कैसे Suboxone के साथ हेरोइन से छुटकारा पाना

और इसलिए आपने नायिका को छोड़ने का फैसला किया। इस सभी को एक बार ऐसा करने के लिए तीन तरीके है, जो मेथाडोन, जो अधिक नशे की लत है और हेरोइन stessa- की तुलना में अधिक विषैला होता है और वहाँ Suboxone / Subutex / buprenorphine, है है के साथ अत्यंत sgradevole- है जो कर रहे हैं यह आपने चुना है

कदम

सब्सकॉन्स चरण 1 पर क्लिक करें
1
एक विषाक्तता विधि चुनें:
  • रैपिड विषहरण: कुछ प्रोग्राम दवा की दी गई खुराक के साथ शुरू और उसके बाद तीन दिनों के लिए यह बढ़ा है, लेकिन यह आप क्या चाहते हैं या जरूरत है, के बाद से buprenorphine का आधा जीवन लगभग 72 घंटे का होता है और अभी भी शरीर में है नहीं है। यह जानने के लिए अपने चिकित्सक से बात करें कि आपको इसकी कितनी आवश्यकता है। जाहिर है यह आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली खुराक पर निर्भर करता है।
  • 10 मिलीग्राम या 12 मिलीग्राम से शुरू करें और प्रत्येक दूसरे दिन या हर दूसरे दिन 1 मिलीग्राम कम करें। आपको हमेशा एक ही खुराक रखने की ज़रूरत नहीं है यदि आपने हमेशा हीरोइन की मामूली मात्रा का प्रयोग किया है, तो यह 6 मिलीग्राम से शुरू करना बेहतर होगा। आप हर दिन या हर दो में जितनी मात्रा चाहें उतनी कम करने के लिए चुन सकते हैं। बराबर मात्रा पर, suboxone मेथाडोन से अधिक प्रभावी है: buprenorphine की 2 मिलीग्राम मेथाडोन की 20 मिलीग्राम के लगभग समान है, तो आप बहुत कम की तुलना में आपको लगता है में काम करेगा। (Suboxone की अधिकतम मात्रा प्रति दिन 30 मिलीग्राम से थोड़ा अधिक है। आप इस खुराक ले रहे हैं, डॉक्टर गैर जिम्मेदाराना है और तुम सिर्फ चर्चा के लिए देख रहे हैं। दोनों ही मामलों में तुरंत रोक दें।)
  • छवि का शीर्षक सुब्क्सीन चरण 2 से प्राप्त करें
    2
    खुराक धीरे-धीरे और धीरे धीरे कम करें, लेकिन लगातार यदि फार्मासिस्ट का उपयोग इस दवा से निपटने के लिए किया जाता है, तो वह आपकी सहायता कर पाएगा। खुराक कम करने के लिए 1 मिलीग्राम और फिर इसे कम करने के लिए आधा एक या दो दिन के लिए 0.5 मिलीग्राम लें और फिर हर दूसरे दिन ताल का पालन करना शुरू करें। आखिरकार लेना बंद करो आप निश्चित रूप से संयम से पीड़ित होंगे, लेकिन हेरोइन या मेथाडोन से अधिक संतोषजनक होगा।
  • छवि का शीर्षक
    3
    यदि आप एक वसूली कार्यक्रम का पालन करते हैं, तो ऊपर बताए गए कार्य करें, लेकिन साप्ताहिक आधार पर कम करें। उदाहरण के लिए, यदि आप 10 मिलीग्राम की खुराक के लिए उपयोग किया जाता है, तो आप बिना परेशानी के 8 तक कम कर सकते हैं। आम तौर पर, आप पाएंगे कि बड़ी समस्या detoxification के अंत की ओर शुरू होती है, जब आप प्रभावी खुराक को कम कर देते हैं। 10 मिलीग्राम से 8 तक स्विच करना 2 मिलीग्राम से 1 मिलीग्राम तक लंघन से ज्यादा आसान है। जब आपको यह राशि मिलती है, तो समय आ गया है कि फार्मासिस्ट से बात करें और फिर आधा मिलीग्राम पर जाएं



  • छवि का शीर्षक सुब्क्सीन चरण 4 से प्राप्त करें
    4
    एक हफ्ते के बाद आप 7-6 मिलीग्राम तक नीचे जाने की कोशिश कर सकते हैं अगर आपको ऐसा लगता है। याद रखें, आप मौखिक रूप से अपने फार्मासिस्ट के साथ कमी पर सहमत कर सकते हैं (जब तक यह एक उधम मचाते नौकरशाह नहीं है) - लेकिन अगर आप मात्रा को बढ़ाने के लिए की जरूरत है, आप जल्दी से डॉक्टर के पास जाना चाहिए। इस अप्रिय स्थिति से बचने के लिए, अपना समय ले लो और खुराक को एक मिलीग्राम या आधे रास्ते पर भी कम करें। लक्ष्य आपको स्वतंत्र रूप से कटौती का प्रबंधन करने के लिए है, अगर फार्मासिस्ट इससे सहमत है आधे से एक मिलीग्राम से शून्य करने के लिए (उसे पूछो आधे से एक मिलीग्राम की मात्रा में आप दवा देने के लिए है, तो आप शून्य तक पहुँचने के लिए धीरे-धीरे मात्रा को कम कर सकते हैं।) संक्रमण कम समस्याग्रस्त किया जाना चाहिए।
  • सब्सकॉन्स चरण 5 से बाहर निकलें छवि शीर्षक
    5
    याद रखें कि यह मुख्य रूप से इच्छाशक्ति के बारे में है, और एक बार जब इरादे को बंद करना स्पष्ट है, तो आप ऐसा कर सकते हैं!
  • टिप्स

    • आपको 30 से 60 दिनों से अधिक समय तक सबॉक्सोन नहीं लेना चाहिए। जितना अधिक आप इसे लेते हैं, उतना ही अधिक संभावना है कि इस पर निर्भर रहना है। आपको अपने आप को पूरी तरह से दूर करने के लिए किसी भी दवा का उपयोग नहीं करना चाहिए - आपको किसी दवा की जगह लेने के लिए दवा का उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है। केवल वापसी की अवधि को दूर करने के लिए इसे ले लो, और फिर बंद करो।
    • यदि फार्मासिस्ट आपको एक मात्रा की दवा देता है जिसे आप स्वतंत्र रूप से प्रबंधित कर सकते हैं, तो आप इसे अपने आप धीरे धीरे कम करने की कोशिश कर सकते हैं। जब इसे इस तरह से दिया जाता है, तो यह कुचल कैप्सूल या टैबलेट के रूप में बेचा जाता है, जो पाउडर तैयार करने से भी अधिक प्रभावी होता है। शौचालय जाने के लिए रात में जागते समय सब्लिंग्यूल द्वारा 2 मिलीग्राम टैबलेट लेने की कोशिश करें, और फिर सोने पर वापस जाएं। सभी दवाओं को अवशोषित करें और आप अच्छी तरह जगाएंगे। फार्मासिस्ट आमतौर पर गोलियां चकती है जिससे आपको थूकने से बचाया जा सके और उन्हें पुन: सहेज लिया जा सके। (गुजरता है इस बात को वजन देने के मत। याद रखें कि आप अपनी समस्या से बाहर निकलने के लिए अपने प्रयास के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए, लेकिन कई people`ll के लिए हमेशा एक नशेड़ी अविश्वसनीय। यह सब के पीछे हैं!)
    • आपको जरूरी नहीं कि हमेशा सबॉक्सोन का इस्तेमाल करना पड़े। यदि आप सैबलिंगुअल लेते हैं तो नारोकॉन (नारकन) को अवशोषित नहीं किया जाता है, और यहां तक ​​कि आपको पहले दिन फिर से पलायन करना पड़ता है, इसे लेने में समस्याएं नहीं होती हैं

    चेतावनी

    • उपक्सीोन, दुर्लभ मामलों में, यकृत क्षति हो सकता है। इसलिए अधिक तेज़ी से खुराक कम हो जाता है, बेहतर होता है
    • यह इसलिए है क्योंकि यह आप संयम की और अधिक समस्याओं का कारण होगा, एक कम से suboxone के एक उच्च खुराक पर जाने के लिए उचित नहीं है, और एक दिन हेरोइन की एक बार की खुराक को काम पर रखने की तरह है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com