मारिजुआना से अपने जीवों को साफ कैसे करें

यदि आप एक नौकरी पाने के लिए एक दवा परीक्षण से गुजरना होगा, या आप जानते हैं कि आपकी कंपनी यादृच्छिक पर चुना कर्मचारियों के परीक्षण के लिए प्रदान करता है अगर, तो आप अपने शरीर detoxify सुनिश्चित करें कि आप उन्हें काबू पाने के बनाने के लिए चाहते हो सकता है। बेशक, धूम्रपान से बचने या मारिजुआना खाने से यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि आपके शरीर में THC नहीं है। लेकिन अगर इस समाधान के लिए बहुत देर हो चुकी है, तो यहां कुछ ऐसे सुझाव हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

ड्रग टेस्ट और THC को समझना
गेट पॉट आउट सिस्टम ऑफ स्टेप 1 छवि का शीर्षक
1
पहचान अवधि का निर्धारण करने वाले कारकों के बारे में जानें। मारिजुआना का उपयोग करने के बाद, मनोवैज्ञानिक घटक (THC) शरीर में रहता है। जीव एक निश्चित अवधि के लिए THC (या इसके मेटाबोलाइट) के लिए सकारात्मक बना रहता है जो कि स्वास्थ्य की स्थिति, जीवन शैली और अन्य कारकों के आधार पर विषय से भिन्न होता है।
  • चयापचय। मेटाबोलिज़्म टीएचसी मेटाबोलाइट्स के टूटने और शरीर से उनके निष्कासन की गति में एक मौलिक भूमिका निभाता है। हममें से प्रत्येक की ऊंचाई, लिंग, शारीरिक गतिविधि और आनुवंशिकी के आधार पर एक अलग चयापचय दर है, और यह समझना महत्वपूर्ण है कि शरीर से कितनी जल्दी इस पदार्थ को निष्कासित कर दिया गया है।
  • शरीर में वसा THC कोशिकाओं में संग्रहित है, तो adipose- घास का इस्तेमाल कर रही के बाद, अपने सक्रिय संघटक मस्तिष्क, अंडाशय और वृषण की तरह उच्च वसा अंगों में और अधिक ध्यान केंद्रित है। हालांकि, पेट में वसा में THC का पता लगाया जा सकता है जो कि एक महीने में सेवन के बाद होता है।
  • आवृत्ति। यह अविभाजन की अवधि पर बहुत प्रभावित करता है चूंकि मनोचिकित्सक चरण के बाद भी THC ​​और इसके चयापचयों शरीर में रहते हैं, वारंवार उपयोग इन पदार्थों के संचय को एक उच्च और स्थिर स्तर तक पहुंचने के लिए करता है। इस कारण से, कभी-कभी उपभोक्ताओं को कभी-कभार समय की तुलना में लंबे समय तक परीक्षण के लिए सकारात्मक होता है।
  • पावर। मारिजुआना की शक्ति का भी शरीर में THC रहने की अवधि पर प्रभाव होता है। मजबूत घास - यह एक उच्च टीएचसी सामग्री के साथ मारिजुआना की एक किस्म है - कम गुणवत्ता वाले घास की तुलना में जीव में लंबे समय तक रहेगा।
  • कसरत / जीवन शैली किसी व्यक्ति की शारीरिक गतिविधि की मात्रा शरीर में THC स्तर को प्रभावित करती है, भले ही कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। शहरी कथा के विपरीत जो बताता है कि प्रशिक्षण "फैला देता है" THC वसा कोशिकाओं को नष्ट करने, वैज्ञानिकों ने अल्पावधि में विपरीत दिखाया है: यदि आप दिन को मारिजुआना लेने के बाद प्रशिक्षित करते हैं, तो THC के रक्त में स्तर थोड़ा अधिक होता है
  • गेट पॉट आउट ऑफ़ द आपके सिस्टम चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    पता लगाएँ कि क्या आप एक दवा परीक्षण के लिए संभावित उम्मीदवार हैं यदि आपके संभावित नियोक्ता में 100 से अधिक कर्मचारी हैं या एक सरकारी एजेंसी है, तो आपको शायद कंपनी में किराए पर लेने की प्रक्रिया के भाग के रूप में या किसी समय के दौरान एक परीक्षा लेने की आवश्यकता होगी। रक्षा मंत्रालय को सैन्य कर्मियों के लगातार परीक्षण की आवश्यकता होती है, और वही अन्य कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर लागू होता है कुछ उद्योगों में (विशेषकर रेस्तरां और होटल में) परीक्षण कभी-कभी ही किए जाते हैं, भले ही कभी-कभी ऐसा हो सकता है।
  • आपका भावी नियोक्ता कोई कानूनी एक गर्भावस्था परीक्षण से गुजरना करने या किसी patologie- के लिए भी नहीं देख सकता क्या पदार्थों आप ले लिया है और क्या गतिविधियों आप पिछले 10 वर्षों में किया है अधिकार है।
  • गेट पॉट आउट सिस्टम ऑफ पॉवर 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    विभिन्न प्रकार की दवा परीक्षणों के बारे में जानें शरीर में THC की पहचान करने के कई अलग-अलग तरीके हैं। वे लागत, सादगी और सटीक के मामले में भिन्न होते हैं इसका मतलब यह है कि अधिकतर नियोक्ता (लेकिन निश्चित रूप से सभी नहीं) कम महंगी तकनीकों का उपयोग करेंगे, लेकिन जो उच्च जोखिम वाले पदों की पेशकश करते हैं उन्हें अधिक सटीक (और महंगी) परीक्षाओं की आवश्यकता होगी यहां सबसे आम प्रकार की परीक्षाएं हैं:
  • लालिवा परीक्षण. एक लार स्वाद सस्ती है और केवल नवीनतम दवा के प्रयोग का पता लगाता है। अधिकांश मामलों में, यह परीक्षण पास करने के लिए THC का उपयोग किए बिना तीन दिन लगेगा। नियोक्ता इस परीक्षा को पसंद करते हैं क्योंकि यह प्रदर्शन करना आसान है, लेकिन इसकी विश्वसनीयता समस्याएं हैं और इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग नहीं किया जाता है
  • मूत्र परीक्षण. मूत्र परीक्षण शरीर में THC का पता नहीं लगाता है, बल्कि THC-COOH मारिजुआना के चयापचय का शोध करता है, जो कि कैनबिस लेने के बाद उत्पन्न होता है। दो प्रकार के urinalysis जो एक नियोक्ता द्वारा आदेश दिए जा सकते हैं।
  • पहले के लिए, आपको एक बाहरी संग्रह केंद्र जाने के लिए कहा जाएगा यहाँ आपके मूत्र को विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए ग्लास में डाला जाएगा, धोखाधड़ी के प्रयासों के प्रति प्रतिरोधी टेप के साथ सुरक्षित रूप से और मुहरबंद, फिर प्रयोगशाला में भेजा जाएगा जो परीक्षण कर सकते हैं।
  • एक अधिक लागत प्रभावी तरीका है जो लोकप्रियता प्राप्त कर रहा है एक तात्कालिक मूत्र परीक्षण अक्सर दवा पुनर्वसन कार्यक्रमों में कर्मचारियों और रोगियों का परीक्षण करने के लिए प्रयोग किया जाता है।
  • रक्त परीक्षण. इस मामले में हम रक्त प्रवाह में THC की उपस्थिति की तलाश करते हैं। चूंकि मनोचिकित्सा पदार्थ रक्त में केवल थोड़े समय (12-24 घंटों) के लिए रहता है, इसलिए यह पूर्व-रोजगार परीक्षा में इस्तेमाल नहीं की जाने वाली विधि है। इसके बजाय, यह अक्सर आकलन करने के लिए उपयोग किया जाता है कि क्या कर्मचारी हाल ही में ऐसी परिस्थितियों में पदार्थों का उपयोग कर रहे हैं जहां जानकारी उपयोगी हो सकती है (उदाहरण के लिए, काम पर एक दुर्घटना के बाद)।
  • बाल परीक्षण. यह बहुत महंगा है और इसका उपयोग बहुत महत्वपूर्ण नौकरियों के लिए या विशेष अनुमतियों की आवश्यकता के लिए किया जाता है। एक हेयर टेस्ट पिछले 6 महीनों में वापस सकारात्मकता का पता लगा सकता है। बाल परीक्षण के साथ आगे भी जाना संभव है, लेकिन यह परीक्षा को और भी महंगा बनाता है। इन परीक्षणों को सामान्यतः कैसीनो उद्योग में किया जाता है
  • भाग 2

    साफ
    गेट पॉट आउट ऑफ़ द आपके सिस्टम के चरण 4 का शीर्षक चित्र
    1
    उलझन में रहें इंटरनेट है पूर्ण बुरा जानकारी और नशीली दवाओं के परीक्षण के बारे में आधा सत्य और उन्हें कैसे दूर करना अधिकांश घरेलू उपचार और चालें में वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है। इसलिए इनमें से किसी एक को करने से पहले अच्छी तरह से सब कुछ पर भरोसा करना और मूल्यांकन करना अच्छा है "तकनीकी", समय और पैसा बेकार से बचने से बचने के लिए
    • तरीके लेख के इस हिस्से में समझाया सकता है आपकी मदद करें, लेकिन कोई गारंटी नहीं है यदि व्यवहार में गलत तरीके से लगाया जाता है, तो कुछ भी परीक्षा उत्तीर्ण नहीं होने की संभावना बढ़ा सकते हैं, अपने जोखिम पर आगे बढ़ें
  • गेट पॉट आउट ऑफ़ द आपके सिस्टम चरण 5 छवि शीर्षक
    2
    कमजोर पड़ने की विधि का प्रयास करें यह देखते हुए कि मूत्र की परीक्षा THC चयापचयों की एकाग्रता खोज करेंगे, एक बहुत ही पतला नमूना मदद कर सकता है आप 50 एनजी / एमएल (सीमा यह है कि कई दवा परीक्षण में सकारात्मकता को निर्धारित करता है) की दुर्भाग्यपूर्ण सीमा से नीचे गिर जाते हैं। हालांकि, विश्लेषण प्रयोगशालाएं इस तकनीक से अवगत हैं और काउंटरमेशर्स लागू की हैं। यहाँ एक संक्षिप्त गाइड है कि कैसे आगे बढ़ना है "पतला करने की क्रिया"।
  • परीक्षण से तीन दिन पहले, आपके सिस्टम में क्रिएटिनिन का स्तर बढ़ता है। आप इसे बहुत से लाल मांस खाने या स्टेटीन (कई खुराक में उपलब्ध) खाने से ऐसा कर सकते हैं। यह एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि urinalysis इस पदार्थ की उपस्थिति के लिए जांच करता है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मूत्र पतला नहीं है। यदि आप इस चरण का पालन नहीं करते हैं, तो शायद आप टेस्ट पास नहीं करेंगे।
  • परीक्षण से एक घंटे या दो, मूत्र को रंग देने के लिए 50-100 मिलीग्राम विटामिन बी 2, बी 12 या अन्य बी-कॉम्प्लेक्स विटामिन लें। फिर हर 15 मिनट के बारे में एक गिलास पानी पीते हैं। आपको पानी की एक लीटर पानी पीना चाहिए। इसे ज़्यादा मत करो, या नशा का खतरा - एक वास्तविक और घातक समस्या आपको इस अवधि के दौरान कम से कम एक बार पेशाब भी करना चाहिए, क्योंकि आपको पहले मूत्र नमूना का परीक्षण नहीं करना चाहिए।
  • जब नमूना प्रदान करने का समय आता है, तो जैसे ही यह शुरू होता है, उसे चुनना शुरू कर दें। यह आपको चयापचयों का न्यूनतम संभावित एकाग्रता प्राप्त करने के लिए अधिक संभावनाएं देगा, क्योंकि आप मूत्रमार्ग से किसी भी अवशिष्ट पुराने मूत्र (और अधिक केंद्रित) को समाप्त करते हैं।
  • यदि मूत्र बहुत पतला है, और आपको परीक्षा लेने का दूसरा मौका दिया जाता है, तो समय के साथ जितना संभव हो उसे ठीक कर दें। यह आपको पता लगाने की अवधि के अंत तक पहुंचने या कमजोर पड़ने की विधि की कोशिश करने का समय देगा, इस बार आपकी तैयारी को समायोजित करना ताकि मूत्र को बहुत अधिक पतला न करना पड़े।
  • पीने के पानी की जरूरत नहीं होगी "उगलना" जीव से THC- केवल मूत्र को पतला करने के लिए कार्य करता है।
  • गेट पॉट आउट ऑफ़ द आपके सिस्टम चरण 6 छवि का शीर्षक
    3
    अपने बाल बदलें बालों की जांच में बालों के एक छोटे से ताले को हटाने की आवश्यकता है: यदि कोई बाल नहीं है, तो कोई परीक्षण नहीं है। इस मामले में प्रयोगशाला शरीर के बालों के एक नमूने पर भरोसा कर सकता है। आप अपने शरीर पर हर बाल दाढ़ी कर सकते हैं और बॉडीबिल्डर या तैराक होने का दावा कर सकते हैं। हालांकि एक समस्या है: यदि आपके साक्षात्कार के समय आपके बाल होते हैं, तो इस सलाह के बाद आपके खाते में संदेह पैदा हो सकता है। तो सबसे अच्छी बात पूरी तरह से दाढ़ी होगी साक्षात्कार से पहले तो आपकी कहानी अधिक संभावना दिखाई देगी।



  • गेट पॉट आउट ऑफ़ द आपके सिस्टम चरण 7
    4
    इस का लाभ उठाएं "छेद" परीक्षणों की पहचान की अवधि में प्रत्येक प्रक्रिया अलग है "खिड़कियां" जिसके भीतर यह THC या इसके चयापचयों के निशान को उजागर करने में सक्षम है। तो अगर आप परीक्षण (और / या मारिजुआना के आपके उपयोग) निर्धारित कर सकते हैं ताकि दवा के समय इन खिड़कियों से बाहर है, तो आप परीक्षा पास करने के और अवसर हैं (हालांकि इसकी गारंटी नहीं) । आमतौर पर, बाल परीक्षण क्योंकि बाल हिस्सा, जहां THC है है नहीं अभी तक बाहर खोपड़ी की आ घास की हाल ही में उपयोग का पता लगाने में असमर्थ हैं। निम्नलिखित प्रकार के परीक्षण के लिए खिड़कियां हैं, यह मानते हुए कि आपके पास मारिजुआना का केवल एक उपयोग है.
  • लालिवा परीक्षण: 12 से 24 घंटे के बाद सेवन।
  • मूत्र परीक्षण: सेवन के 1-3 दिन बाद।
  • रक्त परीक्षण: सेवन के 1-3 दिन बाद।
  • बालों का परीक्षण: 9 0 दिन बाद तक 3 से 5 दिनों के बाद में।
  • नोट: इन मूल्यों को भारी अभ्यस्त उपभोक्ताओं पर लागू नहीं किया जा सकता है
  • 5
    थोड़ी देर के लिए घास का उपयोग बंद करो यदि आपके पास कोई विकल्प नहीं है, तो जितना संभव हो उतना परीक्षा स्थगित करने का प्रयास करें। प्रत्येक अतिरिक्त दिन आपको THC स्तरों को कम करने और बाहर निकलने की संभावना बढ़ाने में मदद करता है "स्वच्छ" परीक्षा। एक या दो दिन भी एक अंतर बना सकते हैं एक अध्ययन (बल्कि अनौपचारिक, ईमानदार होने के लिए) ने दिखाया है कि कुछ परिस्थितियों में, कुछ पेशाब, परिणाम देते हैं "नकारात्मक" यहां तक ​​कि 24-48 घंटे बाद भी।
  • भाग 3

    मिथकों को खारिज करना
    अपने सिस्टम से प्राप्त पॉट आउट शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    करने की कोशिश मत करो "पसीना" THC को निष्कासित करने के लिए जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, सबसे आम घरेलू उपायों में से एक शरीर को आमतौर पर शारीरिक गतिविधि या सौना के साथ-साथ शरीर को विसर्जित करने के लिए पसीना की सिफारिश करता है। इस सिद्धांत के पीछे का कारण यह है कि क्योंकि वसा कोशिकाओं में टीएचसी की दुकान होती है तो वसा जलने वाली गतिविधियां होती हैं और पसीने से इसके स्तर कम होते हैं वास्तव में इस सिद्धांत का समर्थन करने के लिए कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है. यह सच है कि प्रशिक्षण में चयापचय की गति होती है और यह तर्कसंगत लगता है कि यह शरीर में THC द्वारा बिताए गए समय को कम करेगा, लेकिन कुछ अध्ययनों में सिर्फ विपरीत दिखाई पड़ता है और शारीरिक गतिविधि रक्त में THC के स्तर को बढ़ाती है अल्पावधि में यही कारण है कि यह आखिरी मिनट का एक अच्छा समाधान नहीं है।
  • गेट पॉट आउट से आपके सिस्टम का शीर्षक चित्र 10
    2
    अपने आहार के साथ वसा को नष्ट करने के बारे में चिंता न करें पिछली विधि के अनुसार, इस मामले में भी एक तार्किक संबंध THC की मात्रा और वसा के निपटान के बीच पाया जा सकता है, लेकिन इसका समर्थन करने के लिए कोई सबूत नहीं है।
  • गेट पॉट आउट ऑफ़ द आपके सिस्टम चरण 11
    3
    मैं और साथ समय और पैसा खर्च न करें "detoxifying उत्पादों"। चूंकि ऐसे कुछ लोग हैं जो दवा परीक्षणों पर काबू पाने के लिए त्वरित उपाय की तलाश कर रहे हैं, इसलिए कई कंपनियां इन अवसरों को मौलिक रूप से बनाते हैं "detoxifying" पैसा बनाने के लिए आमतौर पर ये गोलियां या पूरक हैं जो दावा करते हैं "साफ" परीक्षण के लिए समय में THC और इसके चयापचयों से जीव। इन चमत्कारिक उत्पादों में से कोई भी चिकित्सा-वैज्ञानिक प्रमाण द्वारा समर्थित नहीं है। उनकी प्रभावशीलता पर हर गवाही और किसी भी नकारात्मक दवा परीक्षण को माना जाना चाहिए के बावजूद इन उत्पादों के उपयोग और नहीं धन्यवाद इन उत्पादों के लिए
  • गेट पॉट आउट सिस्टम ऑफ स्टेफ 12 छवि का शीर्षक
    4
    शैम्पू और समाधान के साथ अपने बालों को बर्बाद मत करो एक अन्य शहरी कथा के बारे में विशिष्ट हेयर क्लीनर (और आमतौर पर बहुत महंगा) THC को खत्म करने के लिए है। ऐसा करने में कोई डिटर्जेंट सक्षम नहीं है. इसके अलावा, कुछ "घरेलू उपचार" जिसमें विभिन्न रसायनों (जैसे ब्लीच) के साथ सम्मिलन की तैयारी शामिल है, खतरनाक है और त्वचा को परेशान कर सकता है। जब आपको टेस्ट लेना है, तो कुछ सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें और अपने सिर पर रसायनों को रगड़ें नहीं, आप आमतौर पर ऐसा नहीं करेंगे, है ना?
  • टिप्स

    • यथासंभव परीक्षण को स्थगित करने का प्रयास करें।
    • किसी भी रूप में मारिजुआना का उपभोग न करें आप संभावित परीक्षण के लिए तुरंत सकारात्मक होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com