चिकित्सीय उपयोग के लिए मारिजुआना के साथ कुक कैसे करें

हालांकि कई देशों में मारिजुआना अवैध है, कुछ स्थानों पर यह कुछ बीमारियों और कुछ प्रकार के कैंसर के लिए एक कानूनी दवा बन गई है। दुर्भाग्य से, इन रोगियों में से कई के लिए इसे निर्धारित करने के बाद इसे लेने के लिए एक रास्ता खोजना मुश्किल हो सकता है। यह लेख उन चिकित्सकों के लिए वैकल्पिक विकल्प प्रदान करने का प्रयास करेगा जो चिकित्सीय उपयोग के लिए मारिजुआना के लिए नुस्खे रखते हैं, लेकिन इसे धूम्रपान करना कठिन लगता है।

कदम

कुक मैटिकल मारिजुआना चरण 1 के साथ शीर्षक वाली छवि
1
एक बेक्ड उत्पाद जिसे आप पसंद करते हैं के लिए एक नुस्खा खोजें यह चॉकलेट, बिस्कुट, यहां तक ​​कि कुछ प्रकार की रोटी भी हो सकती है। चाबी एक नुस्खा है जहां मक्खन सामग्री में शामिल है खोजने के लिए है।
  • कुक मैटिकल मारिजुआना चरण 2 के साथ शीर्षक वाली छवि
    2
    आमतौर पर व्यंजन के बाद डिश तैयार करें, बफर को छोड़कर जब यह मक्खन पर आता है। एक पैन तैयार करें और इसे कम गर्मी पर स्टोव पर रखें। पैन में मक्खन डालें यह नुस्खा पर रिपोर्ट की गई राशि से अधिक मक्खन का उपयोग करने के लिए उपयोगी हो सकता है, क्योंकि आप पानी के वाष्पीकरण के कारण थोड़ा सा खो देंगे।
  • कुक मैटिकल मारिजुआना चरण 3 के साथ शीर्षक वाली छवि
    3
    जैसा मक्खन पिघला देता है, धीरे-धीरे मारिजुआना जोड़ें। मिश्रण करते समय पूरी तरह से मक्खन पिघलता है गंध मजबूत हो सकता है, तो हुड को चालू करें या विंडो खोलने के लिए तैयार रहें।
  • कुक मैटिकल मारिजुआना चरण 4 के साथ शीर्षक वाली छवि



    4
    लगभग 10 मिनट के लिए कम गर्मी पर मक्खन और मारिजुआना का मिश्रण कुक। गर्मी संयंत्र में निहित रसायनों को सक्रिय करने में मदद करेगा, जैसे वाष्पीकरणकर्ता।
  • कुक मैटिकल मारिजुआना चरण 5 के साथ शीर्षक वाली छवि
    5
    मक्खन मिश्रण को आटा में जोड़ें जैसा कि नुस्खा में वर्णित है, और जैसा कि आप आम तौर पर करते हैं उसका पालन करना जारी रखें।
  • कुक मैटिकल मारिजुआना चरण 6 के साथ शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बार जब उत्पाद पकाया जाता है और ठंडा हो जाता है, तो धीरे-धीरे इसका आनंद उठाएं THC (टेट्राहाइड्रोकाइनबिनोल) और अन्य रसायनों, जब भोजन में पाए जाते हैं, तो शरीर द्वारा मेटाबोलाइज किए जाने में अधिक समय लग सकता है। यदि आप तुरंत प्रभाव महसूस नहीं करते हैं, तो आश्चर्यचकित न हों धीरज रखो और थोड़ी देर रुको।
  • टिप्स

    • कई चिकित्सीय मारिजुआना आपूर्तिकर्ताओं आपको उपयोगी व्यंजनों दे सकते हैं। उन्हें बिना समस्याएं पूछें कई लोग अपने अनुभव को साझा करने के लिए उत्साहित हैं
    • मारिजुआना में THC होता है, जो कि एक मनोवैज्ञानिक पदार्थ होता है जब आप किसी भी मनोवैज्ञानिक दवा के प्रभाव में होते हैं तो मशीनों को न लें या प्रयोग न करें।
    • शुग बेकरी उत्पाद अधिक उपयुक्त होते हैं, और मारिजुआना के साथ उत्पादों की तैयारी के लिए चॉकलेट सबसे ज्यादा मिठाई होते हैं।
    • जब आप इन उत्पादों की तरह तैयार करते हैं, तो बहुत अधिक मारिजुआना का प्रयोग न करें। मजबूत गंध भोजन के स्वाद को कवर कर सकते हैं, और साथ ही आप अपेक्षा से अधिक बड़ी मात्रा में ले सकते हैं

    चेतावनी

    • हालांकि कई देशों में मारिजुआना कानूनी नहीं है, इसमें बहुत से लोग हैं जिनमें यह है। उदाहरण के लिए, इटली में कुछ कैनबिनोइड दवाओं का उपचार कुछ उपचारों के लिए, साथ ही कनाडा, मैक्सिको, संयुक्त राज्य और यूनाइटेड किंगडम में भी किया जाता है। जबकि अन्य देशों में, चिकित्सीय उपयोग के लिए मारिजुआना ऑस्ट्रिया, फिनलैंड, जर्मनी, इज़राइल, नीदरलैंड, पुर्तगाल और स्पेन सहित पूरी तरह या लगभग पूरी तरह से कानूनी है।
    • चूंकि भोजन में निहित मारिजुआना को अधिक मात्रा में चयापचय होने की आवश्यकता होती है, इसलिए प्रभावी होने में अधिक समय लगेगा। हालांकि, गंभीर टीएचसी अधिक मात्रा का कोई भी मामला नहीं है, लेकिन थोड़ी सी अवधि में इसे बहुत ज्यादा लेने में अप्रिय परिणाम हो सकते हैं।
    • डॉक्टर के पर्चे के बिना व्यक्ति को चिकित्सकीय मारिजुआना कभी नहीं दे, या किसी को यह बताए बिना कि वह क्या है। यह एक अवैध कार्यवाही है और इसे सशस्त्र आक्रमण के समान ही माना जा सकता है।
    • सभी प्रकार के खाना पकाने के साथ, आग, जल, गंभीर चोटों और यहां तक ​​कि मौत से बचने के लिए खाना पकाने पर बहुत सावधान रहें। उपयुक्त उपकरण और सुरक्षा उपकरण का उपयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com