यीशु मसीह में मुक्ति कैसे प्राप्त करें

क्या आप उद्धार प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन आप यह नहीं जानते कि यह कैसे करना है? इस आलेख में आपके लिए जिन उत्तरों की तलाश है I विधि का पालन करना सरल है और परिणाम अनंत काल के लिए अंतिम है!

कदम

छवि का शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचाया चरण 1
1
दूसरों को इससे बाहर रहने दें- यह आपके और भगवान के बीच है अब तक, यह संभावना है कि बहुत से लोग पहले से ही आपके जीवन को बदलने का वादा कर चुके हैं, लेकिन यह लेख वास्तविक के लिए ऐसा कर सकता है। प्राप्त करने में सक्षम होने के नाते बहुत आसान है, जैसे कि तीन तक की गिनती
  • इमेज का शीर्षक जिसे यीशु मसीह के माध्यम से बचाया गया चरण 2
    2
    यह समझने की कोशिश करें कि आप एक पापी हैं अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें: "क्या मैंने कभी हमारे प्रभु को दूसरे स्थान पर रखा है? मैंने कभी झूठ बोला है (झूठ एक झूठ है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना छोटा लगता है), चुराया (एक परीक्षा में धोखा दिया, बिना चबाने वाली गम का एक पैकेट मिला, आदि), नफरत (बाइबल कहती है कि जो कोई भी अगले नफरत करता है ऐसा लगता है जैसे उसने अपने दिल में एक हत्या की है), अशुद्ध विचारों (बाइबिल का कहना है कि यह अपने अंतरंग में व्यभिचार करने की तरह है), अशुभ ("हे भगवान!"), मेरे माता-पिता का अपमान किया या मैं चीजों से ईर्ष्या कर रहा था किसी अन्य व्यक्ति से संबंधित है?" बाइबल कहती है कि हम सभी ने पाप किया है, और एक भी आज्ञा का पालन नहीं करना हर किसी की अवज्ञा की तरह है। हर पाप को दंड दिया जाना चाहिए, और हमारा भगवान एक न्यायसंगत और न्यायसंगत ईश्वर है। वह आपको उस सजा को दण्ड देना चाहिए जिसकी आप पात्र हैं: नरक। हालांकि, वह अपने पापों के लिए मर गया और खुद को त्याग करने के लिए खुद को बलिदान किया, ताकि आप एक उपहार के रूप में अनन्त जीवन प्राप्त कर सकें।
  • इमेज का शीर्षक जिसे यीशु मसीह के माध्यम से बचाया गया चरण 3
    3
    अपने पापों को पश्चाताप करें और स्वयं को ही सोचना बंद करो इसका अर्थ है कि आप यीशु मसीह का अनुसरण करने के लिए जिस मार्ग का अनुसरण कर रहे हैं उसका त्याग करना है। अकेला, आप ऐसा नहीं कर सकते, लेकिन पवित्र आत्मा आपको शक्ति प्रदान करेगा, यदि आप प्रार्थना करते हैं। वह आप को बदलने और एक अलग व्यक्ति में बदल सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक जिसे यीशु मसीह के माध्यम से बचाया गया चरण 4
    4
    खुश रहो और आनन्दित रहो, अब जब आपको माफ किया गया है (क्योंकि जब आप अपने दिल से अपनी माफी मांगते हैं, तो वह हमेशा आपको देता है)। विश्वास करो और वह, उसकी दया से, आपको नरक से बचाएगा।
  • इमेज का शीर्षक जो यीशु मसीह के माध्यम से बचाया चरण 5



    5
    हमारे भगवान से बात करो प्रार्थना करो हमेशा: यह एक छोटा सा अनुरोध है जैसे कि भगवान से पूछते हुए कि आप एक परीक्षा उत्तीर्ण करने या उससे अधिक गंभीर होने में मदद करने के लिए डॉक्टरों को यह समझने में सहायता करें कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं और उसमें क्या गलत है यह बुरा है
    यह जानना एक बढ़िया लग रहा है कि कोई व्यक्ति है कभी वहाँ आप को सुनने के लिए तैयार: यह कोई यीशु मसीह है उन लोगों के कई उदाहरण पढ़ें जिनकी प्रार्थना भगवान ने प्राप्त की है हर दिन बाइबिल पढ़ें: अगर आप केवल एक ही बात कर रहे थे, तो भगवान के साथ आपका रिश्ता क्या है? आपको कभी नहीं पता होगा कि भगवान ने आपको क्या जवाब दिया, जब तक कि आप उसका शब्द नहीं पढ़ते।
  • छवि का शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचाया चरण 6
    6
    ये छंद याद रखें: यीशु ने उत्तर दिया, "सचमुच मैं तुमसे सच कहता हूं, जब तक कोई जल और आत्मा से पैदा न हो, तो वह ईश्वर के राज्य में प्रवेश नहीं कर सकता।" (यूहन्ना 3: 5) "क्योंकि परमेश्वर ने दुनिया को बहुत प्यार किया , अपने एकमात्र पुत्र को देने के लिए, ताकि जो कोई उस पर विश्वास करे, वह नाश न हो, परन्तु अनन्त जीवन पाए। "(यूहन्ना 03:16)
  • छवि का शीर्षक यीशु मसीह के माध्यम से बचाया चरण 7
    7
    जब आपको मदद की ज़रूरत है, तो यीशु से प्रार्थना करो और अपने वादों को रखने के लिए आमंत्रित करें: उस पर आपकी हर चिंता को फेंकना, क्योंकि वह आपकी परवाह करता है (1 पतरस 5: 7)
  • यीशु कोई है जिसे आप पर भरोसा कर सकते हैं उससे बात करो जैसे आप एक मित्र या भाई होंगे और उसे बताइए सब. वह तुमसे प्यार करता है जैसे कि आप एक भाई या बहन इतने सारे थे कि उन्होंने अपनी जिंदगी का त्याग करने के लिए आप का त्याग किया! पवित्र आत्मा कभी भी आपको नहीं छोड़ेगा: यह आपको आराम देगा और एक मित्र होगा जो हमेशा आपके पक्ष में रहेगा।
  • टिप्स

    • यीशु एक ऐसा नाम है जिसे हमने जन्मदिन के बाद से सुना है, भले ही हमें पता नहीं था कि यह आधिकारिक आंकड़ा था कि हमारे माता-पिता अक्सर उद्धृत करते थे। बढ़ते हुए, हम भगवान के बच्चे के बारे में और अधिक जानते हैं जो मेरे लिए धरती पर आया था और एक बच्चे के रूप में तुम्हारे लिए क्रूस पर खुद को ढंक कर हमारे पापों को धोने के लिए। यीशु मसीह के अलावा हमारे लिए भी ऐसा कौन करेगा? अगर मसीह हमें इतना प्यार करता है, हमें विश्वास करना चाहिए कि वह हमारे पापों को क्षमा करेगा। वह मुक्ति का एकमात्र तरीका है शैतान हमें दिन के हर पल में परीक्षा देता है, परन्तु हमारा प्रभु हमेशा हमारे पास रहता है ताकि हम उसके करीब पहुंच सकें। कठिनाइयां हमें नष्ट करने या हमें पीड़ित करने के लिए पैदा नहीं होती हैं: वे हमें मजबूत बनाने के लिए मौजूद हैं। यीशु, पुनरुत्थान करके, मृत्यु को हरा दिया है और इसलिए, हमारे पापों को माफ करने की शक्ति है: हमें उनसे बचाने के लिए वह अपने क्रोध को पकड़ रहा है- वह हमें हमारे पापों को क्षमा करेगा। हमारे भगवान में विश्वास क्योंकि विश्वास चमत्कार काम कर सकते हैं लुई में विश्वास - आप अकेले चलने नहीं देंगे और हमेशा हाथ से आपको पकड़ेंगे

    चेतावनी

    • यह एक ईसाई होना हमेशा आसान नहीं होता है - आपको आनंद लेने के लिए बहुत कुछ होता है, लेकिन आप पर काबू पाने में भी बाधाएं होती हैं इन बाधाओं को आप मजबूत बनाने और अपने विश्वास का परीक्षण करने के लिए उपयोग किया जाता है। आप विजेता या पराजित हो सकते हैं यह इन क्षणों में है कि आपको यीशु पर भरोसा करना होगा और प्रार्थना करना होगा। प्रार्थना हमेशा काम करती है यहोवा उत्तर देता है, "हाँ", "नहीं" या "प्रतीक्षा" सिग्नल भेजना। विश्वास न करें कि भगवान की चुप्पी का मतलब "नहीं" - वह उन तरीकों से काम कर सकता है जिन्हें आप उम्मीद नहीं करते हैं, ताकि आपके प्रयास किए जाने के बाद, आपको एक दिन मिल सकता है जब आप एक बड़ा अंतर देखेंगे
    • एक दरवाजा बंद हो सकता है, लेकिन दूसरा दरवाजा खोलता है कार्य, मित्र, स्कूल, कैरियर और यहां तक ​​कि परिवार सभी चीजें हैं जो आती हैं और जाते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बाइबल
    • आपका विश्वास
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com