कैसे राजनीति में लांच करने के लिए

और इसलिए आप अंत में राजनीति की दुनिया में प्रवेश करने का निर्णय लिया। यह आसान नहीं है, लेकिन उचित व्यवहार के साथ, सही मानसिकता और ज्ञान जो लेता है, सब कुछ संभव है। इस लेख में आपको ऐसे सुझाव मिले होंगे जो निश्चित रूप से संस्थानों, संघों, स्कूलों के बारे में आपको बहुत मदद करेंगे, जो आपकी राजनीति में रुचि के क्षेत्र होंगे। इससे पहले कि आप यह भी महसूस करें, आप अपने संगठन में एक प्रमुख राजनीतिक व्यक्ति होंगे!

कदम

भाग 1

राजनीतिक सीढ़ी चढ़ो
छवि एक अच्छा बॉस चरण 1 9 शीर्षक
1
एक स्वयंसेवक के रूप में प्रारंभ करें लाइसेंस लेने के एक पल के बाद आपको पहले से एक मौका मिला है। आपके समुदाय में कहीं कुछ होने की संभावना है - इसके लिए देखो किसी मीटिंग में जाएं, किसी व्यक्ति को किसी प्राधिकरण के साथ मिल जाए, और उसे पूछें कि उन्हें सहायता चाहिए
  • आम तौर पर, हर गंभीर स्वयंसेवक के लिए, चुनाव के पहले 5 से 10 महीने पहले की कोई खिड़की होती है, जो भी चुनाव होती है। हर पांच सालों में स्पष्ट रूप से संसद का चुनाव होता है, लेकिन कम अंतराल पर कई चुनाव होते हैं जिसके लिए आप सहायता कर सकते हैं।
  • यदि आप सही समय पर आते हैं, तो आप अपने आप को दरवाजे पर दस्तक देकर राजनीतिक कॉल करने की अद्भुत दुनिया के माध्यम से घूम-मिल जाएंगे। यह एक आकर्षक काम नहीं है, लेकिन कुछ से आपको शुरू करना होगा। यदि आप एक ऐसे उम्मीदवार को ढूंढते हैं जिनकी राय आप साझा करते हैं, तो उनका दृष्टिकोण देखने के बारे में भावुक होना आसान होगा
  • एक कंसीयज चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    विश्वविद्यालय में जाओ न केवल आपके आसन्न राजनीतिक सफलता के लिए लगभग अनिवार्य है, लेकिन यह आपको संघों के एक समूह और लोगों को जिन्हें आप अन्यथा नहीं जानते हैं और मिले हैं, के साथ आपको ध्यान में रखेंगे। राजनीतिक विज्ञान, कानून, संचार विज्ञान या आंकड़ों के विशेषज्ञों को ध्यान में रखना बेहतर है।
  • जैसे ही आप विश्वविद्यालय में प्रवेश करते हैं, आपकी पार्टी के साथ सहानुभूति वाले संगठनों को ढूंढें। हर विश्वविद्यालय में वे मौजूद हैं और वे आपको शुरू करने की स्थिति में डाल देते हैं। आखिरकार, विश्वविद्यालय के शासी निकायों में एक छात्र प्रतिनिधि बनने के लिए थोड़ा सा विचार करें, और छात्र राजनीति में भाग लें
  • जब आप वहां हों, तो नगरपालिका और स्थानीय चुनावों में शामिल हों आपको संभवतः जितने संभव हो उतने इस्त्री के रूप में आग लगा दी जानी चाहिए, बच्चों के लिए। अधिक लोग आपको जानते हैं, कनेक्शन बनाने और सीढ़ी पर चढ़ने के लिए आसान है।
  • अलबामा चरण 1 में एक पुलिस अधिकारी बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    अन्य तरीकों से अपने फिर से शुरू में वृद्धि करें खासकर गैर-लाभकारी संगठनों और खेल और मनोरंजन संगठनों के साथ करो। चैरिटेबल संगठन एक अच्छा लक्ष्य है, लेकिन खेल संघों और क्लब भी उनका हिस्सा खेल सकते हैं।
  • यदि आप कभी सशस्त्र बलों के बारे में गंभीरता से सोचा हैं, तो यह एक रास्ता है जो आपकी सहायता कर सकता है, या तो आप को सम्मिलित कर सकते हैं, या किसी अधिकारी के अध्ययन और तैयारी कर सकते हैं। आदेश, अनुशासन, और अनुभव जो आप कर सकते हैं, आपके पाठ्यक्रम भविष्य में और अधिक मूल्यवान कर देगा। हालांकि, सशस्त्र बलों में राजनीतिक आकांक्षाओं से परे जाने वाली प्रतिबद्धताएं और जोखिम हैं, इसलिए इस रास्ते को चुनने से पहले अच्छी तरह सोचें।
  • एक और संभावना है कि आपके समुदाय में एक गैर-लाभकारी संगठन के लिए काम करना है। किसी सामुदायिक सहायता कार्यक्रम या एक धर्मार्थ पहल में भूमिका लेकर, आप एक ऐसा पाठ्यक्रम तैयार करते हैं जो आपके आसपास के लोगों की मदद करने के बारे में आपको बताता है।
  • अधिक बार जब आप बोलते हैं तो शीर्षक चित्र`re Quiet Step 1
    4
    एक संगठनात्मक प्रबंधक बनें ठीक है, आपने दरवाजे पर दस्तक देने का गंदे काम किया और आप सही लोगों से मिले। अब समय बीतने का समय है। संगठन के लिए ज़िम्मेदार होने की स्थिति अगले स्थिति है - अब आप स्वयं स्वयंसेवकों को एक नौकरी करने के लिए नियुक्त करेंगे जिसे आप पहले से ही जानते हैं, एक सांसद के चुनाव के लिए या एक समन्वित चुनावी अभियान के लिए।
  • एक सांसद का चुनाव स्वयं-व्याख्यात्मक है। आप सीनेटर या डिप्टी के कार्यालय के उम्मीदवार के लिए काम करेंगे। कभी-कभी टीम काफी छोटी होती है - सिर्फ एक दर्जन से अधिक लोग पूरी टीम का निर्माण कर सकते हैं।
  • एक समन्वित अभियान तब होता है जब आप पूरी पार्टी के लिए काम करते हैं, या लगभग यदि अधिक कार्यालयों के लिए चुनाव आयोजित किए जाते हैं, तो चुनाव अभियान कभी-कभी एक पत्थर के साथ दो (या तीन या चार) कबूतर लेने में विलय हो जाते हैं इस तरह, श्रीमती रॉसी अपने दिन में तीन बार अपने दरवाजे पर दस्तक देने के बजाय, और उनके वोट को खोने का जोखिम उठाते हुए केवल एक बार संपर्क किया जाएगा।
  • शीर्षक के बारे में टॉक शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    5
    एक प्रबंधक बनें थोड़ा सा देखो! अब जब आपने अपना मूल्य दिखाया है, यह समय है कि संगठनात्मक प्रबंधकों की देखरेख करें और प्रांतीय या क्षेत्रीय स्तर पर पार्टियों के लिए काम करें। अब आप विभिन्न समूहों से बात करेंगे और आप वास्तव में पार्टी और आपके उम्मीदवार का प्रतिनिधित्व करेंगे।
  • आप एक ऑपरेटिंग स्टाफ को भी किराए पर लेंगे कि आप प्रबंधक हैं कहने की ज़रूरत नहीं कि ज़िम्मेदारियां कई हैं
  • शीर्षक के बारे में बात करें शीर्षक चरण 16
    6
    चुनाव अभियान प्रबंधित करें अब पूरे निर्वाचन अभियान के कार्यान्वयन की निगरानी करने का समय है। आपको प्रबंधकों की एक टीम (धन उगाहने, संचार, नियंत्रक और कोषाध्यक्ष) को डालना होगा और यह सुनिश्चित कर लें कि जटिलताओं या घटनाओं के बिना सबकुछ उत्पन्न होता है
  • यदि आपका उम्मीदवार जीतता है, तो यह संभावना है कि आप निर्वाचित उम्मीदवार के कार्यालय में काम करने के लिए एक प्रस्ताव प्राप्त करेंगे। इसलिए, आपके दृष्टिकोण से, एक गंभीर उम्मीदवार के लिए काम करना बेहतर होगा जो कि जीतने की संभावना है। अब से, आपके कार्यालय के लिए आवेदन करने का समय है।
  • भाग 2

    योग्य होने के नाते
    इमेज शीर्षक से सिटी मैनेजर चरण 10
    1
    नेटवर्किंग करें. राजनीतिक कार्यालय को प्राप्त करने (और बनाए रखने) का एक महत्वपूर्ण हिस्सा लोगों के साथ संचार कर रहा है सुनिश्चित करें कि आप किसी से, कहीं से भी बात करने में सक्षम हैं, और बहुत सारी नेटवर्किंग करने के लिए तैयार हैं ऐसा करने का एक आसान तरीका बैठकों में जाना है (स्थानीय से राष्ट्रीय)। अपनी पार्टी में जितना संभव हो उतना संभव है कि एक सार्वजनिक व्यक्ति बनने की कोशिश करें।
    • लगभग सभी करियर में जाना कुछ ऐसा है जो आप पहले से ही जानते हैं, और राजनीति एक अच्छा उदाहरण है। संभवतः प्रचारक या संभवतः मतदाताओं के साथ संभावित राजनेताओं के साथ, समर्थन और सक्षम होने वाले लोगों के साथ संबंध रखने के लिए, राजनीति में सफलता की कुंजी है। किसी भी अवसर को लिंक स्थापित करना और अच्छे संबंधों के चक्र को चौड़ा करना अच्छा है।
  • एक लाइफ इंश्योरेंस ब्रोकर स्टेप 4 बनें
    2
    अपनी छवि प्रबंधित करें यदि आपके फेसबुक प्रोफाइल को आपकी छवियों में डूबा हुआ है, जब आप कटोरे की जीत के लिए ब्रंडी (इस क्षमता को बदनाम करने के लिए बिना), तो आप बड़ी संख्या में लोगों का प्रतिनिधित्व करने के लिए सही व्यक्ति नहीं हो सकते हैं अपने आप को एक पोशाक खरीदें और सुनिश्चित करें कि "आप इसके साथ ठीक हैं" - शाब्दिक रूप से, लेकिन सभी metaphorically ऊपर
  • जनता में बोलने की क्षमता विकसित करें यह दुख की बात है, लेकिन भले ही आप नौकरी के लिए सुपर योग्य हो और आपकी राय मतदाताओं के बहुमत के साथ मिलती है, अगर आप उन पर भरोसा करने के लिए उन्हें मना नहीं कर सकते, तो सफल होने की संभावना शून्य है।
  • ऊर्जावान और भावपूर्ण रहें, चाहे आप जिस भाग में भाग लेते हैं, उसके स्तर पर ध्यान दिए बिना। यदि आप फोन से अनिच्छा से फोन करते हैं या स्थानीय चुनावों में भाग लेते हैं, जबकि आपका सिर लगातार रोम में रहता है, लोगों को इसका एहसास होगा और आप बेकार पर विचार करेंगे। उपस्थित रहें और विवरण के लिए चौकस रहें
  • भूमिका ले लो जब यह महत्वपूर्ण चुनावों की बात आती है, तो वह व्यक्ति जो बेहतर दिखता है, लगभग हमेशा जीतता है। जितना अधिक आप भूमिका लेते हैं, उतना ही आप भरोसा करेंगे। जितना अधिक आप भरोसा करते हैं, उतने अधिक वोट जो आप लेंगे। फिर एक अच्छी पोशाक, मिलान पैंट और अपनी उपस्थिति में वृद्धि कर सकते हैं कि सब कुछ में निवेश।
  • एक लाइफ इंश्योरेंस ब्रोकर चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    3
    समर्पित। फिलहाल आप इस कैरियर की शुरुआत करते हैं, आपका समय परेशान होगा। यह सब आपके जीवन के एक बड़े हिस्से का प्रतिनिधित्व करेंगे - क्या आप तैयार हैं? चाहे दरवाजे पर दस्तक दे रहे घंटे या रातें फिर से पढ़ने के दस्तावेजों में बिताए हों, आपको खाली महसूस होने पर दिन (यहां तक ​​कि हफ्ते भी) होंगे। इसके अलावा, अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें:
  • क्या आप अपनी गलतियों सहित जनता के सामने अपने पूरे जीवन के साथ सहज महसूस करते हैं? याद रखें कि कई राजनेता अपने करियर में घोटालों के अधीन हैं।
  • क्या आप ईमानदारी से अपने विचारों की पुष्टि कर सकते हैं, और इन्हें ईमानदारी से भरोसा रख सकते हैं, जब भी जनसंख्या का एक बड़ा हिस्सा इन विचारों से आपको नफरत करता है?
  • क्या आपको लगता है कि किसी भी परिस्थिति में पेशेवर रवैया बनाए रखने के लिए अपने आप को प्रतिबद्ध करना, यहां तक ​​कि सबसे तुच्छ व्यक्ति भी?
  • क्या आप उन लोगों के लिए निर्णय लेने के लिए उत्साहित हैं जो आप सेवा करते हैं?
  • क्या आप और आपका परिवार एक बहुत ही अस्थिर नौकरी स्वीकार करने के लिए तैयार है, जहां लहरों के शिखर पर बेरोजगारी और महीनों के साल हो सकते हैं?
  • यदि आपके उत्तर हैं "एक", "सभी आसानी से", "इतना स्पष्ट", "निश्चित रूप से", ई "क्यों नहीं"? तो आप शुरू करने के लिए तैयार हैं
  • भाग 3

    पहली बार के लिए आवेदन करें
    एक सामाजिक कार्यकर्ता बनें शीर्षक वाली छवि चरण 15
    1



    एक जवान आदमी के रूप में शुरू करें यद्यपि आप अपने राजनीतिक कैरियर के लिए महान महत्वाकांक्षाएं हो सकती हैं, याद रखें कि रोम एक दिन में बनाया नहीं गया था। राजनीति उन करियर में से एक है जहां उभरने से पहले निचले स्तरों में समय व्यतीत करने की वास्तविक आवश्यकता होती है। यदि आप युवा हैं और आपके पास दृष्टि में कोई आकर्षक संभावना नहीं है, तो यह एक संभावना है यहां कुछ अच्छे प्रारंभिक बिंदु हैं:
    • स्कूल परिषद स्कूल बोर्ड के सदस्य बनना सरल और अपेक्षाकृत आसान है, और आप अपने क्षेत्र के महत्वपूर्ण लोगों के साथ संबंध रखने का अवसर दे सकते हैं। अपने को फिर से शुरू करने में यह आपको सीढ़ी पर अधिक आसानी से चढ़ने की अनुमति देता है।
    • सिटी काउंसिल यह स्कूल बोर्ड के लिए आवेदन करने के समान है, हालांकि आपको प्रशिक्षण प्रणाली के साथ न केवल कई चीजों से निपटना होगा।
    • मेयर। छोटे कस्बों के लिए, महापौर बनना शायद मुश्किल नहीं है यदि आप की सराहना की और अनुभव का थोड़ा सा अनुभव है यह आपके राजनीतिक कैरियर के लिए एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु भी है।
    • क्षेत्रीय या संसदीय काउंसिलर इन पदों के लिए आवेदन करना राजनीतिक व्यवस्था में प्रवेश करने का एक प्रभावी तरीका है। काउंसलर्स और सांसदों को अच्छी तरह से भुगतान किया जाता है, और किसी भी अन्य स्थानीय कार्यालय से ज्यादा प्रभाव होता है। अपने को फिर से शुरू करने में यह आपको अनगिनित संभावनाएं प्रदान कर सकता है
  • छवि का शीर्षक एक आर्किविस्ट बनें चरण 3
    2
    अपने आप में विश्वास करो. जितना तुच्छ लगता है, उतना ही सफलता के लिए यह आवश्यक है। यदि आप अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो आप पहले से ही 10 बजे तक थक गए होंगे, जबकि आपके विरोधियों को सुबह 2 बजे तक अच्छा आकार मिलेगा। किसी के मतलब के बारे में जागरूक होने का मतलब अक्सर आधा लड़ाई जीत जाती है।
  • चूंकि आप जिन लड़ाइयों का सामना करते हैं, उनके लिए निरंतरता जरूरी है, इसलिए यह जरूरी है कि आप प्रेरित हों। आप केवल तभी जारी रख सकते हैं अगर आपको लगता है कि आप अंततः पड़ोस, समुदाय, राज्य और आपके आस-पास के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने में सक्षम होंगे। अपने आप को उन लोगों के साथ चारों ओर से लगाएं, जो गिरने के दौरान उठने में आपकी सहायता कर सकते हैं - वे आपको अपने आप में विश्वास करना याद रखने में भी मदद करेंगे, जब ऐसा करना मुश्किल काम हो।
  • टैक्स मनी पर टैक्स शीर्षक वाली छवि चरण 1
    3
    धन एकत्र करें. किसी भी कार्यालय के लिए आवेदन करने के लिए, आपको पैसे चाहिए। यह वांछनीय है कि यह आपकी नहीं है। अब तक किए गए काम के वर्षों से, उम्मीद की जानी चाहिए कि यह बहुत जटिल नहीं है। लोगों की एक टीम को सामान्य काम करने के लिए व्यवस्थित करें जैसा कि आप संभावित उधारदाताओं को ढूंढने के लिए काम करते हैं
  • शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह की सूची है "रिश्तेदार & दोस्त"। जब आपके पास नाम की ताकत नहीं है, तो यह सूची शुरू करने के लिए जगह है। असल में, आपको हर किसी को अपने घर के पास वाले कमरे में एक बार बड़बड़ाना करने के लिए कर्कश स्कूल के साथी से पूछना होगा। उन लोगों की एक सूची के बारे में सोचें, जो बचपन के मित्रों से उन पिछली गतिविधियों और अवसरों में मिलते हैं।
  • इमेज शीर्षक से स्टार्ट ए न्यू लाईफ विद ना मनी स्टेप 9
    4
    सब कुछ व्यवस्थित करें चुनावी अभियान शुरू करने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास अन्य सभी चीजें हैं। सबसे ऊपर, यह सुनिश्चित करें कि आपके पास वित्तीय क्रम है। यदि आपकी चुनावी शर्त सफल नहीं है, तो आप अचानक खुद को काम से बाहर निकाल लेंगे। इसलिए किसी पद के लिए आवेदन करने का निर्णय करने से पहले, चुनाव पूरा करने के लिए कुछ महीनों के लिए पर्याप्त बचत की कोशिश करें।
  • एक बार जब आप यह कर लेंगे, तो आप अपने मौजूदा कर्मचारियों के साथ सब कुछ व्यवस्थित करेंगे उसे पता है कि आप आवेदन करने का इरादा रखते हैं, और सफलता की संभावना क्या है संभावना है कि वे आपकी सहायता करेंगे और आप जितना भी कर सकते हैं उतनी मदद करेंगे, यदि आप उन्हें समय पर चेतावनी देते हैं
  • अंत में, सुनिश्चित करें कि आपके मित्र और परिवार पूरी तरह से जानते हैं कि आपके फैसले पर क्या असर पड़ता है। उन्हें चुनाव अभियान के दौरान आपके बारे में क्या ज़िम्मेदारियां और प्रतिबद्धताओं को जानने की आवश्यकता होगी। आखिरी चीज आप चाहते हैं कि लोगों को आप के लिए महत्वपूर्ण बनाना चाहिए ताकि ये स्पष्ट तस्वीर न दे सके कि क्या होगा।
  • भाग 4

    एक बार पार्टी
    छवि का शीर्षक एक रियल एस्टेट मूल्यांकक चरण 11
    1
    सबके दोस्त रहें राजनीति में आपकी जगह को मजबूत करने के लिए रिश्तों का एक नेटवर्क और कई तरह की सामूहीकरण की आवश्यकता होती है। सुनिश्चित करें कि आप कार्रवाई और फैसले में निष्पक्षता से अधिक लोगों के लिए परेशान नहीं करते हैं। जब आप को अपनी आस्तीन को रोल करना पड़ता है और वास्तव में प्रयास करना होता है - सभी के साथ और जीवन के सभी परिस्थितियों में - याद रखें कि एक अमीर व्यक्ति और एक गरीब व्यक्ति दोनों के पास वोट होता है।
    • आपको लोगों की आंखों में एक अच्छा नौकर दिखाई देना चाहिए। अपने कार्यों के बारे में विश्वास मत करो और लोगों को आपकी सेवा में रहने की उम्मीद मत करो क्योंकि आप राजनीति में हैं इसके बजाय, जब भी आप चाहें, तब भी सहायता करने की कोशिश करें और अपने मतदाताओं के लिए कुछ समय बलिदान करने के लिए तैयार रहें, जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है।
  • किसी और को नष्ट करने से बचें छवि शीर्षक`s Credit Step 16
    2
    फैसले के साथ अपना पैसा खर्च करें समाज में सबसे मुश्किल समूहों जैसे मध्यम वर्ग के साथ प्रतिस्पर्धा करें। आक्रामक अभियान अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन हमेशा नहीं होते अपने चुनाव अभियान के बजट पर ध्यान देने से आपको अंक मिलते हैं, क्योंकि यह आपको कोशिश करने का आरोप नहीं लगाएगा "आवरण" अपने खर्चों को एक अवैध तरीके से
  • तो अगर पैसा आता है, तो कोस्टा स्मेरेल्ड में मस्ती करने के लिए अधिकृत महसूस नहीं करें आपकी प्रतिष्ठा वह है जो अब महत्वपूर्ण है - इसलिए, अपना अच्छा नाम दाग मत करो।
  • शीर्षक वाला चित्र लूटी लेनदेन प्रथाओं से बचें चरण 7
    3
    घोटालों से बचें अगर आपके पास अतिरिक्त वैवाहिक संबंध हैं, आय के संदिग्ध स्रोत, और अन्य संदिग्ध गतिविधियों, पता है कि वे बाहर आ जाएगा। राजनीति में कुछ रहस्य हैं जो अंत में नहीं खोजे हैं।
  • ऐसी परिस्थितियों में सहभागिता से बचने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें ऐसे दर्जनों लोग हैं जो आपको एक कोट रैक पर स्वेच्छा से लटकाते हुए देखेंगे - यह संतुष्टि न दें
  • छवि शीर्षक से लोगों को वोट देने के लिए प्रेरित करें चरण 8
    4
    लोग मिलो जब आपके पास समय लगता है, तो बैठकों और भाषणों को व्यवस्थित करें बिलबोर्ड के साथ स्वयं को याद करने की बजाए, लोगों के पास आपकी बात सुनने का अवसर सबसे अच्छा होता है यह आपको अपने आप पर भरोसा करता है और उस समय की सराहना करता है जब आप उनके साथ बात कर रहे थे।
  • जब आप स्कूल के जिम में होते हैं या किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में होते हैं, तो आपसे संपर्क करें। हर किसी की सहायता करें और हर किसी के साथ हाथ मिलाएं जितना अधिक आप ईमानदारी से और नीचे पृथ्वी पर हैं, उतना ही सकारात्मक होगा कि आप अपने लोगों को छोड़ देंगे।
  • आप जहां भी हो, सकारात्मक हवा को उखाड़ने के लिए मत भूलना। सकारात्मक ऊर्जा दर्शकों को आकर्षित करती है, जबकि नकारात्मक ऊर्जा केवल आपके अभियान को कम करने का अवसर देगी। इसके अलावा, आपके विरोधी अपने नकारात्मकता से लाभान्वित होंगे और आपके खिलाफ इसका उपयोग करेंगे।
  • अपनी खुद की मार्केटिंग बिजनेस स्टार्ट शीर्षक वाली छवि चरण 15
    5
    अपने विचारों को समेकित करें आपके पास पहले से ही राजनीतिक विचारधाराएं हैं हालांकि, सुनिश्चित करें कि आपके पास हर विषय पर एक दृढ़ रुख है जो चुनाव अभियान के दौरान उभर सकता है, और यदि आप चुने गए तो किसी भी संभावित विषय पर आपको सामना करना पड़ सकता है ऐसे राजनेता हैं जो अचानक हर विषय पर अपना मन बदलते हैं। ये मतदाताओं द्वारा बहुत नकारात्मक माना जाता है। राय लें और उन्हें रखें।
  • बिल्कुल उन लोगों के आधार पर आपके विचारों को प्रत्यक्ष रूप से नहीं देते जिनके बारे में आप जानते हैं। संभावित फाइनेंसरों या सिटी असेंबली के साथ व्यावसायिक मीटिंग में आपकी स्थिति समान होनी चाहिए। बेशक, आप कपड़े और भाषा बदल देंगे, लेकिन उन चीजों का समर्थन कभी नहीं करेंगे जिन पर आप विश्वास नहीं करते और आप ऐसा करने का इरादा नहीं करते हैं। आज उपलब्ध मीडिया और तकनीक के साथ, जो भी आप कहते हैं वह याद रखेगा और आपके पिछले बयानों की तुलना में होगा आप वास्तव में गंभीर नहीं होंगे
  • टिप्स

    • स्कूल में, सभी सामाजिक समूहों के लोगों के दोस्त बनने में मदद मिलती है इस तरीके से आप इन सभी समूहों के विचारों को जान सकेंगे और कुछ ऐसे काम करेंगे जो ज्यादातर छात्रों को स्वीकार्य होगा, अगर सभी के लिए नहीं। उसी समय, यह सुनिश्चित करेगा कि आप विशिष्ट समूह के साथ गलतफहमी की स्थिति में पूरी तरह हरा नहीं जा सकेंगे।
    • सार्वजनिक क्षेत्र में, अधिकांश भाग के लिए, लोग हारे हुए पसंद करते हैं आपको अन्य उम्मीदवारों पर कीचड़ फेंकने से बचना चाहिए क्योंकि जो लोग ऐसा करते हैं, सामान्य तौर पर, लोगों के आक्रोश को आकर्षित करते हैं। "उस पत्थर की तुलना में बेहतर होगा जिसने इसे फेंक दिया" - बेनामी

    चेतावनी

    • अपने कार्यों के बारे में विश्वास मत करना, क्योंकि आप अंत तक विश्वासघाती रूप से परिभाषित होंगे, और आपको एक सही पद्धति का सम्मान करने में सक्षम व्यक्ति के रूप में विश्वसनीय नहीं माना जाएगा।
    • कुछ भी छिपाओ मत कुछ छिपाने के लिए इसका मतलब है कि कुछ सही नहीं है। पारदर्शिता की एक छवि आज के लोगों द्वारा काफी सराहना की जाती है, खासकर उन स्थितियों में जहां विश्वास को प्राप्त करना मुश्किल है और देना बहुत कठिन है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com