लाइव लाइफ कैसे करें

आजकल, हम सभी प्रतिबद्धताओं के दास हैं, स्कूल में बहुत व्यस्त हैं, काम और बिल के बारे में सोचने के लिए कुछ और हमारे पास कभी खुद का समय नहीं है और जब हमारे पास है, तो हम अक्सर टीवी देखने, घर के काम करने या नीचे बैठने में खर्च करते हैं। हमारे जीवन में केवल एक ही मौका है, तो हम वास्तव में जीवन जीने शुरू करते हैं, उन चीजों को पूरा करते हैं जो हमें पूरी तरह से संतुष्ट करते हैं और हमें पूरी तरह महसूस करते हैं।

कदम

भाग 1
पता लगाएं कि आपको क्या खुश करता है

लाइव लाइफ चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पारस्परिक संबंधों का पालन करना हम उन लोगों के साथ संबंधों को अक्सर स्वीकार करते हैं जिनसे हम प्यार करते हैं। बेशक, दोस्तों और परिवार वे हैं, जो मुश्किल क्षणों में हमारी मदद करते हैं, लेकिन वे भी खुश क्षणों को साझा करने के लिए लोग हैं। तथ्य यह है कि कई बार हम ध्यान नहीं देते हैं अपने प्रियजनों को दिखाएं कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं
  • अपनी मां को फूल दें, भले ही उसका जन्मदिन न हो। यदि आप कारों के साथ एक जादूगर हैं और आप जानते हैं कि आपके मित्र की कार को मोमबत्तियों के साथ समस्या है, तो उन्हें बदलने की पेशकश करें। एक छोटी सी तरह का इशारा उन लोगों के मूड को बढ़ाने के लिए बहुत कुछ कर सकता है जिनके दिल में एक विशेष स्थान है।
  • जब आप उस व्यक्ति के साथ संघर्ष में होते हैं जिसे आप प्यार करते हैं, तो इसे हल करने के लिए प्रतिबद्ध करें। अपने पीछे के द्वार को बंद कर दें, खुशी का रास्ता नहीं है! कभी-कभी यह केवल एक विचार या आपकी राय से अलग राय स्वीकार करने का मामला है अन्य व्यक्ति यह स्वीकार करेगा कि यह आपके लिए आसान नहीं था और आपकी इशारा को बहुत सराहना करेगा।
  • लाइव लाइफ चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    कार्रवाई दर्ज करें न सिर्फ सोचें कि आप जीवन में क्या करना चाहते हैं। ले जाएँ और इसे अभ्यास में डाल दो! आप अकेले ही ज़िम्मेदार हैं कि आपके जीवन में क्या होता है, आपके स्थान पर कोई और नहीं है उनके जीवन के अंत में बहुत से लोग अफसोस नहीं रखते हैं क्योंकि उन्हें पसंद होता है: उनमें से एक नहीं है। सबकुछ की कुंजी वास्तव में कार्रवाई है
  • लेग का सबसे लंबा कदम न लें, बहरहाल, अन्यथा आप सभी को छोड़ने का खतरा नहीं चला सकते हैं। छोटे क्रमिक कदम और स्थिरता के साथ आप जीवन में महान लक्ष्यों को प्राप्त करते हैं।
  • छवि शीर्षक लाइव जीवन चरण 3
    3
    सबसे उपेक्षित पहलुओं पर ध्यान दें क्या आपने गौर किया है कि आपको सुखद और सुव्यवस्थित स्थान पसंद है, लेकिन आपके व्यक्तिगत स्थान एक आपदा हैं? अपने चारों ओर एक अद्भुत माहौल बनाने शुरू करें और अपने दोस्तों को इसे साझा करने के लिए आमंत्रित करें! स्कूल में आपका कला शिक्षक आपके कलात्मक कौशल के लिए आपकी प्रशंसा करता था? यहां तक ​​कि अगर आपने हमेशा कुछ बनाने के बारे में सोचा है, तो आपने स्नातक होने के बाद से कुछ भी नहीं किया है। समय बर्बाद मत करो: तैयार रंग और ब्रश प्राप्त करें और पिकासो शैली को पेंट करना शुरू करें, आपका ध्यान में है!
  • छवि शीर्षक लाइव जीवन चरण 4
    4
    अपना समय अच्छी तरह से प्रबंधित करें हर दिन, अपने तीन सबसे महत्वपूर्ण कार्यों की एक सूची बनाओ, सप्ताह के अंत तक पूरा किया जाना है। सबसे सरल कार्य है और इस तरह एक पत्र, इतने पर लिख ईमेल का जवाब, फ़ोन कॉल करने, प्रपत्र को भरे और के रूप में भविष्य में कम महत्वपूर्ण है, लेकिन अगर अधूरा छोड़ दिया है, पैदा कर सकता है की समस्याओं, के साथ एक और सूची भरें। दिन के एक समय के लिए योजना बनाएं (उदाहरण के लिए, 4:30 अपराह्न) उन्हें एक साथ पूरा करने के लिए। सबसे पहले सबसे महत्वपूर्ण मामलों पर कब्जा कर लिया और फिर, निर्धारित समय पर, छोटे लोगों के बारे में सोचो।
  • दिन के अंत में, जांच करें कि अभी तक क्या काम किए जाने हैं। अगले दिन कम महत्वपूर्ण मामलों को पोस्टपोन्स और सबसे महत्वपूर्ण लोगों पर ध्यान केंद्रित करें।
  • इस पद्धति के लिए धन्यवाद, आप अपने जीवन की प्राथमिकताओं की उपेक्षा करने वाली कम महत्वपूर्ण चीजों में अपना समय बल्क में शामिल नहीं करने का प्रबंधन करेंगे।
  • किसी भी नवीनता की तरह, इसे पूरा करने में कुछ समय लगेगा, लेकिन दृढ़ता पर जोर देते हैं। अंत में आप समय प्रबंधन करेंगे और खुद को प्रबंधित करने का समय नहीं होगा!
  • भाग 2
    नए कौशल और शौक जानें

    लाइव लाइफ चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    व्यायाम के क्षेत्र में नई चुनौतियों का पालन करें। अपने सामान्य प्रशिक्षण दिनचर्या में 30 दिवसीय शारीरिक चुनौती दर्ज करें यह आपकी सामान्य शारीरिक गतिविधि व्यवस्था को बेहतर बनाने का एक बहुत प्रभावी तरीका है अधिकांश चुनौतियां 20 या 30 मिनट में पूरी हो जाती हैं, लेकिन ये आपको सामान्य से अधिक सक्रिय रखने के लिए पर्याप्त हैं। 30 दिन तक रहने वाले स्वास्थ्य कार्यक्रम उत्कृष्ट परिणाम देते हैं क्योंकि वे लक्ष्य प्रदान करते हैं "स्मार्ट": विशिष्ट, औसत दर्जे का, प्राप्त, प्रासंगिक और में परिभाषित समय.
    • धक्का-अप के आधार पर चुनौतियों का प्रयास करें, केटलबेल स्विंग और फर्श की रिक्ति (धुरी स्थिति)। शरीर के उस भाग के आधार पर व्यायाम चुनें जिसे आप प्रशिक्षित करना चाहते हैं। याद रखें, हालांकि, 30 दिन की शारीरिक चुनौती को आपके सामान्य प्रशिक्षण की नियमितता को बदलने की ज़रूरत नहीं है। सिद्धांत रूप में, आपको नियमित रूप से व्यायाम करना जारी रखना चाहिए। पहले आपको थोड़ी सी परेशानी होगी, लेकिन अंत में आपको दोनों दिनचर्या अच्छी तरह से करने में सक्षम होना चाहिए, और आप शारीरिक फिटनेस हासिल करेंगे।
    • यहां लक्ष्य का समावेश करने का एक उदाहरण यहां दिया गया है "स्मार्ट" केटलबॉल का उपयोग करना
    • विशिष्ट उद्देश्य: 30 दिन की भौतिक चुनौती केटलल स्विंग प्रदर्शन में शामिल होगी।
    • मापनीय लक्ष्य: आपको 500 स्विंग रोजाना 20 बार करना होगा ताकि कुल में 10,000 स्विंग तक पहुंच सकें।
    • कार्यान्वयन योग्य उद्देश्य: उद्देश्य 10, 15, 25 और 50 पुनरावृत्तियों की 5 श्रृंखला में अभ्यासों को उप-विभाजित करके पहुंचा जा सकता है।
    • प्रासंगिक उद्देश्य: यह काम करने के लिए एक शानदार तरीका है कोर (अर्थात तथाकथित पेशी कोर्सेट)
    • समय में निर्धारित लक्ष्य: लक्ष्य 30 दिनों में 10,000 स्विंग्स को अंजाम देना है।
    • 5 किमी या छोटे के पैर दौड़ के लिए प्रशिक्षण की संभावना पर विचार करें ये प्रतियोगिताओं बहुत लोकप्रिय हो गई हैं और कई सकारात्मक स्वास्थ्य प्रभावों की गारंटी दी गई है, यहां सूची में असंभव है। ऐसी घटनाओं में भाग लेते हुए आप फिट होते हैं, अपने प्रतिस्पर्धी मूड की खेती करते हैं, अनुशासन को पूरा करते हैं और कई नए लोगों से मिलते हैं। यदि आपने कभी भी हिस्सा नहीं लिया है या यदि आप कुछ आकार से बाहर हैं, तो छोटी दौड़ के लिए साइन अप करें या गति पर आयोजित दौड़ के भाग में हिस्सा लें। जिस क्षेत्र में आप रहते हैं उसमें 5 किमी दौड़ने वाले दौड़ को ढूंढना आसान होना चाहिए। यदि आपको इसे नहीं मिला है, तो इसे कहीं और देखें, हर दिन या हर दूसरे दिन एक महीने के लिए ट्रेन करें और उस स्थान पर जाएं जहां प्रतियोगिता की जगह ले ली जाए।
  • लाइव लाइफ चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    महत्वपूर्ण कारणों से निपटने वाले संघों के लिए स्वयंसेवी स्वयं सेवा आप नए कौशल प्राप्त और उन है कि पहले से ही विकसित करने के लिए अनुमति देता है, यह भी एक उत्कृष्ट नए लोगों से मिलने के लिए गतिविधियों है कि लोग हैं, जो आप के साथ आम में एक बहुत कुछ है करने के लिए उपयोगी होते हैं में भाग लेने के द्वारा मौका है। इसके अलावा आप एक सामाजिक वातावरण में स्थिति को बदलने में मदद कर सकते हैं, जिसका आप ध्यान रखते हैं।
  • बच्चों के साथ स्वयंसेवा के विचार पर विचार करें ऐसे कई क्षेत्र हैं जिनमें आप खुद को आज़मा सकते हैं: युवा समूहों, शिक्षण, किशोर जेलों में सहायता गतिविधियों, प्रमुख स्काउटिंग संगठनों के साथ गतिविधियां। यदि आपको लगता है कि आप एक शिक्षक या सामाजिक कार्यकर्ता हैं, तो इस दिशा में सहभागिता बहुत उपयोगी हो सकती है जो नाबालिगों के साथ काम करता है।
  • अपना समय एक पशु आश्रय में काम करें। यह एक ऐसी गतिविधि है जो तात्कालिक संतुष्टि प्रदान करती है। कुछ भी आपको एक बड़ी पिल्ला की तुलना में बेहतर महसूस नहीं कर पा रहा है, क्योंकि आप कटोरे में खाना डालते हुए देख रहे हैं। आप धन उगाहने का भी ख्याल रख सकते हैं, पशु बचाव के क्षेत्र में बुरी तरह से जरूरी चीजें - आप एक पशुचिकित्सा के सहायक भी बन सकते हैं या आवारा कुत्तों और बिल्लियों को ठीक कर सकते हैं। बस gratifications की तरह, अवसर अनंत हैं
  • लाइव लाइफ चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    रसोईघर के लिए समर्पित आपका परिवार और दोस्तों शायद आपके नए शौक की सराहना करेंगे। आप स्वादिष्ट जाम, स्वादिष्ट अचार या भावुक केक तैयार कर सकते हैं। अपने व्यंजनों को परिपूर्ण करने के बाद, अपने स्वादिष्ट कृतियों को एक खाना पकाने प्रतियोगिता में या स्थानीय त्योहार में पेश करने का प्रयास करें।
  • घर का बना बियर बनाओ यदि आप पानी उबाल कर सकते हैं, तो आप बीयर भी कर सकते हैं - यहां तक ​​कि प्रीमियम की गुणवत्ता, और वाणिज्यिक एक की तुलना में बहुत कम लागत पर। घर से बने बीयर का चलन लंबे समय से आया है क्योंकि यह वैध था। वर्षों से, तकनीकों को परिष्कृत किया गया है, विभिन्न प्रकार और सामग्री की गुणवत्ता और उपलब्ध उपलब्धियां उत्कृष्ट परिणाम प्रदान करती हैं। आजकल, चलना एक वास्तविक विज्ञान बन गया है, लेकिन एक स्वादिष्ट बियर तैयार करने के लिए उच्चतम स्तरों पर होना जरूरी नहीं है।
  • बीयर का निर्माण एक अनन्य कला है, जो प्रयोग के नाम पर कुछ त्रुटियों की अनुमति देता है।
  • यदि आप सीखना चाहते हैं, तो जानकारी ऑनलाइन ढूंढें या पुस्तक पुस्तिका खरीदें प्रत्येक स्रोत जो आप से परामर्श करते हैं, उसे अलग-अलग प्रक्रिया बनाने और बीयर बनाने की सलाह दी जाएगी - आप भी अलग-अलग व्यंजनों को भी ढूंढेंगे दिलचस्प बात यह है कि ज्यादातर मार्गदर्शिकाएं दुर्जेय परिणाम की गारंटी देती हैं।
  • घर में बीयर बनाने के लिए जरूरी सामान और उपकरण ढूंढना मुश्किल नहीं है क्योंकि यह एक बार था। यदि आपकी दुकानों की ज़रूरतें पूरी तरह से बिक रही हैं तो अन्यथा आप हमेशा उस चीज़ को ऑर्डर कर सकते हैं जो आपको ऑनलाइन ज़रूरत है
  • लाइव लाइफ चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने परिवार के परिवार के पेड़ को बनाओ यह आकर्षक विषय कहा जाता है "वंशावली"। इंटरनेट पर कई पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं जो सिखाते हैं कि परिवार के इतिहास को कैसे ट्रैक किया जाए। यह एक अच्छा वंशावली अनुसंधान करने के लिए समय लगता है, लेकिन एक बार पूरा एक चेतावनी है कि अपने परिवार के सभी सदस्यों मज़ा आएगा हो जाएगा, और वह भी एक उपहार में एक या अधिक रिश्तेदारों को पेशकश करने के लिए हो सकता है। सिद्धांत रूप में आप कई सदियों पहले समय पर वापस जा सकते हैं।
  • याद रखें कि एक सटीक और सटीक वंशावली अनुसंधान करने के लिए आपको सूक्ष्म होना चाहिए, विवरणों को ध्यान में रखना चाहिए और जासूस की मानसिकता के साथ आगे बढ़ना होगा।
  • अपने परिवार के बारे में पहले से ही जो कुछ पता है उसे लिख कर आरंभ करें अपने आप से शुरू करें और अपनी सारी जानकारी दर्ज करें। पीढ़ी के बाद वंशावली पेड़ की पीढ़ी को देखकर महत्वपूर्ण परिवार की कहानियों और जानकारी को सुरक्षित रखें। रिकॉर्ड विवाह और मृत्यु की तारीख, नाम, जन्मतिथि और अन्य घटनाएं जो आप जानते हैं
  • भाग 3
    आपका स्वागत है अवसर और लोगों को अपना रास्ता पार




    लाइव लाइफ चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    जोखिम ले लो कोई सफल व्यक्ति नहीं आया है, जहां वह पहले कभी विफलताओं और कथित सीमाओं के साथ नहीं आया है। विन्स्टन चर्चिल को स्कूल में खारिज कर दिया गया था। ओपरा विन्फ्रे को बताया गया कि वह टीवी पर आने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। कोलंबिया पिक्चर्स का मानना ​​था कि मर्लिन मोनरो काफी खूबसूरत नहीं था और वॉल्ट डिज्नी को बताया गया था कि उन्हें कल्पना की कमी है! फिर भी इन लोगों में से कोई भी अपनी स्पष्ट सीमा के सामने बसा या निराश हो गया है उन्होंने दुनिया का सामना किया है और इसे बनाया है, ताकि आप इसे भी कर सकें!
  • लाइव लाइफ चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    आप नए लोगों को जानते हैं एक समूह में शामिल हों जो आपकी रुचियों को साझा करते हैं, जैसे शाकाहारी भोजन या शतरंज। जब आप किसी व्यक्ति से मिलते हैं जिसे आप जानना चाहते हैं, तो स्वाभाविक रूप से व्यवहार करें और उदाहरण के लिए आप जिस स्थिति का अनुभव कर रहे हैं उससे संबंधित कुछ मांगें "क्या इस पनीर में रेननेट होता है या शाकाहारी होता है?"। स्वयं को नए लोगों से मिलने का एक और बड़ा अवसर है, क्योंकि इससे हमें अपने दैनिक दिनचर्या से बचने की अनुमति मिलती है। दूसरों की मदद करने से हमें बेहतर महसूस होता है
  • लाइव लाइफ चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    अनिश्चितता और संभव इनकार सहन करने के लिए जानें। किसी भी कारण से, एक व्यक्ति को आप को जानने में दिलचस्पी नहीं हो सकती है, और आपको कभी पता नहीं चलेगा क्यों इसे निजी मामले के रूप में न लें, क्योंकि मूल रूप से दूसरों को आप वास्तव में नहीं जानते हैं यह हो सकता है कि वह व्यक्ति किसी विशिष्ट जातीय या धार्मिक संप्रदाय का है और केवल अपने ही समुदाय के लोगों में भाग लेने के लिए शिक्षित किया गया है।
  • लाइव लाइफ चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    अज्ञात का अन्वेषण करें, भले ही आप अपने सिर को उछलने का जोखिम उठाएं। गलत सामान्य है त्रुटियों के कारण हम यह जानना सीखते हैं कि क्या नहीं है से वैध है। चाहे वह एक प्रेरित विचार, एक अंधे तिथि या कैरियर के अवसर हो, तो हर नई स्थिति को विकसित करने का मौका ले लें। बहुत से लोग डर में रहते हैं और कम से कम वे क्या कर सकते हैं महान बातें नहीं मानते हैं!
  • बहुत से लोग खुद को दूसरों की इतनी राय रखते हैं दूसरों को जो कहते हैं, उन पर भरोसा करें, लेकिन आपको उन पर विश्वास करना हमेशा नहीं होता है जो वे आपके बारे में कहते हैं, क्योंकि अक्सर वे अपने डर के आधार पर अनुमान लगाते हैं!
  • कई लोग दुनिया में किसी का ध्यान नहीं लेना पसंद करते हैं, दूसरों की राय पर सवाल न उठाएं और किसी के जीवन को परेशान न करें। आंतरिक रूप से, हालांकि, ये लोग सकारात्मक बदलाव की उम्मीद करते हैं। अपने आप को सच रहने के लिए, एक अकेली भेड़िया होने की चिंता मत करो। जिस हद तक आप खुद को और दूसरों को चोट नहीं पहुंचे, ठीक है।
  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह कोशिश करना है आपको अपने आप को अपने आप को मैदान में फेंकने पर भरोसा करना पड़ेगा, इसलिए पीठ पर खुद को पॅट दें और कोशिश करें! हम ग्रह पर कई हैं: अंत में आप अपने गोत्रा ​​मिल जाएगा
  • भाग 4
    दिलचस्प स्थानों में यात्रा और सुलभ कीमतों पर

    लाइव लाइफ चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    500 यूरो या उससे कम की कीमत पर एक विकासशील देश, थाईलैंड, वियतनाम या लाओस जैसी यात्रा करने के लिए कुछ सप्ताह की यात्रा करें। अन्य बहुत महंगा स्थानों के विपरीत, ये तीन देश आपके बजट में फिट हो सकते हैं। लगभग 500 यूरो के साथ आप हवाई जहाज के टिकट को छोड़कर, दो सप्ताह की यात्रा का आयोजन कर सकते हैं। बजट में आवास, पेय, भोजन, परिवहन और अन्य खर्च शामिल हैं
    • थाईलैंड पसंदीदा स्थलों में से एक है, और बहुत अच्छे कारणों के लिए कम लागत वाले आवास और भोजन, सस्ते गाड़ियों और बसों, सुंदर पहाड़ों और समुद्र तटों, साथ ही थाईलैंड जैसे बैंकाक के समृद्ध महानगरों ने, थाईलैंड को बजट के प्रति सजग यात्रियों के लिए आदर्श गंतव्य बना दिया।
    • वियतनाम पैसे बचाने के लिए एक और आदर्श स्थान है और यह एक बहुत ही सुंदर देश है जो बहुत कुछ प्रदान करता है। आवास सस्ते और अभी तक आरामदायक और साफ हैं, भोजन दुनिया में सबसे कम और सबसे कम महंगा है, यहां तक ​​कि बस से बढ़कर भी अधिक बचत होगी।
    • हाल के वर्षों में लाओस ने बैकपैकिंग को प्यार करने वाले लोगों के बीच लोकप्रियता पाई है। लागत अभी भी उचित सीमाओं के भीतर है दुनिया का यह अविश्वसनीय हिस्सा अपने शांतिपूर्ण जीवन शैली और लुभावनी परिदृश्य के लिए जाना जाता है।
  • लाइव लाइफ चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी वर्तमान नौकरी छोड़ें और यात्रा शुरू करें अपने आप से पूछें कि क्या वास्तव में आप क्या पसंद करते हैं: यदि उत्तर नहीं है "हां" आश्वस्त और उत्साहित, तो वह इसके बारे में सोचना शुरू कर देता है! सबसे पहले, सब कुछ आप वास्तव में जरूरत नहीं है बेचते हैं। फिर कम से कम दो महीने के वेतन को अलग कर दें। अंत में, स्वयंसेवा के लिए समर्पित, ऑनलाइन या एक विकासशील देश में एक स्कूल में इतालवी पढ़ाते हैं।
  • मानो या न मानो, वहाँ अनगिनत संघों, गैर-लाभकारी संगठन और विकासशील देशों में किसी भी तरह की मदद की तलाश करने वाले व्यक्ति हैं। आप एक कंपनी में होंडारास में कॉफी तैयार कर सकते हैं या मैक्सिको के खेत में एक तिब्बती स्कूल में स्वयंसेवा कर सकते हैं चुनाव केवल आप पर निर्भर करता है
  • कई वेबसाइटें हैं जो गैर-सरकारी संगठनों, कंपनियों या स्वयंसेवकों की मांग करने वाले व्यक्तियों की घोषणाएं पोस्ट करती हैं। वे आम तौर पर भुगतान नहीं करते हैं, लेकिन भोजन और आवास प्रदान करते हैं आपको यात्रा के लिए भुगतान करना पड़ता है और आपके मासिक खर्चों को कवर करने के लिए आपके पास पैसा है।
  • आप इतालवी ऑनलाइन या विदेश में एक स्कूल में पढ़ सकते हैं। यदि आप ऑनलाइन पढ़ाते हैं, तो आप इसे एक फ्रीलांसर या एक मान्यता प्राप्त संस्था के रूप में कर सकते हैं। उत्तरार्द्ध मामले में, पता करें कि ऑनलाइन इतालवी ऑनलाइन सिखाने के लिए कौन सी प्रमाण पत्र या डिप्लोमा आवश्यक हैं। यदि आप अंग्रेजी धाराप्रवाह बोलते हैं, तो आप इंटरनेट पर कई विद्यालयों में से एक के माध्यम से विकासशील देशों में इस भाषा को पढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं। कई लोगों को एक टीईएफएल प्रमाण पत्र की आवश्यकता होती है, लेकिन सभी नहीं। आप बुनियादी या उन्नत स्तर को पढ़ सकते हैं स्कूल आमतौर पर भोजन, आवास और एक अच्छे वेतन की पेशकश करते हैं। अंग्रेजी को विदेशी भाषा के रूप में सिखाने के लिए मापदंड धैर्य, रचनात्मकता, संगठनात्मक कौशल और भाषा का उत्कृष्ट ज्ञान है।
  • लाइव लाइफ चरण 15 नाम की छवि
    3
    यात्रा ब्लॉग पढ़ें अधिकांश ब्लॉगर्स को लिखने के लिए भुगतान नहीं किया जाता, इसलिए वे उन देशों के बारे में एक ईमानदार और ईमानदार निर्णय देते हैं। चूंकि आपके पास एक सीमित बजट है, बैकपैकर यात्रा के बारे में बात करते ब्लॉगों से परामर्श करें एक ईमानदार अवलोकन की पेशकश के अलावा, कई ब्लॉग भी यात्रा की लागत के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं और रहने के लिए
  • लाइव लाइफ चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    4
    यात्रा करने के लिए समर्पित फ़ोरम ब्राउज़ करें कई यात्री, जो अपने गंतव्य से सिर्फ वेब पर अपने इंप्रेशन साझा करते हैं, मदद करने के लिए ईमानदार और उत्सुक हैं। हालांकि, आपको चिमटा के साथ क्या कहना चाहिए, क्योंकि यह स्मृति में केवल कुछ घटनाओं का चयन करने के लिए मानव स्वभाव का हिस्सा है, आमतौर पर नकारात्मक हैं
  • टिप्स

    • बिना शर्त प्यार को गले लगाओ और माफ करना सीखो।
    • कहावत का पालन करें "जीवित रहें और जीवित रहें"
    • अपने सहज ज्ञान और जुनून का पालन करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com