एक सामाजिक तितली कैसे बनें

एक सामाजिक तितली किसी भी प्रकार की स्थिति में आती है, वह हमेशा कम रहता है, दोस्त बनाता है और "मक्खियों" चुपचाप अन्य समूहों के लिए लगातार क्या यह शानदार नहीं है? यह महान होगा, क्योंकि यह लेख आपको दिखाएगा कि सबसे सुंदर सामाजिक तितली कैसे बनें!

कदम

भाग 1

सामाजिक तितली की मानसिकता होने के नाते
एक सामाजिक तितली कदम 1 नाम वाली छवि
1
इसके लिए प्रतिबद्ध रहें जब हमारे व्यक्तित्व को बदलने की बात आती है, तो हमें इसे नहीं चाहिए। आपको इसकी आवश्यकता है आपको इस बिंदु पर होना चाहिए, जहां पर आपके व्यक्तित्व के साथ आप नहीं जा सकते। इस बारे में सोचें कि आप एक सामाजिक तितली क्यों बनना चाहते हैं और उस पर ध्यान केंद्रित करें। Capiscilo। मस्तिष्क में व्यस्त रहें अब यह बदलता है
  • दूसरे शब्दों में, यह एक रोशनी की तरह होगा। वास्तव में, आप एक दिन बाद में नहीं बदलेंगे, लेकिन आप अपने सोच के तरीके में बदलाव देखेंगे। अगर आप नहीं जानते कि पहले कैसे चलना है! एक पार्टी में एक दिन, आपको पता चल जाएगा कि बैठे और सोचते हुए आप एक सामाजिक तितली हो: "वाह। लेकिन यह कब हुआ?"
  • छवि एक सामाजिक तितली चरण 2 नामक
    2
    छोटे लक्ष्यों को सेट करें जब आपके पास स्पष्ट विचार होते हैं, तो मत सोचो: "सब ठीक है। यह शुक्रवार स्कॉट की पार्टी में? मैं हर कोई अवाक रहूंगा।" ऐसा नहीं है कि यह कैसे काम करता है। यह केवल आपको असफलता के लिए प्रेरित करेगा और आपको घर लौटाएगा, जिससे आप इतने लंबे समय तक अंतर्मुखी हो जाएंगे। लक्ष्य निर्धारित करें "छोटा"। उन्हें 5 मिनट के लिए खुले-मुंह छोड़ दें, रात भर नहीं।
  • यह आपके रास्ते पर निर्भर करता है कुछ लोग उदासीन बिना पार्टियों में भी नहीं जा सकते। कुछ प्यार पार्टियां लेकिन अलग रहें और देखें। अन्य लोग अभी भी उन लोगों के साथ बोलने में भाग लेंगे जिनके साथ वे आराम से हैं जो कुछ भी आपका मामला है, हमेशा जो भी आप पहले से ही पूरा कर चुके हैं उसके मुकाबले 10% अधिक है। जब आप उस 10% अधिक प्राप्त करते हैं, तो अधिक लक्ष्य रखें।
  • छवि एक सामाजिक तितली चरण 3 शीर्षक
    3
    डरो मत सब ठीक है। तुम्हें पता है कि आपको क्या करना है, धीरे धीरे करो तो अब, "कैसे? चिंता और डर को समाप्त करने से शुरू करें जो एक सामाजिक स्थिति में विशिष्ट है। यह ध्यान में रखने के लिए कुछ चीजें हैं:
  • 4
    1) हर कोई खारिज होने या शर्मिंदा होने के बारे में चिंतित है। अगर वे कहते हैं कि वे नहीं हैं, तो वे झूठ बोल रहे हैं वे एक बार ऐसा नहीं करते! एक सामाजिक तितली खोजें जिसे आप जानते हैं और इसके बारे में पूछें। वह अपनी चिंताओं के बारे में भी आपसे बात करेगी!
  • 5
    2) झूठ मत बोलो जब तक आप किसी आतंकवादी से बात नहीं कर रहे हैं, आप सुरक्षित रहेंगे वास्तव में, कुछ गलत होने की संभावना बहुत कम है।
  • 6
    3) हम सब लोग इस बात की परवाह करते हैं कि लोग हमारे बारे में और किसी और के बारे में क्या सोचते हैं। तो अगर आप इसके बारे में चिंतित हैं, चिंता न करें, हम स्वयं के बारे में बहुत व्यस्त हैं!
  • एक सामाजिक तितली कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    7
    आपको असली होना चाहिए कभी-कभी जो लोग खुद को विदेशी सामाजिक परिस्थितियों में मिलते हैं, उनके व्यक्तित्व को बदलते हैं वे खुद को गर्व, आक्रामक और अक्सर सतही दिखाकर अपनी आंतरिक भावनाओं को भरपाई करते हैं। यदि आप इसके बारे में सोचते हैं: "मुझे उन्हें खुश करने के लिए मुझे प्रभावित करना होगा", शांत हो जाओ
  • अपने आप से होने के लिए सबसे अच्छी बात है हर कोई (और आप सभी के लिए लक्ष्य कर रहे हैं) मैं वास्तविक, शांत लोगों के साथ रहना चाहता हूं। अगर आपको लगता है: "यहाँ मैं, दुनिया हूँ! यह मैं हूँ", लोग असहमत हो सकते हैं
  • एक सामाजिक तितली कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    8
    नम्र रहकर अपना विश्वास रखें कभी-कभी लोग सोचते हैं: "तुम क्या करते हो, मैं इसे बेहतर करता हूं"। वास्तव में यह सोचने का एक अच्छा तरीका नहीं है कि आप बातचीत करना चाहते हैं। सामान्य तौर पर आपको विश्वास होना चाहिए ट्रस्ट बहुत आकर्षित करती है लेकिन आप आपको सांत्वना देने के लिए ध्यान देने के लिए नहीं कह सकते। आपको उन्हें आसानी से प्राप्त करना होगा!
  • कृपया तारीफों को स्वीकार करें तारीफ के बाद उत्तर देने के लिए सबसे अच्छी बात? "धन्यवाद"। यह कल्पना कीजिए। सीधे शब्दों में। खुद को बधाई, कृपया
  • धीरे धीरे आगे बढ़ें लोग आत्मविश्वास रखते हैं, वे धीरे-धीरे चलते हैं और बात करते हैं क्योंकि असुरक्षित लोगों को लगता है कि वे किसी भी समय बाधित हैं और दूसरों के लिए जगह नहीं छोड़ने का प्रयास करें। तो यह धीमा कर देती है! आप सुरक्षा प्रसारित करेंगे
  • एक सामाजिक तितली कदम 6 शीर्षक वाली छवि
    9
    सकारात्मक सोचो व्यक्तित्व को चुपचाप करना चाहिए इस बाधा को दूर करने के लिए, आपको बहुत सकारात्मक विचार करना चाहिए। सौभाग्य से, आप खुद को नियंत्रित कर सकते हैं! आप कर सकते हैं एक सामाजिक तितली बनने के लिए और आप हो जाएगा केवल एक चीज जो आपको रोक सकती है वह आप है
  • सकारात्मक सोचने के लिए, आपको अपने आप से प्यार करना चाहिए। यदि आप अपने आप से प्यार करते हैं, तो जीवन अधिक प्रसन्न है। आपका सामाजिक मूल्य दूसरों के बराबर है - आपको इसे समझना होगा।
  • भाग 2

    कौशल विकसित करना
    एक सामाजिक तितली कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    लोगों को पढ़ने के लिए जानें अब जब हमने सामान्य अवधारणाओं के बारे में बात की है, तो मन को कैसे उभारा जाए, हम प्रक्रिया की रोटी और मक्खन में जाते हैं। यदि आप एक सामाजिक निंजा बनना चाहते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि लोगों को कैसे पढ़ें। किसी से निपटने के तरीके के बारे में पता करने के लिए कई सुराग हैं जब आप उन्हें खोजते हैं, तो सामाजिककरण बहुत आसान होता है।
    • केवल इशारों, टोन और दृश्य संकेतों को न पढ़ें, लेकिन विश्लेषण करें कि वे दूसरों के साथ कैसे सहभागिता करते हैं क्या वे दूरी रखती हैं? वे मजाक कर रहे हैं या वे चुप और बौद्धिक नहीं हैं? यदि आप उनकी नकल कर सकते हैं, तो ऐसा करें एक सामाजिक संदर्भ को फिर से दर्ज करने के लिए, अपेक्षाओं के अनुसार किसी को भी बातचीत करना चाहिए।
  • एक सामाजिक तितली कदम 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    इशारों को जानें और एक दृश्य संपर्क स्थापित करें। प्रत्येक समूह में अलग-अलग व्यवहार होते हैं लेकिन अधिकांश लोगों के लिए कुछ सामान्य नियम हैं: आपको सहिष्णु होना चाहिए और अक्सर आँख से संपर्क करना पड़ता है आपको सुरक्षित और आराम से होना चाहिए - तनाव के बिना या आक्रामक हो।
  • कुछ स्थितियों में, फ्लर्टिंग सामाजिककरण का एक अभिन्न अंग है। हर कोई इश्कबाज प्यार करता है और अभी भी एक कनेक्शन स्थापित करने के लिए एक आसान तरीका है। जब कोई हमें छूता है, तो हम तुरंत करीब महसूस करते हैं। तो यह छेड़खानी शुरू होता है!
  • एक सामाजिक तितली कदम 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक शौक चुनें आपके पास निश्चित रूप से आपके समान वर्ण वाले मित्र होंगे। एक सामाजिक तितली बनने के लिए आपको विस्तार करना होगा! आप नए कौशल प्राप्त करेंगे, नए लोगों से मिलेंगे और उन लोगों के साथ संवाद करने के लिए सीखें जो आप की तरह नहीं हैं। इसलिए शो में होने के बजाय, वह पर्दे के पीछे काम करता है। तैराकी के बजाय, स्कूबा डाइविंग सबक ले लो शतरंज खेलने के बजाय, वह क्रिकेट खेलता है अपने सुरक्षा ज़ोन से बाहर निकलो!
  • यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो अभिनय कक्षाएं करें। एक भूमिका निभाने के लिए मजबूर होने और उस भावना को इस्तेमाल करने के लिए एक सामाजिक तितली बनने का बहाना करना इतना आसान बनाता है ऐसे समय आएंगे जब आप सामाजिक होने की तरह महसूस नहीं करेंगे, लेकिन आप इसे पा सकते हैं "कोई" आपके भीतर जो करना चाहता है और अगर आप एक लंबे समय का ढोंग करते हैं, तो यह करने की आदत बन जाएगी!
  • एक सामाजिक तितली कदम 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    नोटिस करना शुरू करें बहुत से लोग दुनिया के लिए अभ्यस्त नहीं हैं यहाँ कैसे वाक्य है "बादलों से गिरावट" इसका अर्थ अर्जित किया है इसके बजाय, सक्रिय रूप से भाग लेते हैं। देखो। इसे अब करें: सोचें कि आप कैसा महसूस करते हैं (स्पर्श करने के लिए), महसूस करते हैं, गंध करते हैं, स्वाद लेते हैं और देखें। 10 सेकंड पहले की तुलना में आपने क्या ध्यान दिया?
  • जब आप लोगों से बात करते हैं तो यह आपकी सहायता करेगी आप कहने के लिए और अधिक बातें करेंगे और आप अधिक आसानी से लोगों की प्रतिक्रियाओं पर ध्यान देंगे। आप और अधिक दिलचस्प प्रश्न पूछेंगे और, क्योंकि अन्य नहीं हैं "देखते", तुम अद्भुत हो
  • एक सामाजिक तितली कदम 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    लोगों का न्याय न करें जब आप बाहर आते हैं, तो एक सामाजिक तितली बनने का एकमात्र तरीका है "छप" एक समूह से दूसरे तक आप मर्दों के साथ नहीं बैठ सकते हैं और बच्चों के संगीत कार्यक्रम देख सकते हैं। आप हिपस्टर्स के साथ संबद्ध नहीं कर सकते हैं और अपने नियमों को साफ कर सकते हैं। आप सभी के लिए खुला होना चाहिए अन्यथा आप एक पंखहीन तितली होंगे। आप एक सामाजिक कैटरपिलर होंगे।
  • एक सामाजिक तितली होने के नाते लोकप्रिय होने से अलग है इसका कारण यह है कि लोकप्रिय होने का मतलब यह नहीं कि हर किसी के द्वारा प्यार किया जा रहा है! सॉटोटोनो प्रसिद्ध थे, लेकिन उन्हें यह सब पसंद नहीं था! इसलिए, आप को लोकप्रिय बच्चों के साथ दोस्त बनाने के बावजूद (भले ही आप स्कूल में नहीं रह गए!), इसके अलावा हर जगह मित्र बन गए
  • एक सामाजिक तितली कदम 12 नाम वाली छवि



    6
    स्पॉटलाइट से अंक प्राप्त करें आप भीड़ और इस तथ्य के लिए उपयोग करेंगे कि हर कोई आपका नाम जानता है, इसलिए तुरंत शुरू करें वर्ग के निर्वाचित प्रधान प्राप्त करें एक समूह को व्यवस्थित करें कुछ सार्वजनिक पहचान देखें अधिक लोगों को आप जानते हैं और आसान पार्टियों में सामूहीकरण होगा!
  • समूह प्रबंधित करें यह एक स्कूल, नौकरी या दोनों के बाहर हो सकता है। जब आप बागियों को पकड़ते हैं, तो लोग आपके पास आएंगे। कल्पना कीजिए कि आप एक तितली हैं जिससे फूल जा रहे हैं!
  • भाग 3

    दूसरों के साथ बातचीत करें
    एक सामाजिक तितली कदम 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    लोगों के करीब जाओ याद रखें, जैसा कि हमने पहले कहा था, कि तारीफ का सबसे अच्छा जवाब है: "धन्यवाद"? यहां, अधिकांश स्थितियों के लिए यह सबसे अच्छा जवाब है! कहकर किसी से संपर्क करें: "नमस्कार। मुझे नहीं लगता कि हम कभी मिले हैं", बातचीत शुरू करने का एक सीधा, सुरक्षित, अविश्वसनीय और प्रभावी तरीका है। अपने जीवन को जटिल बनाने की आवश्यकता नहीं है!
    • कभी-कभी आपको शुरू करना पड़ता है क्योंकि बहुत से लोगों में साहस नहीं होता है बाकी के लिए, आपने इसे या तो नहीं किया! जब आपको सामूहीकरण करना पड़ता है तो आपको आसानी से परेशान होते हैं बस किसी के पास जाओ, उसे आंख में देखो, मुस्कुराओ और कहें: "नमस्ते मेरा नाम कैरोलिना है (या जो भी आपका नाम है)" यह शुरू करने के लिए काम कर सकता है (एक हैंडशेक ठीक हो जाएगा।)
    • जब आपके पास किसी के साथ तीन मिनट होते हैं, तो उसका लाभ उठाएं। बस स्टॉप पर? उसके बैग के बगल में व्यक्ति से बात करें नकद डेस्क पर लाइन में? महिला से पूछें कि चीजें कैसे चल रही हैं छोटी चीजें बहुत महत्वपूर्ण हैं!
  • एक सामाजिक तितली कदम 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    छोटी बातचीत करें यह मुश्किल नहीं है अगर आप यह नहीं चाहते हैं। और आपको केवल खराब मौसम के बारे में बात करने की ज़रूरत नहीं है! जब आपको व्यक्ति और सही विषय मिल जाए तो चैट करना मजेदार और पुरस्कृत हो सकता है यदि आपके पास एक व्यक्ति के साथ पांच मिनट हैं, तो हमसे बात करें स्पष्ट रूप से डराने के बिना!
  • हमेशा खराब मौसम के बारे में बात करने से बचें, जैसे कुछ लोग दिमाग में आने वाली किसी चीज के बारे में बात करें क्या स्टोर में एक लंबी रेखा है? क्या छुट्टियां आ रही हैं? क्या बस देर हो चुकी है? या हो सकता है कि आपको पता नहीं कि बार में क्या लेना है! ऐसा मत सोचो कि वे छोटी बातचीत कर रहे हैं - बस उस दिन के बारे में सोचें जो अब तक उबाऊ हो रहे हैं।
  • यह क्षमता आपको शर्मिंदगी के समय में बोलने में मदद करेगी। तो अगली बार जब आप एक लड़की के बगल में अपने आप को मिलते हैं, जिसके साथ आप पहले से ही कुछ समय पहले बोल चुके हैं, तो उसके साथ काम करते वक्त आपको शर्मिंदा नहीं होगा।
  • एक सामाजिक तितली कदम 15 शीर्षक वाली छवि
    3
    सभी से बात करें आप देखेंगे कि दूसरों से कुछ के साथ बात करना आसान होगा निश्चित रूप से उन लोगों के साथ बात करना आसान होगा जिनके साथ आपके पास कुछ समान है उनके साथ बात करना अच्छा है, लेकिन हर किसी से बात करना सीखें आप केवल ऐसा करके सुधार करेंगे!
  • अगर आपको सामान्य अंक मिलते हैं तो यह आसान होता है क्या आप कक्षा में हैं? शौक? काम करते हैं? समय है? प्रत्येक व्यक्ति को ध्यान प्राप्त करना पसंद है जब आपके पास पांच मिनट का फ्री है, तो अपने सबसे अच्छे दोस्त को मत जाना, इसके बजाए आप जिस किसी से बात करना चाहें, उसके पास जाएं। क्या यह आपके रसायन वर्ग में है?
  • एक सामाजिक तितली कदम 16 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आप को दिलचस्पी दिखाएं जब आप किसी से बात करते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आपको दिलचस्पी दिखाने के लिए क्या तुमने कभी उस व्यक्ति से बात की जो आप क्या कह रहे थे, इसकी परवाह नहीं करते? यह सबसे बुरी बात है क्या आपने कभी ऐसे किसी व्यक्ति से बात की है जिसने आपको संपूर्ण ध्यान दिया? Tombola।
  • मुस्कुराते हुए और ब्याज दिखाना, सवाल पूछिए विवरण के लिए पूछें बातचीत को सार्थक बनाने का यह सबसे अच्छा तरीका है
  • एक सामाजिक तितली कदम 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    व्यवहार करें जैसे कि आप एक दूसरे के लिए जीवन भर के लिए जाना चाहते थे शुरुआत में, उन लोगों से बात करना आसान नहीं होगा जिन्हें आप अच्छी तरह जानते नहीं हैं अगर अजनबियों के साथ थोड़े बोलने का विचार मुश्किल लगता है, तो आपको इसका इस्तेमाल करना होगा! यही सामाजिक तितलियों क्या करते हैं ऐसा करने का सबसे आसान तरीका यह है कि जिन लोगों को आप जीवन भर के लिए बात कर रहे हैं उन्हें जानने की कल्पना करना। वापस पकड़ न करें: "हाय दोस्त! आप कैसे हैं?" ये रहा।
  • जब हम लोगों को लंबे समय से जानते हैं, तो हम सुरक्षा को हटा देते हैं। हम खुद हैं जब एक खूबसूरत लड़की या लड़के का दृष्टिकोण है, तो आपको लगता है: "क्या मेरे बाल ठीक हैं?" लेकिन जब एक बचपन के दोस्त आते हैं, तो आप अपने पैंट को खा रहे भोजन के टुकड़ों से साफ करते हैं, आप एक त्वरित और नियंत्रित कह रहे हैं: "अरे"। यहां तक ​​कि अगर आप अजनबियों के साथ यह नहीं करना चाहते हैं, तो यह आपको नोटिस कर सकता है कि हम उन लोगों के साथ कितना आराम कर रहे हैं जिन्हें हम जानते हैं।
  • जाहिर है कुछ लोग आपका दृष्टिकोण पसंद नहीं करेंगे I सुरक्षा मुद्दों वाले अंतर्मुखी लोगों को आपके सुपर दोस्ताना दृष्टिकोण से प्यार नहीं होगा इसलिए, कुछ पूछने से पहले, कुछ बोलें और उनका चरित्र फ़्रेम करें शर्मिंदा होने के बारे में सुनिश्चित करने के लिए बेहतर।
  • एक सामाजिक तितली कदम 18 नाम वाली छवि
    6
    अपने आप को हर जगह दिखाओ आप एक कार हैं अब जब आप सामूहीकरण के लिए तैयार हैं, तो इसे करें एक ऐसी पार्टी पर जाएं जहां आप कई लोगों को नहीं जानते हैं। एक ट्रैक्टर खींचने वाली प्रतियोगिता के बाद एक कला संग्रहालय पर जाएं। अपनी फुटबॉल टीम के साथ मदिरा स्वाद करें और फिर पूल में अपने सहयोगियों और कराओके के बाद मिलें। छोड़ो!
  • संभव के रूप में सामाजिक रूप में रखें यदि आप नहीं करते हैं, तो आपको फिर से आमंत्रित नहीं किया जाएगा। तो, मंगलवार की रात को, शतरंज के सबक से बाहर जाना, गुरुवार को सबक खाना और शनिवार को अपने साथियों के साथ।
  • छवि एक सामाजिक तितली चरण 1 9 शीर्षक
    7
    दलों को व्यवस्थित करें चाहते हैं "छप" हर किसी के साथ बात करने के लिए आप जानते हैं? एक पार्टी करो! जब यह आपके घर में है, तो आपके पास पूर्ण नियंत्रण है। आप दोस्तों के एक समूह के साथ थोड़ा बात कर सकते हैं, थोड़ा खा सकते हैं, किसी से विचलित हो सकते हैं, रसोई में जाकर टोस्ट कर सकते हैं और फिर किसी और से बात करने वाले यार्ड में जा सकते हैं। और ऐसा करने से, अपने दोस्तों के बीच संबंध बनायें!
  • एक सामाजिक तितली होने के बारे में सबसे मुश्किल चीजों में से एक यह है कि कई चीजें अच्छी तरह से करते हैं इतने सारे दोस्त होंगे कि उन्हें सही ध्यान देना मुश्किल होगा। एक पार्टी सभी को एकजुट करने का एक अच्छा तरीका है। साफ करने के लिए तैयार हो जाओ!
  • भाग 4

    दिखावट
    एक सामाजिक तितली कदम 20 शीर्षक वाली छवि
    1
    आपके पास उचित अंतरंग स्वच्छता होना चाहिए यह सभी के लिए अच्छी सलाह है भी hermits के लिए यदि आप महान आकार में महसूस करना चाहते हैं, तो स्नान करना, दांतों को ब्रश करना, दुर्गंधहारक का उपयोग करना आदि महत्वपूर्ण है। लोग अकसर कवर पर पुस्तकों का न्याय करते हैं - इसलिए कमरे को कुचलने से गलत पैरों पर शुरू न करें।
  • एक सामाजिक तितली कदम 21 शीर्षक वाली छवि
    2
    लेबल न दें हम इंसान वास्तव में सब कुछ वर्गीकृत करना चाहते हैं दुर्भाग्य से, हालांकि, एक ऐसा करने में बहुत आलोचना करता है। यदि आप हाई स्कूल में काले रंग में कपड़े पहने जाते हैं, तो बहुत ज्यादा आंखें लगाने वाला और एक बैकपैक जिस पर यह लिखा जाता है "मैं नरक से प्रार्थना करता हूँ"आप शायद चीयरलीडर में शामिल होने में सक्षम नहीं होंगे तो किसी भी पार्टी का हिस्सा बनने के लिए, अपने आप को लेबल न करें यह हर किसी के अनुकूल करने का एकमात्र तरीका है
  • ऐसा करने का सबसे आसान तरीका कपड़े के माध्यम से है आपकी शैली होनी चाहिए फैशन का पालन करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। और जब वहाँ रुझान हैं, उन सभी का पालन करें! पर्यावरण समूह में शामिल हों, वॉलीबॉल खेलते हैं और फ्रांसीसी सींग का अध्ययन करने के लिए समय निकालें। क्यों नहीं?
  • एक सामाजिक तितली कदम 22 नाम वाली छवि
    3
    आपके दिखावे को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध अगर आपको नहीं पता है कि जब आप खूबसूरत होते हैं तो जीवन आसान होता है दूसरे शब्दों में: लोगों को चीजों को जल्दी से जज करते हैं और एक सुंदर चीज़ के बराबर सुंदर होते हैं यह सही नहीं है, लेकिन यह ऐसा है। चूंकि यह परिवर्तन नहीं होगा, इसे अधिक आसानी से स्वीकार करने के लिए, अपने स्वरूप में सुधार करें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सुपर सुरुचिपूर्ण पोशाक करना होगा इसका अर्थ है इस्त्री कपड़े, अपने बालों को ठीक से जोड़ना और कोकोआ मक्खन का उपयोग करना। आपको बहुत खूबसूरत ड्रेसिंग कभी-कभी अच्छा लगता है, लेकिन रोजमर्रा की जिंदगी के लिए अधिक आरामदायक रहता है।
  • एक सामाजिक तितली कदम 23 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक अच्छा प्रभाव बनाओ ऑस्कर की तरह रहना गुल्च को कई दोस्तों की ज़रूरत नहीं होगी या अधिकांश समूहों में स्वीकार होने की आवश्यकता नहीं होगी। यह बहुत नकारात्मक है आप व्यक्ति की नजर में होना चाहते हैं! आपको संवाद करना चाहिए, मज़ेदार और सहनशील होना चाहिए। यदि आप एक अच्छी पहली छाप बनाते हैं, तो जारी रखना आसान होगा।
  • करने के लिए सबसे अच्छी बात आपको दोस्ताना बनाना है दीनदीरदीना के लिए फोन नीचे रखो! अपने आस-पास की दुनिया को देखो हथियारों के साथ खड़ी न हों और सक्रिय रूप से भाग लें। यदि नहीं, तो लोग आपके साथ कैसे बात करते हैं?
  • टिप्स

    • लोगों के बारे में मत सोचो, जो आपके बारे में सोचते हैं अगर आपके पास दोस्त हैं जो आप का सम्मान करते हैं, तो सब ठीक हो जाएगा।
    • जब आप हास्यास्पद हो जाते हैं तो लोग प्यार करते हैं बहुत शर्मीली मत बनो।
    • मित्रों के संपर्क में रहें बहुत सारे दोस्त होने के कारण मुश्किल हो सकता है, कुछ लोगों को ध्यान नहीं दिया जा सकता है।
    • जब आप इश्कबाज होते हैं तो आपको स्वयं होना चाहिए, उन लोगों के साथ इश्कबाज न करें जो आप अपने दोस्तों के साथ नहीं बनना चाहते हैं।
    • अगर कोई आपको अपमान करता है, उसे नरम लेकिन दृढ़ता से डंडाता है

    चेतावनी

    • यदि आप बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हैं तो आप नकली हो सकते हैं। सब के बाद, सब कुछ सब कुछ पसंद नहीं है
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com