कैसे पजामा पार्टी में सर्व रात जाग रहें

नींद की पार्टियों में, अपने दोस्तों के साथ पूरी रात तक रहने का प्रयास करना एक मजेदार चुनौती है। यदि आप पर्याप्त रूप से निर्धारित होते हैं, तो आप और आपके मित्र सारी रात पार्टी का आनंद ले सकते हैं, बिना एक दूसरे को सोने के लिए।

कदम

भाग 1

स्लीपिंग से बचें
स्टेपवेक ऑल नाईट में स्टेइपोवर चरण 1 पर शीर्षक वाली छवि
1
अपने पजामा पर मत डालें पजामा आरामदायक है और यही वजह है कि वे सोते हैं। अपने पहले दिन के कपड़े के साथ रहें और जीन्स या कुछ अन्य कपड़े पहनें जो विशेष रूप से आरामदायक नहीं हैं आपका लक्ष्य आराम से नहीं मिलना और सभी व्यवहारों से बचने के लिए है, जो आपके मन नींद से संबद्ध कर सकते हैं।
  • एक स्लीपओवर चरण 2 में स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    2
    बिस्तर पर झूठ मत बोलो आराम आपको अपनी आँखें बंद करने के लिए प्रेरित करेगा, नींद में आने का एक निश्चित तरीका तो फर्श पर या एक समान सतह पर एक कड़ी कुर्सी पर बैठो। आपको सक्रिय रहने की कोशिश करनी चाहिए, फिर अक्सर स्थिति बदलनी चाहिए।
  • एक स्लीपओवर चरण 3 पर रहने के लिए जाग रहने वाले सभी रात की छवि देखें
    3
    अच्छी तरह से कमरा चमकदार शीतल रोशनी आपको और खासकर आपकी आँखों पर तनाव कर सकती है यदि आप कर सकते हैं, तो टीवी के अतिरिक्त, कम से कम दो रोशनी चालू करें। यह आपकी आँखें खुली रखेगी और आपका दिमाग अलर्ट बनाएगा।
  • भाग 2

    शरीर को जागृत रखें
    एक स्लीपओवर चरण 4 में स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    1
    जितना संभव हो उतना रात नींद आना तो आप एक लंबी रात के लिए तैयार हो जाएगा दोपहर में एक झपकी ले लो या अपनी नींद पार्टी के पहले दिन सुबह पूरी रात सो जाओ। यदि आप कर सकते हैं, तो कम से कम 12 घंटों तक सो जाओ, या अपने दोस्तों के आगमन के कुछ घंटों के लिए करो।
  • एक स्लीपओवर चरण 5 पर स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    2
    कॉफी पीने या कैफीन के साथ पेय अगर आपको कॉफी पसंद नहीं है, तो कुछ पेय पीयें। आप रेड बुल, राक्षस, कोका-कोला, या दूध और तत्काल कॉफी के साथ गर्म चॉकलेट मिश्रण करने की कोशिश कर सकते हैं।
  • एक स्लीपओवर चरण 6 पर स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    3
    मसालेदार भोजन खाएं कुछ मसालेदार भोजन अपने आप को बन्द करना जैसा है, लेकिन यह अधिक जलता है। चिप्स या मसालेदार चीजों की कोशिश करें, या कुछ अन्य जिसमें मिर्च शामिल है बस बहुत ज्यादा खाने की याद मत करो, क्योंकि पूरे पेट से उनींदापन हो सकता है।
  • स्टेपवेक ऑल नाइट में स्टेइपोवर चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    4
    मिठाई नाश्ते खाने की कोशिश करें चीनी आपको अधिक सक्रिय बना सकता है और आपको अधिक स्थानांतरित कर सकता है। मिठाई, चॉकलेट, आइसक्रीम, कुकीज़, केक और अन्य डेसर्ट खाएं। आप अपने खट्टे स्वाद और उन में मौजूद चीनी से उत्तेजित होने के लिए फ़िज़ी कैंडीज़ खा सकते थे।
  • स्टेपवेक ऑल नाईट में स्टेइपोवर चरण 8 में शीर्षक वाली छवि
    5
    एक टकसाल गम चबाना। अपने मुंह में व्यस्त चबाने और काटने के बाद, नींद का विरोध करना आसान होगा चबाने से, आप दिमाग को संकेत भेज देंगे कि भोजन आ रहा है और आप जागने में सक्षम होंगे। निगलने के बिना चबाने से आपको खाने से पहले थकावट से बचने में भी मदद मिल सकती है।
  • एक स्लीपओवर चरण 9 में स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    6
    बहुत पानी पी लो एक पूर्ण मूत्राशय के साथ सोना मुश्किल है, क्योंकि आप अभी भी बैठने में सक्षम नहीं होंगे। पानी में कई फायदेमंद प्रभाव भी हैं - याद रखें कि निर्जलीकरण आपको टायर कर सकता है
  • स्टेपवेक ऑल नाइट में स्टेपओवर स्टेप ओवर 10 शीर्षक वाला इमेज
    7
    ठंडे पानी से अपना चेहरा गीला करें अगर आपको लगता है कि नींद ऊपरी हाथ पाने जा रही है, तो ठंडे पानी का छिलका आपकी मदद कर सकता है। बाथरूम में जाओ, सिंक में पानी खोलें और अपना चेहरा छपकर। तंत्रिकाओं को उत्तेजित और आपके शरीर को नई ऊर्जा प्रदान करें।



  • स्टेप होवे ऑल नाईट में शीर्षक वाला छवि स्लीपओवर चरण 11
    8
    बहुत कुछ ले जाएं यदि आप आगे बढ़ते रहते हैं, तो आप रक्त परिसंचरण को उत्तेजित करेंगे और अधिक सक्रिय होंगे। जागृत रहने के लिए एरोबिक्स कूद या झुकने जैसी गतिविधियों की कोशिश करें। अपने दोस्तों के साथ गेम को व्यवस्थित करें, जिन्हें सिर्फ वीडियो गेम्स चलाने या टेलीविज़न देखने की बजाय स्थानांतरित करने की जरूरत है।
  • तकिए लड़ो! यह गतिविधि आपको मनोरंजन और सक्रिय रहने के लिए रखेगी। बस बहुत ज्यादा शोर करने या हर किसी को जागरुक करने की कोशिश न करें!
  • भाग 3

    जागरूक मन को ध्यान में रखते हुए
    स्टेप होवे ऑल नाईट में शीर्षक वाला एक छवि स्लीपओवर चरण 12
    1
    ऐसी चीज़ें करें जो आपके लिए मज़ेदार हैं उदाहरण के लिए, आप फिल्में देख सकते हैं, वीडियो गेम खेल सकते हैं, या एक बोर्ड गेम खेल सकते हैं। खेलने के लिए अपने फोन या टैबलेट का प्रयोग करें, लेकिन हर बीस मिनट या फिर अपनी आंखें आराम करना याद रखें। आप खेलों की तरह भी कोशिश कर सकते हैं दायित्व या सच्चाई, "इसके बजाय यदि आप चाहेंगे" और "माफिया"। वे ऐसे गेम हैं जिनके लिए ध्यान देने की आवश्यकता होती है और आपके दिमाग अलर्ट जारी रखेंगे। यहां तक ​​कि गिटार हीरो और रॉक बैंड भी महान विचार हैं और आपके मन को नींद से विचलित कर देंगे।
    • यदि टीवी पर स्विच किया गया है, तो उन कार्यक्रमों के उत्तरों को न देखें जो आपने पहले ही देखा है। तथ्य यह है कि आप पहले से ही जानते हैं कि क्या होगा, दृष्टि बोरिंग होगी उस सामग्री को देखने की कोशिश करें जिसे आपने कभी देखा या याद नहीं किया है
    • अगर आप लंबे समय तक एक स्क्रीन पर नज़र डालें तो लगातार आंखे लें, अपनी आँखों पर दबाव डालने से बचें।
  • स्टेपवेक ऑल नाइट में स्टेपओवर चरण 13 में शीर्षक वाली छवि
    2
    ज़ोर से संगीत सुनें रॉक या हेवी मेटल संगीत अक्सर शोर होता है, लेकिन सामान्य तौर पर आपको वॉल्यूम को चालू करना होगा। इसे ज़्यादा मत करो, या आप माता-पिता या यहां तक ​​कि पड़ोसियों को भी जगा सकते हैं बदले में हेडफोन का उपयोग करें, यदि आवश्यक हो
  • स्टेप होवे ऑल नाईट में शीर्षक वाला एक छवि स्लीपओवर चरण 14
    3
    आगे देखने की कोशिश न करें घड़ी को लगातार देखते हुए आपको यह इंप्रेशन दिया जाएगा कि समय अधिक धीरे से गुजरता है और रात को कभी नहीं गुजरता है। इसके बजाय, अपने दोस्तों के बारे में ध्यान देने की कोशिश करें या करें। जितना अधिक आप अपने आप का आनंद लेंगे, उतना ही समय जल्दी से गुज़रता है।
  • एक स्लीपोएवर चरण 15 में स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    4
    एक-दूसरे पर निर्भर रहें इस नियम की स्थापना करें कि यदि किसी व्यक्ति को किसी अन्य व्यक्ति में उनींदापन के लक्षण दिखाई देते हैं, तो उसे चुटकी के साथ जागने का अधिकार होगा। यदि आप देखते हैं कि आपके दोस्त सोते हैं, तो गतिविधियों को बदलने का प्रस्ताव। दूसरों की मदद से जागते रहना आसान है
  • भाग 4

    सक्रिय रहें
    एक स्लीपओवर चरण 16 में स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    1
    रात भर रोमांचक विषयों के बारे में बात करने की कोशिश करें किसी व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए सावधान रहें और लोगों के बारे में बुरी तरह न बोलें। उदाहरण के लिए, आप अपनी पसंद की लड़कियों के बारे में बात कर सकते हैं, गपशप जो आपने स्कूल में सुना है या फिल्मों और टीवी से पता चलता है कि आप के बारे में भावुक हैं वार्तालाप मन को उत्तेजित करता है, जो इस प्रकार अधिक सतर्क रह जाएगा।
    • भयभीत। भय में जागने के लिए आपको कई भयानक कहानियों को बताएं दायित्व या सच्चाई बाहर और अंधेरे में खेलने की कोशिश करें, इसलिए आप आतंक के कारण सो नहीं सकते
  • एक स्लीपओवर चरण 17 में स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    2
    छिपाओ और अंधेरे में तलाश करें छिपाने की उत्तेजना आपको जागती रहती है! यह आपके लिए कुछ भी नहीं है, तो यह एक मजेदार गेम भी है। अपने आप को झूठ मत छिपाएं, या आप सो सकते हैं।
  • एक स्लीपओवर स्टेप 18 में स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    3
    बाहर जाओ ताजा हवा की सांस लेने के लिए बाहर निकलें (यदि माता-पिता इसे अनुमति दें)। ट्रम्पोलिन पर कूदो, मशालों के साथ खेलते हैं, खुद का पीछा करते हैं, दौड़ चलाते हैं या बगीचे में पूल में तैरते हैं (यदि आपके पास माता-पिता की अनुमति है तो) शीत हवा आपको जागने में मदद करेगी।
  • एक स्लीपओवर चरण 1 9 में स्टे अवेक ऑल नाईट के शीर्षक वाला इमेज
    4
    गायन की कोशिश करो अगर आप धुन में हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि गायन आपके दिमाग को सक्रिय रखने के लिए समय बिताने का एक शानदार तरीका है। आप लिविंग रूम में या अपने कमरे में, या बाहर भी अमेरिकन आइडल या एक्स फैक्टर की तरह एक गेम को व्यवस्थित कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप उन लोगों को जागरुक नहीं करते जो घर पर सोते हैं
  • टिप्स

    • अगली सुबह बहुत ज्यादा शोर न करें, मकान मालिक के माता-पिता आपके व्यवहार के बारे में उत्साहित नहीं होंगे।
    • अपने पायजामा को एक कमरे में ले जाने का प्रयास करें जहां आप घर के अन्य निवासियों को परेशान करने के बिना शोर कर सकते हैं। आप सबको बताते हैं कि तकिए और नींद की थैली
    • गर्मियों के दौरान या सप्ताहांत में पजामा पार्टी को व्यवस्थित करने का प्रयास करें, तो आपके पास अपने सामान्य सो साइकिल को फिर से शुरू करने का समय होगा।
    • याद करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि संभवत: क्रियाकलापों की योजना तैयार करने के लिए (समय की स्थापना के बिना) और / या उन चीजों का पता लगाएं जो आप सभी को एक साथ मजाक कर रहे हैं। यहां तक ​​कि अन्य लोगों को मजा आएगा, अन्यथा वे ऊब जाएंगे और आपको अकेले छोड़ देंगे।
    • पेय में कैफीन क्लब में प्रवेश करने में कुछ समय लग सकता है। इसे बहुत अधिक पीने से पहले कार्य करने का समय दें, सोचें कि यह प्रभाव नहीं उठाया है।
    • कुछ भी मत देखो कुछ फिक्सिंग करने से आपको नींद आ जाएगी
    • एक दिन बाद 2-4 घंटे की झपकी ले लो।
    • पजामा पार्टी के दौरान एयर कंडीशनर चालू करें ठंड आप जाग और सतर्क रखेंगे लेकिन यह आपको अपने आरामदायक और गर्म कंबल में आराम करना चाहती है, इसलिए अपनी आँखें खुली रखें
    • अगर आप को अगले दिन स्कूल जाना न हो तो आपको जागृत रहने की कोशिश करें और आपको कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं करना पड़ता है
    • घर में अन्य लोगों को जागने से बचें जो सोने की कोशिश कर रहे हैं

    चेतावनी

    • जागने की रात से पहले और बाद में आराम करना सुनिश्चित करें नींद की कमी आपको दिन के दौरान कम ध्यान केंद्रित कर सकती है और आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है
    • बहुत ज्यादा कॉफी या कैफीनयुक्त पेय नहीं पीते हैं वे हृदय को नुकसान पहुंचा सकते हैं एक या दो आपको जागते रहेंगे
    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com