कैसे विपक्षी संयम दर्द का सामना करने के लिए

सहिष्णुता और opioid निर्भरता बेहद अप्रिय लक्षणों में परिणाम अगर समायोजन की अवधि के बिना दवा की वापसी जल्दी लगाया जा सकता है। कुछ मामलों में विषाक्तीकरण कार्यक्रम भी अनुसरण करना मुश्किल हो सकता है। यह लेख कई कदम प्रस्तुत करता है जो आपको कम करने में मदद कर सकता है, यदि समाप्त नहीं होता है, तो संयम के अप्रिय लक्षण बेशक, सभी चिकित्सा समस्याओं के साथ, उनसे पालन करने से पहले अपने चिकित्सक के साथ सभी संयम उपचार पर चर्चा करें।

सामग्री

कदम

ओपिपिट विथ ड्राप 1 के दर्द को सहर्षित करें चित्र शीर्षक
1
यह समझने की कोशिश करें कि आपका प्रारंभिक बिंदु क्या है। संयम प्रत्येक रोगी के लिए एक पूरी तरह से अलग अनुभव हो सकता है, क्योंकि अधिकांश लक्षण मनोवैज्ञानिक होते हैं। बेशक, ओपिओइड की एक उच्च खुराक लेने वाले रोगियों को दिन में केवल एक छोटी सी खुराक लेने वालों की तुलना में अधिक गंभीर लक्षण भुगतना पड़ता है। फिर भी, आपके वर्तमान निर्भरता और सहिष्णुता की वास्तविक स्थिति का यथार्थवादी विश्लेषण करना महत्वपूर्ण है। यह आपको संयम के लिए बेहतर तैयार करने में मदद करेगा
  • ओपिपिट विथ ड्राप 2 के दर्द को सहर्षित करें
    2
    लक्षणों को दूर करने के लिए ओवर-द-काउंटर दवाओं का उपयोग करें अपीलीय निकासी के अधिकांश लक्षण ओवर-द-काउंटर दवाओं से कम से कम राहत मिल सकती है आइबुप्रोफेन और नापोरोक्सन जैसे ड्रग्स को नियंत्रित दर्द में मदद मिल सकती है। इमोडियम और अन्य दस्तों की दवाएं कुछ मामलों में गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं को कम करने में मदद करती हैं, लेकिन उनके उपयोग को कम से कम रखा जाना चाहिए, क्योंकि वे भी निकासी के समाप्त होने के लक्षणों को भी समाप्त कर सकते हैं। मांसपेशियों के ऐंठन को राहत देने के लिए रोबॉक्सीसेट जैसे मांसपेशियों में आराम करने की भी कोशिश करें। पत्र में इन दवाओं के निर्देशों का हमेशा पालन करें।
  • ओपिपिट विथ ड्राप 3 के दर्द को सहर्षित करें चित्र शीर्षक
    3
    दर्द और ऐंठन को दूर करने के लिए गर्मी का उपयोग करें किसी भी रूप में गर्मी अक्सर संयम के लक्षणों से पीड़ित लोगों के लिए महान आराम की होती है, जो अक्सर लोगों को ठंडा महसूस कर सकती है। गर्म स्नान विशेष रूप से उपयोगी हैं दर्द को दूर करने के लिए एपसस लवण भी जोड़ें। यह असामान्य नहीं है कि ये लवण अक्सर विषाक्तता क्लीनिकों में उपयोग किया जाता है। यहां तक ​​कि सौना उपयोगी हो सकती हैं, लेकिन आपको सावधान रहना होगा कि लंबे समय तक रहने न रहें। जब आप विवश हो जाते हैं, तो आपका शरीर पहले ही कमजोर है - टब या सौना में सो रही इस स्थिति में विनाशकारी हो सकता है।



  • विपक्षी विपक्षी कदम चरण 4 के दर्द को सहर्षित करें
    4
    विचार करें कि यह सोना आसान नहीं होगा अनिद्रा और मांसपेशियों की ऐंठन के कारण रात के दौरान संयम करना कठिन होता है दुर्भाग्य से, दवाओं की दवाओं की मदद के बिना आप इस समस्या का समाधान नहीं कर सकते। बेनाडील कुछ मरीजों की मदद कर सकता है, लेकिन दूसरों के लिए मांसपेशियों की ऐंठन बिगड़ना संभव है। यहां तक ​​कि अगर आप अपने डॉक्टर से नुस्खे लेने की कोशिश कर सकते हैं, नशे की लत दवाएं लेने वालों के लिए अनुशंसित नहीं है जो एक लत या सहिष्णुता को दूर करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि क्रॉस व्यसन की शुरुआत संभव है। अगर कोई उपाय काम नहीं करता है, तो गर्म स्नान और एक गर्म कैफीन मुक्त पेय का प्रयास करें, फिर सोने की कोशिश करें। क्या तुम सच में सो नहीं सकते हैं, आप केवल आप अधिक से अधिक शारीरिक रूप से ज्यादातर मामलों में सामना कर सकते हैं जाग नहीं रहते हो, लेकिन अगर तीन की नींद हराम दिनों के बाद तुम भी मेरी आँखें बंद नहीं कर सकते हैं अपने शरीर aspettare- करना पड़ सकता है, है अपने चिकित्सक से संपर्क करें
  • ओपिपिट विथ ड्राप 5 के दर्द को सहर्षित करने वाली छवि
    5
    अपने मन को व्यस्त रखें जब आप कर सकें, तो प्रकाश की शारीरिक गतिविधि करें, लेकिन बहुत ज्यादा तनाव महसूस न करें यहां तक ​​कि हल्के हिस्सों आपकी सहायता कर सकती हैं अनुसंधान ने दिखाया है कि शारीरिक गतिविधि एंडोर्फिन की रिहाई को उत्तेजित करती है, हमारे शरीर में प्राकृतिक दर्द निवारक। कई लोगों को ठीक करने वालों ने बताया है कि तीव्र शारीरिक गतिविधि ने उन्हें बेहतर महसूस करने में मदद की है, भले ही थोड़े समय के लिए भी। जब आप बहुत ज्यादा दर्द महसूस करते हैं, तो बहुत मजेदार गतिविधियों की कोशिश करें वीडियो गेम्स, पढ़ना, खेलना या संगीत सुनने या मित्र की कंपनी आपकी सहायता कर सकती है जो भी आप करते हैं, सभी घड़ियों को छिपाने के लिए और उनको न देखें। आप ऐसा करने के लिए परीक्षा ले सकते हैं, लेकिन संयम एक पैटर्न का पालन नहीं करता है, और आप एक निश्चित समय आने के लिए जादुई रूप से बेहतर महसूस नहीं करेंगे।
  • इमेचर द ओन पीय ऑफ़ ऑफ पीपेट एंड विड्रावल स्टेप 6
    6
    चिकित्सा उपचार की तलाश करें चिकित्सक की यात्रा को ठीक करें, गुमनाम नशेड़ी के समूहों में भाग लें और संयम से कम से कम एक साल पहले और बाद में आपकी मदद करें। इससे आपको पुनरुत्थान की संभावना कम करने में मदद मिलेगी।
  • टिप्स

    • संयम सुखद नहीं है दर्द के बिना कोई इसे दूर नहीं कर सकता यह समझने की कोशिश करें कि इस चरण से निपटना बहुत मुश्किल होगा। लंबे समय में, एक हफ्ते या दो तीव्र दर्द कुछ समय के साथ ऑपियॉइड निर्भरता के कारण होने वाली क्षति के मुकाबले कुछ भी नहीं है। याद रखें कि हम सभी को अफीम की लत को दूर करने की ताकत है। आपके अंदर गहरे खाएं अपने जीवन के सबसे महान के रूप में इस साहसिक का सामना करें, लेकिन इसे आप को रोकना मत देना। सकारात्मक सोच रखें और कभी भी मत भूलो कि आप ऐसा कर सकते हैं दर्द को सहन करना सीखो और उसे चुनौती दें!
    • अपने लक्षणों को फार्माकोलॉजिकल रूप से प्रबंधित करने में मदद करने के लिए डॉक्टर से परामर्श करें इसका मतलब है कि आपके चिकित्सक के साथ एक detoxification योजना बनाने, अस्पताल में प्रवेश करने या अस्पताल में शॉर्ट-टर्म detoxification के दौर से गुजरना। यदि आप कर सकते हैं, एक शांत वातावरण में चले जाएं और एक मनोवैज्ञानिक में भाग लेने शुरू करें। उन लोगों से दूर रहें जो आप को पुरानी आदतों में वापस आना चाहते हैं।
    • कार्यकाल के दौरान काम या विद्यालय से एक निश्चित अवधि ले लो! कोई भी विषाक्तता के दर्द को सहन नहीं कर सकता और नियमित रूप से काम या विद्यालय की गति को बनाए रख सकता है। अपने पुनर्वास की योजना सुनिश्चित करें ताकि आपके पास पर्याप्त समय हो जाए - कम से कम 2-4 सप्ताह से 3 महीने तक।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com