कैसे मैकडॉनल्ड्स `में स्वस्थ खाने के लिए

यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि मैकडॉनल्ड्स मेनू स्वस्थ नहीं है, लेकिन कुछ विकल्प दूसरों की तुलना में बेहतर हैं अगर आपको फास्ट फूड जाने की तरह लगता है या आपके पास कोई अन्य विकल्प नहीं है, तो आप कम कैलोरी भोजन कर सकते हैं।

कदम

मैकडॉनल्ड्स पायदान 1 पर ईट हेल्थ नाम वाला छवि
1
घर पर मेनू पर एक नज़र डालें मैकडॉनल्ड्स की वेबसाइट पर लगभग सभी खाद्य पदार्थों के पोषक तत्वों को दिखाया गया है। अगर आप वहां जाने से पहले खाने का निर्णय लेते हैं, तो प्रलोभन का सामना करना आसान हो जाएगा।
  • मैकडॉनल्ड्स पायदान 2 पर ईट हेल्थ नाम वाला छवि
    2
    यदि आप एक सैंडविच खाना चाहते हैं, तो एक छोटे से एक का चयन करें अपने 250 कैलोरी के साथ, एक क्लासिक बर्गर आपको सूट करेगा McChicken एक विकल्प जाहिरा तौर पर स्वस्थ है, लेकिन चिकन के साथ सैंडविच (यहां तक ​​कि ग्रील्ड) के सबसे काफी फैटी और उच्च कैलोरी हो सकता है। यदि आप वास्तव में इस डिश के लिए विकल्प चुनना चाहते हैं, तो आपको मसालों के बिना ग्रील्ड चिकन के साथ एक सैंडविच या चिकन के साथ मैकवाड़ पसंद है।
  • मैकडॉनल्ड्स पायस 3 पर ईट हेल्थ नाम वाला छवि
    3
    यदि आप एक सलाद खाने के लिए चाहते हैं, तो उन खरोंच चिकन या वसा मसालों से बचें। आपको ग्रीष्मकालीन सिरका के साथ अनुभवी ग्रील्ड चिकन के साथ सीज़र सलाद का चयन करना चाहिए (कुल 260 कैलोरी के लिए)।



  • मैकडॉनल्ड्स के चरण 4 में ईट हेल्थ नाम वाला छवि
    4
    आप एक खुश भोजन का आदेश भी दे सकते हैं: भाग छोटे हैं Parmigiano रेगियानो नाश्ते चुनें और फल आप एक संतुलित भोजन बनाने के लिए अनुमति देगा
  • मैकडॉनल्ड्स के चरण 5 में ईट हेल्थ नाम वाला छवि
    5
    आप क्लासिक कार्बोनेटेड पेय को पानी पसंद करते हैं
  • टिप्स

    • यदि आप मैकडॉनल्ड्स के पास रहते हैं, तो साइकिल चलाना या चलना व्यायाम आपको कैलोरी जलाएगा और आपके चयापचय को उत्तेजित करेगा।

    चेतावनी

    • बिग मैक और क्वार्टर पाउंडर डिलक्स जैसी क्लासिक बर्गर से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com