कैसे पता चलेगा कि आप स्वर्ग में जाएंगे (यदि आप ईसाई हैं)

यीशु ने कहा: "मैं रास्ता, सत्य और जीवन हूं मेरे द्वारा सिवाय कोई भी पिता के पास नहीं आता है" (यूहन्ना 14: 6)। बाइबल कहती है, "इसलिये मैं ईश्वर की कृपा को रद्द नहीं करता - क्योंकि यदि कानून से औचित्य आता है, तो मसीह व्यर्थ होकर मर गया" (गल 2:21)। यह ईसाई नहीं है जो कहते हैं कि यीशु ही भगवान तक पहुंचने का एकमात्र तरीका है, लेकिन यह खुद यीशु ने घोषित किया था। मैं स्वर्ग में नहीं जाऊंगा क्योंकि मैं यीशु को प्रभु के रूप में मानता हूं। मैं अपने देश की परिषद के अध्यक्ष के रूप में किसी व्यक्ति को स्वीकार कर सकता हूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से आपके विचारों से असहमत नहीं हो सकता। मैं खुद को बचा सकता हूं क्योंकि 2,000 साल पहले परमेश्वर ने उन लोगों के साथ एक समझौता किया था जो पश्चाताप करते हैं और उद्धारकर्ता में भरोसा करते हैं। भगवान बन गया मांस वह पूरी तरह से इंसान और पूरी तरह से परमेश्वर था, बिना किसी पाप के। यीशु मसीह ने हमारी मानवता में भाग लिया और उसने हमारे साथ हमारे पापों को अपने शरीर पर लाने की पहचान की। हमारे पापों के अपराध को लेकर हमारे स्थान पर क्रूस पर मरने पर पिता के क्रोध पर उसने पुत्र पर उंडेल दिया। क्यों? क्योंकि उसने जानबूझकर हमारे सभी पापों की बेटा जिम्मेदारी दी और परमेश्वर पाप को नफरत करता है। यीशु मसीह ने सज़ा दी थी कि हम में से प्रत्येक को हकदार होना चाहिए। हम भगवान के कानून तोड़ा है और यीशु, हमारे ऋण और हमारे पापों के सभी के लिए भुगतान किया है, ताकि भगवान उनके बच्चों के रूप में हमें गोद ले सकते हैं जब हम अपनी योजना का स्वागत करते हैं।

आप खुद को बचाने के लिए नहीं मान सकते, लेकिन याद रखें कि बाइबल कहती है: "इस अनुग्रह के लिए, वास्तव में, आप विश्वास के द्वारा बचाए गए हैं - और यह आपके पास नहीं आता है, परन्तु यह परमेश्वर की ओर से एक उपहार है - न ही यह कामों से आता है, ताकि कोई इसके बारे में घमंड न करे।"।

कदम

एक ईसाई चरण 1 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
1
विश्वास और विश्वास है कि: "वह विद्यमान है और उनको पुरस्कार देता है जो उसकी तलाश करते हैं" (इब्रानियों 11: 6) आपकी समझ पर विश्वास नहीं होना चाहिए "शायद यह ऐसा ही है!"। नहीं, उद्धारकर्ता, मसीह यीशु में उद्धार, आशीर्वाद और विश्वास के विषय में बाइबिल के वचनों का स्वागत करें।
  • एक ईसाई चरण 2 के रूप में शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    2
    पछताना, बपतिस्मा दिया, पवित्र आत्मा प्राप्त करें और अनुग्रह के गुण में पुनर्जन्म करें। जैसा कि बाइबल कहती है: "कृपा से तु के माध्यम से सहेजे जाते हैं आस्था और इस अपने आप से नहीं है, यह का उपहार है काम करता है के ईश्वर नहीं, ऐसा न हो कि किसी को भी घमंड चाहिए (यहाँ प्रेरित, पुराने कानून का काम करता है की बात करते हैं नैतिक कानून काम करता है के नहीं )। क्योंकि हम उनका काम है, जो मसीह यीशु में अच्छे कामों के लिए बनाया गया है जो परमेश्वर ने तैयार किया है, ताकि हम उनका पालन कर सकें" (इफिसियों 2: 8-10) अब आप अपनी प्राथमिकताओं को बदल सकते हैं, क्योंकि आप मसीह यीशु के द्वारा एक नए प्राणी हैं, क्योंकि "वह तुम्हारे साथ रहता है और आप में होगा"।
  • भगवान का मुफ्त उपहार है "धर्म" आपको विश्वास दिलाता है (किसी को भी) विश्वास करने के लिए कि परमेश्वर और बाइबिल - जैसा वादा किया गया है - सत्य हैं क्योंकि कुछ भी नहीं हो सकता है "सुरक्षित" कितनी फर्म दृढ़ संकल्प और ज्ञान.
  • एक ईसाई चरण 3 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    3
    हमेशा यह याद रखें.:
  • कबूल मुंह के साथ ई यदि आपको लगता है दिल में [अपने होने के सबसे गहरे हिस्से में] कि भगवान उसने उसे मृतकों से उठाया और आप को बचा लिया जाएगा। बाइबल में, हम रोमियों 10: 9-10 के पत्र में पढ़े हैं: "क्योंकि अगर आप कबूल अपने मुंह के साथ कि "यीशु ही प्रभु है, "और आप अपने दिल से विश्वास करेंगे कि भगवान उसने उसे मृतकों से उठाया, आप सुरक्षित होंगे"। बाइबल कहती है: "वास्तव में, जैसा कि आत्मा के बिना शरीर मर चुका है, वैसे ही कर्मों के बिना विश्वास मर चुका है"(जेम्स 2:26) यह घोषणा इस विचार को रद्द करती है कि अकेले विश्वास पर्याप्त है (नहीं यह है)। आपको भगवान का स्वभाव प्राप्त होना चाहिए, जिसमें भाग शामिल है विश्वास का उपहार जो लोग सुसमाचार प्राप्त करते हैं, उन्हें भगवान ने बनाया (सचमुच: शुभ समाचार)।
  • एक ईसाई चरण 4 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    4
    इसे निष्पादित करें: जब हम अपने मुंह से कबूल करते हैं कि "यीशु ही प्रभु है", हमारे इरादों को यह घोषित करने के लिए निर्देश दिया जाना चाहिए कि यीशु शिक्षक हैं, आपका शिक्षक वह केवल एक है "मध्यस्थ" भगवान पिता का, पवित्र आत्मा आपके consoler और गाइड है कि "वह तुम्हें कभी नहीं छोड़ेगा!"। इसमें आप अपना विश्वास डाल सकते हैं, जैसे कि हर शब्द और भगवान और उसके पुत्र के वादे के रूप में।
  • एक ईसाई चरण 5 के रूप में आप जानते हैं कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    5
    आप प्रार्थना करने का फैसला करते हैं उस पाप के दंड से बचाया जाना चाहिए जो कि है "दूसरी मौत" - हमेशा और हर जगह बिना किसी आरक्षण या प्रत्याशा - एक शांत स्थान पर, अकेले या साथ में अन्य विश्वासियों होगा उत्तम.
  • एक ईसाई चरण 6 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    6
    यीशु को कुछ सरल बताएं कि आप एक पापी के तौर पर प्रार्थना क्यों कर रहे हैं और फिर क्षमा करने के लिए पूछें आभारी रहो. इसे इरादे से कहो और इस पर विश्वास करें.
  • एक ईसाई चरण 7 के रूप में आप जानते हैं कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    7
    तब यह प्रार्थना करो: "यीशु, हे मेरे प्रभु, मैं तुम्हारे सामने आया हूं और अपना जीवन प्रदान करता हूं। कृपया, यीशु, मुझे उस निर्णय से बचाओ जो कि आएगा मैं आपको मिलना चाहता हूं और आपसे प्यार करता हूं। मैं चाहता हूं कि आप अपने जीवन का नेतृत्व करें मेरे जीवन में आओ मुझे नई इच्छाओं के साथ एक नया दिल दो। कृपया मुझे बदलें मैं बाइबिल में विश्वास करता हूं, कि आप को हमारे लिए क्रूस पर चढ़ाया गया था और आप तीन दिन बाद पुनरुत्थान किए थे। यीशु, मुझे पता है कि मैं पापी हूँ और आपको और आपकी क्षमा की आवश्यकता है। कृपया मेरी पश्चाताप करने, मेरी गलतियों और मेरी स्वार्थ को छोड़ने में मदद करें मुझे पता है कि मैंने आपकी कानून, आपकी दस आज्ञाओं को तोड़ दिया है और सही तरीके से व्यवहार करने में विफल रहा है। कृपया मुझे अपने दिल में समझने और महसूस करने में मदद करें ... मैं एक तुच्छ व्यक्ति हूँ, मैं तुम्हारा समझना चाहता हूं "उदात्त अनुग्रह"। धन्यवाद, सर भगवान के नाम पर तथास्तु.
  • आओ और स्वाद (के अर्थ में "जानना") अपने लिए पानी की ठंडे वसंत (एक फव्वारा की तरह) है कि यीशु ने सभी को वादा किया है, खुद के अंदर, जब वे पहुंचें "स्वीकार करना" ज्ञान के स्रोत के रूप में, ई "आवृत्ति" ... कोई भी आनंद के प्रवाह को रोक नहीं सकता है, जब प्यास बाहर निकल जाती है तो वह अपने भीतर महसूस करता है।



  • एक ईसाई चरण 8 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    8
    संस्कारों को प्राप्त करें वे हमारे लिए मसीह के उपहार हैं
  • 9
    प्रार्थना या ईमानदारी पर भरोसा करने के बजाय, मसीह पर विश्वास करें। मसीह है "पैराशूट" जो हमें उस छलांग से बचाता है जो आ जाएगा। यह कूद मृत्यु और निर्णय है, जिसे हम सभी को एक दिन का सामना करना होगा। यदि आप विमान पर हैं और आप गिर रहे हैं, तो यह मत सोचो कि आपको बचाने के लिए सिर्फ एक पैराशूट है, अगर इसे पहन आप उन लोगों के काम पर विश्वास नहीं करते हैं जिन्होंने इसे बनाया है मसीह हमें उस निर्णय से बचाता है जिसे हम सही रूप से लायक बनाते हैं। हमने परमेश्वर की व्यवस्था को तोड़ दिया है और यीशु ने हमारे अच्छे के लिए भुगतान किया है। अगर मसीह सचमुच तुम्हारा स्वामी और उद्धारकर्ता है, तो आप को उसका वचन पढ़ना और उसकी आज्ञाओं का पालन करना चाहिए। आप फिर से पैदा कर रहे हैं, तो पुराने पापी इच्छाओं, एक बार तो प्यारे, भगवान के लिए आज्ञाकारिता की मांग नई इच्छाओं से बदल दिया जाएगा। आप पाप प्यार न्याय प्यार करने के लिए से खर्च करेगा।

    ~ अपने आप को भगवान के काम में बदल दें, क्योंकि यह केवल आपके निर्णय पर आधारित नहीं है मुक्ति भगवान की है अपने आप में भरोसा करने के बजाय, यीशु मसीह पर विश्वास करें यदि भगवान ने आप में एक काम शुरू कर दिया है, तो वह इसे पूरा करेगा (इब्रानियों 12: 2 और फिलिप्पियों 1: 6)। यदि आप ईश्वर पर भरोसा करते हैं और अपने पापों के पश्चात पश्चात करते हैं, तो प्रभु आपको ऊपर उठाएंगे और आपको एक नया जीवन देंगे, एक नई शुरुआत यदि आप पवित्र आत्मा आपके अंदर बसे हैं, तो आप अनन्त जीवन प्राप्त कर सकते हैं। एक रूपांतरित जीवन ईश्वर की बचत करने की शक्ति को खुद बताती है। शायद भगवान ने आपके जीवन में ऐसा काम किया है कि अब आप एक बार प्यार किए पाप को नफरत करते हैं?
  • एक ईसाई के चरण 10 के रूप में आप जानते हैं कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    10
    यदि आपके पास पाप के साथ एक नया रिश्ता नहीं है, तो आपको मसीह के द्वारा परमेश्वर के साथ कोई संबंध नहीं होगा। धर्म के गुलाम बनें और पाप की गुलामी से दूर हो जाओ।
  • क्रिश्चियन चरण 11 के बारे में पता करें कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    11
    पहचानें (के अर्थ में "जानना") अपनी नई जिंदगी और पूरी तरह से समझें कि यह कभी भी ऐसा नहीं होगा: "इसलिए यदि कोई मसीह में है, तो वह एक नया प्राणी है - पुरानी चीजें बीत चुके हैं, यहां ["देखो और देखो"] नए जन्म लेते हैं"(2 कुरिन्थियों 5:17)।
  • एक ईसाई चरण 12 के रूप में छवि को शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    12
    "लेकिन जिन लोगों ने उनका स्वागत किया, उन्हें परमेश्वर के पुत्र बनने की शक्ति दी गई: जो अपने नाम पर विश्वास करते हैं, जो रक्त से नहीं हैं, न मांस की इच्छा से, न ही मनुष्य की इच्छा से, परन्तु परमेश्वर से उत्पन्न हुआ है" (यूहन्ना 1: 12-13) यह भगवान है जो आत्मा को धर्मान्तरित करता है और वह है जो दया और अनन्त जीवन देता है।
  • एक ईसाई चरण 13 के रूप में शीर्षक से पता चलता है कि आप स्वर्ग में जा रहे हैं
    13
    भगवान यीशु मसीह के रूप में प्राप्त करें आपके व्यक्तिगत उद्धारकर्ता और भगवान वह है भगवान के लिविंग वर्ड, और उसके अलावा कोई अन्य उद्धारकर्ता नहीं है: हमारा उद्धार. वह आपको सभी अधर्म से शुद्ध कर सकता है इसे इम्प्लोर करें और जब तक आपको यकीन न हो कि वह आपके अंदर अच्छी तरह काम कर रहे हैं तब तक रुकें नहीं। यीशु मसीह के लिए धन्यवाद, ईश्वर इस तथ्य को वांछित रूप से अनदेखा कर सकता है कि आपने अपना नियम तोड़ दिया है, क्योंकि मसीह ने आपके सभी पापों को उठाया, आपकी देखभाल करने के लिए।
  • टिप्स

    • यह आसान नहीं है वह व्यक्ति हो जिसे आप बनना चाहते हैं इसके लिए अपना हिस्सा जारी रखें आशीर्वाद लें ई दूसरों की सहायता करें.
    • दस आज्ञाओं का सम्मान करें और अपने पड़ोसी को जितना संभव हो उतना अच्छा लगा।
    • आप तुरन्त तुम्हारे अंदर की सच्चाई को महसूस करेंगे: समझ और पहचानो, लेकिन कमाने के लिए भी खुशी, शांति और संतुष्टि, शिक्षा पता करने के लिए, पता करने के लिए और पहचानना की प्रकृति: प्रथम, भगवान दूसरे, यीशु तिहाई, पवित्र आत्मा चौथा, खुद और बाकी सब एक साथ एक के रूप में "सब एक", और इसलिए सभी आपके साथ विश्वास रखते हैं, इसलिए आप अपने साथी के साथ चौथे स्थान पर हैं ताकि शांति हासिल हो सके, यह जानकर कि ये तीनों अंक आप का हिस्सा हैं!
    • जानने के लिए - ग्रीक जीनोसकेन में, `जानने`, गनोम, `निर्णय`, ग्नोरिज़ो, `टू डू`, `जानने के लिए`, बौद्धिक ज्ञान, `ज्ञान` लैटिन सह- जीनो-स्कू में cnaen, cnahen - - जड़ केवल यौगिक क्रियाओं से प्राचीन उच्च जर्मन उतर में, लेकिन यह इस तरह से है कि हम आधुनिक जर्मन können करने के लिए आ रहा है, `पता करने के लिए`, `potere`- और kennen,` पता करने के लिए `। अंग्रेजी भाषा में हमारे पास क्रिया जीकनवन है, फिर ज्ञान, जिसमें से हम जानते हैं, लेकिन सहायक भी कर सकते हैं, `पता`, `शक्ति`
      (1): की समझ है- की प्रकृति की पहचान या देख लेना
      (2): बुद्धि के साथ सीखने के लिए, कारण, चीजों के बारे में सच- इंद्रियों, बुद्धि या स्मृति के माध्यम से प्राप्त विचार, समाचार है.
    • "जानना" - क्रिया गतिशील, रचनात्मक पहलू को याद करती है: वास्तव में ज्ञान, प्राथमिकता नहीं है, केवल इसके निर्माण में सुसंस्कृत किया जा सकता है। इसलिए, हम विश्वास के माध्यम से जानते हैं! और हम खुद को यीशु मसीह में नए प्राणियों के रूप में जानते हैं!
    • एक प्रार्थना उत्साही और प्रभावी इतना शांति और भगवान की मदद ले आओ, और आप कर सकते हैं धन्य हो. उन लोगों के उदाहरणों को पढ़ें जो धन्य हैं।
    • अगर अपनी नई स्थिति स्वीकार करें", "तो आप उस में रहेंगे".

    चेतावनी

    • आपकी आत्मा के दुश्मन, शैतान, के रूप में वर्णित है "एक गड़गड़ाहट शेर चारों ओर दौड़ रहा है, खाए जाने की कोशिश कर रहा है" (1 पतरस 5: 8)। शैतान सर्वव्यापी और सर्वज्ञ नहीं है (वह हर जगह भगवान की तरह नहीं है और भगवान की तरह सभी चीजें नहीं जानता)। दुनिया की व्यवस्थाएं बुराई के नियंत्रण में हैं, परन्तु तुम्हें डर नहीं करना चाहिए, क्योंकि जो तुम्हारे बीच में है, वह दुनिया के भीतर से भी बड़ा है। आज शैतान दुनिया में कई चीजों के पीछे है, परन्तु शैतान या किसी और को दोष देने की बजाए अपने पापों की ज़िम्मेदारी लेना और आप के लिए क्या करना है, याद रखना। अपने सारे दिल के साथ भगवान में विश्वास करो और अपनी बुद्धि पर निर्भर न हो (Prov 3: 5)। शैतान, वास्तव में, चाहता है कि आप भगवान द्वारा बचाए न जाएं। यदि आप वास्तव में फिर से पैदा नहीं हुए हैं, तो आपके भीतर बोया गया शब्द शायद आप से अलग हो गया हो। उद्धारकर्ता पर कन्वर्ट और भरोसा है, क्योंकि हम अकेले ही स्वर्ग तक पहुंच नहीं सकते हैं।
    • यह सिर्फ भावनाओं के बारे में नहीं है अविश्वसनीय रहें और विश्वास में दृढ़ता से अपनी दृढ़तापूर्वक पुष्टि करें। अपनी आँखें मसीह पर तय करें और भगवान से आग्रह करें कि आपको नई इच्छाओं से भरा एक नया दिल मिलेगा ... पवित्रता में बढ़ने की इच्छा है और मसीह की तरह चलना, उसकी तरह और अधिक होने के लिए और सत्य का प्रचार करने में डर न होने इंजील। विश्वास के माध्यम से चलो, अपनी आँखों के माध्यम से नहीं!
    • भगवान की सेवा: यदि आप भगवान की सेवा करने के लिए माफी चाहते हैं, तो आज का चयन करें जिसे आप सेवा देना चाहते हैं- अगर देवता ... मेरे और मेरे घर के लिए, हम भगवान की सेवा करना चाहते हैं (यहोशू 24: 15-28)
    • भगवान के लोगों की सेवा एक मन से तैयार की जानी चाहिए ... प्रेम द्वारा निर्देशित। मनुष्य का दैहिक मन भगवान का दुश्मन है, इसलिए, इस तरह की आध्यात्मिक भक्ति करने में सक्षम प्रकृति से नहीं है। इसलिए, पुनर्जन्म होना जरूरी है ... जो स्वर्ग से बंधे हैं वे वर्तमान के खिलाफ तैरने के लिए तैयार होंगे। अकेले भगवान अनुग्रह दे सकते हैं, परन्तु वह हमारे प्रयासों को आशीर्वाद देता है कि हम पुरुषों को उनकी सेवा में एकजुट करने के लिए संलग्न करते हैं। से परामर्श करें "संक्षिप्त टिप्पणी" मैथ्यू हेनरी द्वारा.

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com