कैसे मारिजुआना गंध से छुटकारा पाने के लिए

मारिजुआना का धुआं एक विशेष गंध को छोड़ देता है और, अगर आप इसे धुएं, तो आप शायद यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह महसूस नहीं होता। कुछ मामलों में, पड़ोसी, रूममेट या गैर जिम्मेदार परिवार के सदस्य द्वारा छोड़ी गंध को ढंकना आवश्यक हो सकता है। जब यह ठंडा होता है, तो आप इसे कमरे या शरीर और उचित वेंटिलेशन के लिए एक एयर फ्रेशनर के साथ छिपा सकते हैं। कुछ कंटेनरों, जैसे हेमेटिक ज़िप बंद करने वाले कंटेनर, अंदर कुछ गंध छोड़ सकते हैं। यदि आप मारिजुआना का उपयोग करते हैं, तो आपको गंध से कथित होने से रोकने के लिए उपायों को लेना चाहिए, उदाहरण के लिए एक वाष्पीकरणकर्ता के साथ धूम्रपान या खाद्य संस्करण का उपभोग करना।

कदम

विधि 1

धूम्रपान के बाद गंध को कवर करें
छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रुकें चरण 1
1
एक ईेशनर प्राप्त करें मारिजुआना सहित कई कष्टप्रद गंधों से निपटने के लिए उपयोगी हो सकता है। अगर आप हाल ही में गंध को देखते हैं, तो किसी को प्लग इन या कमरे में एक नया ले जाने पर विचार करें।
  • आप एक जेल डिओडोरेंट खरीद सकते हैं जो आपको प्लास्टिक कंटेनर में मिल सकता है। इसका इस्तेमाल करने के लिए, बस बॉक्स खोलें और खुशबू फैलाने की अनुमति दें।
  • हालांकि, कृपया ध्यान दें कि इस प्रकार का उत्पाद झरझोर गंध को कवर करने में सक्षम नहीं है। इस मामले में, प्रभावों को बढ़ाने के लिए आपको एक इलेक्ट्रिक डिफ्यूज़र प्राप्त करना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध का स्वाद 2
    2
    हल्का कुछ सुगंधित मोमबत्तियां यहां तक ​​कि यह मारिजुआना धूम्रपान की अप्रिय अवशिष्ट गंध नकाब हो सकता है। आप उन्हें मुख्य सुपरमार्केट में विभिन्न किस्मों में खरीद सकते हैं। कई शॉपिंग सेंटर में आपको विशेष रूप से सुगंधित मोमबत्तियों की बिक्री के लिए समर्पित दुकानें मिलेंगी। कुछ दुर्गन्ध दूर करने वाली कंपनियां अक्सर भी एक विशिष्ट विभाग हैं जो मोमबत्तियों को बेअसर करने और गंध को खत्म करने के लिए तैयार की जाती हैं। विभिन्न प्रकारों की कोशिश करें, जब तक कि आपके लिए सही नहीं है।
  • यदि संभव हो तो सबसे प्राकृतिक सुगंध चुनिए, जैसे पाइन। यदि आप बहुत मजबूत इत्र के साथ मोमबत्तियां जलाते हैं, तो आप संदेह पैदा कर सकते हैं, जैसे कि आप कुछ छिपाना चाहते थे
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध का गंध चरण 3
    3
    गंध को खत्म करने के लिए स्प्रे का उपयोग करें वे आपके उद्देश्य के लिए एकदम सही हो सकते हैं हवा में उत्पाद छिड़काव के अलावा, आप इसे कालीनों या कपड़े के फर्नीचर पर भी उपयोग कर सकते हैं ताकि बासी गंध को खत्म किया जा सके जो कपड़े के तंतुओं पर बसे हुए हैं।
  • उन स्प्रे की खोज करें जो विशेष रूप से लेबल पर लेबल का उल्लेख करते हैं: "गंध हटाता है" या "गंध neutralizes"। ये काम अच्छी तरह से बदबू आ रही है और उन्हें कवर करने तक सीमित नहीं है। बल्कि एक लोकप्रिय ब्रांड फरवरी है, जो कारपेट और फर्नीचर पर सभी के ऊपर, विशेष रूप से प्रभावी साबित होता है
  • हमेशा किसी भी उत्पाद का उपयोग करने से पहले निर्माता के निर्देश पढ़ें। इनमें से कुछ में कुछ सावधानियां शामिल हो सकती हैं या कुछ प्रकार के फर्नीचर या कालीन के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं।
  • कालीन के छोटे कोने पर पहले उत्पाद को स्प्रे करना एक अच्छा विचार है, इसका परीक्षण करने के लिए। इसे पूरी मंजिल या सभी फर्नीचर पर इस्तेमाल करने से पहले, सुनिश्चित करें कि स्प्रे कपड़े को दाग नहीं करता है या दूसरी समस्याएं पैदा करता है।
  • गिट रेज ऑफ वीड गंध चरण 4 नामक छवि
    4
    सांस को ताज़ा करें धूम्रपान करने के बाद, आपकी सांस निश्चित रूप से मारिजुआना की एक छोटी सी गंध होगी आप टकसाल स्वाद वाले गम पर चबाने से छुटकारा पा सकते हैं। आप अपने दांतों को ब्रश करने और माउथ वाश के साथ अपना मुँह कुल्ला करने का निर्णय भी ले सकते हैं। यदि आपके पास स्ट्रिप्स लिस्ट्रिन जैसी सांस की स्ट्रिप्स है, तो आप धूम्रपान की गंध को कवर करने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध का छेद चरण 5
    5
    शरीर को स्प्रे या इत्र का प्रयोग करें इस तरह, आप अपने कपड़े पर बसे हुए मारिजुआना की गंध को छिपा सकते हैं। के अंत में "बादबानी", सभी कपड़ों पर इत्र या दुर्गन्ध दूर करने वाला स्प्रे की एक छोटी राशि स्प्रे करें, ताकि घास की गंध छिपाने के लिए
  • कपड़े पर छिड़ने से पहले, हालांकि, उत्पाद की जांच करें। परिधान के छिपे कोने में एक छोटी सी राशि लागू करें - इसे सूखने के लिए प्रतीक्षा करें और सुनिश्चित करें कि यह आपके कपड़े को दाग या क्षति नहीं पहुंचाता है।
  • बहुत अधिक उपयोग न करें, एक छोटी राशि पर्याप्त से अधिक है अगर अंत में आप बहुत सुगंधित होते हैं, तो गंध दूसरों के लिए परेशान हो सकता है और संदेह पैदा कर सकता है। यदि संभव हो तो, सैंडल जैसे प्राकृतिक और नाजुक इत्र चुनें।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध का छींटा चरण 6
    6
    एक प्रशंसक चालू करें या विंडो खोलें धूम्रपान करने के बाद मारिजुआना की गंध को समाप्त करने के लिए पर्यावरण का संचालन एक उत्कृष्ट समाधान है एक खिड़की खोलें और आस पास धूम्रपान करने का प्रयास करें। अगर हवा कमरे में धुआं उड़ाते हैं, खिड़की का सामना करने वाले एक प्रशंसक को चालू करें - इस तरह, धुआं बाहर आना चाहिए
  • जब आप बाहर धुआं उड़ते हों तो ध्यान दें - गंध आपके पड़ोसियों को परेशान कर सकता है।
  • मारिजुआना अभी भी इटली में अवैध है, भले ही व्यक्तिगत खपत को दोषमुक्त किया गया हो - किसी भी मामले में, यदि आप धूम्रपान करते हैं "बादबानी" घर पर, खिड़की से बाहर श्वास से बचें, जैसा कि आप कानूनी समस्याओं में चल सकते हैं
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रोधी चरण 7
    7
    मजबूत अरोमा वाले खाद्य पदार्थों को खाना बनाना बर्तन की तैयारी, वास्तव में, मारिजुआना की गंध को कवर कर सकते हैं, बशर्ते कि सही सामग्री का उपयोग किया जाता है। यदि आप भोजन के समय के निकट धूम्रपान कर रहे हैं, तो आप अपनी तैयारी के लिए लहसुन, प्याज या अन्य मजबूत मसालों को जोड़ सकते हैं। यह आपके उद्देश्य के लिए एक वैध समाधान हो सकता है
  • उन अवयवों का चयन करें जो एक गंध का उत्पादन करते हैं जो आपके मन में नहीं है। यदि आप लहसुन से नफरत करते हैं, उदाहरण के लिए, आपको एक कष्टप्रद गंध को एक समान रूप से अप्रिय एक के साथ कवर नहीं करना पड़ता है।
  • विधि 2

    कंटेनर में गंधों से बचना
    छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रोधी चरण 8
    1
    वायुरोधी कंटेनरों में मारिजुआना रखें जब घर के अंदर रखा जाता है, घास कभी-कभी एक मजबूत गंध छोड़ देता है इस गंध को नियंत्रण में रखने के लिए, आपको इसे हवासागरीय और सीलाबल कंटेनरों में रखना चाहिए। संरक्षित करने के लिए एक जार, एक ट्यूपरवेयर कंटेनर या वैक्यूम बैग आपके उद्देश्य के लिए एकदम सही है - इस तरह, उस कमरे में गंध को कम करें जहां आप अपनी मारिजुआना रखते हैं
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रोधी चरण 9
    2
    एक ज़िप-लॉक बैग में घास को स्टोर करें। यदि आपके पास एक वायुरोधी और सीलाबल कंटेनर नहीं है, तो आप इस प्रकार के बैग का उपयोग कर सकते हैं। यहां तक ​​कि एक सरल सैंडविच आवरण घास की गंध को मुखौटा कर सकता है।
  • यदि आप किसी धूम्रपान उपकरण का उपयोग करते हैं, जैसे पाइप, तो इसे अंत में ज़िप बैग में डाल देना याद रखें - ताकि आप गंध को पर्यावरण में फैलाने से रोक सकें। यह सुनिश्चित करें कि संभावित आग के जोखिम से बचने के लिए, बैग में बंद करने से पहले पाइप ठंडा हो गया है।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें चरण 10



    3
    यदि आप मारिजुआना बढ़ते हैं तो कार्बन फिल्टर का उपयोग करें यदि आप इसे घर पर विकसित करने का प्रयास कर रहे हैं, तो गंध समय के साथ काफी मजबूत हो सकता है। इस मामले में, एक उपकरण खरीदें, जिसे किसी कार्बन फिल्टर कहा जाता है, किसी भी प्रक्षेप्य निशान को खत्म करने के लिए।
  • आप इसे ऑनलाइन या प्रमुख हार्डवेयर स्टोर या डिपार्टमेंट स्टोर में खरीद सकते हैं। यदि आप मारिजुआना की एक बड़ी मात्रा में वृद्धि करना चाहते हैं, तो आपको एक 15 सेंटीमीटर डिस्चार्ज फिल्टर के साथ लेना होगा। आप लकड़ी का कोयला फिल्टर खरीद सकते हैं और इसे अपनी कोठरी में या उस कमरे में स्थापित कर सकते हैं जहां आप पौधे बढ़ रहे हैं
  • आपको एक प्रशंसक भी खरीदना चाहिए जो फ़िल्टर के काम की सुविधा देता है जब आप इसे चुनने के लिए दुकानों पर जाते हैं, तो उस के लिए देखो जो हवा का प्रवाह (सीएफएम) कार्बन फिल्टर की शक्ति से थोड़ा कम है। सीएफएम एक कसौटी है जो वायु प्रवाह को मापने की अनुमति देता है, लेकिन यदि आपके प्रशंसक की बहुत अधिक है, तो यह आपके फ़िल्टर के अनुरूप काम नहीं करता है। उदाहरण के लिए, अगर फिल्टर बॉक्स में 300 का सीएफएम होता है, तो आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि प्रशंसक के समान या थोड़ा कम हवा का प्रवाह होता है।
  • सुनिश्चित करें कि आगे बढ़ने से पहले आप अपनी संपत्ति में मारिजुआना पौधों को बढ़ने की अनुमति दे रहे हैं। इटली में इसे निजी इस्तेमाल के लिए रखने की अनुमति है, लेकिन इसे अभी भी बढ़ने से मना किया जाता है - अन्य राज्यों में यह व्यक्तिगत उपयोग के लिए या चिकित्सीय उद्देश्यों के लिए बढ़ना संभव है। इस रास्ते पर चलने से पहले, उस स्थान के नियमों की जांच करें जहां आप हैं।
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रोधी चरण 11
    4
    पौधों के पास स्थित वातावरण के लिए दुर्गन्ध रखें। पहले से ही वर्णित अन्य विधियों के साथ संयोजन में, यह ऐसी जगह नहीं है जहां आप मारिजुआना रख सकते हैं। इनमें से कुछ उत्पाद, बिजली या जेल, पर्यावरण में बनी घास की अप्रिय गंध को खत्म करने में मदद करते हैं। इस मामले में भी, सुनिश्चित करें कि ये एक स्वाभाविक खुशबू के साथ सुगंध हैं, ताकि किसी संदेह से बचें।
  • विधि 3

    गंध की रोकथाम
    छवि का शीर्षक छिद्र गंध से छुटकारा चरण 12
    1
    धूम्रपान करने से पहले धूप जलाएँ यह आपके उद्देश्य के लिए एक उत्कृष्ट समाधान है। आप इसे बड़े सुपरमार्केट, घर या शिल्प भंडार में खरीद सकते हैं - एक प्राकृतिक और हल्का खुशबू चुनें। धूम्रपान शुरू करने से पहले 5 मिनट तक धूप धुलें। इस तरह, वायु धूप की सुगन्ध से भर जाती है, पहले घास की गंध को छिपाने के लिए।
  • छुटकारा पाने के लिए चित्रित किया गया छद्म गंध चरण 13
    2
    धूम्रपान करने के लिए एक वाष्पीकरण का उपयोग करें यह एक छोटा पोर्टेबल डिवाइस है जो आपको मारिजुआना के सक्रिय तत्वों को भाप करने की अनुमति देता है। ऐसा करने से, आप इसे रोशनी के बिना दवाओं को श्वास कर सकते हैं "बादबानी", इस प्रकार धूम्रपान से होने वाली गंध कम हो जाती है एक vaporizer odors छोड़ने से बचने के लिए आदर्श है
  • आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं यदि आप रहते हैं या किसी ऐसे स्थान पर जाते हैं जहां मनोरंजक या चिकित्सीय उपयोग के लिए मारिजुआना धूम्रपान करना उचित है, तो आप इस उपकरण को कैनबिस डिस्पेन्सरी में प्राप्त कर सकते हैं।
  • आप अपने घर में कहीं भी vaporizer का उपयोग कर सकते हैं और मारिजुआना की गंध निश्चित रूप से बहुत छोटी हो जाएगी। इस डिवाइस का उपयोग करते समय, गंध को खत्म करने के लिए कोई भी कमरा डोडोराइज़र, उत्पाद या अन्य तकनीकों की आवश्यकता नहीं होती है
  • इस डिवाइस का उपयोग करने का एक नुकसान यह है कि इसे विद्युत रूप से फिर से रिचार्ज करना ज़रूरी होता है - अतः, धुलाई शुरू करने से पहले थोड़ी देर के लिए एक बिजली के आउटलेट में वाष्पीकरणकर्ता को रखें।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें चरण 14
    3
    एक ग्लास विंदुक आज़माएं यह एक और छोटा पोर्टेबल डिवाइस है जिसे अक्सर मारिजुआना धूम्रपान करने के लिए उपयोग किया जाता है यह सामान्य सिगरेट के समान रूप से एक यांत्रिक और पुन: प्रयोज्य उपकरण है। आपको बस इसे थोड़ी सी घास और धुएं के साथ भरना होगा जैसे कि ये एक आम सिगरेट थे। इसके अलावा इस पाइप, वापावर की तरह, अन्य तरीकों से कम गंध पैदा करता है।
  • आप वर्चुअल स्टोर्स में vaporizer की तरह ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं, जो इस जड़ी बूटी के उपभोग के लिए उत्पाद बेचते हैं। यदि आप ऐसे जगह पर रहते हैं जहां मनोरंजक या औषधीय उद्देश्यों के लिए मारिजुआना का उपयोग करना कानूनी है, तो आप इसे कैनबिस डिस्पेंसरी में प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें चरण 15
    4
    सड़क पर धुआं, अगर यह कानूनी है इस तरह, गंध कम दिखता है क्योंकि यह हवा में छितरा हुआ है यदि यह आपके देश में धूम्रपान करने के लिए कानूनी है, तो संभव है कि आप इसे बाहर करना चाहिए जब तक संभव हो, ताकि जितना संभव हो उतना आपके घर को दूषित कर दें।
  • छवि का शीर्षक छेड़ो गंध रुकें चरण 16
    5
    खाद्य उत्पादों का उपभोग करने के लिए मुद्रा मारिजुआना भी मक्खन के साथ पकाया जा सकता है और इस तरह बेक किए गए सामान की एक किस्म तैयार कर सकता है। यहां तक ​​कि इस मामले में, यदि आप एक ऐसे राज्य में रहते हैं जहां उसे चिकित्सीय और मनोरंजक दोनों का उपयोग करने की अनुमति दी जाती है, तो आप कैनबिस डिस्पेन्सरी में कई खाद्य संस्करणों में इसे खरीद सकते हैं। यदि आपका लक्ष्य अपनी गंध को समाप्त करना है, तो धूम्रपान के बजाय खाने के लिए संस्करण प्राप्त करने पर विचार करें।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें चरण 17
    6
    वह विविधता प्राप्त करें जो कम गंध का उत्पादन करती है। कैनबिस की विभिन्न किस्मों को खोजना संभव है, जिनमें से कुछ एक कम तेज़ गंध छोड़ देते हैं। यदि आप कानूनी तौर पर किसी डिज़ाइन में जा सकते हैं, दुकान सहायक आपको कम तीव्र सुगंध के साथ उत्पाद चुनने में मदद कर सकता है। अपने उद्देश्य के लिए सबसे उपयुक्त किस्मों में डच पैशन, नॉर्दर्न लाइट और धुंध धुंध हैं।
  • छवि का शीर्षक छड़ी गंध रुकें 18
    7
    एक हस्तनिर्मित पाइप का उपयोग करें मारिजुआना धूम्रपान की गंध को सीमित करने के लिए आप अपने घर पर एक उपकरण आसानी से बना सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आप एक फ़ैब्रिक सॉफ्टनर शीट, खाली टॉयलेट पेपर का एक रोल और क्लीन सॉक का उपयोग कर सकते हैं। परामर्श करना इस साइट, अगर आप कुछ और सटीक विचार प्राप्त करना चाहते हैं (पाठ अंग्रेजी में है, लेकिन चित्र संपूर्ण हैं)।
  • शौचालय रोल के अंदर 10 या 15 कपड़े सॉफ्टनर शीट रखें जुकाम के अंदर एक छोटी मारिजुआना डालें और रोल के अंदर जुर्रा लगाओ।
  • रोल का प्रयोग करें जैसे कि यह एक धूम्रपान पाइप था। गंध और प्रसारित होने वाली शोषक शीट्स द्वारा गंध कमजोर हो जाएगी, इसके प्रसार को कम किया जाएगा।
  • चेतावनी

    • मारिजुआना अभी भी इटली में और कई अन्य देशों में अवैध है जब तक आप उस जगह पर नहीं रहते जहां यह वैध हो गया है या आप इसे चिकित्सीय उपयोग के लिए ले जा सकते हैं, आपको इसे धूम्रपान करने से बचना चाहिए, क्योंकि यह कानून के साथ बड़ी समस्याएं पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com