एक बेहतर प्रेमी कैसे बनें

बिस्तर में या बाहर, नए जन्म या दिनांकित संबंध, कोई भी बेहतर प्रेमी बन सकता है आपका साथी इसे हकदार है! अपने रिश्ते को अधिक रोमांचक और संतोषजनक बनाने के लिए कुछ महान युक्तियों और युक्तियों के लिए इस लेख को पढ़ें।

कदम

भाग 1

सर्वश्रेष्ठ होने के नाते
एक उत्तम प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 1
1
अंतरंगता एक प्राथमिकता होना चाहिए यह रोज़मर्रा की जिंदगी से हमें अभिभूत करने के लिए बहुत आसान है और बहुत व्यस्त महसूस कर रही है ताकि अंतरंगता के लिए समर्पित हो, खासकर अगर हम किसी के साथ लंबे समय तक रहे। हालांकि, रिश्ते जो एक या दोनों पक्षों को पूरा नहीं करते हैं वे अंतिम नहीं हो सकते हैं। कुछ समय के लिए अपने आप को एक जोड़े की अंतरंगता को समर्पित और अपनी आग रोशनी रखने के लिए लो।
  • यदि आपके पास बड़े बच्चे हैं, तो आप उन्हें बता सकते हैं कि आपके पास बहुत लंबा दिन है और आप बहुत थक गए हैं, इसलिए आप पहले से ही बिस्तर पर जा रहे हैं।
  • यदि आपके पास छोटे बच्चे हैं, तो उन्हें जल्दी बिस्तर पर डालें
  • केवल अंतरंगता में अंतरंगता दर्ज करने से बचें, उदाहरण के लिए यात्रा या घूरने के दौरान "शाम बाहर" केवल एक साल में एक बार आपके रिश्ते के लिए यह अच्छा नहीं है
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 2
    2
    दोनों पक्षों की सहमति होनी चाहिए। सुनिश्चित करें कि सभी लोगों को शामिल होने से पहले आप खुश और पूरी तरह से इच्छुक होते हैं। यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए महत्वपूर्ण है यदि आपका साथी विशाल बैंगनी चूहों को देखने के लिए बहुत नशे में है, तो शायद आप भी अंतरंग नहीं होना चाहता। आपको एक चाहिए "हां", एक नहीं "यह हो सकता है"।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 3
    3
    सांस्कृतिक अपेक्षाओं को भूल जाओ सेक्स पॉर्न फिल्मों की तरह सेक्स होने की उम्मीद न करें या यहां तक ​​कि आपका पार्टनर एक सुपरमॉडेल है। और सब से ऊपर "आप" इन बातों में से एक होने का नाटक मत करो। यह केवल आपको और दूसरे व्यक्ति को असहज और असुविधाजनक महसूस करेगा, और आप इस क्षण का आनंद नहीं लेंगे।
  • एक सुंदर प्रेमी बनो चित्र 4
    4
    कुछ शोध करो यदि आप जान लेना चाहते हैं कि आपका साथी क्या पसंद करता है, तो कुछ शोध करें। अपनी शैली या ऑनलाइन लेख कानूनों के लिए लिखी जाने वाली रोमांस उपन्यासों को पढ़ें ताकि आप क्या पसंद करें और क्या न करें।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 5
    5
    आकर्षक बनें इसका मतलब यह नहीं है कि वजन कम करना या (शरीर का हिस्सा यहां सम्मिलित करना) बड़ा है: आपका साथी आपके साथ है क्योंकि वह सोचता है कि आप जितना ही कामुक हैं उतना ही आप हैं। जब इसे आकर्षक कहा जाता है, तो इसका उद्देश्य अच्छे स्वच्छता का होना है। सभ्य कपड़े पहनें इस तरह से चीजें वजन व्यक्तिपरक है, लेकिन बहुत कम लोग एक सप्ताह की पुरानी पसीने की गंध महसूस करके उत्साहित हैं
  • एक सुंदर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    अपने साथी की प्रतिक्रियाओं को देखें देखें कि आप कुछ चीजों पर कैसे प्रतिक्रिया करते हैं अगर यह आपके लिए कुछ अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, तो चलें! अगर यह असुविधाजनक लगता है, तो रोको! यह आपको बताता है कि छोटे सुराग, कैसे एक निश्चित जगह में अपने हाथ ले जाने के लिए। आप उन चीजों की नकल करने का भी प्रयास कर सकते हैं, क्योंकि यह अक्सर किसी विशेष चीज़ के लिए पूछने का एक तरीका है।
  • एक उत्तम प्रेमी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    धीरे चलिए। जब आप अंतरंग हों, तब कुछ भी धीमा करें किसी के साथ अंतरंगता पहुंचना एक धीमी प्रक्रिया है, जिसमें शामिल है बनाने की पतली कला और अन्य प्रकार के अग्रेषण यह अधिनियम ही धीमा कर देती है! इस तरह से आप इसमें शामिल सभी दलों के लिए आनंद को बढ़ा और तीव्र करेंगे।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 8
    8
    स्वार्थी मत बनो आप भी, ज़ाहिर है, अंतरंगता के पल का आनंद लेना चाहिए, लेकिन अपने साथी पर ध्यान केंद्रित करें और सुनिश्चित करें कि वह संतुष्ट है और वह अच्छी तरह से समय के साथ अपने संबंधों में सुधार करेगा और सुनिश्चित करेगा कि वह भी प्रतिदेय करना चाहता है
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 9
    9
    अपने साथी का अन्वेषण करें हम सभी उन जगहों को जानते हैं जहां हमारे साथी को छुआ जा सकता है, लेकिन अपने पूरे शरीर को तलाशने के लिए मत भूलना! लोग विभिन्न स्थानों और विभिन्न तरीकों से संवेदनशील होते हैं। आपको लगता है कि यदि आप उसे घुटने के पीछे चूमते हैं तो आपका साथी अपने सिर को खो देता है! तुम कभी पता नहीं!
  • एक सुंदर प्रेमी बनें चित्र का शीर्षक चरण 10
    10
    चुंबन की कला में एक मास्टर बनें एक महान चुंबक बनना जरूरी है और जुनून के किसी भी चिंगारी को दबाने में सक्षम नहीं है। अपने आप को कुछ और करने के लिए समर्पित करने से पहले चुंबन सीखो!
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 11
    11
    स्पाइस चीजें अप करें अपने अंतरंगता को नियमित न होने दें समान पदों या स्थानों या दिन का एक ही समय का उपयोग करने से बचें। नियमित रूप से किसी से भी बहुत रोमांस और मज़ा लेता है शेल से बाहर निकलना और प्रेम जलने की लौ रखने के लिए कुछ समय बाद स्थिति को फिर से जीवित करना।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 12
    12
    मानसिक रूप से खुला होना मानवीय कामुकता, जैसे चीजें जो हमें चिंता करती हैं, की तरह बहुत जटिल है हम सभी अलग हैं और ठीक है क्योंकि हम अलग हैं, सामान्य अवधारणा की अवधारणा बहुत व्यापक है। संभावनाओं के करीब कभी मत करो, क्योंकि यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है कि आप और आपके साथी दोनों को आप कितना पसंद करते हैं, जिसे आपने कभी नहीं माना। नई चीजों की कोशिश करें, और अगर आप उन्हें पसंद करते हैं तो उन्हें करना जारी रखें!
  • भाग 2

    पुरुषों के लिए सलाह
    इमेज का शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 13
    1
    आप बटन को कुचल नहीं कर रहे हैं दोहराए आंदोलनों अंतरंगता में काम नहीं करते हैं उनका जननांग लिफ्ट बटन नहीं है, जिसे आप बार-बार कुछ पाने की उम्मीद कर सकते हैं। निपल्स के लिए भी यही परिपत्र आंदोलनों और दबाव, दिशाओं, विभिन्न आंदोलनों की कोशिश करो, और सब कुछ ठीक हो जाएगा।
  • छवि का शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 14
    2
    समझने की कोशिश करें कि महिलाओं में क्या खुशी होती है पुरुष कुछ कोशिश करते हैं, यदि वे लिंग को उत्तेजित करते हैं, तो यह सोचने से आता है कि योनि पर महिलाओं को प्रेरित किया जाना चाहिए, है ना? दुर्भाग्य से, यह आसान नहीं है! ज्यादातर महिलाएं यह कोशिश नहीं करती हैं कि योनि उत्तेजना से ही क्या खुशी होती है। विकिपीडिया पर खोजें कृष्णमूर्ति क्या है
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 15
    3
    नम्र रहें, जब तक कि आपको अन्यथा नहीं कहा जाता है। जब आप संवेदनशील हिस्सों को स्पर्श करते हैं, तब तक आपको सौम्य होना चाहिए जब तक आप विशेष रूप से अन्यथा नहीं पूछें। काटने और चिपकने वाली कुछ महिलाओं के लिए शानदार है, लेकिन सभी नहीं, और निश्चित रूप से आप एक थप्पड़ लेना नहीं चाहते हैं
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 16



    4
    बात करें। दोस्तों, आप बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि आप जब चाहें तो आप कितना पसंद करते हैं यह आपको समझता है कि वह उसे कितना पसंद करती है, है ना? लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह उन आवाज़ों को सुनना पसंद करती है (उसी के लिए मैं मर गया)? हो सकता है कि ग्रुन्ट नहीं, क्योंकि वे बहुत गुफाओं वाले हैं, लेकिन इस तरह से बातें करने की कोशिश करें, "ओह, यह बहुत अच्छा है ..."
  • एक सुंदर प्रेमी बनें छवि शीर्षक 17
    5
    तापमान बढ़ाएं नहीं, गंभीरता से, गर्मी ऊपर बारी अगर महिलाओं को ठंडा होने पर महिलाओं को खुशी महसूस हो रही है, तो ऐसे अध्ययन भी हैं जो इसे साबित करते हैं। अपने आप को थर्मल कंबल के नीचे रखें या थर्मोस्टैट को चालू करें अगर आपको लगता है कि आपको परेशानी है और आपने पहले से कुछ और कोशिश की है
  • भाग 3

    देवियों के लिए सलाह
    एक उत्तम प्रेमी बनने वाला इमेज शीर्षक 18
    1
    इसे बंधक न रखें बातचीत के दौरान हथियार के रूप में अपने अंतरंगता का उपयोग न करें और यदि आप ऐसा करने का इरादा नहीं करते हैं तो लिंग का वादा नहीं करें। यह क्रूर है यह क्रूर होगा अगर वह आप के साथ किया और ऐसा होता है कि आप उसे करने के लिए करते हैं। यह आपके लाभ के लिए भी नहीं है, क्योंकि यह उसे नकारात्मक भावनाओं और निराशाओं के साथ यौन संबंध रखने के लिए सिखाता है, ऐसी चीजें जो समय के साथ आपके रिश्ते को कमजोर करती हैं।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 1 9
    2
    चलती प्राप्त करें। महिलाओं के खिलाफ पुरुषों की सबसे आम शिकायत क्लासिक एक है "संगमरमर की मूर्ति"। जब आप उन क्षणों में हों बच्चों को कम काम की आवश्यकता होती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं है। अपने हाथों और पैरों को आगे बढ़ाते रहें, इसे लाड़ कर रखें, और कभी-कभी स्थिति की पहल और नियंत्रण लेते रहें। तुम उसे पागल हो जाओगे।
  • एक उत्तम प्रेमी बनें चित्र 20
    3
    प्राकृतिक रहें श्रृंगार को निकालें और लाह के साथ कोट को लोड न करें। लड़के आपके कोमलता से आकर्षित होते हैं और वे आपको और उत्तेजित करेंगे यदि वे अपने मुंह में चेहरे के पाउडर के पर्वत को बिना अपने बालों से अपनी उंगलियों को पार कर सकते हैं या अपने गाल को चूम सकते हैं। कितना घृणित!
  • त्वचा को हटाने और मॉइस्चराइजिंग द्वारा कोमलता बढ़ाएं। हम सुपर मॉइस्चराइजिंग क्रीम पर आधारित आहार की सलाह देते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 21
    4
    उसे अपनी कुछ कल्पनाएं अनुभव करें। लड़कियां अश्लील देखती हैं लगभग हर कोई यह करता है और वे सेक्स के बारे में बहुत सोचते हैं। यह एक तथ्य है चूंकि वे करते हैं, उनके पास विचार, कल्पनाएं और चीजें हैं जो उन्हें बहुत उत्तेजित करती हैं यदि आप चाहते हैं कि आपका आदमी खुश व्यक्ति बन जाए, तो उसे थोड़ी देर में अपनी कल्पनाओं में से एक रहना चाहिए। वह एक स्कूल लड़की वर्दी पहनती हैं डॉक्टर को खेलें अपनी कल्पनाओं के बारे में बात करें और उन्हें वास्तविकता में बदल दें आप उसे आश्चर्यचकित करेंगे
  • बस यह सुनिश्चित करें कि प्रश्नों में फंतासी आपको असुविधाजनक नहीं बनाते हैं। हर कोई खुश होना चाहिए!
  • आप न्याय नहीं कर सकते हैं, लेकिन फिर भी एक अनुरोध को अस्वीकार कर सकते हैं। इन बातों को दोनों पक्षों द्वारा स्वीकार किया जाना चाहिए
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 22
    5
    उसे जागो। अपने नरम शरीर द्वारा जागृत होने और आपके चुंबन के लिए अपने आदमी के लिए एक आश्चर्यचकित हो सकता है आप इसे शनिवार या रविवार की सुबह कर सकते हैं या बहुत ही सहज हो सकते हैं और रात के मध्य में कर सकते हैं (जब आप सुनिश्चित हैं कि आप अगली सुबह देर से सो सकते हैं)। वह आपकी सहजता और दिनचर्या का टूटना चाहेंगे
  • भाग 4

    बिस्तर से बाहर
    इमेज का शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 23
    1
    अपने साथी पर फोकस करें जिस व्यक्ति को आप अपना प्यार दिखाना चाहते हैं वह आपके सभी ध्यान का केंद्र बनना चाहिए। आप एक शानदार प्रेमी होंगे अगर दूसरे व्यक्ति को लगता है कि वह दुनिया में एकमात्र व्यक्ति है, जब वह आपके साथ है यह वह छाप है जिसे आपको करना चाहिए जब आप उस पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर देते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 24
    2
    आशावादी रहें अपनी भावनाओं को व्यक्त करते वक्त आपको आशावादी होना चाहिए, चाहे वह उसे हो, स्थिति या सामान्य रूप में संदर्भ। एक सकारात्मक उपस्थिति बनें जो उसके आसपास सबसे अच्छा देखने में मदद करती है, खासकर खुद की / खुद की।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 25
    3
    सुनो। सुनो और कैसे दूसरे व्यक्ति को हर कदम पर आपका ध्यान पर क्या प्रतिक्रिया मामला बनाने - यहां मुद्दा यह सही गति को खोजने के लिए इतना है कि अन्य व्यक्ति, सुन देख सकते हैं और स्नेह के अपने भाव को महसूस करने में सक्षम है। यह अन्य व्यक्ति के बारे में है, न कि आप जो दिखाते हैं - आपको हमेशा दूसरे व्यक्ति और उसके अनुभव पर ध्यान केंद्रित करना होगा ताकि इसे हमेशा बेहतर बना सकें।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 26
    4
    अपना उत्साह दिखाएं आपको इतनी भारी सकारात्मक भावनाओं को व्यक्त करना चाहिए कि आप दूसरे व्यक्ति को शामिल करते हैं सकारात्मक भावनाओं की एक लहर के साथ आप डूब जाते हैं ताकि आप अपने और अपने आसपास की दुनिया के बारे में सुंदर चीजों को देख सकें और ये आपकी हमेशा के लिए होगी।
  • इमेज का शीर्षक, एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 27
    5
    हास्य की अपनी भावना का विकास करें जीवन बहुत कठिन और जटिल है बहुत बार हम अपनी समस्याओं में चूसा जाते हैं और दुनिया की सुंदरता को भूल जाते हैं। लेकिन यह ठीक यही है कि हमारे पार्टनर क्यों मौजूद हैं: हमें हंसी करके और कठिन परिस्थितियों में मजेदार पक्ष ढूंढने में मदद करने से सुंदर चीजों की याद दिलाने के लिए। उस व्यक्ति के लिए रहें जिसे आप पसंद करते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक बेहतर प्रेमी बनें चरण 28
    6
    छोटी चीज़ों पर ध्यान दो। यदि आप वास्तव में अपने चारों ओर से प्यार करते हैं, और आप बारीकी से देखते हैं, तो आप ऐसी आदतों और इशारों को ध्यान देना शुरू करेंगे, जो आपको अंततः पसंद आएंगे। अधिकतर लोग लंबे समय के बाद इन बातों को ध्यान में रखते हैं, लेकिन यदि आप तुरंत शुरुआत करते हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति के प्रति और अधिक प्यार करेंगे और आप करीब से महसूस करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक बेहतर प्रेमी चरण 29
    7
    कभी-कभी समझौता जरूरी होता है हमें समझौता करना सीखना चाहिए एक जोड़े का हिस्सा बनने का मतलब साझा करना है। यह सही है कि इस वजह से प्यार साझा है, यह विकास है दूसरों का इलाज करें कि आप कैसे व्यवहार करना चाहते हैं
  • टिप्स

    • यदि आप वास्तव में दूसरों को बेहतर महसूस करना पसंद करते हैं तो आप प्रेमियों का सर्वश्रेष्ठ बन सकते हैं ... और अन्य, बदले में, वास्तव में आपसे प्यार करेंगे
    • तो शायद कोई प्रगति रजिस्टर अपने इरादों और चाल जिसके साथ आप दूसरों से संबंधित हैं के बारे में सोचना है, तो आप ध्यान आकर्षित करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं बेहतर है, आप सही समय पर काफी मजबूत या शायद भी एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए उथले नहीं कर रहे हैं?
    • यदि आप एक महान आत्म जागरूकता कर सकते हैं, तो आप दूसरों को भी बेहतर समझ सकते हैं ... और इसके विपरीत: करना आसान और मज़ेदार
    • पहला मुस्कान, फिर पूछो ...

    चेतावनी

    • आप दूसरों तुम्हें चोट लगी हो जाएगा करने के लिए हेरफेर या नुकसान और अपने आप से भी अधिक तुम क्या पसंद नहीं करने के लिए इन तकनीकों का उपयोग करने का प्रयास करें अब-लेकिन निश्चित रूप से, इस पीड़ा सबसे अच्छी बात आप के लिए हो सकता है क्योंकि आप कैसे दुखी अपने अस्तित्व जबकि एहसास होगा हेरफेर करने या दूसरों को पीड़ित करने का प्रयास करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छे इरादे
    • जानबूझकर, व्यवस्थित और केंद्रित प्रयास
    • आपका ध्यान का उद्देश्य (प्रत्येक स्तनपायी प्रजातियों का अभ्यास करना अच्छा होगा)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com