कैसे अपने प्रेमी के लिए आप सुंदर बनाने के लिए

आपके पास एक प्रेमी है, और आप चाहते हैं सुंदर हो

उसके लिए हो सकता है कि यह एक विशेष अवसर है, जैसे उसका जन्मदिन या वेलेंटाइन डे। या शायद कोई विशिष्ट कारण नहीं है! जो भी कारण, आपको खुद को औचित्य नहीं करना पड़ता है सभी लड़कियां अपने प्रेमी के लिए खूबसूरत हैं!

कदम

अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 1
1
एक शॉवर या स्नान ले लो इसे बनाओ शावर या बाथरूम, अपने बालों को धो लें और कंडीशनर लागू करें. चूंकि आप वहां हैं, मुंडा पैर और बगल (यदि आपको ऐसा करने की अनुमति है) त्वचा के साथ छूटना एक सब्जी स्पंज (जिसे लूफै कहा जाता है) मृत कोशिकाओं को हटाने और अपनी त्वचा को स्वस्थ, ताजा और शानदार रखने के लिए! अंत में, त्वचा को सुगंध या बुलबुला स्नान से धो लें।
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 2 के चित्र
    2
    अपने सपनों के हाथों को प्राप्त करें यदि आपके पास सूखे हाथ हैं, तो एक के साथ छूटना चीनी साफ़. आप इसे खरीद सकते हैं या खुद को तैयार कर सकते हैं बस अपने हाथों को पानी के नीचे रखें, जब तक वे नम न हों, तब तक उन्हें दबाएं और फिर एक उदार राशि का उपयोग करें। यह आपके हाथों पर मालिश करें, सबसे शुष्क क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो पानी के नीचे अवशेषों को दूर रखें।
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 3
    3
    कुछ प्राप्त करें होंठ चुंबन करने के लिए. आपका प्रेमी तुम्हारा प्यार करेगा नरम होंठ और हाइड्रेटेड, खासकर अगर आप चाहते हैं चुंबन. exfoliates होंठ, और हाइड्रेटेड रखने के लिए एक होंठ बाम लागू होते हैं।
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 4 के चित्र
    4
    हाइड्रेट! अपने शरीर की त्वचा अच्छी हाइड्रेटेड रखें पैर और कोह जैसे शुष्क क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें, लेकिन पूरे शरीर को moisturize। सबसे अच्छा पल शावर के तुरंत बाद है यदि आप अपने पैरों को दाढ़ी देते हैं तो उन्हें हाइड्रेट याद रखें, इसलिए त्वचा सूख नहीं जाती है। एक त्वचा चिकना और रेशमी यह है कामुक, और अपने प्रेमी प्यार.
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 5
    5
    अपने भौहें पर काम करें जंगली घास भौहें। अगर आपने पहले से ही उन्हें मॉडलिंग किया है, यह केवल बाल बहुत ज्यादा समाप्त करता है यदि मॉडल नहीं हैं, तो केंद्रीय लोगों को समाप्त करें, ताकि "एक भौं" न हो। यदि आपने उन्हें कभी फाड़ा नहीं किया है, तो उन्हें ऐसा छोड़ दें - वे शायद इस तरह अपने प्रेमी को पसंद करते हैं। इसे ज़्यादा मत करो और बहुत ज्यादा फाड़ मत करो! इसके अलावा, कुछ लड़कियों को मोटा भौहें के साथ बेहतर लग रहा है। बस करो जो आपको सहज महसूस करता है और आपको क्या करने की अनुमति है।
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 6
    6
    अपने पसंदीदा संगठन को बाहर निकालें यह संगठन आपको कुछ प्यार करना चाहिए और जिसके साथ आप शानदार महसूस करेंगे अधिक अपने आप में विश्वास करो, जितना अधिक आप होंगे अच्छा, चूंकि सौंदर्य और सुरक्षा हाथ में हाथ होती है यदि आप अपने सभी संगठनों में सुपर सुरक्षित महसूस करते हैं, तो आप को पसंद करते हैं। यदि आप घुमावदार हैं, तो घबराओ मत! अपनी सुंदर घटता को बढ़ाता हुआ एक संगठन चुनें! आपके प्रेमी को आपसे प्यार करना चाहिए कि आप कौन हैं, इसलिए वह आपके घटता स्वीकार करता है यदि आपके विद्यालय को वर्दी की आवश्यकता होती है, तो इसे जितना संभव हो उतना व्यक्तिगत बनाएं!
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर के शीर्षक वाला चित्र 7 कदम



    7
    कंघी। ब्रश / कंघी बाल, फिर अपने केश विन्यास के साथ आगे बढ़ें प्राथमिकता दी। समझने के लिए अलग-अलग शैलियों की कोशिश करें कि आपको सबसे अधिक कौन से मूल्य मिलते हैं। अगर वह उसने आपको बधाई दी एक विशेष शैली के लिए, वह इसे स्वीकार करता है, क्योंकि वह स्पष्ट रूप से इसे पसंद करता है। Intrecciali, stirali या arricciali, उन्हें इकट्ठा या उन्हें ढीले छोड़ दें यह तय करना है कि उन्हें कैसे शैली दी जाए!
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 8
    8
    अपनी आँखों को लंबे समय तक दिखाई देने के लिए, कुछ लागू होते हैं मेकअप. यदि आपकी अनुमति है, तो अपनी प्राकृतिक सुंदरता और अपनी ताकत बढ़ाने के लिए मेकअप करें। एक चाल के लिए ऑप्ट सरल और प्राकृतिक, खासकर यदि आप इसे अक्सर नहीं करते हैं अगर आप मेकअप पहनना नहीं चाहते हैं, तो यह ठीक है - सौंदर्य सिर्फ मेकअप पर निर्भर नहीं होता है
  • अपने प्रेमी के लिए लुक ब्यूटीफाइल का शीर्षक चित्र 9
    9
    सामान चुनें विशेष बालियां पहनें, या एक हार या प्यारे कंगन अगर उसने तुम्हें गहने का एक टुकड़ा खरीदा है और आप इसे पसंद करते हैं, तो इसे पर रखें यदि उपसाधन आपकी श्रेष्ठ नहीं हैं, तो कोई समस्या नहीं है! इस चरण को छोड़ें
  • अपने प्रेमी के लिए लुक ब्यूटीफिल का शीर्षक चित्र 10
    10
    अपने दांतों का ख्याल रखना उन्हें धोने दिन में दो बार, का उपयोग करें दंत सोता और माउथवॉश एक अतिरिक्त ताजा श्वास के लिए अगर वहां आप चुंबन लेंगे, आप टकसाल की तरह स्वाद चाहते हैं, उसे दोपहर के भोजन के लिए क्या खाया है उसे नहीं बताना चाहिए। और जब आप मुस्कान आप चाहते हैं कि आपके दांत शानदार दिखें!
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर के नाम पर छवि चरण 11
    11
    किरण सुरक्षा. जैसा कि हमने पहले ही कहा है, सुरक्षा यह है आकर्षक और बहुत कुछ कामुक. आप कर सकते हैं एक दुर्घटना हो, लेकिन बिना सुरक्षा तुम कुछ भी नहीं हो आपके पर कार्य करें आदर और कपड़े पहनते हैं जो आपको शानदार महसूस करते हैं! कुछ भी मत करो जो आपको असुविधाजनक बनाता है, क्योंकि यह आपकी सुरक्षा को कम करेगा वह सुरक्षित रूप से चलता है और उसके सिर के साथ उच्च आयोजित उसे देखो जब आप उससे बात करते हैं इस तरह के सरल इशारे फर्क कर सकते हैं!
  • अपने प्रेमी के लिए देखो सुंदर शीर्षक चरण 12
    12
    मुस्कान!केक पर टुकड़े करना, पर स्माइल. यदि आपके पास डिवाइस है, तो सुनें नहीं असुविधाजनक! यह आपका प्रेमी है, इसलिए आप प्यार क्या आप के लिए, उपकरण भी शामिल है! जब आप उसे देखते हैं, उस पर मुस्कुराओ जब आप चलते हैं, मुस्कुराते हैं और अपने हाथ से उसे नमस्कार करते हैं मुस्कुराहट आपको दिखाई देता है अनुकूल, आप और सुंदर के बारे में सुनिश्चित करें
  • टिप्स

    • बहुत अधिक सामान या बहुत मेकअप का उपयोग न करें आपको फर्जी देखना नहीं है
    • अपने आप में विश्वास करो
    • अपने आप को रहो
    • नियमित रूप से प्रशिक्षित करने के लिए याद रखें सक्रिय होने और दिखा रहा है कि आप खुद का ख्याल रखना बहुत आकर्षक है यहां तक ​​कि अगर हर दिन सिर्फ डेढ़ घंटे चलना पड़ता है, यहां तक ​​कि सबसे छोटा इशारा आपको आकर्षक बनाता है
    • आप जो भी चाहते हैं, वह होना चाहिए और आप चाहते हैं कि देखो। याद रखें कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं यह आपके व्यक्तित्व को व्यक्त करने और किसी भी हठधारा से प्रभावित नहीं होने के बारे में है
    • अपने आप को रहो! हम इसे दोहराते हुए टायर कभी नहीं करेंगे! उसके लिए पूरी तरह से बदलाव न करें अगर यह आपका प्रेमी है, तो यह स्पष्ट है कि वह आपको जिस तरह से पसंद करता है उसे पसंद करता है, इसलिए आपको बदलने की आवश्यकता नहीं है। अपने आप को रहें, और कुछ और छोटे इशारों को बना सकते हैं जो अंतर कर सकते हैं।
    • यदि आप जानते हैं कि उस संगठन की अपील अपवित्र है, तो इसे पहनना नहीं है। यह अपने लिए एक बुरा नाम बनाने के लायक नहीं है

    चेतावनी

    • कुछ भी न करें जो आपको असुविधाजनक बनाता है
    • अपने स्वरूप को पूरी तरह बदल न दें वह तुम्हें जिस तरह से पसंद करता है उसे पसंद करता है, इसलिए एक क्रांतिकारी और पागल बदलाव कुछ भी अच्छा नहीं ला सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com