उस व्यक्ति के साथ एक सच्चे रिश्ते को कैसे स्थापित करें जिसे आप उपस्थित कर रहे हैं

किसी व्यक्ति में भाग लेने और रिश्ते होने में क्या अंतर है? कुछ लोगों के लिए, यह कहना है कि आप इस व्यक्ति के साथ संबंध बनाने के लिए किसी का भाग ले रहे हैं, जबकि अन्य लोगों के लिए, इसमें शामिल होने का मतलब सिर्फ प्रतिबद्धता के बिना और अन्य लोगों को देखने की क्षमता के साथ मिलकर बाहर जा रहा है। दूसरी तरफ, एक संबंध में अधिक प्रतिबद्धता और विशिष्टता शामिल है एक सरल परिचित से रिश्ते को बदलना एक तरीका है "अगले स्तर पर जाएं" अपने प्रिय और साथ-साथ एक-दूसरे के साथ जुड़ें

सामग्री

कदम

रिलेशनशिप से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 01 शीर्षक वाली छवि
1
निर्धारित करें कि आप अपने रिश्ते के साथ कहां हैं दूसरे व्यक्ति से अपने "रिश्ते" के बारे में पूछें ताकि उन्हें समझ सकें कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं और आप रिश्ते को जारी रखना चाहते हैं।
  • रिटायरमेंट से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 02 शीर्षक वाली छवि
    2
    बर्फ तोड़ो पूछें, कभी-कभी, यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है पूछने की अपेक्षा करना आसान है, क्योंकि किसी को अपने आप को सवाल में डाल देने के लिए बहुत साहस होना चाहिए। अगर आप सीधे प्रश्न पूछने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो अधिक रचनात्मक दृष्टिकोण देखें
  • रिलेशनशिप से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 03 शीर्षक वाली छवि
    3
    उससे पूछने के लिए सबसे अच्छा समय चुनें किसी व्यक्ति को अपने दिल पर अनन्य अधिकार देने के बिना भाग लेना, खरीदारी की खिड़कियों को खरीदने के बिना देखने की तरह है। दूसरी तरफ, एक रिश्ते, दोनों प्रतिबद्धता और समय के निवेश के समान है। यदि आप किसी व्यक्ति से संबंध रखना चाहते हैं, तो आपको इसे काम करने के लिए अपना बहुत समय बिताना होगा। केवल अपना समय बलिदान करके आप एक सच्चे रिश्ते को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। यदि आप एक दूसरे को देने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं। रहस्य सब वहाँ है अब आप जानते हैं कि काम करने के लिए आपको क्या करने की आवश्यकता है
  • रिलेशनशिप से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 04 शीर्षक वाली छवि
    4



    एक साथ मजा कुछ करो एक संबंध के लिए दोनों पक्षों के बीच एक मजबूत लिंक की आवश्यकता है किसी गतिविधि को व्यवस्थित करें जिसे अन्य व्यक्ति पसंद करता है, जैसे यात्रा, टहलना या टीवी पर गेम देखना अपने शौक को एक साथ साझा करने के लिए यह अच्छी बात है आप अपने रिश्ते के संबंध में अधिक ध्यान देंगे।
  • रिलेशनशिप से रिलेशनशिप डेटिंग रिलेशनशिप चरण 05
    5
    साथी को अपने जीवन में महत्वपूर्ण लोगों के लिए पेश करें। इसे अपने सबसे अच्छे दोस्त या परिवार के साथ प्रस्तुत करें और कैसे घोषित करें कि आपके पास रोमांटिक रिश्ते हैं यह महत्वपूर्ण है कि यह दोनों के द्वारा किया जाता है, चाहे वे कार्य सहयोगी, मित्र या परिवार हैं यह एक मजबूत संकेत होगा कि आप एक साथ हैं।
  • डेटिंग से रिलेशनशिप डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 06
    6
    यदि आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं, उसके बारे में गंभीरता से शुरू करना चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने के लिए अपना हिस्सा करना होगा। आपको यह दिखाना होगा कि आप गंभीर हैं - इसका मतलब है कि आपको अन्य लोगों को डेटिंग करना बंद करना होगा और आपको ऐसा व्यवहार नहीं करना पड़ेगा जैसा कि आप अभी भी एकल थे अगर आपको आमंत्रित किया जाए, तो अपने परिवार से मिलने जाएं उन्हें और उनके दोस्तों को प्रभावित करने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आपने पहले ही इसे आधिकारिक बना दिया है, तो आपको अभी भी अपना सबसे अच्छा देना होगा। एक रिश्ते का बुरा असर हो सकता है यदि यह ठोस नींव पर निर्मित नहीं किया गया है, दूसरे शब्दों में, दूसरे व्यक्ति का सम्मान करते हुए, इसका समर्थन करता है, और इसे स्वीकार करते हुए इसे स्वीकार करते हैं। एक बार जब आप नींव रखता है, तो आप अपने भीतर पागलपन ला सकते हैं।
  • रिटाइंशन से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    शारीरिक और भावनात्मक रूप से अधिक घनिष्ठ संबंध बनाने के लिए तैयार हों किसी के साथ अंतरंग होने और अपने दिल को खोलने से पता चलता है कि आप इस व्यक्ति की देखभाल करते हैं यह यौन अंतरंगता का एक प्रकार नहीं है, बल्कि अपने लोगों को अपने सपने और भय के साथ साझा करने और यह जानने के लिए कि आप एक दूसरे पर भरोसा कर सकते हैं। अपनी कमजोरियों को दिखाएं ताकि आप उस व्यक्ति के बगल में मजबूत महसूस कर सकें जो आपसे प्यार करते हैं। एक रिश्ते का अर्थ है एक दूसरे का समर्थन करना। यदि आप अंतरंगता के इस स्तर को प्राप्त कर सकते हैं, तो आपके पास वास्तविक रिश्ते होंगे।
  • टिप्स

    • एक रिश्ता होने के नाते एक अच्छी बात है यह अधिक रोगी और समझने के लिए सिखाता है, यह हमें यह समझने में मदद करता है कि दो में काम करने का क्या मतलब है और हमें बेहतर लोगों में बदल देती है। यदि आप एक रिश्ते चाहते हैं, तो आपको समझना चाहिए कि इसके लिए खुद को स्थापित करने और इसके पनपने के लिए गहन स्नेह का समय लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com