कैसे मारिजुआना मक्खन बनाने के लिए

मारिजुआना मक्खन (या कैनबिस ओ "cannabutter") का उपयोग किसी भी नुस्खा में किया जा सकता है जिसे मक्खन के उपयोग की आवश्यकता होती है। अधिक व्यापक रूप से इसे चॉकलेट तैयार करने के लिए उपयोग किया जाता है मारिजुआना के साथ मक्खन के साथ-साथ आप कैनबिस द्वारा गारंटी के लाभों को अपरिवर्तित रखते हुए धूम्रपान (संभावित स्वास्थ्य जोखिम, खराब गंध) से संबंधित नुकसान के चारों ओर पाने की अनुमति देता है। एक अतिरिक्त लाभ के रूप में, एक आदर्श परिणाम के लिए, विभिन्न शक्तिशाली या प्रतिष्ठित मारिजुआना का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है, जैसे कि कटा हुआ कलियों या कलियों जो पराग के उत्पादन शुरू कर चुके हैं।

कदम

विधि 1

मारिजुआना तैयार करना (डिकरबॉक्सिलेशन)
मारिजुआना मक्खन चरण 1 को तैयार की गई छवि
1
समझें कि, हालांकि अनिवार्य नहीं, डिकरबॉक्सलाइशन एक सरल प्रक्रिया है जो आपको प्रत्येक मणि से अधिक लाभ पाने की अनुमति देता है। यह मार्ग, जिसे भी जाना जाता है "precooking", कैनबिस के स्वाद को तेज करने के लिए कार्य करता है मारिजुआना विभिन्न पदार्थों में समृद्ध है, जिनमें से केवल कुछ औषधीय / मनोवैज्ञानिक गुण हैं डिकारबॉक्बिलेशन हमें कम तापमान पर उन्हें खाना पकाने से जवाहरात से अनावश्यक पदार्थों को खत्म करने की अनुमति देता है। खाना पकाने के कारण THCA जैसे पदार्थों के वाष्पीकरण का कारण बनता है, जो उस समय में मनोचिकित्सक बन जाएगा, जो सबसे शक्तिशाली प्रभावों के साथ एक मक्खन सुनिश्चित करेगा।
  • यदि आप चाहें, तो आप पत्ते, फूल प्रसंस्करण अवशेषों या कलियों और पत्तियों का मिश्रण भी इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 2 तैयार शीर्षक वाली छवि
    2
    115 डिग्री सेल्सियस के लिए पहले से गरम ओवन आपको एक मध्यम तापमान की आवश्यकता होती है, क्योंकि बहुत अधिक गर्मी अवांछनीय पदार्थों को बहुत जल्दी वाष्पीकरण करने का कारण बनती है, कुछ फायदेमंद यौगिकों को समाप्त करने के परिणामस्वरूप, जैसे टेरपेन (जो कि प्रत्येक तनाव अनूठे अरोमा और फ्लेवर देता है)। 115 डिग्री सेल्सियस एक उपयुक्त और सुरक्षित तापमान है।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 3 तैयार करें
    3
    एक बेकिंग पैन में जवाहरात को मैन्युअल रूप से हटा दें उन्हें समान रूप से यह सुनिश्चित करने के लिए वितरित करें कि जहां तक ​​पैन की धातु उजागर नहीं हुई है वहां कोई ऐसा भाग नहीं है। व्यवहार में आपको जवाहरात 1 सेमी से अधिक व्यास के टुकड़ों में काट देना होगा। सभी रत्नों को पकड़ने के लिए सिर्फ एक पका हुआ चादर का इस्तेमाल करें याद रखें कि किसी भी खाली हिस्से के कारण पैन को जल्दी से गर्मी और इसका परिणाम मिल जाएगा "खाना पकाने" एक समान नहीं
  • मारिजुआना मक्खन चरण 4 तैयार शीर्षक वाली छवि
    4
    लगभग 30 मिनट के लिए कुक, मारिजुआना जलने से बचने के लिए लगभग हर 10 मिनिट को क्रियान्वित करें। पकाया जाता है, तो यह स्पर्श करने के लिए एक सुनहरा रंग और एक भुलक्कड़ बनावट धारण किया होगा।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 5 तैयार करें
    5
    जब तक आप कुछ अभी भी पहचानने योग्य रत्नों के साथ एक मोटे मिश्रण प्राप्त मारिजुआना मिल। आपको इसे चूर्ण करने की ज़रूरत नहीं है, बस इसे ठीक से बजने वाले छोटे टुकड़ों में टुकड़े टुकड़े करना। आप सुगन्धित जड़ी-बूटियों, एक साधारण ब्लेंडर या फूड प्रोसेसर के लिए एक चक्की का उपयोग कर सकते हैं, जिसके मामले में इसे नियमित अंतराल पर स्विच करने की सलाह दी जाती है।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 6 तैयार करें
    6
    यदि आप चाहें, तो आप खाना पकाने से पहले 20-60 मिनट के बारे में पानी में मारिजुआना को भिगो सकते हैं। यह कदम भूमि और उर्वरकों से धोता है और क्लोरोफिल का हिस्सा निकालने में काम करता है जो मक्खन के लिए घास का स्वाद दे सकता है। THC और अन्य कैनाबिनोइड पदार्थ होते हैं जो पानी में भंग नहीं करते हैं, इसलिए उन्हें भिगोने के दौरान कोई नुकसान नहीं होगा।
  • इसे भिगोने के बाद, एक छलनी के साथ मारिजुआना को फ़िल्टर करें, फिर इसे कागज तौलिया के साथ डब करने से शुष्क करें।
  • विधि 2

    स्टोव पर मारिजुआना मटर तैयार करें
    मारिजुआना मक्खन चरण 7 तैयार करें
    1
    मध्यम गर्मी का उपयोग करते हुए 60 मिलीलीटर पानी और 450 ग्राम मक्खन को धीरे से उबाल लें। दोनों अवयवों को एक छोटे से बर्तन में डालें, लौ को हल्का करो, फिर मिश्रण को लगातार मिश्रण करके गर्मी में गरम करें। पहले बुलबुले सतह पर आने तक प्रतीक्षा करें, लेकिन पानी को उबलने से शुरू करने की अनुमति न दें।
    • इस नुस्खा में मारिजुआना के 30 ग्राम मक्खन के हर 450 ग्राम के लिए उपयोग किया जाता है। यदि आपके पास पर्याप्त कली न हो, तो खुराक को इंगित अनुपात में बदलें।
    • यदि आपके पास मिठाई थर्मामीटर है, तो जांच लें कि मिश्रण 88 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है
  • मारिजुआना मक्खन चरण 8 तैयार करें
    2
    मारिजुआना को शामिल करें, फिर लौ को कम करें पकाया कैनबिस को पानी में डालें और इसे पहले काट लें और ध्यान से मिश्रण करें। एक मध्यम-निम्न गर्मी सेट करें एक अच्छा मारिजुआना मक्खन पाने का रहस्य एक तरह से आगे बढ़ना है "धीमा और स्थिर" रत्नों को उनके आवश्यक पदार्थों और तेलों को विकृत होने के जोखिम के बिना छोड़ने के लिए अनुमति देता है।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 9 तैयार करें
    3
    मिश्रण को लगभग दो-पांच घंटों के लिए धीरे-धीरे उबाल लें, हर आधे घंटे में सरगर्मी करें। यदि आवश्यक हो, तो जल स्तर ऊपर खाना पकाने का समय अलग-अलग होता है जो आपको मक्खन को देना चाहिए। जितना अधिक आप इसे पकाने, मक्खन द्वारा ट्रिगर अधिक उत्तेजना होगी। यदि आप लंबे समय तक खाना पकाने का विकल्प चुनते हैं, तो समय-समय पर थोड़ा गर्म पानी जोड़ने के लिए मत भूलना, अगर यह सुखाया गया हो
  • आम तौर पर खाना पकाने का समय लगभग 3 घंटे है, लेकिन स्वीकार्य परिणाम प्राप्त करने के लिए 2 घंटे पर्याप्त हो सकते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि आप मक्खन को 4-5 घंटे के लिए खाना बनाना चाहते हैं, तो शुरूआत में पानी की खुराक बढ़ाएं। 60 मिलीलीटर के बजाय, 120-240 एमएल के बारे में उपयोग करें
  • मारिजुआना मक्खन चरण 10 तैयार करें
    4
    एक मस्तूल का धुंध के साथ एक ठीक जाल झरनी को कवर करें, फिर इसे एक ग्लास ट्यूरेन पर रखें। कंटेनर का उपयोग करें जिसमें आप मक्खन को स्टोर करने का इरादा रखते हैं, एक बार तैयार हो जाता है। धुंध के साथ लेपित छलनी मारिजुआना के ठोस भागों को जगह में रखेगी। [छवि: मारिजुआना मक्खन चरण 8.jpg | केंद्र] तैयार करें]
  • मारिजुआना मक्खन चरण 11 को तैयार की गई छवि
    5



    लिक्विड मक्खन को ट्यूरिन में वर्णित रूप में फ़िल्टरिंग डालें। इसे शांत करने के लिए इंतजार किए बिना धीरे-धीरे स्थानांतरण करें वनस्पति अवशेषों में फंसे तरल पदार्थों को निचोड़ने के लिए रसोई के टुकड़े या लकड़ी के चम्मच के पीछे का उपयोग करें।
  • यदि आप चाहें, तो आप फ्रांसीसी प्रेस का उपयोग करके मारिजुआना के निचले स्तर को अधिकतम कर सकते हैं।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 12 तैयार करें
    6
    जारी रखने से पहले, जवाहरात के आसपास धुंध लपेटो, फिर एक आखिरी बार निचोड़ें। सुनिश्चित करें कि लिक्विड मक्खन की आखिरी बूंद को कचरे से बचने के लिए ट्यूरेन में गिर जाता है। इस बिंदु पर, आप सभी शेष ठोस भागों को निकाल सकते हैं।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 13 तैयार शीर्षक वाली छवि
    7
    लगभग 3-5 घंटों के लिए, रेफ्रिजरेटर में लिक्विड मक्खन डालें। ठंडा करके, पानी वसा से अलग होगा। समय समय पर, सिंक में पानी डालना, फिर फ्रिज में मक्खन डाल दिया।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 14 तैयार करें
    8
    आप कई व्यंजनों में मारिजुआना मक्खन का उपयोग कर सकते हैं। अभ्यास में आप इसे क्लासिक मक्खन के साथ इसे जो कुछ भी तैयारी कर सकते हैं उसे प्रतिस्थापित कर सकते हैं। आप इसे टोस्ट पर फैल सकते हैं या अपने पसंदीदा चॉकलेट बिस्कुट तैयार करने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सामान्य मक्खन की तरह ठीक रेफ्रिजरेटर में रखा जाएगा।
  • विधि 3

    वैकल्पिक खाना पकाने के तरीकों
    मारिजुआना मक्खन चरण 15 तैयार शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आप मारिजुआना के प्रभावों को कम करना या कम करना चाहते हैं, तो रत्नों की मात्रा में परिवर्तन करें, मक्खन की मात्रा नहीं। पूरी प्रक्रिया अपरिवर्तित रहती है, क्योंकि पानी मक्खन को जलाने से रोकता है, इसे पतला करने के लिए नहीं। पानी और मक्खन का अनुपात ऊपर रखें, मिश्रण में केवल रत्नों की मात्रा को संशोधित करें। आप खाना पकाने का समय बदल सकते हैं, इसे कम कर सकते हैं यदि आप अधिक नाजुक मक्खन प्राप्त करना चाहते हैं या इसे अधिक शक्ति देने के लिए विस्तारित करना चाहते हैं। हालांकि ध्यान दें कि अंतिम उत्पाद की तीव्रता को कम करने का सबसे अच्छा तरीका खाना पकाने के समय में वृद्धि करके कलियों की मात्रा कम करना है, इसका परिणाम समान होगा, लेकिन अनावश्यक कचरा से बच जाएगा
    • क्यूब्स के 30 ग्राम एक मजबूत या मध्यम-मजबूत स्वाद के साथ एक मक्खन तैयार करना संभव बनाते हैं, लेकिन आपको फूलों के साथ काम करने के पत्तों या अवशेषों के लिए केवल 45 ग्राम का उपयोग करना होगा।
    • यदि आप मारिजुआना की खुराक बहुत ज्यादा बढ़ाने का इरादा रखते हैं, तो आपको मक्खन की मात्रा में भी वृद्धि करना चाहिए ताकि वह सभी थ्रंक को अवशोषित कर सके। हालांकि, कणों के 30 ग्राम प्रत्येक 450 ग्राम मक्खन आम तौर पर पर्याप्त से ज्यादा होते हैं।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 16 तैयार करें
    2
    यदि आप मक्खन के स्वाद के लिए जल्दी में हैं, तो एक घंटे से भी कम समय तक खाना पकाने से छोटी राशि तैयार करें। निम्नलिखित विधि जल्दी और आसानी से 120 मिलीलीटर मारिजुआना मक्खन के बारे में खाना पकाने के लिए आदर्श है। इस मामले में यह एक करने के लिए आवश्यक नहीं होगा "precooking" रत्नों की यहां आपको क्या करना है:
  • बारीकी से कैनबिस की कलियों के बारे में 7-8 ग्राम पीस लें (इस मामले में आप फूल प्रसंस्करण से पत्तियों या अवशेषों का उपयोग नहीं कर सकते हैं)
  • एक छोटे से बर्तन में, एक मध्यम गर्मी का उपयोग कर 120 मिलीलीटर मक्खन भंग।
  • यह धीरे-धीरे मारिजुआना को शामिल करता है, अक्सर मिश्रण करता है
  • मक्खन को धीरे-धीरे 45 मिनट के लिए उबाल लें, अक्सर सरगर्मी करें। सतह पर बुलबुले छोटे होने चाहिए।
  • धुंध के साथ लेपित एक ठीक-जाल झरनी का उपयोग करके मक्खन को फ़िल्टर करें।
  • उपयोग करने से पहले मक्खन को शांत करें
  • मारिजुआना मक्खन चरण 17 तैयार करें
    3
    अधिक सुविधा के लिए, आप धीमी गति से खाना पकाने के बर्तन का उपयोग कर सकते हैं। तैयारी प्रक्रिया की गारंटी के लिए यह सही तरीका है "धीमा और स्थिर" नुस्खा द्वारा आवश्यक इस मामले में आपको यह करने की आवश्यकता है:
  • 240 मिलीलीटर पानी, 450 ग्राम मक्खन और 30 ग्राम बारीक ग्राउंड मारिजुआना कली को पॉट में डालें। आगे बढ़ने से पहले मिक्स करें
  • इसे कम तापमान पर सेट करके बर्तन चालू करें
  • ढक्कन को बंद करें और लगभग 8-24 घंटे के लिए मक्खन को पकाना, कभी कभी कढ़ाई
  • मारिजुआना मक्खन चरण 18 तैयार करें
    4
    अधिक नाज़ुक स्वाद के परिणाम प्राप्त करने के लिए स्पष्ट बफर (घी) का उपयोग करने का प्रयास करें स्पष्ट रूप से मक्खन स्पष्ट रूप से इसका फैटी हिस्सा अलग करने के लिए पानी और प्रोटीन घटक को वंचित करने का मतलब है। स्पष्ट मक्खन स्वस्थ और हल्का है, THC को अधिक आसानी से अवशोषित करता है और कम धुएं का उत्पादन करता है यदि सामग्री गलती से गरम हो जाती है।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 19 तैयार करें शीर्षक वाली छवि
    5
    ओवन में उन्हें टोस्ट करने के बाद, भोजन के उपयोग के लिए शुद्ध शराब वाले कलियों को छिड़क दें। वैज्ञानिक रूप से, यह चाल सेलूलोज़ के विघटन को बढ़ावा देती है, जो THC के अधिक से अधिक रिलीज को सुनिश्चित करता है और अंतिम उत्पाद के हरे रंग की एक अधिक नाजुक छाया है। याद रखें, हालांकि, यह पद्धति डिकार्बैक्जिलिशन करने के बाद ही काम करती है। ओवन से उन्हें निकालने के तुरंत बाद कलियों पर शराब की धुलाई करें, फिर उन्हें 10-15 मिनट तक खड़े होने दें, जबकि मक्खन पिघलाना शुरू हो जाता है।
  • मारिजुआना मक्खन चरण 20 तैयार करें शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप एक मलमदार स्वाद और एक चिकनी सुगंध के साथ चाहते हैं, तो शुरू होने से पहले मारिजुआना पढ़ें। इस पद्धति में क्लोरोफिल और कूड़ा हुआ रसायनों को निकालने के लिए ठंडे स्नान के बाद उबलते पानी में बहुत तेजी से खाना पकाना शामिल है। इसके अलावा इस मामले में भी डीकरबॉक्सलाइजेशन करना जरूरी होगा, इसलिए कुल तैयारी का समय कई घंटे तक बढ़ जाएगा। उस ने कहा, उबलते कैनबिस वास्तव में सरल है:
  • एक बड़े बर्तन में पानी को उबाल लें।
  • इस बीच, एक tureen पानी और बर्फ से भरा तैयार
  • चाय बॉल फिल्टर में रत्न रखो, फिर उबलते पानी में इसे डुबो दें
  • 5 मिनट के बाद, पानी से फिल्टर को हटा दें और इसे तुरंत पानी और बर्फ में स्थानांतरित करें। रत्न 1 मिनट के लिए सोख छोड़ दें।
  • तब तक दोहराएं जब तक आप सभी रत्नों को नहीं उबाल लें।
  • लगभग एक घंटे के लिए 115 डिग्री सेल्सियस पर ओवन में सूखा।
  • पिछले पैराग्राफ में वर्णित मारिजुआना मक्खन तैयार करें।
  • टिप्स

    • आप किसी भी प्रकार के तेल का उपयोग कर सकते हैं, जैसे जैतून, मूंगफली, नारियल, सूरजमुखी के बीज आप किसी भी आहारयुक्त वसा का उपयोग भी कर सकते हैं, जैसे कि चिकना या चरबी।
    • यह नुस्खा कम शक्तिशाली कैनबिस के लिए बेहतर अनुकूल है, जो पौधों के कम मूल्यवान भागों जैसे कि उपजी, उपजी, रत्नों और रत्नों के चयन की छंटाई जो कि पराग का उत्पादन शुरू हो गया है।
    • अब सले हुए मक्खन भी बाजार पर मौजूद है, सावधान रहें जब खरीदते समय भ्रमित न करें।

    चेतावनी

    • खाना पकाने के दौरान, मक्खन एक बहुत ही गंध सुगंध छोड़ देगा। सुनिश्चित करें कि आप रूममेट्स और परिवार के सदस्यों को परेशान नहीं करते हैं
    • अधिकांश देशों में मारिजुआना अवैध है, जबकि अन्य में यह केवल चिकित्सा उपयोग के लिए कानूनी है इस नुस्खा की कोशिश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप इसे प्राप्त कर सकते हैं और इसे कानूनी रूप से प्राप्त कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com