कैसे बीप टेस्ट जीवित रहने के लिए

परीक्षण बीप (या परीक्षण शटल) एक बहुत ही मांग परीक्षण है जब आप इसे पहली बार करते हैं, तो तनाव को धागे से काट दिया जाता है, जबकि अपने विद्यालय के जिम में आप अपने पैरों को पतली हरी रेखा के पीछे रख देते हैं। आपको जिम के पीछे भागना होगा और आप जितनी बार वापस आ सकते हैं। आपको अपनी उंगलियों से पहले लाइन के पीछे आने चाहिए भोंपू

सामग्री

. क्या आप सफल होंगे? यदि आप अगले बीप से पहले समय में नहीं बना सकते, तो आप असफल रहे हैं।

लेकिन आप भी एक नया हो सकता है बीप टेस्ट चैंपियन या कम से कम परीक्षा के अंत तक पहुंचें।

कदम

बैकअप टेस्ट चरण 1 से बचने वाली छवि
1
धीमे और नियमित रूप से आगे बढ़ने से प्रारंभ करें कहने के बारे में सोचो जो धीरे-धीरे स्वस्थ हो जाते हैं और दूर जाते हैं और यहां तक ​​कि अगर आप पूरी परीक्षा के लिए धीरे-धीरे नहीं चला सकते, तो भी आप स्थिर गति रखने की कोशिश कर सकते हैं यदि आप शुरुआत में अतिरंजित हैं, तो बाद में आप ऐसा करने में सक्षम नहीं होंगे। पहले 10-15 बीपों के लिए आप इसे केवल जॉगिंग या तेज़ी से चलने से कर सकते हैं आपको लगता है कि तकनीक को खोजने के लिए आपको कई टेस्ट बीप से गुजरना होगा।
  • बैकअप टेस्ट चरण 2 से जीवित छवि का शीर्षक
    2
    सवारी से पहले और बाद में बहुत से पानी पीते हैं विशेष रूप से इस भौतिक परीक्षण के दौरान हाइड्रेटेड रहना महत्वपूर्ण है। आप चलते वक्त घूंट नहीं सकते लेकिन आप परीक्षण के अंत में पी सकते हैं। निर्जलीकरण घातक हो सकता है और आपको नुकसान पहुंचा सकता है



  • बैकअप टेस्ट चरण 3 से बचने वाली छवि
    3
    अपनी सीमाओं से बाहर जाओ, लेकिन चोट से बचने के लिए इसे ज़्यादा मत करो दिल की गति बढ़ाने से आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है, लेकिन उस बिंदु तक नहीं, जहां आप मुश्किल से खड़े हो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक, बीप टेस्ट चरण 4 से बचें
    4
    उन लोगों को बधाई जो अंत में परीक्षण किया था यदि आप शारीरिक शिक्षा कक्षाओं के दौरान परीक्षा लेते हैं, तो निश्चित रूप से अन्य छात्र होंगे जो आपके साथ यह करेंगे। निश्चित रूप से वे सभी अंत में थक गए होंगे अपनी टीम के साथी को अपनी पीठ पर कुछ पैट दें, कहें कि मनोबल बनाए रखने के लिए यह बहुत अच्छा प्रयास है।
  • यदि आप पहली बार हार मानते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, महत्वपूर्ण बात यह है कि आपका सर्वोत्तम काम करना है परिणाम इतने विनाशकारी नहीं होंगे और वैसे भी आपका जीवन नहीं बदलेगा।
  • टिप्स

    • प्रत्येक बीप के बाद तेजी से एक अच्छा ताल रखें
    • अपने आप को घर पर प्रशिक्षित करें, जब आप शारीरिक परीक्षा के घंटों के दौरान इस परीक्षा में हों तो आपको निराश नहीं किया जाएगा।
    • अपने परिणाम देखना जारी रखें। अधिकांश मामलों में शिक्षकों के परिणाम पिन, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है, तो स्वयं करें। तो अगली बार जब आपको बेहतर स्कोर मिलेगा तो आपको पता चल जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com