कैसे टरबाइन Abdominals प्राप्त करने के लिए खाएं

यदि आप इसे प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको रोजाना अधिक कैलोरी जलाएंगे पेट का कछुए. याद रखें कि अधिक खाने से वर्कआउट्स के लिए क्षतिपूर्ति हो सकती है। गणना करें कि कितनी कैलोरी आपको वजन कम करने के लिए उपभोग करने की आवश्यकता होगी

और तुरंत शुरू करें यहां 5 दिनों के लिए एक सरल आहार है जिसे आप पालन कर सकते हैं।

कदम

बार्बेक्यु फलों के चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
दिन 1: नाश्ते के लिए दलिया और ताजे फल का एक कप खाएं, टर्की स्तन के साथ एक सैंडविच और दोपहर के भोजन के लिए कुछ सब्जियां, और चिकन हलचल-तले हुए रात का खाना पर यह मेनू आपको फाइबर, एंटीऑक्सिडेंट, प्रोटीन, विटामिन, खनिज और कम से कम कैलोरी के साथ स्वस्थ वसा प्रदान करेगा।
  • शक्कर और नमक रेडीमेड समाधान से जोड़ा से बचने के लिए, उन्हें ताजा फल, नट या बीज का एक बड़ा चमचा, और दालचीनी या जायफल पाउडर के साथ शहद या भूरे चीनी और गार्निश के साथ नरमी अपनी खुद की दलिया तैयार करें।
  • सैंडविच के लिए पूरी तरह से रोटी और सब्जियां (अधिमानतः मेयोनेज़ के बिना) का प्रयोग करें और सब्जियां जैसे अजवाइन, लाल मिर्च, गाजर या खीरे का उपयोग करें। यदि आप मौसम सब्जियों के लिए एक सॉस पसंद करते हैं, तो तेल और नमक या क्रीम का उपयोग करने के बजाय एक दाल हुमस या घर का बना सफेद बीन सॉस चुनें।
  • रात के खाने के लिए मांस के जितना संभव हो उतना ताजा सब्जियां जोड़ें, लेकिन अधिक तेल का उपयोग न करें। ताजा जड़ी-बूटियों और मिर्च जैसे मसालों के साथ मौसम नमक का उपयोग किए बिना मांस स्वाद के लिए। पारंपरिक प्रसंस्कृत स्टार्च के साथ पूरे गेहूं पास्ता या चावल को बदलें।
  • ईट टू गेट ए 6 पैक चरण 2 नामक छवि
    2
    दिन 2: नाश्ते के लिए एक घर बनाया म्यूसली तैयार करें, दोपहर के भोजन के लिए एक उबले अंडा के साथ एक पालक का सलाद और ग्रील्ड सैल्मन और खाने के लिए सब्जियां यह मेन्यू आपको बहुत सारे प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, स्वस्थ वसा, फाइबर, विटामिन और खनिजों की पेशकश करेगी ताकि आप अपने वर्कआउट को अच्छी तरह से कर सकें। मांसपेशियों को व्यायाम के बाद ठीक होने में मदद करने के लिए लंच या डिनर पर ग्लाइम या दो स्किम दुग्ध जोड़ें।
  • अपने Muesli में ताजा और न सूखे फल का उपयोग करें (हवा और पानी से भरा हुआ है और आप तृप्त तेजी से महसूस करते हैं), दूध या दही (स्वस्थ वसा महत्वपूर्ण हैं - आप पूरी तरह से उन्हें खत्म करने नहीं है) स्किम्ड, और एक चौथाई से अधिक का उपयोग नहीं करते नुस्खा में सूखे फल या बीज का कप।
  • यदि आप चाहें तो पालक के लिए और ताजा सब्जियां जोड़ें और उन्हें कपड़े पहनने के लिए तेल और सिरका का उपयोग करें। यदि आप अमीर मसाला चाहते हैं, तो कुछ जोड़ें डीजन के सरसों या हल्दी पाउडर के।
  • फलों का रस या जैतून का तेल के साथ सैल्मन पट्टियां चूसें और भूरे रंग के चावल के साथ की सेवा करने से पहले जड़ी बूटियों के साथ गार्निश करें भुना हुआ या ग्रील्ड सब्जियां लहसुन, टमाटर या ऑब्रिजिन की तरह
  • हरा अंडे और हाम चरण 1 को बनाएं
    3
    दिन 3: नाश्ते के लिए अंडा सफेद के साथ एक आमलेट तैयार करें, पनीर के साथ सैंडविच और दोपहर के भोजन के लिए ग्रील्ड सब्जियां तैयार करें दाल का सूप रात का खाना पर प्रत्येक नुस्खा के लिए जैतून का तेल या वनस्पति तेल की एक चम्मच से अधिक का उपयोग करें और अनावश्यक संतृप्त वसा से बचने के लिए हल्के पनीर खरीदें। भोजन का यह संयोजन आपको बहुत कम कैलोरी के साथ कई पोषक तत्वों की गारंटी देता है, और आपके लिए आवश्यक आहार के लिए वसा की सही मात्रा प्रदान करता है।
  • आमलेट में विभिन्न प्रकार की सब्जियां आज़माएं, जैसे कि शतावरी, टमाटर और मशरूम, और इसे ताजा बेरीज, आधा अंगूर या एक चौथाई पोमेल के साइड डिश के साथ प्रदान करें।
  • दाल का सूप के लिए, गाजर या टमाटर प्यूरी जैसे अधिक सब्जियां जोड़ें, और वसा रहित खट्टा क्रीम के दो बड़े चम्मच के साथ गार्निश करें।
  • ईट टू गेट ए 6 पैक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    दिन 4: वह एक सफेद दही और नाश्ते के लिए एक ताजे फल पर्फेट को मिलाकर, वह दोपहर के भोजन के लिए कुछ ताजा सब्जियों और ग्रील्ड चिकन के साथ एक ट्यूना सैंडविच खाती है और रात के खाने में कुछ सब्जी के कटोरे के साथ। यह मेनू प्रोटीन में समृद्ध है, कुछ कार्बोहाइड्रेट आपको ऊर्जा और आवश्यक फैटी एसिड, एंटीऑक्सिडेंट्स, विटामिन और खनिजों की एक स्वस्थ मात्रा देने के लिए।
  • यदि आप अपने पार्फ़ेट में अनाज को जोड़ना चाहते हैं तो बिना शक्कर और पूरे अनाज के ब्रांड का चयन करें। यदि आप प्रोटीन के सेवन में वृद्धि करना चाहते हैं तो दही को बिना चीनी और वसा वाले ग्रीक दही के साथ बदलें।
  • अपने ट्यूना सलाद में मेयोनेज़ का उपयोग कर, एक घर का बना vinaigrette के साथ जगह और लाल प्याज, अचार का रस कम सोडियम सामग्री और ताजा डिल के एक मुट्ठी भर जोड़ने से बचें।
  • यदि आप एक आदमी हैं और अगर आप एक आदमी हैं और आप एक आदमी हैं, सेवा करने के लिए 110 ग्राम मांस skewers, 80 ग्राम को सीमित करें। कई सब्जियां जोड़ें, जैसे कि मिर्च, प्याज, मशरूम, टमाटर और ज़िचिनी
  • इम्प्रूव फॉर यूवर फिटनेस स्टेप 3
    5
    दिन 5: मलाई निकाला दूध और नाश्ते के लिए ताजा फल का एक कप के साथ साबुत अनाज की तैयारी, भूरे रंग के चावल और टोफू या दुबला मांस के साथ तले हुए सब्जियों और ताजे फल और खाने के लिए ओवन में मीठे आलू की चटनी के साथ ग्रील्ड हैलिबट के साथ एक थाली। यह मेनू स्वस्थ वसा, प्रोटीन, फाइबर, एंटीऑक्सिडेंट और अन्य पोषक तत्वों के द्वारा पीछा किया, सुबह और दोपहर में कार्बोहाइड्रेट प्रदान करता है। आपके शरीर एक या दो दिन के लिए पेट से चली आ रही से पहले हृदय और मांसपेशियों की कसरत के अंतिम दिन का सामना करने के लिए इन अतिरिक्त कार्बोहाइड्रेट की आवश्यकता होगी।
  • अधिक प्रोटीन, मट्ठा और पोषक तत्व प्राप्त करने के लिए दोपहर के भोजन में सिप स्कीम दूध करें, जिससे आपकी मांसपेशियों को पुनर्जन्म करने और उनकी द्रव्यमान बढ़ाने की आवश्यकता होती है।
  • अदरक और दालचीनी पाउडर, दुबला खट्टा क्रीम और काली मिर्च, या कार्मेमेलाइज्ड प्याज और लहसुन के साथ बेक्ड आलू को एक बाल्मिक सिरका में कमी करें।
  • नाश्ता और आराम




    स्मार्ट स्नैक्स बनाएं आपके भोजन को 3-5 घंटे के लिए अलग किया जाना चाहिए। भोजन के बीच एक पौष्टिक नाश्ता करें कैलोरी, शर्करा, वसा या नमक से समृद्ध स्नैक्स से बचें ताजे सब्जियां या फलों का चयन करें, कम वसा वाले भराव वाले आलू पटाखे, स्किम्ड दूध के साथ घर का बना कॉफी, एक सेब या एक केला या नारि की 5 शीट चुनें।

    देखभाल के लिए ड्राय आइज़ के चरण शीर्षक 10
    1
    बाकी दिनों पर स्वस्थ आहार का पालन करना जारी रखें कड़ी मेहनत के एक लंबे हफ्ते के बाद, आप रेस्तरां, स्नैक्स और डेसर्ट पर झुकाव के लिए परीक्षा हो सकती है।
  • टमाटर और व्हाइट ओनियन स्टेप 4 के साथ स्केबब्लेड अंडे बनाने वाला इमेज
    2
    जला दिया कैलोरी की निचली संख्या के लिए बनाने के लिए बाकी दिनों में थोड़ी कम `कम खाएं। दुबला सब्जियों और प्रोटीनों के साथ भरने के लिए बाकी दिनों में यह कहीं अधिक महत्वपूर्ण होता है
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान से छुटकारा पाएं`re in College Step 16
    3
    बाकी दिनों पर शराब पीने के लिए प्रलोभन का विरोध करें
  • संवेदी इंटिग्रेशन विकार चरण 3 के साथ कोप नाम वाली छवि
    4
    आप घर से दूर खाते हैं, कुछ भागों को सीमित करने और इस तरह के ग्रील्ड चिकन, सब्जियों, सूप, और अलग से टॉपिंग के साथ सलाद के साथ बेक्ड आलू के साथ सैंडविच जैसे कम मात्रा में leanest विकल्प चुनते हैं, तो।
  • टिप्स

    • हर दिन अधिक पानी पी लो. कम से कम हर दिन आपको कितना पानी पीना चाहिए, यह जानने के लिए 34 से अपना वजन कम करें- यह आपको पानी पीना चाहिए। 75 किलो वजन वाले व्यक्ति को प्रति दिन कम से कम 2.2 लीटर पानी पीना चाहिए। यह बहुत ही प्रतीत होगा, लेकिन आप खाने वाले खाद्य पदार्थों से पानी भी लेंगे, और आप उस मात्रा तक पहुंचने के लिए चाय और फलों के रस भी पी सकते हैं।
    • जंक फूड, ड्रिंक और अल्कोहल से बचें आपका लक्ष्य कैलोरी से समृद्ध सभी खाद्य पदार्थों को खत्म करना होगा, और पोषक तत्व-गरीब डेसर्ट, तले हुए खाद्य पदार्थ और बीयर आपकी वसा को खोने में मदद नहीं करेंगे जो आपके पेट को छुपाता है जितनी जल्दी आप अपने आहार से जंक फूड को खत्म करेंगे, जितनी जल्दी आप अपने प्रयासों के लिए परिणाम देखेंगे। यदि आप इस कदम को आपके लिए कठिन लगता है, तो अपने आप से पूछें कि आप अपने कसरत योजना और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने से पहले अपने पेट के आहार का पालन करने के लिए तैयार हैं। यदि आप नियमों का सम्मान नहीं करते हैं, परिणाम प्राप्त करना अधिक कठिन होगा, और अगर आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो यह पहले से ही मुश्किल काम है।
    • सही हिस्से का आकार जानें यह काफी स्वस्थ भोजन खाने के लिए पर्याप्त नहीं है कछुए पेट के लिए आपको स्वस्थ भोजन की सही मात्रा में भोजन करना होगा अनाज, दुबला मीट, वसा, डेयरी उत्पाद, फलों और सब्जियों के लिए सही भाग के आकार का अनुमान लगाने में आपकी सहायता करने के लिए एक गाइड प्रिंट करें।
    • हर दिन नाश्ता करें बहुत से लोग नाश्ता छोड़ते हैं क्योंकि उनके पास समय नहीं होता है, लेकिन ऐसा करने से आप अपना चयापचय बढ़ा सकते हैं और पूरे दिन में कई कैलोरी खाने से बच सकते हैं। अनाज तैयार और भस्म होने में ज्यादा समय नहीं लेते हैं, और आप कई स्वस्थ विकल्पों में से चुन सकते हैं। यदि आपके पास बहुत कम समय है, तो आप नाश्ते के सलाखों के एक बॉक्स खरीद सकते हैं या smoothies और काम करने या विद्यालय जाने से पहले आपके साथ एक लाओ। कुछ व्यावसायिक रूप से उपलब्ध नाश्ता बार फाइबर का उत्कृष्ट स्रोत हैं। यहां तक ​​कि एक सेब या दही कुछ नहीं से बेहतर होगा
    • आप अभी भी बहुत सारे भोजन खा सकते हैं और अपना वजन कम कर सकते हैं, सिर्फ वसा और कैलोरी की मात्रा से अधिक से बचें जिससे आपको हर दिन लेने की ज़रूरत होती है और अधिक पोषक तत्व खाती हैं।
    • साबुत अनाज के साथ परिष्कृत अनाज बदलें वैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार पता चला है कि लोग हैं, जो केवल साबुत अनाज खाने के अधिक वसा जो लोग पालन के पेट में खो (फल के पांच सर्विंग और सब्जियां, तीन कम वसा वाले डेयरी सर्विंग और दुबला मांस, मछली या प्रति दिन पोल्ट्री के 2 सर्विंग्स के अलावा) एक ही आहार पर परिष्कृत अनाज के साथ
    • अपने चयापचय स्थिर रखें. हर तीन घंटे में एक छोटे से भोजन (रात को कम से कम 7 घंटे नींद में सोते हुए) अपने चयापचय को तेज नहीं करेगा, लेकिन इसे लगातार सक्रिय रखना चाहिए। जब आपके शरीर में पर्याप्त ऊर्जा नहीं होती है, तो आपके चयापचय धीमा पड़ते हैं, जिससे हर तीन घंटे में कुछ खाने से आपकी कैंसर जलाने और आपके वजन कम करने में मदद करने के लिए आपके चयापचय का कारण होगा। हर भोजन में दुबला प्रोटीन शामिल होना चाहिए, इसलिए आपके शरीर को ऊर्जा खोजने के लिए मांसपेशियों को तोड़ने की ज़रूरत नहीं है। अन्यथा आप अपने पेट को अपने चयापचय के अलावा कम कर देंगे।

    चेतावनी

    • पूरक उपयोगी हो सकते हैं, लेकिन इस तरह के रूप में इस पर विचार किया जाना चाहिए। काम के बिना वजन कम करने के लिए कोई जादू सूत्र नहीं है।
    • आप अधिक वसा और कार्बोहाइड्रेट नहीं खा सकते क्योंकि आप प्रशिक्षण कर रहे हैं। यद्यपि आप को अपने कैलोरी सेवन में थोड़ा अधिक वृद्धि की आवश्यकता हो सकती है यदि आप अधिक सक्रिय हो रहे हैं, तो आपको अब भी वज़न और वसा कम करने के लिए अधिक कैलोरी जलाए जाने की आवश्यकता होगी। कई पोषक तत्वों के साथ एक संतुलित आहार का पालन करके, आपको आवश्यक वसा और कार्बोहाइड्रेट की मात्रा में वृद्धि करने की आवश्यकता नहीं है, यदि आप चाहें तो पेट में आने के लिए अधिक समय की आवश्यकता होगी।
    • सभी खुराक के लिए अभी भी आहार और शारीरिक गतिविधि के स्तर में वृद्धि पर ध्यान देने की आवश्यकता है। शायद आपको बस एक सरल मल्टीविटामिन की आवश्यकता है
    • कैलोरी का सेवन कम न करें यह खतरनाक हो सकता है और कम वजन घटाने में परिणाम हो सकता है
    • कोई फिटनेस वीडियो, मशीनरी, गोली या प्रशिक्षण कार्यक्रम चमत्कारिक ढंग से आपको कछुआ abs जो आपको बिना किसी समय चाहते हैं। एक प्रोटीन शेक या मल्टीविटामिन सप्लीमेंट आपकी मदद कर सकते हैं, लेकिन गोलियां जो वजन घटाने या मांसपेशियों की वृद्धि का वादा करती हैं, उन्हें आम तौर पर अधिकारियों द्वारा अनुमोदित नहीं किया जाता है और शायद ही कभी आपको परिणाम देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com