगर किसी में भाग लेने के लायक है, तो सकारात्मक चीजें नकारात्मक लोगों से अधिक होगी।
  • विन फ्रेंड्स चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आप मुस्कान। वह लोगों को मुस्कुराते हुए स्वागत करता है यह एक इशारा है जो लोगों को आकर्षित करता है, दिखाता है कि रुचि और आप एक कनेक्शन स्थापित करना चाहते हैं। क्या आप किसी के साथ दोस्त बनाने की कल्पना कर सकते हैं जो आप को देख रहे हैं? नहीं धन्यवाद अपने संभावित दोस्तों के लिए अपने आप को खोलकर और खुद को गर्म दिखाते हुए कम तनावपूर्ण बनाओ
  • सामान्य रूप से अच्छा है कि एक खुला और आमंत्रित शरीर भाषा है जब आप अन्य लोगों के साथ होते हैं, तो अपने शरीर को दूसरे के साथ गठबंधन रखने की कोशिश करें (और दरवाजे की तरफ नहीं)। अपनी बाहों को खुले रखें और अपने आप को एक एहसान करें, अपने फोन से दूर रहें लोगों को ध्यान देना चाहिए!
  • विन फ्रेंड्स चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    लोगों को स्वयं के बारे में बात करें हम में से अधिकांश इस तथ्य को दोषी मानते हैं कि जब हम कंपनी में हैं, हम अपने सामाजिक कौशल को दोष देने के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन इसके बजाय सबसे मुश्किल बात यह जानना है कि कैसे सुनो। लोग दोस्तों के लिए देख रहे हैं सुनना उन्हें क्या कहना है और नहीं कि वे स्वतंत्र रूप से बोलते हैं इसलिए यदि आपकी बात नहीं है तो आपकी विशेषता, आराम करो। सबकुछ ठीक हो जाएगा
  • तीन शब्द: प्रश्न पूछें हर कोई सवाल प्यार करता है और यह भी सुर्खियों से दूर रहने के लिए कार्य करता है विशेष रूप से खुले प्रश्न सूखी जवाब (हाँ या नहीं) कहीं भी बातचीत नहीं लेते हैं और वे आपको एक प्रश्न ढूंढने में परेशान करते हैं जो पिछले एक के बाद होता है, तो आप ऐसे कुछ सवाल पूछते हैं जिनके लिए कुछ प्रसंस्करण आवश्यक है
  • विन फ्रेंड्स चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उनके विवरण याद रखें क्या यह आश्चर्य की बात नहीं है जब आप किसी से मिलते हैं जो आपके जन्मदिन को याद करता है, आपकी मां या कुछ चीज जो आपने पिछली बार मुलाकात के बारे में बताई थी? यह सुनना अच्छा है कि लोग आपकी बातों में रुचि रखते हैं। तो यह भी करो! दोस्त बनाना भी उन्हें अच्छा महसूस करने का मतलब है।
  • आप विवरण भी देख सकते हैं। अगर वे कुछ पहनते हैं या लेते हैं, तो सवाल पूछें! एक दिलचस्प बातचीत का जन्म हो सकता है।
  • विन फ्रेंड्स चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    शर्म और असुरक्षा को अलग रखें। लोग स्वाभाविक रूप से सुरक्षा की ओर बढ़ते हैं। यदि आप एक व्यक्ति हैं जो लोग घबराहट करते हैं और लोगों को दोस्त बनाने के लिए मजबूर करते हैं, तो आप जल्दी से अलग हो जाएंगे। आपको ठंड होने की ज़रूरत नहीं है और आपको जो लोग सोचते हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अपने आप को रहो सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं
  • आसान कहा की तुलना में, है ना? असुरक्षा ऐसा कुछ है जो लोग अक्सर आसानी से नहीं निकालते हैं लेकिन ऐसा करने के लिए आपको सकारात्मक लगता है। यदि असुरक्षा कठिन है, तो उस पहलू पर ध्यान केंद्रित करें
  • भाग 2

    लोग मिलो
    विन फ्रेंड्स चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    कई स्थानों पर जाएँ हाई स्कूल और विश्वविद्यालय के बाद नए लोगों से मिलने का एकमात्र तरीका (आप हर जगह मिलते हैं।) उनमें से कितने लोग वास्तव में क्या आप अच्छे हैं?) घर छोड़ना है जितना अधिक आप करते हैं, उतना अधिक दिलचस्प होगा, इसलिए आप जो अधिक दिलचस्प लोग मिलेंगे। बहुत कच्चे लेकिन सच क्या है
    • सभी प्रकार के स्थानों की यहां तक ​​कि उन जगहों पर जहां आप जाने का सपना नहीं करते - ये उन जगहें हैं जहां आपको अधिक आश्चर्य मिलेगी। उस कैफेटेरिया में जाओ जो आपने सुना है। पड़ोस में पेंटिंग की प्रदर्शनी पर जाएं अपने भाई के गेंद के खेल को बदलने के लिए देखें। आपके पास सप्ताह के अंत में कहने के लिए इतनी सारी चीज़ें होंगी कि वार्तालाप एक समस्या नहीं होगी।
  • विन फ्रेंड्स चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ करो हमेशा। हमेशा कुछ करो जितना अधिक आप करते हैं (जैसे कला प्रदर्शनियों का दौरा करना), उतना ही आपके विचार दिलचस्प और विविध होंगे। आप और चीजें देखेंगे, आप हिप्पी की तरह दिखने के जोखिम में अधिक लोगों से मिलेंगे! और आप व्यस्त होंगे! अनुभव और जीवन जीने के लिए लोगों से मिलने के लिए व्यस्त
  • जो लोग आपको मिलते हैं वे हमेशा चीजें लेते हैं। तो यह आपका काम है कि उन लेबल्स को लेने और उन्हें अपने गतिशील और बहुमुखी वर्ण के साथ सही जगह पर रखें। अगर अच्छा पैरों के साथ एक गोरा? ठीक है, हो सकता है कि आप समाचार पत्र कवर या टेलीविजन प्रसारण में हों? गोभी, क्या आप एक स्नाइपर हैं? वाह! क्या आप केवल फ़लालीन कपड़े पहनते हैं और केवल रेडियोहेड संगीत सुनते हैं? थोड़ी देर रुको ... क्या आप रूसी बोलते हैं और फ्रांसीसी भोजन का अध्ययन करते हैं? सुंदर.
  • विन फ्रेंड्स चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने संपर्कों को पिन करें एक दोस्त के साथ भी आप केवल रिश्तों के विशाल नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं आपके सहकर्मियों, पड़ोसियों, चचेरे भाई - वे निश्चित रूप से उन लोगों के बारे में जानते होंगे जिन्हें आप मित्र बना सकते हैं। उन्हें जाओ! उन्हें घर पर आमंत्रित करें और उनको मित्रों को लाने के लिए कहें निबंध, त्योहारों और अन्य सार्वजनिक कार्यक्रमों पर जाएं कनेक्शन पर काम!
  • ज्ञान से मित्र बनाने का यह एक अच्छा तरीका है यदि आपके पास एक सहयोगी है जो लाल वाइन प्यार करता है, तो उसे पता चले कि आपको यह पसंद है और आप इसके बारे में जानकारी चाहते हैं। क्या आपके पास कोई सुझाव है? बगीचे में पड़ोसियों से बात करें - वे उससे कैसे व्यवहार करते हैं? इससे पहले कि आप यह जानते हों, आप शराब चखने में जाएंगे और पड़ोसियों द्वारा पार्टी में आमंत्रित किया जाएगा। तुम भी बच्चा सम्भालना समाप्त कर सकते हैं, लेकिन यह इसके लायक है!
  • विन फ्रेंड्स चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4



    तुम कभी नहीं पता जाओ और अपने काम करो जहां आप दोस्तों को खोजने की उम्मीद नहीं है, क्यों यह वहाँ है कि आप दोस्त बनाना होगा आपके चचेरे भाई के गेंद खेल? बेशक, क्यों नहीं? बार में कराओके? बेशक! यदि आप इन जगहों पर जाते हैं, तो आप एक ही चेहरे को देखकर समाप्त होंगे। और आप पहले से ही जानते हैं कि आपके पास कुछ समान है!
  • विन फ्रेंड्स चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    निमंत्रण स्वीकार करें क्योंकि अगर आप मना करते हैं, तो आपको फिर से आमंत्रित नहीं किया जाएगा। तो जब आपको लगता है कि "मैं खुद नहीं चाहता, यह उबाऊ हो जाएगा", आपको जाने के लिए तैयार करना होगा पार्टी उबाऊ हो सकती है और किसी से मिल सकती है जो आपको पसंद नहीं करती। घटना आपको पसंद नहीं कर सकती है या आपको ब्याज नहीं दे सकती, लेकिन वैसे भी इसे स्वीकार कर सकती है। यदि यह वाकई भयानक है, तो आप हमेशा छोड़ सकते हैं
  • जाहिर है अगर आपको लगता है कि यह उबाऊ हो जाएगा, यह वास्तव में होगा। इसलिए ऐसे स्थानों पर जाने का समय बर्बाद मत करो जो आपको खराब मूड में कर देगा। इसके बजाय, संभावनाओं को खोलें जो मजेदार हो सकते हैं और अगर ऐसा नहीं होगा, यह हमेशा एक अनुभव होगा क्या सबसे बुरी बात है जो आपके साथ हो सकती है? छोड़ दें। सबसे अच्छी बात है? इतने सारे लोग मिलो और कुछ करना जो आपको पसंद है कोशिश करने के लिए बेहतर है, है ना?
  • विन फ्रेंड्स स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    शुरू करो। सावधान: जब हम नए लोगों से मिलना चाहते हैं तो हम सब परेशान हैं यह हमारी दुनिया में रहने के लिए आसान है और लोग इसे प्रवेश करने के लिए प्रतीक्षा करें। समस्या तब होती है जब सब वे ऐसा करते हैं - इसलिए पहल करें आम तौर पर लोग गर्म और विनम्र होते हैं और आपको शर्मिंदा नहीं छोड़ेंगे। सबसे बुरी बात यह है कि वे आपको थोड़ा आत्मविश्वास दे सकते हैं और चले जाते हैं। आपको कुछ भी याद नहीं था।
  • आपके रास्ते में, शुरू करना भयानक है चीजों को आसान बनाने के लिए, एक बात पर ध्यान दें: एक टिप्पणी करें यह आपको बस जरूरत है कैफेटेरिया में लाइन में? कॉफी, प्रतीक्षा या कैफीन की आवश्यकता के बारे में बात करें एक पार्टी में? कुछ मेहमान, कुछ खाना या कोई जो बेवकूफी है बातचीत इस तरह शुरू होती है
  • विन फ्रेंड्स चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    7
    उनके संपर्कों को चिह्नित करें लोग अक्सर पार्टियों में मिलते हैं, वे एक साथ अच्छा महसूस करते हैं लेकिन दोस्त बनने के प्रयास नहीं करते हैं। तो आपको यह प्रयास करना होगा। फेसबुक संपर्क, मोबाइल नंबर या कभी-कभी ईमेल के लिए पूछें यह प्रयोग करें!
  • अगर आपके पास एक अच्छी और दिलचस्प बातचीत हुई तो चिंता न करें। एक सरल, "हे, आपका फेसबुक संपर्क क्या है?" या, "मुझे अपना फोन नंबर दो, इसलिए हम एक साथ कभी कभी शो में जा सकते हैं।" क्या करने की ज़रूरत नहीं है कि कौन जानता है यदि आप शांत और सहज हैं, तो मना करने का कोई कारण नहीं है।
  • भाग 3

    रिश्ते बनाओ अंतिम
    विन फ्रेंड्स चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    सकारात्मक रहें दोस्ती की शुरुआत में मित्रवत और सकारात्मक रहने के लिए महत्वपूर्ण है अन्यथा आप सामान्य नुकसान के माध्यम से जा रहे हैं जो नकारात्मक सब कुछ देखता है। नए दोस्त वे हैं जिनके साथ आप हंसते हैं, जिनके साथ आप रोते नहीं हैं ... फिर से।
    • करुणा एक शक्तिशाली उपकरण है आम में एक दुश्मन होने से आपको करीब लाने और आप नकारात्मक भावनाओं को साझा करने की सेवा कर सकते हैं। लेकिन आम तौर पर यह विकल्प चुनना बेहतर होता है यदि संबंध पहले से ही ठोस है बाद में गपशप छोड़ दो, जब आप एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते होंगे ताकि यह बुरा न लगे। जब समय सही है, तो आप अपने मालिक या नेता के हास्यास्पद फैसले के बारे में बात कर सकते हैं "गर्भावस्था" सारा का
  • विन फ्रेंड्स चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    2
    सलाह के लिए पूछें सप्ताहांत पर आप छोटे कार्यालय वार्तालापों से अपने दोस्तों से कैसे जाते हैं? भारी तर्क, वास्तव में कुछ विषयों के समाधान के लिए पर्याप्त स्तर का विश्वास स्थापित होना चाहिए। तो रिश्ते मजबूत करने के लिए सलाह मांगने के लिए। अपनी समस्याओं के बारे में उससे बात करें और राय के लिए पूछें। वे आपके लिए महत्वपूर्ण महसूस करेंगे और आप उन्हें और भी अधिक पसंद करेंगे। और शायद वे तुम्हारे साथ भी ऐसा करेंगे!
  • हम खरीदने के लिए एक कॉफी बर्तन के बारे में जानकारी, न्यूजीलैंड में जाने के लिए जगह और एक कष्टप्रद किरायेदार से निपटने के लिए कैसे - अपने जीवन में कुछ समस्याएं कैसे निपटें यह अभी भी एक विषय होना चाहिए जो आपके मित्र संभाल सकते हैं, समझ सकते हैं? जो कुछ वे अच्छी तरह से न्याय कर सकते हैं, जिनमें से वे शर्मिंदा महसूस किए बिना सकारात्मक बोल सकते हैं
  • विन फ्रेंड्स चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    3
    उस पर कार्य करें जब आप अपने शरीर और दिमाग को आकार में रखते हैं, तो आपको अपनी दोस्ती के साथ भी ऐसा करना चाहिए। ठोस दोस्ती होने के बाद - यही है, आप अक्सर एक-दूसरे को देखेंगे और आप एक-दूसरे को आसानी से मिलेंगे - उन्हें गायब न होने दें! जो कुछ आपने देखा उसके बारे में एक अजीब संदेश भेजें उनको कॉफ़ी, पार्टी या सार्वजनिक इवेंट जो आपको लगता है कि आपको पसंद आएगा उन्हें आमंत्रित करें
  • और जब आपके मित्र खराब समय बिताते हैं, उनके लिए वहां रहें। एक दोस्त होने का मतलब है कि समय का त्याग करना यदि उन्हें एक पक्ष की जरूरत है, तो संभव है उन्हें मदद करें और अगर यह कुछ उचित है जब आप को रोने की ज़रूरत महसूस करते हैं, तो उन पर जाएं! उन्हें दिखाएं कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं। मैत्री हमेशा गुलाब और फूल नहीं होते हैं - कभी-कभी उन्हें पनपने के लिए देखभाल की ज़रूरत होती है
  • विन फ्रेंड्स चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    इसे निजी रूप से कभी नहीं लेना जितना अधिक हम पुराने और अधिक जिम्मेदारियां बनते हैं, उतनी ही हमारे पास। यदि आपके पास ऐसा नहीं है, तो आप गलत तरीके से चले गए हैं दूसरे शब्दों में, लोग व्यस्त हैं। वह आगे बढ़ने के लिए ज़िन्दगी रखता है। अगर आप भी बेहतर दोस्त नहीं हैं, तो ठीक है। आप भी अपने जीवन का प्रबंधन करने के लिए है। यदि आप कभी-कभी लोगों के जीवन को बेहतर बना सकते हैं, तो कृपया आइए। यह आपको बस जरूरत है
  • विन फ्रेंड्स चरण 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक रहो अच्छा दोस्त। अगर आप लोगों को बुरी तरह से पीड़ित करते हैं, तो मैत्री समाप्त नहीं होती। ज्ञान दोस्ती के लिए पर्याप्त नहीं है - होना चाहिए अच्छा एक-दूसरे के दोस्त: किसी के साथ आप रुचि रखते हैं, जिनके साथ आप समय व्यतीत करते हैं इकट्ठा तुम क्या बोना इसलिए यदि आप चाहते हैं कि कोई आपको भरोसा करे, समय निकालें, आपको अच्छा लगे, आपको उनके लिए ऐसा करना होगा
  • सामान्य परिस्थितियों में एक अच्छा दोस्त होने के नाते अच्छा है, लेकिन सबसे कठिन अवधि में होना ज़रूरी है। अगर आपका दोस्त बीमार है तो आपको खाना बनाने के लिए अपने घर में घूमने की ज़रूरत नहीं है, बल्कि उन्हें एक संदेश भेजकर पूछें कि वह कैसा है और अगर उसे कुछ चाहिए तो अगर उन्हें कोई समस्या है, तो कहें कि आप उनके लिए हैं। और जब यह आप पर निर्भर है, उम्मीद है कि वे वही करेंगे।
  • टिप्स

    • अगर आपको अस्वीकार किए जाने से डर लगता है (और हम सभी!) एक अच्छा नियम उन लोगों के साथ दोस्त बनाना है जो विश्वास और सहानुभूति को प्रेरित करते हुए पूछते हैं कि यह समय क्या है (स्पष्ट रूप से ऐसा नहीं करते अगर आपके पास पहले से ही एक घड़ी है!)। ज्यादातर समय, लोग जवाब देने में प्रसन्न होते हैं। फिर अपने आप को परिचय दें और बातचीत शुरू करें। और अगर वार्तालाप शुरू नहीं होता है, तो कम से कम आपको बहुत ज्यादा बल दिए बिना महत्वपूर्ण जानकारी (घंटे!) प्राप्त होगी!
    • हंसी, मुस्कुराओ और चुटकुले बताओ! अगर आप उन्हें नहीं जानते, तो उन्हें जानें! Google पर उन्हें खोजें और उन्हें बचाएं आपको हंसी या मुस्कुराहट करने और हर चीज के सकारात्मक पक्ष को देखने का प्रयास करने के लिए कुछ का उपयोग करें। हँसिंग शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए अच्छा है खुश रहने में मदद करें और आपको मिलनसार दिखने में मदद करें और फिर आपके पास मित्र बनाने के लिए अधिक अवसर होंगे। लोग उन लोगों के लिए आकर्षित होते हैं जो मुस्कुराते हैं और उन्हें आश्चर्यचकित करते हैं!
    • बातचीत शुरू करने के लिए यहां कुछ प्रश्न हैं: "आपके शौक क्या हैं?" क्या संगीत / फिल्में / टीवी शो आपको पसंद हैं? "काम करते हैं? आप किस तरह का काम करते हैं?" (हम एक दिलचस्प बातचीत शुरू करने के लिए एक सामान्य विषय खोजना चाहते हैं!)"
    • अंक और रुचियों को आम में आकर्षित करने की कोशिश करें यह एक ठोस और स्थायी दोस्ती को सुदृढ़ और विकसित करने के लिए काम करेगा।
    • जाने से पहले अपने नाम (और अन्य चीजों) को याद रखने के लिए, नाम का उपयोग करते हुए नमस्कार कहें (उदाहरण के लिए, "हाय गैब्रिएला")। यदि आप नाम भूलते हैं, तो वे आपको सही करेंगे ताकि आप इसे याद कर सकें। उसके बाद, अगर आप उस व्यक्ति के बारे में और जानना चाहते हैं (और आपके पास चींटी की याद है!) एक कलम और कागज़ ले लो और उन चीजों के बारे में जानकारी लिखें जो आप अगली बार के बारे में बात करना चाहते हैं। भविष्य की वार्तालापों के लिए आपको इसकी आवश्यकता होगी
    • अपने उत्कृष्ट और अनूठे गुणों की एक सूची लिखें और इसे अपने साथ ले लें यदि आप असुरक्षित महसूस करते हैं। या, बेहतर, उन सभी चीजों की सुबह में एक सूची बनाओ, जो आप कर सकते हैं और दिन शुरू होने से पहले आपको जो चीजें पसंद हैं
    • आप अपनी जीभ में एक गाँठ पा सकते हैं डरो मत, यह आपको कुछ पर ध्यान केंद्रित करने का एक सुनहरा अवसर देने की सेवा करेगा: उन्हें! लोगों को बात करने, उन्हें बेहतर जानने के लिए और लोगों को ऐसा करने के लिए प्यार करना क्यों हमेशा एक अच्छा विचार है।
    • यदि आप शर्मिंदा हैं (यदि आप गलत कमरे में जाते हैं, या किसी को मारा है), तो अपने आप से पहले (और माफी मांगने) हँसते हैं। आपको लापरवाह और मजेदार दिखाकर शर्मिंदगी कम हो जाएगी। और कम से कम लोग आपके बदले हंसते हैं, आप के बजाय।

    चेतावनी

    • कठोर मत बनो। यहां तक ​​कि अगर यह मुश्किल है, तो लोगों में बाधा मत करो जब वे बात करते हैं। विशेष रूप से नए दोस्त, अन्यथा आप उन पर विश्वास कर सकते हैं कि आप एक अच्छे दोस्त नहीं हैं।
    • आलोचना न करें या न्याय न करें कोई भी इसे पसंद नहीं करता (खासकर यदि आप पहली बार किसी से मिलें!)
    • बलात्कार मत करो बहामाज़ में आपका घर कितना बड़ा है, यह सुनना पसंद नहीं है कि आपका बैंक कितना बड़ा है या कितना सुंदर है! आप समय-समय पर इन बातों के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन शुरुआत में ये बातें लोगों से आपसे दूर कर सकती हैं कि अगली बार आप से बचना होगा (सबसे बुरी स्थिति: वे ईर्ष्या हो सकती हैं और दोस्त बनाने के लिए अच्छे अवसर खो सकते हैं!)
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com