कैसे एक लड़के में भाग लेने के लिए जो मारिजुआना धूम्रपान करता है

चिकित्सीय और मनोरंजक उद्देश्यों के लिए मारिजुआना के उपयोग की बढ़ती प्रवृत्ति के साथ, ऐसा हो सकता है कि आप उस व्यक्ति के साथ प्यार करते हो जो जोड़ों को धूम्रपान करता है। बशर्ते आपके साथी की आदत नशे की लत न बनें, तो आप पाएंगे कि मारिजुआना का इस्तेमाल करने वाले व्यक्ति के साथ कोई रिश्ता किसी अन्य रोमांटिक रिश्ते से अलग नहीं है। थोड़ा धैर्य, समझ और अनुभव के साथ, आप उस व्यक्ति के साथ एक स्वस्थ और पूरा रिश्ते बनाने में सक्षम हो सकते हैं जो आपके जीवन में एक विशेष स्थान पर है।

कदम

भाग 1

आपको बेहतर जानने के लिए
छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 1
1
अपने आप को जानने के लिए जानें किसी के साथ एक स्वस्थ रिश्ते को विकसित करने के लिए आत्म-जागरूकता का एक निश्चित स्तर शामिल है। न केवल आप एक व्यक्तिगत भावनात्मक सामान ले जाने से बचेंगे, जो आपके रिश्ते को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकती हैं, लेकिन आप अन्य व्यक्ति में जो भी तलाश कर रहे हैं उसका एक अधिक सटीक विचार होगा।
  • अपने मूल्यों का पता लगाएं अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं पर विचार करने के लिए कुछ समय लें और आप अपने भविष्य की कल्पना कैसे करते हैं। यह एक सूची नीचे डाल करने के लिए उपयोगी होगा आप कुछ ऐसे प्रश्न ला सकते हैं जैसे: "रिश्ते में मेरे लिए और क्या ज़रूरी है?" "रिश्ते के अंत के कारण क्या हैं?" और "संचार की मेरी शैली क्या है?"
  • अपने आप से पूछें कि आप किस प्रकार के रिश्ते की तलाश कर रहे हैं क्या आप किसी को एक सरल साहसिक कार्य के लिए आकर्षित कर रहे हैं या क्या आप एक गंभीर और स्थायी रिश्ते की तलाश कर रहे हैं? क्या उस व्यक्ति द्वारा मारिजुआना के अभ्यस्त उपयोग को स्वीकार करना मुश्किल या असंभव है? इस मामले में शुरुआत से ही इसे अकेला छोड़ना बेहतर होगा।
  • छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 2
    2
    अपने प्रेमी के साथ अपने चरित्र की अनुकूलता का मूल्यांकन करें पहली तारीख में लोग अपने साथी को आदर्श बनाना चाहते हैं और उन्हें मारने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं, जबकि वे कुछ समानता पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, यह पूछने के बजाय कि आपका प्रेमी क्या सोचता है, इस बात पर विचार करें कि आपके पास क्या आम है क्या आप समान हितों और लक्ष्यों को साझा करते हैं? क्या आपकी वार्तालाप सुखद ढंग से चलते हैं या चुप्पी के कई विरामों से बाधित हैं जो शर्मिंदगी साबित हो सकता है?
  • छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 3
    3
    उसे कई सवाल पूछें किसी पूछताछ के लिए इसे न देखें, लेकिन आपको यह समझना चाहिए कि यह कौन है। चाहे आप कितना आकर्षित होते हैं, आपको किसी भी अलार्म घंटों पर ध्यान देना चाहिए, जैसे आक्रामक व्यवहार, अस्थिर रिश्तों या निर्भरता समस्याओं के संकेत। लोकप्रिय मान्यताओं के विपरीत, मारिजुआना भारी दवाओं, जैसे कोकीन या मॉर्फिन के लिए मार्ग का एक पदार्थ नहीं है, लेकिन किसी भी रिश्ते में अपने गार्ड को कभी कम नहीं करना महत्वपूर्ण है।
  • अगर आपका प्रेमी आपको बताता है कि वह पहले तिथियों से मारिजुआना का उपयोग करता है तो उसे चिंतित न करें। आखिरकार, बहुत से लोग दावा करते हैं कि मारिजुआना की तरह, क्योंकि यह सबसे व्यापक अवैध पदार्थ है।
  • छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 4
    4
    एक नशेड़ी के रूप में अपने प्रेमी को लेबल न करें मारिजुआना के उपयोग से संबंधित सामाजिक कलंक धीरे-धीरे गायब हो रहा है, लेकिन बहुत से लोग उन लोगों पर विचार करते हैं जो उपेक्षित लोगों के रूप में उपयोग करते हैं जो अपनी निजी स्वच्छता का ख्याल नहीं रखते हैं और केवल उच्च होने के बारे में सोचते हैं। हालांकि, ये सामान्यीकरण उन सभी लोगों पर लागू नहीं होते हैं जो जोड़ों को धुएं और आपके प्रेमी के बारे में पूर्वकल्पनाएं हैं, सिर्फ इसलिए कि वह घास को धूम्रपान करते हैं, आपको इसकी सराहना करने के लिए रोकेगा, यह वास्तव में क्या है।
  • भाग 2

    ठोस ठिकानों को बनाएं
    छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 5
    1
    धीरज रखो बहुत से धैर्य रखने के लिए किसी भी संबंध में महत्वपूर्ण है, लेकिन विशेष रूप से उन लोगों के साथ संबंध जो घास का उपयोग करते हैं, क्योंकि यह व्यापक रूप से प्रदर्शित किया गया है कि मारिजुआना अस्थायी रूप से अल्पकालिक स्मृति को समझौता करता है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपके साथी को दोहराने के लिए क्या आप सिर्फ इतना कहा, यह पता लगाने की एक मादक पदार्थ है कि नई यादें बनाने की क्षमता को बाधित के प्रभाव में है जो की कोशिश कर रहा है, तो आप पूछते हैं तो यह व्यक्तिगत रूप से नहीं लेते।
  • छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 6
    2
    यह जानने का प्रयास करें कि आपका साथी मारिजुआना का उपयोग क्यों करता है बहुत से लोग इसे विशुद्ध रूप से मनोरंजक उद्देश्यों के लिए लेते हैं, जबकि अन्य इसका चिकित्सीय प्रयोजनों के लिए उपयोग करते हैं अपने साथी से पूछिए कि वे स्पिनल क्यों धूम्रपान करते हैं
  • कैनबिस कई बीमारियों के लक्षणों को कम करने या कम करने में सक्षम है, जैसे कि त्वचा विकार, विभिन्न प्रकार के कैंसर, आहार, पुरानी दर्द, सो विकार, आंखों के प्रगतिशील रोग आदि। यद्यपि यह संभव है कि आपके पार्टनर को केवल ऊँची पदोन्नति पसंद है, वह भी एक विकार से पीड़ित हो सकता है जिसे आपको अवगत होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 7
    3



    मारिजुआना और उसके प्रभाव के बारे में जानें मारिजुआना के प्रभावों को बेहतर ढंग से समझने के लिए सीधे अपने साथी से सवाल पूछने या कुछ शोध करने से डरो मत। अपने साथी के दृष्टिकोण को समझने के प्रयास करके, आप अपने रिश्ते को अधिक संतुलन बनाने में मदद करेंगे।
  • मारिजुआना अक्सर मस्तिष्क में डोपामाइन की रिहाई की वजह से एक जश्न और आराम प्रभाव पैदा करता है, लेकिन इस तरह के व्यामोह के रूप में अधिक दुष्प्रभाव हो सकता है, श्रवण और दृश्य संवेदनशीलता, भूख वृद्धि, चिंता, क्षिप्रहृदयता वृद्धि हुई है, कठिनाई ध्यान दे, मोटर समन्वय की कमी और ध्यान का स्तर कम मारिजुआना के प्रभाव के बाद गायब हो गया है, ऐसा हो सकता है कि आपको थका हुआ, थका हुआ और उदास लगता है। यह मारिजुआना का सबसे आम प्रभाव पता करने के लिए मदद करता है, लेकिन हर व्यक्ति अलग है, तो लक्षण यह घास खपत उस में का कारण बनता है की खोज के लिए अपने साथी के साथ बात करते हैं।
  • छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 8
    4
    कैनबिस के उपयोग को विनियमित करने वाले कानूनों के बारे में जानें इटली में यह अवैध है, लेकिन विशेष रूप से व्यक्तिगत उपयोग को दोषमुक्त किया गया है, हालांकि इसे प्रशासनिक प्रतिबंधों के साथ दंडित किया गया है
  • मारिजुआना के आधार पर विधिवत रूप से निर्धारित औषधीय तैयारी का चिकित्सीय उपयोग सैद्धांतिक रूप से कुछ इतालवी क्षेत्रों में अनुमत है।
  • भाग 3

    रिपोर्ट प्रबंधित करें
    छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 9
    1
    सीमा निर्धारित करें अपने साथी को यह बताने के लिए कहें कि आप क्या स्वीकार करना चाहते हैं या नहीं। ऐसा करने से आप रिश्ते में एक निश्चित संतुलन बनाए रखने और घर्षण से बचने में मदद करेंगे।
    • यदि, उदाहरण के लिए, आप धूम्रपान के जोखिम को निर्यात नहीं करना चाहते, तो उसे बताएं! यदि आप अपनी इच्छा का सम्मान करते हैं (किसी भी अच्छे साथी के रूप में होना चाहिए), तो आप के साथ बाहर जाने से पहले, या बाद में, या मारिजुआना लेने के अन्य तरीकों (जैसे मारिजुआना-आधारित खाद्य तैयारी उपभोग) की तरह धूम्रपान कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 10
    2
    एक समझौता करने के लिए आओ चूंकि आपने एक ऐसे व्यक्ति में भाग लेने का फैसला किया है जो जोड़ों को धूम्रपान करता है, इसलिए आपको अपने विकल्पों का भी आदर करना चाहिए। हालांकि, अगर आप देखते हैं कि आपकी आदत आपके रिश्ते से समझौता कर रही है, तो समझौता करने के तरीके ढूंढें।
  • एक समझौते के लिए दोनों पक्षों पर एक निश्चित प्रतिबद्धता शामिल है, लेकिन आप उसे बता सकते हैं कि आप अपने संबंधों में क्या बदलाव करना चाहते हैं। बहस मत करो और कठोरता से अपने साथी की आलोचना मत करो। इसके विपरीत, वह खुले दिमाग के साथ अपने दृष्टिकोण को स्वीकार करने के लिए तैयार करने और तैयार करने के बारे में रचनात्मक आलोचना को आगे बढ़ाता है।
  • यदि, उदाहरण के लिए, आप डरते हैं कि जब वह शांत होकर अपने साथी से मिलने में सक्षम नहीं हो रहा है, तो उसे अधिक बार मिलने के लिए जब वह धूम्रपान नहीं करता है जब तक आपको चिकित्सकीय कारणों से बीमार होने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है, कुछ समय से एक साथ, दवाओं से दूर रहना, अपने रिश्ते को मजबूत करने और आपको बेहतर जानना बेहतर तरीका है।
  • छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 11
    3
    समझौता करने और खुद को इस्तीफा देने के बीच अंतर को पहचानना सीखें कभी भी अपने साथी को कुछ भी करने की अनुमति न दें जो आपके मूल्यों के लिए हानिकारक हो, खासकर जब यह आपके नशीली दवाओं के उपयोग की बात आती है
  • यदि, उदाहरण के लिए, आपका साथी आपके साथ घास की कोशिश करने या घर पर दवा रखने के लिए आप पर दबाव डालता है, तो अपने आप से गंभीरता से पूछना बुद्धिमान होगा यदि वह आपके लिए सही व्यक्ति है।
  • छवि शीर्षक दिनांक a`Stoner` Step 12
    4
    अपने साथी के साथ मज़े करो जो जोड़ों को धूम्रपान करते हैं उन लोगों के साथ संबंध रखने का एक लाभ यह है कि उनमें से कई शांत होते हैं और मस्ती करना पसंद करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, वह एक नाश्ते के लिए उसकी अनूठी इच्छा का समर्थन करता है, उसके साथ एक नई बेकरी में या कुछ घर के डेसर्ट के साथ उन्हें आश्चर्यचकित करता है!
  • टिप्स

    • अपने साथी को आप के लिए मौलिक रूप से बदलने की उम्मीद मत करो। यह सलाह सभी रिश्तों पर लागू होती है और यद्यपि आप सकारात्मक टिप्पणी कर सकते हैं और स्वस्थ विकल्प सुझा सकते हैं, कभी भी अपने साथी को आप और घास के बीच चुनने का अल्टीमेटम नहीं दे सकते।
    • हालांकि मारिजुआना कई बीमारियों के इलाज में इंगित किया गया है, उसके धुएं की साँस लेना सांस की समस्याओं का अधिक खतरा रहता है। अपने साथी हमेशा की तरह घास धूम्रपान करता है और आप अपने स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं, एक स्वस्थ विकल्प सुझाने के लिए कोशिश कर रहा है। आप मारिजुआना के साथ किए गए खाद्य पदार्थों का उपभोग या एक vaporizer, जो अनिवार्य रूप एक fishbowl है, जो, मारिजुआना धीरे गर्म है, यह जल के बिना द्वारा, इस तरह के कार्बन मोनोआक्साइड के रूप में कई हानिकारक पदार्थ, रहता है के माध्यम से यह श्वास के लिए उसे बता सकते हैं।

    चेतावनी

    • मारिजुआना व्यसनी हो सकता है कुछ नैदानिक ​​अध्ययनों से पता चला है कि मारिजुआना का उपयोग करने वाले 9% लोग इस पर निर्भर होते हैं। यदि आपको डर है कि आपके साथी की आदत नशे की लत होती है या आपकी दैनिक गतिविधियों के प्रदर्शन से समझौता कर रही है, तो एक विशेषज्ञ से संपर्क करें।
    • अपने साथी को पर्दाफाश होने पर ड्राइव करने की अनुमति न दें। मारिजुआना प्रतिक्रिया समय को धीमा करता है और कुछ नैदानिक ​​अध्ययनों से पता चला है कि मारिजुआना का प्रयोग करने से ट्रैफिक दुर्घटनाएं होने का खतरा दुगुना हो गया है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com