एंटी-ड्रग टेस्ट के लिए तैयार कैसे करें

हालिया साक्ष्य हमें बताते हैं कि कार्यस्थल में ड्रग परीक्षण उत्पादकता में वृद्धि नहीं करते हैं। हालांकि, कई नियोक्ता परीक्षा ले जाते हैं। आपको एक नई नौकरी के लिए परीक्षा के अधीन किया जा सकता है कुछ छोटी कंपनियों ने परीक्षण नहीं किया है, लेकिन बड़े लोगों के लिए यह एक मानक प्रक्रिया है। परीक्षा नौकरी का हिस्सा हो सकती है, या यह जगह रखने की सेवा कर सकती है। दोनों मामलों में, आपको उन अनियोजित पलों के लिए तैयार रहने की आवश्यकता है

कदम

ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
खुद को उत्पादों और परिणामों से परिचित कराएं आप उत्पादों के उपयोग के बिना केवल 30 दिनों में अपने आप को विसर्जित कर सकते हैं, लेकिन बिना वारंटी के। यही कारण है कि detoxification उत्पादों इतना महत्वपूर्ण हैं! सही विकल्प प्रभावी, सुरक्षित और 100% की गारंटी होगी।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    आप समझते हैं कि आपको क्यों परीक्षण किया जा रहा है ड्रग स्क्रीनिंग के लिए एक जॉब एप्लिकेशन सबसे आम कारण है कंपनी की नशीली दवाओं से मुक्त नीति के लिए या कंपनी में बदलाव के लिए, आपके नियोक्ता से किसी भी ज़िम्मेदारी, लंबी अवधि के बाद, डाउनलोड करने का परीक्षण भी किया जा सकता है।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    पता करें कि आपको कहां जाना चाहिए साइट पर या तीसरे पक्ष के प्रयोगशालाओं पर नियोक्ता परीक्षा। आपको एक दूरस्थ स्थान पर भेजा जा सकता है। इस मामले में, नियोक्ता आपको सभी आवश्यक दस्तावेज़ भेज देगा।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    आपके जाने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक वैध आईडी-ड्राइवर का लाइसेंस, पासपोर्ट, आदि, आपकी तस्वीर और कानूनी नाम के साथ। अगर आप किसी दूसरे को अपने स्थान पर भेजना चाहते थे, तो आपकी उम्मीदें खत्म होती हैं ऐसा मत करो यह अवैध और खतरनाक है यदि आपको लगता है कि आपको किसी व्यक्ति को परीक्षा पास करने की आवश्यकता है, तो बस एक detoxification उत्पाद लें। प्रयोगशालाओं के नियम बहुत सख्त हैं, इसलिए सभी दस्तावेजों का पालन करें।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    प्रतीक्षा करें। यदि आप तत्काल परीक्षण कर चुके हैं तो आपको परिणाम तुरंत पता चल जाएगा ऑफ साइट प्रयोगशाला परीक्षण के बारे में 3 दिन लगते हैं। अधिक विस्तृत परीक्षणों के लिए समय, जैसे डीओटी, अलग-अलग होंगे और संभवत: लंबे समय तक होंगे।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    असफल होने के लिए तैयार रहें आपको ठंड मूत्र से आश्चर्य हो सकता है, जो कंटेनर पर तापमान का परीक्षण नहीं करेंगे। आपको तैयार होने से पहले परीक्षा लेने के लिए मजबूर किया जा सकता है, या एक अवैध आईडी पेश कर सकते हैं। पता है कि इस तथ्य के बाद खोजों के बहाने बहाने आपको मदद नहीं करेंगे और नियोक्ताओं को एक नई परीक्षा देने की अनुमति नहीं देंगे।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    एक वैध दस्तावेज़ लाओ, प्रतीक्षा कक्ष में मोबाइल फोन का उपयोग न करें, उचित रूप से पोशाक करें, मित्रों / परिवार को न लें, निर्देशों से ध्यानपूर्वक सुनो, देर न करें, सम्मान न करें, दस्तावेज़ीकरण रखें (परीक्षा के लिए आवश्यक रूप संयुक्त राज्य में को कस्टडी और कंट्रोल फॉर्म कहा जाता है), परीक्षा लेने से पहले पेशाब न करें।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    ट्रैकिंग समय: THC का उपयोग 63 दिन बाद किया जा सकता है यदि दैनिक उपयोग किया जाता है इसके विपरीत, यदि आप केवल एक बार स्मोक्ड कर चुके हैं, तो THC को अधिकतम 8 दिनों तक पहचाना जा सकता है। यदि उपयोग एक महीने में 2-4 बार या हफ्ते में 2-6 बार होता है, तो पता लगाने के समय क्रमशः 11-48 दिन हैं।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    परीक्षणों के प्रकार: परीक्षण में प्रयुक्त विधियों में शामिल हैं लेकिन बाल, मूत्र और रक्त परीक्षण तक सीमित नहीं हैं अन्य अधिक गहन परीक्षणों में शामिल हैं immunological परख, गैस क्रोमैटोग्राफी और मास स्पेक्ट्रोमेट्री, जिनमें से प्रत्येक का उपयोग विभिन्न शरीर तरल पदार्थों के परीक्षण के लिए किया जा सकता है।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अवैध पदार्थों की जांच सटीक होने के लिए टेस्ट प्रक्रियाओं का पालन किया जाना चाहिए। राष्ट्रीय नशीली दवाओं के दुरुपयोग संस्थान (एनआईडीए) ने मानकों को निर्धारित किया है। लेकिन सभी प्रयोगशालाओं को इन मानकों के लिए प्रमाणित नहीं किया गया है। यह कह कर शिकायत करें कि आपकी प्रयोगशाला प्रमाणित नहीं है, केवल एक उपद्रव उठाता है, इसलिए परीक्षा लेने के लिए तैयार रहें, चाहे आप इसे कहां से करते हैं झूठी सकारात्मकता आम तौर पर एक मानवीय त्रुटि होती है। सटीकता सुनिश्चित करने के लिए प्रयोगशालाएं कई मामलों में दो जांच करते हैं



  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    दवा परीक्षणों के लिए वाणिज्यिक उत्पाद दवा परीक्षणों के लिए कई उत्पाद हैं अधिकांश उत्पाद हैं जो मुखौटा हैं लेकिन दवाओं की उपस्थिति को समाप्त नहीं करते हैं मास्किंग उत्पाद अवैध हो सकते हैं और विश्वसनीय नहीं हैं। Detoxification उत्पादों के लिए खोजें, मास्किंग एजेंट नहीं। प्रयोगशालाएं अंतर को समझ सकती हैं, इसलिए आपको अंतर भी पता होना चाहिए। प्रयोगशालाओं द्वारा पहचानी जाने वाली चरमें तापमान, कमजोर पड़ने, पीएच संतुलन, आयु / लिंग द्वारा भिन्नता और बहुत कुछ शामिल है।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 12
    12
    काउंटरमेशर्स अपनाना यदि आप पूरी तरह से नक्सलीकृत नहीं हैं तो एंटी-ड्रग टेस्ट पास करने का प्रयास करने से बचना चाहिए। आपको अवश्य पता होना चाहिए कि प्रयोगशालाओं ने एक भ्रष्टता का पता लगाया है। पेशाब बहुत कम है, थोड़ा क्रिएटिनिन के साथ, सामान्य से पीएच संतुलन के साथ, या विशिष्ट वजन में पतला, प्रयोगशालाओं से स्पष्ट होगा।
  • 13
    अपने शरीर को साफ करें क्या आप दवा परीक्षण पास करने के लिए उपयोग अपने परिणामों के लिए बुरा हो सकता है, किसी भी अन्य पदार्थ की तरह कई उत्पादों का पता लगाने के लिए detoxify, लेकिन सक्रिय सामग्री केवल शर्करा और विटामिन बी हैं। ये उत्पाद बहुत महंगा और अविश्वसनीय हैं। यह एक झूठी वादों से भरा उद्योग है सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए उत्पाद एक सच्चे शुद्धि उत्पाद है
  • 14
    पतला तकनीक: आप शायद एस्पिरिन के साथ ड्रग टेस्ट पास करने वाले लोगों के बारे में सुना होगा, क्रिएटिनाइन का स्तर बढ़ा कर, स्पोर्ट्स ड्रिंक का इस्तेमाल कर सकते हैं, विटामिन लेने, कसरत आदि कर सकते हैं। ये विधियां काम कर सकती हैं या नहीं अगर आप वास्तव में टेस्ट पास करना चाहते हैं, तो हम ऐसे उत्पाद का उपयोग करने की सूक्ष्मता की सलाह देते हैं, जो 100% गारंटी के साथ पूर्ण विषाक्तता प्रदान करता है।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 15
    15
    मास्किंग एजेंट: पदार्थों को मास्किंग करना शरीर से निकालने के समान नहीं है। वर्षों से, एस्पिरिन, नियासिन, जस्ता सल्फेट, गोल्डेसायल, कमजोर पड़ने और दूसरों के रूप में विधियां अप्रभावी साबित हुई हैं और प्रयोगशालाएं उनकी उपस्थिति की जांच कर सकती हैं।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 16
    16
    नमूनों को बदलें: इसका अर्थ यह है कि विभिन्न रसायनों के साथ मूत्र को बदलना। यह हमेशा एक बुरा विकल्प है, क्योंकि सभी नशीली दवाओं के परीक्षण समान नहीं हैं - ये सब अलग-अलग काम करते हैं - कई अब डोपिंग का पता लगाने के लिए तंत्र हैं। यदि आप यादृच्छिक परीक्षणों का परीक्षण करते हैं, तो अपने मूत्र को बदलने के बजाय तत्काल detoxifying एजेंट लें - यह काम नहीं करेगा और इसका पता चल जाएगा - खराब संयोजन!
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 17
    17
    मूत्र प्रतिस्थापन: मूत्र की जगह हमेशा एक बुरा विकल्प है। इसे कानून द्वारा दंडित किया जाता है, आप अपनी नौकरी खो सकते हैं और अन्य नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं। प्रतिस्थापित मूत्र का प्रयोग आम तौर पर अप्रभावी होता है - बहुत से लोग परीक्षण पास करने के लिए किसी और के मूत्र का उपयोग करते हैं। ऐसा मत करो इसके बजाय, सुनिश्चित करें कि नशीली दवाओं के परीक्षण के नतीजे एक ऐसे उत्पाद का उपयोग करते हुए नकारात्मक है जो निर्जलीकरण सुनिश्चित करता है।
  • ड्रैग टेस्टिंग स्टेप 18 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    18
    चोरी मूत्र: मूत्र चोरी नहीं करते सरल। यह केवल इसके साथ भागना लगभग असंभव नहीं है, यह भी अवैध है प्रयोगशालाओं द्वारा सख्त कड़े दिशानिर्देशों को देखते हुए, यह खोजना संभव नहीं होगा। इसके बजाय एक उपयुक्त उत्पाद के साथ detoxified।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    19
    यदि आप असफल हो: यह ले जाने के लिए एक कठिन सड़क है, इसलिए इसे निकालने वाली उत्पाद से बचने से शरीर को शुद्ध करना सबसे अच्छी बात है अगर आप परीक्षा पास नहीं करेंगे तो क्या होगा? आपको एक आधिकारिक डॉक्टर द्वारा साक्षात्कार लिया जाएगा - नियोक्ता या प्रयोगशाला से संबद्ध नहीं। वे गारंटी देते हैं कि उचित प्रक्रिया का पालन किया गया है और आप से पूछेंगे कि क्या आप दवा लेते हैं, आदि। यह तर्क देने के लिए कि यह एक गलत सकारात्मक है, पैसे की बर्बादी है। समय, पैसा और पीड़ा को बचाओ, यह पहली बार सही कर रहा है, अपने आप को पूरी तरह से निराश कर रहा है
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि चरण 20
    20
    अलग नमूने: यह कुछ प्रयोगशालाओं द्वारा उपयोग की जाने वाली एक प्रक्रिया है नमूना का एक हिस्सा तत्काल परीक्षण के अधीन है। यदि आप सकारात्मक वापसी करते हैं तो आपको एक चिकित्सा अधिकारी से बात करने की आवश्यकता होगी। इस बिंदु पर आप सकारात्मक परिणाम नकार सकते हैं और दूसरा भाग एक अलग विधि का उपयोग करके परीक्षण किया जाएगा। यदि दूसरा रिटर्न पॉजिटिव होता है, तो आप परिणामों को अदालत में चुनौती दे सकते हैं। यह आपको दूर जाने नहीं देगा। इसके अलावा, आपको परीक्षण के दूसरे भाग के लिए शायद भुगतान करना होगा।
  • ड्रैग टेस्टिंग के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि 21
    21
    अपने परिणाम प्राप्त करें आपको परीक्षण के परिणाम देखने का अधिकार है, लेकिन आमतौर पर आप उन्हें नहीं प्राप्त करेंगे। परिणाम प्राप्त करने के बारे में चिंता करने से पहले, भविष्य के बारे में सोचें और अपने शरीर को शुद्ध करके और अपने मन को आराम दें। अन्यथा, पता है कि आपके पास परीक्षण के परिणामों को देखने का अधिकार है, लेकिन यदि वे सकारात्मक हैं तो आप को काम पर रखा नहीं जाएगा और आप एक वर्ष के लिए नहीं हो सकते हैं या यहां तक ​​कि स्थायी रोजगार की संभावना भी देख सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com