कैसे हर घटना के लिए शारीरिक रूप से फ़िट होना चाहिए

क्या आप चाहते हैं कि आपके दोस्तों को लगता है कि आप जानते हैं कि वे सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं? क्या आप सभी खेलों और खेलों में अच्छा होना चाहते हैं जो आंदोलन की आवश्यकता होती है? क्या आप टहलने या दौड़ के दौरान हर किसी को प्रभावित करना चाहते हैं? यदि हां, तो यह आपके लिए लेख है!

सामग्री

कदम

इमेज शीर्षक जिसका नाम है टूटीक कम टूथ इनामेल स्टेप 4
1
खुद को मानसिक रूप से तैयार करें. आपको यह समझना चाहिए कि अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए आपको पूरी तरह से अपनी जीवन शैली को बदलना होगा न केवल आपको यह करना है, लेकिन आपको गतिविधियों, अभ्यास और पोषण संबंधी बदलावों को समायोजित करने के लिए भी तैयार होना चाहिए, जिनसे आपको निपटना होगा। यदि आप इस मार्ग का सामना करने में असमर्थ हैं, तो आप बहुत दूर नहीं जायेंगे।
  • 5 मिनट में स्कूल के लिए तैयार हो जाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    2
    एक कार्यक्रम तैयार करें. एक लोकप्रिय सिद्धांत होने के बावजूद, आपको अपनी मांसपेशियों के लिए तीन घंटे काम करने की ज़रूरत नहीं है। वास्तव में, खुद को इतना प्रशिक्षण देना और हर दिन शायद आपकी मांसपेशियों को मजबूत करने से रोकना होगा नीचे दी गई जानकारी का उपयोग करके एक प्रोग्राम तैयार करें
  • छवि का शीर्षक: घुटने की चोटों से बचें चरण 1
    3
    एक या अधिक खेल चुनें प्रतिरोध, जैसे तैराकी, दौड़ना या साइकिल चलाना इन सभी खेलों में दिल की मांसपेशियों का काम (दिल) होता है एक मजबूत दिल होने के नाते फिट होना एक महत्वपूर्ण घटक है इसके बिना, आप लंबे समय तक ट्रेन नहीं कर पाएंगे एक मजबूत दिल आपको लंबे समय तक अभ्यास करने की अनुमति देगा। इसलिए, हर दूसरे दिन एक प्रतिरोध खेल का अभ्यास करें। एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु पूल में 20 पूल हो सकता है, 4-6 किमी दौड़ सकता है या 6-8 किमी का चक्र चला सकता है। जब यह सरल होना शुरू हो जाए, तो धीरे-धीरे किमी या टैंक जोड़ना शुरू करें (उदाहरण के लिए प्रत्येक 2 सप्ताह में एक टैंक जोड़ना, हर महीने दो किलोमीटर अधिक चलाना और इसी तरह)।
  • किसी भी घटना के लिए शारीरिक रूप से फ़िट होना शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    ऊपरी शरीर के लिए एक 30 मिनट का कसरत रखो. कई मांसपेशियों को काम करने वाले कई व्यायाम हैं, ताकि आप हर 2 सप्ताह में अपना रूटीन बदल सकें ताकि आप ऊब नहीं हो सकें। हर दूसरे दिन काम करें
  • छवि शीर्षक से बचें घुटने की चोटों के चरण 2
    5
    निचले शरीर के लिए एक 30 मिनट का कसरत रखो। फिर, निचले शरीर के लिए बहुत सारे व्यायाम हैं, ताकि आप उन्हें थोड़ी देर में बदल सकें। खुद को हर दूसरे दिन ट्रेन करें ..
  • किसी भी घटना के लिए शारीरिक रूप से फ़िट होना शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6



    जब आप अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम को एक साथ रखते हैं, एक दिन आपको एक कार्डियो कसरत करना चाहिए और निचले या ऊपरी शरीर के लिए अभ्यास करना चाहिए और फिर बाकी प्रशिक्षण पूरा करने के बाद तो आपको 30 मिनट से एक दिन में एक घंटे तक काम करना चाहिए।
  • एक ऑप्थ्लोस्कोप चरण 6 का उपयोग करें
    7
    अपने आप को प्रेरित करने के लिए धीरज के खेल में अपनी प्रगति की निगरानी करें अगर आप उन्हें नहीं लिखते हैं, तो आप नहीं देखेंगे कि आप सुधार कर रहे हैं और यह निरंतर होना अधिक मुश्किल होगा।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद एयोन`s Bad Breath Step 3
    8
    अपने पोषण को बदलें. नहीं, आपको जंक फूड को हमेशा के लिए त्यागना नहीं है प्रशिक्षण से पहले भोजन सामान्य से हल्का होना चाहिए, कार्बोहाइड्रेट और विटामिन सी सहित आपको अधिक ऊर्जा प्रदान करने के लिए मांसपेशियों को पुनर्प्राप्त करने में मदद के लिए पोस्ट-कसरत भोजन प्रोटीन में समृद्ध होना चाहिए। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बहुत पानी पीना चाहिए ऊर्जा पेय, चाहे जो भी विज्ञापन कहें, वह पानी की जगह नहीं ले सकता है। पानी पी लो, और बहुत कुछ पी लो।
  • किसी भी घटना के लिए शारीरिक रूप से फ़िट होना शीर्षक चित्र 9
    9
    धीरज रखो! सबसे बड़ी गलती है कि जो लोग मजबूत बनना चाहते हैं, वे दिन में 2-3 घंटों को प्रशिक्षित करते हैं। वे ऐसा करते हैं क्योंकि वे सामान्य रूप से प्रशिक्षित करना शुरू करते हैं और तात्कालिक परिणाम नहीं देखते हैं, इसलिए उन्हें लगता है कि नियमित मांसपेशियों को विकसित करने और लोड को बढ़ाने के लिए पर्याप्त नहीं है। आप तत्काल परिणाम नहीं देखेंगे आप एक रात में वंडर वुमन नहीं बदलेंगे परिवर्तन क्रमिक होगा। यह बहुत धीरे-धीरे, वास्तव में, हो सकता है कि आप इसे लंबे समय तक नहीं देख सकें। लेकिन आप समय के साथ सुधार करेंगे।
  • स्टे अवेक पर कम से कम 24 घंटे के सीधे चरण 1 नाम वाली छवि
    10
    आराम. प्रशिक्षण के दौरान मजबूत न हो जब आप पुनर्प्राप्त हो जाएं तो मजबूत हों इसलिए, यदि आप ठीक नहीं होते हैं, तो मजबूत न बनें सरल। यदि आपका कार्यक्रम अच्छी तरह से संगठित है, तो आप उसी दिन मांसपेशियों को उसी दिन व्यायाम नहीं करेंगे, लेकिन आप मांसपेशियों के एक समूह को दूसरे समय काम करने के लिए आराम दे देंगे। यदि आपका कार्यक्रम इस तरह से व्यवस्थित नहीं है, तो इसे तुरंत बदलें
  • किसी भी घटना के लिए शारीरिक रूप से फ़िट होना शीर्षक वाला चित्र चरण 11
    11
    का आनंद लें! जब आप ट्रेन करते हैं तो संगीत सुनें एक दोस्त के साथ ट्रेन अपने आप को चुनौती! आखिरकार, कार्यक्रम स्थायी होना चाहिए, अस्थायी नहीं। यदि आप अपने प्रशिक्षण कार्यक्रम पर अपने समय का एक हिस्सा बिताते हैं, तो आप भी आनंद ले सकते हैं!
  • चेतावनी

    • हमेशा कुछ व्यायाम करें खींच एक कसरत से पहले अपने आप को चोट पहुँचाने से बचने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com