अपने आप को स्थानीय राजनीति में समर्पित कैसे करें

जब आप अपने राजनीतिक संबंधों के बारे में सोचते हैं, कायम रखना

एक उम्मीदवार या एक पार्टी? आपको लगता है कि आप और उनके आपके प्रभाव क्या आप सही पक्ष पर हैं? एक चीज जिसे आप नहीं चाहते हैं, वह है कि आप डराए, भ्रमित या अन्य दलों के लिए कौन वोट कर सकते हैं, इसकी जांच कर सकते हैं। राजनीतिक विचार मुख्य रूप से फैल गए द्वार द्वार से. किसी के समुदाय के स्थानीय प्रशासन में लगे दूसरों की सेवा का एक रूप है, और आप इसमें विभिन्न तरीकों से भाग ले सकते हैं।

कदम

छवि शीर्षक शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 1
1
मुद्दों पर आपकी स्थिति स्थापित करें और समर्थन वाले राजनेताओं का समर्थन करें जो आपकी राय से अधिक निकटता से संबंधित हैं। आपको पर्याप्त रूप से प्रतिनिधित्व नहीं किया जाएगा - जब तक कि पर्याप्त लोगों को समर्थन, प्रभाव और सही लोगों को सत्ता में लेने में मदद न करें - केवल कार्यकारी (महापौर, गवर्नर, अटॉर्नी जनरल, न्यायाधीश या यहां तक ​​कि राष्ट्रपति) ही नहीं!
  • छवि शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 2
    2
    देखें कि कौन से मार्गदर्शक सिद्धांत समर्थित हैं और कौन से कौन-कौन से समस्याएं चुनने से पहले सक्रिय हैं वास्तविक परिवर्तन बनाने के लिए आपके द्वारा किए गए सुधारों में क्या परिवर्तन आएंगे? क्या वे सर्वश्रेष्ठ के लिए होंगे? क्या तत्काल बलिदान होंगे? सब कुछ ध्यान से देखें
  • आपके विकल्प

    चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 3
    1
    वोट की नियमितता की जांच करें चुनावों से पहले, उस पार्टी या उम्मीदवार से संपर्क करें जिसे आप समर्थन करते हैं और स्वयंसेवक कैसे करते हैं सीटों के संतरी, अगर सवाल में चुनाव में यह कानूनी है
    • आप कार्यों पर निर्देश प्राप्त करेंगे, जैसे कि कोई प्रचार धोखाधड़ी उजागर करना (उदाहरण के लिए, जो लोग किसी भी तरह के प्रचार के साथ सीटों के प्रवेश द्वार पर मतदाताओं का स्वागत करते हैं) आपको हस्तक्षेप करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन केवल प्रभारी अधिकारियों को ही निरीक्षण और अंततः रिपोर्ट करता है।
    • आपको उस उम्मीदवार या पार्टी के कुछ विशिष्ट संकेत प्राप्त करना चाहिए और मतदान केंद्र पर अनियमितताओं या अवैध कार्यों के मामले में कॉल करने या संपर्क करने के बारे में जानकारी मिलनी चाहिए।
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 4
    2
    पूर्व-निर्वाचन बैठकों में भाग लें. इन बैठकों का उद्देश्य अगले वर्ष के कार्यक्रम को तय करना है। प्रायः प्राथमिकताओं के तुरंत बाद उन्हें संगठित किया जाता है, इसलिए वोटिंग के अंत से पहले ही मतदान केंद्र में भर्ती होने के लिए सीट पर प्रस्तुत किया जाता था।
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 5
    3
    वोटों की गिनती कभी-कभी मतदान के बाद मतदान के बाद मतदाता मतगणना में शामिल होने, अगली बार उनका योगदान करने के लिए प्रक्रियाओं और अवसरों के बारे में चर्चा करने और पूछताछ करने के बाद मतदान कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 6
    4
    स्थानीय, क्षेत्रीय या राष्ट्रीय चुनावों में कई मायनों में योगदान देना, दान करना, पट्टियां पोस्ट करना, चिपके हुए स्टिकर, चर्चा करना आदि।
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 7
    5
    बेहतर जिम्मेदारियों पर जाने से पहले एक बेहतर स्पीकर या भाषणों के लेखक और छोटे समूहों पर अभ्यास करें।
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 8
    6
    लागू करने के लिए, आप, भूमिका आप में रुचि रखते हैं के लिए संबंधित अधिकारियों के साथ रजिस्टर करना होगा और उसके बाद एक नोटरी और एक कोषाध्यक्ष के साथ समन्वय, अधिकारियों के साथ विभिन्न दस्तावेजों में भरने, सूचित वित्तीय विवरण, रिकॉर्ड रखने और मदद करने या योगदान करने में रुचि रखने वाले लोगों से मिलना।
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 9
    7



    चुनाव अभियान के लिए ग्रंथों और एक साइट तैयार करें: फ्लायर, पोस्टर, साइन्स और पोस्टर तैयार और प्रिंट करें एक साइट डिजाइन करें - हो सकता है कि आपकी पार्टी की एक साइट है जहां आप एक समर्पित पृष्ठ प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल 10 कदम
    8
    अपने विचारों को परिष्कृत करने, चलाने और विद्यालयों और घर पर अच्छे मूल्यों को बेहतर बनाने के लिए दूसरों से बात करते हुए दरवाजे-से-दरवाजे पर जाएं, दरवाजे पर दस्तक देकर, नए मतदाताओं को दर्ज करने, फोन करने या शिपमेंट करने में मदद करने से ।
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 11
    9
    अपने लिए प्रस्ताव देते हैं, समर्थन और उन मूल्यों के लिए वोट दें जो आपके लिए ज़्यादा ज़रूरी हों काम और व्यक्तिगत प्रयासों के साथ, स्थानीय राजनीति में अपने मूल्यों को प्रतिबिंबित करें
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 12
    10
    डरो मत, भले ही आपको विपक्ष को जीतना पड़े। जल्द ही नए चुनाव होंगे, और आप फिर से कोशिश कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 13
    11
    अपने आप को राजनीतिज्ञों से बेदखल न होने दें, जो आपको "वास्तविक सुधार" के लिए दबाव के बिना अपने प्रभाव को व्यापक बनाने के लिए, आपको या किसी संगठन या समूह के अन्य सदस्यों को भ्रष्ट करने का प्रयास कर सकते हैं। किसी व्यक्ति के अनुसरण में आपका सार नहीं बदलेगा, लेकिन अगर आप किसी के द्वारा गलत समर्थन करने पर संदेह करना शुरू करते हैं, तो स्वीकार करें कि आपने गलत घोड़े पर शर्त लगाई है और तुरंत अपना समर्थन वापस ले लें। गलत व्यक्ति, अगर निर्वाचित, बड़ा नुकसान कर सकता है
  • छवि शीर्षक शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल 14 कदम
    12
    वादे न रखने से बचें और असंभव "बदलावों" के असंभव होने से बचें - ऐसी चीजें जो वास्तव में बहुत अच्छी तरह से समझाती हैं। तब जब आप चुने जाते हैं, तो बस "ओह, यह नहीं कहता कि मैंने सोचा था, और हम इसे तुरंत नहीं कर सकते। हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे "
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 15
    13
    आप जो कहते हैं, उसके साथ संगत रहें, यह जानते हुए कि आप मतदाताओं द्वारा तदनुसार निर्णय लेंगे। क्या आप आदर्श बनने की उम्मीद का उदाहरण देते हैं आप वास्तव में कर सकते हैं। व्यवहारों को ग्रहण न करें कि, यदि वे खोजे गए थे, तो आपके द्वारा किए गए सभी कामों को कम करना होगा (आपके समर्थकों के साथ)।
  • चित्र शीर्षक स्थानीय राजनीति में शामिल हो जाओ चरण 16
    14
    सभी को बताएं (अखबारों के माध्यम से) कि हमें सही आदर्शों की आवश्यकता है वे बुरे राजनेताओं से कभी नहीं आएंगे - वे आपके और आपके नैतिकता के बदले बदले में आएंगे। जब आप अपनी राय व्यक्त करते हैं और किसी को प्रभावित करते हैं, तो वह व्यक्ति उसके आसपास की दुनिया को प्रभावित करेगा। इस तरह से किसी भी संदर्भ की नैतिक और सामाजिक जलवायु को बदला जा सकता है।
  • 15
    एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु स्थानीय मतदाता रजिस्टर है। अपनी पार्टी के स्थानीय सचिवालय के लिए आवेदन करने के लिए हस्ताक्षर संग्रह लॉन्च करें। आवश्यकताओं को पार्टी के अनुसार बदलता है, लेकिन हस्ताक्षरकर्ता पंजीकृत होना चाहिए और आपके निर्वाचन क्षेत्र से संबंधित हैं। इसके लिए आपको अपने आप को विभिन्न स्थानीय मंडलियों में जाना चाहिए। एक बार निर्वाचित होने के बाद, एक और महत्वपूर्ण भूमिका के लिए आवेदन करने में सक्षम होने के लिए खुद को सर्वश्रेष्ठ दीजिए, और इसी तरह। आप कार्यकर्ताओं और पार्टी के आधार से आपको बताएंगे, और आपको अपने राजनीतिक जीवन की सफलता के लिए उन्हें चाहिए।
  • टिप्स

    • यह आपके क्षेत्र का प्रबंधन करने के लिए है, लेकिन यह आपके आदर्शों का प्रबंधन करने के लिए है यह आपके आदर्श हैं जो आपको शत्रुतापूर्ण प्रशासन से बचने की अनुमति देता है जो गलत बदलाव करता है यह इतिहास में क्रूर रोमन साम्राज्य के दौरान सदियों से पहली मस्जियान आंदोलन के साथ देखा जाता है।
    • विरोधियों ने अपने दुश्मनी में घर, विद्यालय, काम पर और सड़क पर अच्छे आदर्शों के लिए दृढ़ रहें। उन्हें शारीरिक या अलंकारिक रूप से मारने के बजाय, आपको अपने समुदाय में व्यक्तियों के मन को जीतना होगा और फिर जारी रखना होगा - एक समय में काफी एक व्यक्ति। व्यक्तियों का प्रभाव आपके घर, अपने क्षेत्र, देश को भी सुधार सकता है, यहां तक ​​कि आने वाले कई वर्षों से भी (भविष्य के लिए)।
    • आपकी राजनीति बढ़ सकती है: एक दूसरे की ओर जाता है और यह एक दूसरे को लेता है जल्द ही यह 4 होगा। 4 8 हो सकता है, आदि। एक आंदोलन और आपके विरोधियों के चेहरे में बहुत कम हो जाना जारी रहेगा! आज हम इसे चीन में देखते हैं, जहां चर्च कुछ दशकों में 100 मिलियन अनुयायियों की सीमा से अधिक हो गए हैं, और यह बिना किसी स्वतंत्रता के टीवी, रेडियो या किताबों के बिना हुआ ... यह नीति या सुधार के लिए सरकार या मीडिया पर निर्भर होना भी जरूरी नहीं है । जब प्रत्येक व्यक्ति कुछ और शो में विश्वास करता है और दूसरों को अपने विचारों और उनके लक्ष्यों के बारे में बताता है तो क्रांतियां पकड़ लेती हैं
    • और सही तरफ होने के बारे में? किसी समुदाय में परिवर्तन पर निर्भर नहीं होता कि महापौर या आयुक्त का चयन कौन कर सकता है। यह उस पर निर्भर करता है कि ईमानदारी और अच्छे सिद्धांतों का मालिक कौन है
    • कुछ जगहों पर, आप बोर्ड या समिति में भूमिका के लिए स्वयंसेवा कर सकते हैं। किसी भी उद्घाटन के लिए अपना प्रशासन देखें, जिससे आप रुचि ले सकें: लाइब्रेरी, पर्यटन, संगठन, संस्कृति आदि। आमतौर पर भूमिकाएं पिछले कुछ सालों में होती हैं, लेकिन वे आपको अधिक महत्वपूर्ण उम्मीदवारों के लिए तैयार कर सकते हैं!
    • अपने विरोधियों की रणनीतियों और योजनाओं में दोषों को इंगित करने के लिए डरो मत। यदि आप एक कमजोरी पा सकते हैं, तो इसे ले लो यह रणनीति लोगों को गलत या बेकार विचारों के बारे में आपकी चिंताओं को देखने में मदद करेगी, जो आपके लिए नहीं थीं, जो किसी का ध्यान नहीं है।

    चेतावनी

    • मत भूलो: व्यक्तियों के रूप में, हम किसी भी समय इस दुनिया को छोड़ सकते थे एक आदर्श और सफलता की ओर रुकावट आ सकती है अच्छे के लिए! कोई भी सही नहीं है, लेकिन अपने सर्वश्रेष्ठ आदर्शों का पालन करना जारी रखें ...
    • दिवालियापन बनाम सफलता: यदि चिंता करने वाले लोग ऐसा करते रहेंगे, तो संगठन में, बैठकों में और एक दूसरे की देखभाल करने के लिए किसी भी लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है।
    • यदि आपको लगता है कि आपकी सहायता या आपकी हार सरकार और उसके द्वारा की गई है अच्छे राष्ट्रपति, तो आपकी आशा को किसी विशिष्ट व्यक्ति से संबोधित किया जाता है, न कि धीरे-धीरे प्रगति के लिए प्राचीन काल में, बार-बार परेशानी की चेतावनी थी क्योंकि राजाओं और अन्य नेताओं के हाथों में महान आदर्शों और दृढ़ता की सेवा के बजाय लोगों द्वारा किए गए भरोसे के कारण,
    • आप केवल इस ग्रह पर जो लायक हैं (बेहतर या बदतर के लिए) प्राप्त करने की अपेक्षा कर सकते हैं, क्योंकि हम में से प्रत्येक अवसरों के लिए प्रतिबद्ध हैं, अपनी स्वयं की योजना के बाद। प्रशासन के लिए दूसरों पर भरोसा मत करो - क्योंकि यदि वे असफल हो जाते हैं, तो आप केवल अगले चुनाव में लड़ने, जीवित रहने, काम करने और फिर से कोशिश करने के लिए तैयार होंगे।
    • एक या अधिक उम्मीदवार विश्वसनीय प्रामाणिक सिद्धांतों के अनुसार नहीं रह सकते हैं। ऐसे लालची और आत्म-केंद्रित नेताओं के हाथों में वास्तविक परिवर्तन देखना मुश्किल होगा। इस मामले में, आप और आपके दोस्तों को उनके खिलाफ खड़ा होना चाहिए।
    • सही योजना राजनेताओं, कार्यालयों या चुनावों पर निर्भर नहीं होती - आने वाले वर्षों में निरंतरता पर निर्भर होना चाहिए, जो बदले में प्रत्येक व्यक्ति पर निर्भर करता है कुछ लोगों की तरह हार न दें जो "पर्याप्त" घोषित करते हैं मैं फिर से वोट नहीं करूंगा " साहस उठाओ, पुनर्गठन करें और व्यस्त रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com