कैसे एक लड़के की खुशी बनाने के लिए

क्या आप सचमुच एक ऐसे व्यक्ति को अपने बारे में पागल बनाना चाहते हैं, उसी तरह आपको उसके बारे में क्या लगता है? जब आप निश्चित रूप से किसी को कुछ भावनाओं को महसूस करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए भी अपनी पूरी कोशिश कर सकते हैं कि आपके लिए क्या लगता है कि आप कुछ गहराई में बदल सकते हैं। यहाँ कुछ उपयोगी सुझाव दिए गए हैं कि कैसे एक लड़के को मोहित करने के लिए, जबकि अपने आप को छोड़ दिया जाए

कदम

भाग 1

आप पर फोकस
छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप चरण 1 को पसंद करते हैं
1
अपने आप को सुनिश्चित करें आपको इस व्यक्ति को साबित करना होगा कि आप कितने शानदार हैं, लेकिन सबसे पहले आपको खुद को यह जानना होगा। अपने आत्मसम्मान का विकास करें अगर आप मौलिक असुरक्षित व्यक्ति हैं बेशक, यह, अभिमानी बातूनी, जीवंत या बहुत ज्यादा ढीठ बनने मतलब यह नहीं है, लेकिन आप अपने संतुलन बनाना है, ताकि हम खुद के साथ आराम से महसूस कर सकते हैं सक्षम होना चाहिए।
  • आप निश्चित रूप से कर सकते हैं सुनिश्चित हो, मिठाई और विनीत एक साथ। लेकिन आपको इसमें शामिल होने की जानकारी होने की आवश्यकता है लड़कियों की तरह लड़कों, जो स्वयं के बारे में सुनिश्चित हैं, रोचक और स्वतंत्र होने में सक्षम हैं
  • असुरक्षित लड़कियों की तरह ही ऐसे लोग हैं जो बदले में असुरक्षित हैं और अन्य लोगों पर हावी होना चाहते हैं। और कौन कभी ऐसे व्यक्ति को चाहता है जो हमेशा आपको असहज महसूस करता है या आपको बताता है कि कैसे व्यवहार करना है? यह निश्चित रूप से एक स्वस्थ समाधान नहीं होगा, और निश्चित रूप से बेहतर होगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप चरण 2 के लिए पसंद करते हैं
    2
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना अपने आप को छोड़ते समय, जब आप लड़कों के आस-पास होते हैं तो हमेशा अपने सबसे अच्छे रहें। आपको कुछ और संभावनाएं मिलनी पड़ेगी, क्योंकि लड़कों के लिए "राय" यह एक महत्वपूर्ण तत्व है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप अपने सबसे अच्छे होते हैं ... आपको अपने सबसे अच्छे अनुभव मिलेगा - आपको वह आत्मविश्वास दिया जाएगा जो आपको अपने शानदार व्यक्तित्व को लाने की आवश्यकता है।
  • श्रृंगार की एक चाल चमत्कार कर सकती है आपको क्षेत्र के लिए अपना चेहरा रंग देने की ज़रूरत नहीं है, थोड़ा काजल आपकी आंखों को बड़ा बनाता है, चमकदार होंठ मुस्कान उज्ज्वल बनाते हैं और चिमटी की एक जोड़ी वास्तव में भयानक आइब्रो को ठीक करने के लिए उपयोगी हो सकती है
  • कपड़े पहनें जो आपको सहज महसूस करते हैं यदि वह आपकी सामान्य शैली में फिट नहीं है, तो अपने आप को एक सुपर फिटिंग स्कर्ट में बाध्य न करें। जीन्स की एक जोड़ी आपको पूरी तरह से फिट करती है और आपकी आँखों का रंग बाहर निकलने वाला एक शीर्ष निश्चित रूप से एक सुरक्षित संयोजन है, लेकिन यह बस के रूप में लुभावनी हो सकता है।
  • बहुत मुस्कुराएं - अध्ययनों से यह स्पष्ट रूप से दिखाया गया है कि मुस्कुराहट लोगों को अधिक आकर्षक बनाती है ... इसलिए अपने दांतों को जितनी बार आप अधिक प्यारा, मैत्रीपूर्ण और संपर्क में अधिक देखने के लिए देख सकते हैं, उससे संकोच न करें।
  • छवि शीर्षक वाला गाइ टू लाइक आप की तरह चरण 3
    3
    अपनी उपस्थिति बताएं आप एक लड़के को खुश नहीं कर सकते हैं यदि वह आपको भी नहीं जानता है। यदि आपने इसे अभी तक नहीं देखा है, तो इसे आप से अवगत कराएं अपने आप को थोड़ा दिलचस्पी दिखाने और उन्हें सुझाव देने के लिए थोड़ा सुझाव दें कि आपको यह पसंद है।
  • कई बच्चे आपसे बाहर नहीं पूछेंगे क्योंकि उन्हें डर लगना चाहिए कदम से जाओ, आपको चलने से पहले चलना सीखना होगा, है ना? बस एक सरल एक "नमस्ते", एक हाथ लहरें ... जब वह लौटता है, तुम्हें पता चलेगा कि उसने अपनी आँख पकड़ा है
  • अपना परिचय देने का एक तरीका ढूंढें और बात करना शुरू करें यह किसी को खुश करने के लिए लगभग असंभव है अगर इस व्यक्ति के पास आपको बेहतर जानने का कोई तरीका नहीं है ... जब तक वह गलत कारणों की पूरी श्रृंखला में दिलचस्पी नहीं रखता।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 4
    4
    मजाकिया होने का प्रयास करें हास्य की अच्छी भावना रखने से सब कुछ आसान होता है। बेशक, यह हंस करने का मतलब नहीं है, या किसी भी चीज पर हँसते हैं जो आपके रास्ते को पार करते हैं, लेकिन इसका मतलब है कि आपको खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए और हंसना तैयार करना है, विशेषकर जब उस व्यक्ति के लिए जिसे आप क्रश करते हैं पड़ोस में है
  • यदि आप बहुत गंभीर हैं या आपके पास हमेशा एक लंबे समय तक थूथन है, तो आप सोच सकते हैं कि आप इतनी मिलनसार नहीं हैं या आप को धमकी भी नहीं दे सकते हैं, जो वास्तव में आपके द्वारा छापने की छाप नहीं है।
  • अपने तरीके से हास्य की भावना व्यक्त करें कुछ बुद्धिमानों का उपयोग करते हैं, और दूसरों को चुटकुले या अजीब उपाख्यानों को बताते हैं, दूसरों को सिर्फ अजीब तरीके से या उपहास में व्यवहार करते हैं।
  • चाहे आपके हास्य से छेड़छाड़ किए जाने के बावजूद, किसी के साथ अच्छा हंसी साझा करने से यह आसान हो जाता है अगर आपको इस व्यक्ति के बारे में मजाक करने के लिए कुछ नहीं मिला है, तो आप शायद यह जान लेंगे कि अंत में यह नहीं है कि आपको इसे इतना पसंद है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 5
    5
    इसे स्पष्ट करें कि आप उपलब्ध हैं। एक आदमी कभी आगे नहीं आएगा यदि वह सोचता है कि आप पहले से किसी और के साथ हैं, तो आपको यह स्पष्ट करना होगा कि आप अकेले हैं और रिश्ते के लिए खुला हैं।
  • यदि आपके पास फेसबुक पर कोई खाता है और वह अभी तक आपके संपर्क में नहीं है, तो बस सुनिश्चित करें कि आपकी स्थिति वास्तव में है "एक"! शिलालेख के साथ एक कंगन पहनें "एकल" यह भी काम कर सकता है, वे सुंदर, बहुत स्पष्ट हैं, और वे संवाद करते हैं कि आप रिश्ते में शामिल होने के लिए तैयार हैं।
  • आप किसी भी कंगन पहनने के लिए नहीं करना चाहते हैं और वह पहले से ही अपने संपर्कों में से एक है, तो उसे समझ अपने गर्लफ्रेंड के साथ बाहर जा रहा है की तरह है कि आप अन्य अधिक सूक्ष्म तरीके से की तरह है ... और एक जगह है जहाँ आप जानते हैं कि आप उससे मिलने या कि नहीं इस तथ्य के बारे में सूक्ष्म मजाक बनाने के लिए जाने के लिए आप जानते हैं कि किसके साथ एक घटना में जाना है, और इतने पर।
  • इसे अपने दोस्तों को ज्ञात करना संभवतः एक अच्छा विचार है - वे रणनीतियों के साथ आपको मिलाने में आपकी मदद कर सकते हैं, और संभावित शर्मनाक परिस्थितियों के तनाव को कम कर सकते हैं। यह भी सरल कारण है कि, आपकी रुचि के बारे में जानकारी रखने के लिए, वे आपको मुक्त क्षेत्र छोड़ देंगे।
  • भाग 2

    म्यूनुअल ज्ञान गहरा
    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 6
    1
    उसके दोस्त होने से डरो मत। अपने सभी मित्र के पहले होने के नाते उन्हें एक बड़ा फायदा मिलता है: एक प्रतिबद्ध रिश्ते में शामिल होने के शर्मिद किए बिना एक-दूसरे को जानना सीखो। इसे एक आराम से तरीके से समझो, जैसा कि आप अन्य सभी दोस्तों के साथ करेंगे।
    • लड़कों को आमतौर पर लड़कियों के मुकाबले अन्य लड़कों के साथ ज्यादा खुलते हैं, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि आप अधिक अंतरंग नहीं हो सकते - वास्तव में, जब जादू होता है
    • यद्यपि सावधान रहें: यदि यह प्लैटिक भी हो जाता है, तो आप उस रोमांटिक कनेक्शन को खो सकते हैं जो कभी-कभी आपके रिश्ते को क्षेत्र में स्थानांतरित करने के लिए कभी मुश्किल होता है "केवल दोस्ती"।
    • यदि यह मामला है, तो चीजें बहुत जटिल हो सकती हैं और आप खुद को इस्तीफा देने के लिए परीक्षा दे सकते हैं। आपके बंधन के दौरान थोड़ा सा छेड़खानी, चीजों को सही दिशा में रखेगी।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 7
    2
    उसके साथ बात करें यह बहुत स्पष्ट लग सकता है, लेकिन वास्तव में उस आदमी से बात कर रहा है (जिसे उसे दूर से देखने के बजाय) बिल्कुल महत्वपूर्ण है जब यह सुनिश्चित करने के लिए आता है कि आपको यह पसंद है।
  • उसे कुछ उत्तेजक प्रश्न पूछें- अपने जीवन, उसके परिवार, उसके दोस्तों के बारे में पता करें उसे अच्छी कहानियाँ बताएं कुछ भी आपको बातचीत करने के लिए प्रेरित कर सकता है।
  • यदि आप इसे उस चीज़ के बारे में बात कर सकते हैं जो उसे उत्तेजित करता है - चाहे वह उसकी पसंदीदा टीम, एक बैंड, एक लेखक है - तो आप सही रास्ते पर हैं जब वह आपके बारे में किसी चीज के बारे में बात करता है, जो वह विशेष रूप से पसंद करता है, तो वह आपकी उपस्थिति के साथ सकारात्मक भावनाओं को महसूस करना शुरू कर देगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 8
    3
    उसे प्रशंसा भेजें यद्यपि यह आपके लिए आश्चर्यजनक लग सकता है, लड़कों ने लड़कियां जितना प्रशंसा की सराहना करते हैं, इसलिए समय-समय पर कुछ अच्छा कहने में डर नहींें। बेशक, नकली प्रशंसा के साथ भरना एक अच्छा विचार नहीं है - आप एक नकली व्यक्ति के रूप में इसके साथ आएंगे।
  • वह अपनी उपस्थिति के कुछ की सराहना करते हैं, जैसे उनके डिम्पल्स या उनकी नई केश इसे ज़्यादा नहीं करना सावधान, बच्चों को इस प्रकार की चीज़ के बारे में काफी शर्मीली हो सकती है एक सरल एक "मुझे तुम्हारी आँखों का रंग पसंद है" यही आपको कहने की ज़रूरत है
  • बधाई, बधाई, केवल जरूरी नहीं कि उपस्थिति से जुड़ना जरूरी है यदि वह किसी चीज के बारे में बात कर रहा है जो वह विशेष रूप से प्यार करता है, तो आप उसे यह भी बता सकते हैं कि आप अपने उत्साह की प्रशंसा करते हैं। या आप उसे अपने खेल के प्रदर्शन पर तारीफ दे सकते हैं या उसे बता सकते हैं कि वह कक्षा के कामकाज में कितना अच्छा था।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 9
    4
    चीज़ें एक साथ करें एक साथ आनंद लेने के लिए गतिविधियों को ढूँढना वास्तव में आपके बीच एक ठोस संबंध बना सकता है और उन्हें यह पता चलता है कि आप मज़ेदार और रोचक कैसे हैं। एक बार जब आप अपने आप को किसी के रूप में देखना शुरू करते हैं जिसके साथ आप रुचियां और जुनूनें साझा कर सकते हैं, तो आप खुद को एक अलग परिप्रेक्ष्य से देख सकते हैं ... या एक संभावित प्रेमिका के रूप में
  • अगर उनका मानना ​​है कि वह नया है "Balotelli", सभी खेलों या अभ्यासों पर जाएं जो आपको आमंत्रित करते हैं और उनके लिए जयकार करते हैं। अगर वह इसे पसंद करता है चट्टानों पर चढ़ो, उसे बताएं कि यह कैसे किया गया है, और वास्तव में समझने की कोशिश करें कि वह इसे बहुत पसंद करता है। संक्षेप में, इसे रखो खुले दिमाग.
  • आप उसे कुछ देवताओं को साझा करने के लिए भी आमंत्रित कर सकते हैं आपके हितों। उदाहरण के लिए, उसे एक नृत्य कक्षा में ले जाएं या उसे असामान्य जातीय व्यंजनों की कोशिश करें। यदि आपको पता चलता है कि आप नए और रोमांचक अनुभवों को पेश करने में सक्षम व्यक्ति हैं, तो वह आपके लिए निश्चित रूप से आकर्षित होगा।



  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह 10 कदम
    5
    सामान्य रुचियां ढूंढें पता करें कि आपके पास क्या समान है ... और इसे अपने लाभ में उपयोग करें साझा रुचियां कई सफल रिश्तों की नींव हैं, इसलिए आपको इस चरण को कम नहीं करना चाहिए।
  • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वास्तव में इस ब्याज है, कैसे एक शो है कि दोनों का पालन के कुछ ही सलाखों के खेलने के लिए, कुछ खगोल भौतिकी के लिए जुनून के रूप में सुपर जटिल के रूप में जानते हुए भी रूप में सरल एक बात हो सकती है - क्या मायने रखती है कि वह नोट कर सकते हैं है आत्मीयता और वह आपको एक तरह की आत्मा दोस्त के रूप में देखता है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप दोनों एक निश्चित प्रकार के संगीत से प्यार करते हैं, तो उनसे पूछें कि क्या आप विशेष रूप से एक कलाकार की बात सुनते हैं और उनके लिए सीडी लगाने की पेशकश करते हैं या यदि एक बैंड जिसे आप दोनों की सराहना करते हैं, तो एक कॉन्सर्ट बनाने के लिए आपके स्थान पर आ रहे हैं, उन्हें वहां एक साथ जाने के लिए आमंत्रित करें।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 11
    6
    आप अपने दोस्तों को जानते हैं बच्चों को अपने दोस्तों से प्यार है, इसलिए यह आवश्यक है कि यहां तक ​​कि संभावित प्रेमिका इसके साथ मिल जाए। इस कारण से, उन्हें जानने के लिए अपना समय निवेश करने के लिए बहुत मूल्यवान हो सकता है और उन्हें भी प्रभावित करने का प्रयास कर सकते हैं। यह उसे नोटिस करने के लिए कार्य करता है कि जटिलताएं या नाटक के बिना आप अपने जीवन का कितना आसानी से हिस्सा बन सकते हैं
  • यदि आप अपने दोस्तों को अपने पक्ष में ला सकते हैं, तो यह एक और फायदा है। वे प्रभावित होंगे और आपके बारे में बात करेंगे जब मैं उनके साथ हूं, भले ही आप वहां न हों। यह सुनिश्चित करेगा कि आप अपने विचारों में हमेशा रहे।
  • वैसे भी ध्यान दें। आप अपने दोस्तों के साथ इश्कबाज नहीं है यह भ्रमित संकेत भेज देगा और आपको लगता है कि आप एक गंभीर व्यक्ति नहीं हैं
  • भाग 3

    परे जाएं
    छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 12
    1
    थोड़ी सी सीक्वैश करें एक बार जब आप दोनों एक दूसरे को बेहतर जानते हैं और नियमित रूप से भाग लेते हैं, तो आप थोड़ा आगे बढ़ना शुरू कर सकते हैं। एक हथियार के रूप में छेड़खानी का उपयोग करने के लिए, उसे कुछ ऐसी चीज़ों में दिलचस्पी दिखाने के लिए दिखाएं जो दोस्ती से अधिक हो जाती हैं - यह सिर्फ यह संकेत हो सकता है कि वह आपको पूछने के लिए प्रतीक्षा कर रहे होंगे।
    • आप मुस्कान। सुनिश्चित करें कि हर बार जब आप उससे मिलते हैं तो आप ऐसा करते हैं - यह उसे बताता है कि आप उसे देखकर खुश हैं यहां तक ​​कि अगर यह अन्य लोगों के साथ मिला, तो उनके लिए सबसे बड़ी मुस्कान सुरक्षित रखें।
    • आंख में देखो, यह एक आवश्यक छेड़खानी तकनीक है एक अच्छा विचार यह दूरी से देखना है, इसलिए एक बार जब आप इसे देख लें, तो मुस्कुराते हुए और दूर दिखने से पहले एक समय के लिए अपनी टकट का समर्थन करें।
    • शारीरिक रूप से इसे स्पर्श करें एक और छेड़खानी तकनीक इसे और अधिक आत्मविश्वास से छूना है। जब आप उसके साथ बात करते हैं, उसे गले लगाओ, जब आप नमस्कार करते हैं, या जब आप मजाक कर रहे हों, तब उसके बालों को गड़बड़ कर उसके हाथ को थोड़ा छू लें। ऐसा करने से आप जल्दी से समझ जाएंगे कि आप उसमें रुचि रखते हैं
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 13
    2
    उसे संदेश भेजें अगर आपके पास अपना फोन नंबर है (यदि आपके पास यह नहीं है, तो आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं?) आप दिन के दौरान उसे कुछ पाठ संदेश भेज सकते हैं ताकि आप उसे पता कर सकें कि आप उसके बारे में सोचते हैं। वे मज़ेदार या उत्तेजक भी हो सकते हैं, और यदि वह इस विषय पर प्रतिक्रिया देता है, तो आपको पता चल जाएगा कि आप सही दिशा में हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके पास कुछ दिनों में कोई गेम या परीक्षा है, तो आप उसे भाग्य के लिए पाठ भेज सकते हैं। हो सकता है कि वह इसे एक अच्छा इशारा पर विचार करेंगे और सराहना करेंगे कि आप इसे याद करते हैं।
  • याद रखें, हालांकि, इसे ज़्यादा नहीं करना नियम को ध्यान में रखें: यदि आप कोई जवाब न मिले तो लगातार दो पाठ संदेश भेजें, आपको रोकना चाहिए यह पारस्परिक होना चाहिए
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 14
    3
    उसे एक साथ रहने के लिए आमंत्रित करें यदि आपके पास अकेले रहने का मौका नहीं है, तो क्या यह इसलिए है क्योंकि आप हमेशा एक समूह में या स्कूल या काम जैसे अधिक औपचारिक परिस्थितियों में आ गए हैं, शायद उसे कहीं और आमंत्रित करने का समय हो सकता है लक्जरी रेस्तरां में डिनर लेने के लिए आवश्यक नहीं है, आप निकटतम पट्टी पर कॉफी भी कर सकते हैं।
  • यदि वह स्वीकार करता है, तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं, या कम से कम वह आपकी कंपनी को पसंद करता है। इसे सकारात्मक संकेत के रूप में लें और इसकी सराहना करें। बस चीजों को बहुत शर्मनाक बनाने के लिए सावधान रहें - आप सिर्फ दो दोस्तों के साथ मज़ा कर रहे हैं, है ना?
  • अगर वह नहीं कहता है, तो इसे बहुत ज्यादा मत लो। वह बस एक और प्रतिबद्धता हो सकती है, या वह आपके साथ अकेले रहने के लिए भी शर्मीली हो सकता है इसे कुछ समय दें, इसलिए पुन: प्रयास करें। यदि वह दूसरी बार आपको नहीं बताता है, तो आपको इस तथ्य से इस्तीफा देना पड़ सकता है कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 15
    4
    उसे बताओ कि आप उसमें रुचि रखते हैं अंत में, ऐसा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, लेकिन प्रतीक्षा करें और आशा करें कभी-कभी सबसे अच्छा कदम उसे सीधे बताओ कि आप चाहें और उससे पूछें कि क्या वह आपकी भावनाओं को बदलता है जो भी उसका उत्तर, कम से कम सबकुछ स्पष्ट होगा और इसके लिए कुछ भी नहीं बचा होगा, लेकिन रिश्ते के साथ आगे बढ़ें या पृष्ठ को चालू करें
  • इस नियम पर कोई ध्यान न दें कि लड़कों को पहला कदम उठाना होगा। वास्तव में, वे एक मजबूत चरित्र के साथ लड़कियों को प्यार करते हैं जो वे बहुत अच्छी तरह जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं। वास्तव में, सिर्फ इतना कहना है कि आपके पास पूछने का साहस था, उसे प्रभावित करने और उसे हाँ कहने के लिए पर्याप्त हो सकता है।
  • कभी भी उसे पूछने में किसी और को शामिल न करें यह अपरिपक्व व्यवहार है और जोखिम को बढ़ा देगा कि वह मना करेगा। यहां तक ​​कि अगर आप व्यक्ति में दुर्भाग्यपूर्ण प्रश्नों को हल करने के लिए बहुत शर्मिंदा हैं, तो एक टेक्स्ट संदेश या हाथ लिखित नोट निश्चित रूप से तीसरा व्यक्ति भेजने से अधिक प्रभावी होगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप चरण 16 में पसंद करते हैं
    5
    धीरज रखो ये चीजें समय लेती हैं आप किसी को आपकी दिलचस्पी लेने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं, और चरणों को जला देने की कोशिश कर रहे हैं सब कुछ बर्बाद कर सकते हैं इसे कुछ जगह दे दो और जुनूनी मत बनो चीजें एक प्राकृतिक तरीके से प्रगति करें (या फीका)
  • कुछ बिंदु पर वह आपको एक या दूसरे तरीके से बताएगा कि क्या वह दिलचस्पी है या नहीं और अगर वह आपके स्नेह को बदलता है अगर ऐसा नहीं होता, तो एक घायल कुत्ते की तरह घूमना न करें। कभी-कभी आप इसके बारे में जागरूक होने के बिना असंगत हो सकते हैं, और कभी-कभी लड़के एक गंभीर संबंध में संलग्न होने के लिए तैयार नहीं हैं।
  • यदि यह मामला था, तो किसी भी समय बर्बाद मत करो और पृष्ठ पूरी तरह से चालू करें। व्यक्तिगत चीज़ के रूप में अस्वीकार न करें यह सभी के लिए जल्दी या बाद में होता है
  • समुद्र में मछलियों से भरा हुआ है, और जब तक आप अपने आप को यकीन कर लेते हैं, तब तक आप जानते होंगे कि यह तुम्हारी गलती नहीं है और कहीं कोई सही व्यक्ति है जो आपको मिलने के लिए इंतजार कर रहा है।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप की तरह चरण 17
    6
    अपनी भावनाओं का ध्यान रखें अंतिम लेकिन कम से कम, ध्यान रखें कि आप दूसरों के विचारों और कार्यों को नियंत्रित नहीं कर सकते। यह लड़का भी आपकी रुचि का उद्देश्य हो सकता है, लेकिन इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको जरूरी है कि वह अपने सबसे अंतरंग दुनिया के एक भाग में प्रवेश करें।
  • इसे दूसरे परिप्रेक्ष्य से देखें अगर कोई ऐसे व्यक्ति थे जो आपके अंदर रूचि रखते हैं, तो क्या आप कुछ भी करने के लिए ऐसा कर सकते हैं? शायद नहीं।
  • सच्चाई यह है कि कोई मध्य मार्ग नहीं हैं, या तो आप इसे इस तरह से पसंद करते हैं या नहीं। आप इसे अजीब या नहीं पा सकते हैं वह जो भी कर सकता है वह खुद का सर्वश्रेष्ठ दे सकता है, और आशा करता है कि आप अच्छी तरह से करेंगे।
  • वही आप पर लागू होता है अपने आप को सबसे अच्छा दे दो, और इसे किसी एक या दूसरे मामले में विकसित करना चाहिए
  • टिप्स

    • मुस्कान कभी नहीं भूलना किसी को किसी के लिए सामूहीकरण करने के लिए आमंत्रित करने का यह सबसे पुराना तरीका है। साथ ही, यह स्वतंत्र होने का फ़ायदा है और तुरन्त आपका बढ़ जाता है "बाजार पर मूल्य" - हमेशा अपने दांतों का ख्याल रखना याद रखें
    • हालांकि हर कोई कहता है "अपने आप को हो"यदि आप उन क्रोधी, अप्रिय लड़कियों में से एक हैं और आपके पास कई दोस्त नहीं हैं, तो आप अपनी शैली को बदलने की कोशिश कर सकते हैं। दूसरों के साथ सुंदर होने का प्रयास करें और अन्य लोगों की भावनाओं में रुचि रखें। बेशक, बहुत दयालु मत बनो या आप ईमानदार नहीं होने की छाप देंगे
    • यदि कोई संकेत नहीं है कि वह आपकी दिलचस्पी रखते हैं, तो इसका यह मतलब नहीं है कि वह वास्तव में नहीं है वह बहुत शर्मीली हो सकता है या थोड़ा भयभीत हो सकता है, खासकर यदि वह लंबे समय की लड़की के साथ नहीं है, या यदि यह पहली बार है धैर्य रखें और बहुत घुसपैठ मत बनो - बस उन्हें बताएं कि आप उपलब्ध हैं और कुछ साहस होना चाहिए, पर्याप्त रूप से फ़ोन कॉल करने के लिए।
    • सुनिश्चित करें कि यह एकल है यदि आप जानबूझकर पहले से ही लड़के हुए लड़के का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, तो आप दूसरे रिश्ते पर कुछ भी नहीं करेंगे और यह गलत होगा। इसके अलावा, यदि आप अपनी प्रेमिका के साथ ऐसा करते हैं, तो आप भविष्य में आपके साथ बहुत ही अच्छी चीज कर सकते हैं। इस प्रकार के आदमी में आम तौर पर महिलाओं की प्रशंसा करने का एक लंबा सफर है और साथ ही उसके साथ गुस्सा आता है। वे आमतौर पर के रूप में जाना जाता है "डॉन जियोवानी" सभी के लिए, और विशेष रूप से "louts" उनके पूर्व के लिए प्लेग की तरह उन्हें बचें।
    • यह भी स्पष्ट नहीं है कि आप उसे आकर्षित कर रहे हैं, यह सबसे खराब गलती है कई लड़कियों को बनाने यह सिर्फ यही है जो कुछ लोगों को इसका लाभ उठाने की इजाजत देता है।
    • कुछ लोग पहली बार मित्र बनना पसंद करते हैं दूसरों को सरल दोस्ती के लिए सीमित या पीछे हटने से बचना पसंद करते हैं। आदर्श रूप से, आप दोनों का एक सा हो सकता है ... एक दोस्त और एक रोमांटिक ब्याज
    • अन्य संभावित लोगों के बारे में उससे बात मत करो यद्यपि आप सोच सकते हैं कि आपको उसे दिखाने की आवश्यकता है कि आप कितना हैं "प्रार्थना", एक सतही और आसानी से गलत समझा व्यक्तित्व ... किसी भी मामले में, बिल्कुल नहीं जो किसी गंभीर संबंध में संलग्न होने को तैयार व्यक्ति को आकर्षित कर सकता है। सच कहूँ तो, यह वास्तव में मामला नहीं है और कुछ भी नहीं करेगा लेकिन इसे दूर ड्राइव
    • ध्यान रखें कि कुछ लोग बड़े होते हैं (पीटर पैन सिंड्रोम वाले) इन मामलों में, उनके साथ बेहतर समय बर्बाद न करें, और उस व्यक्ति की तलाश करें जो पहले से ही परिपक्व व्यक्ति बनने का फैसला कर चुके हैं। आप किसी की दूसरी माँ बनना समाप्त नहीं करना चाहते

    चेतावनी

    • यदि आपके मित्र इतने परिपक्व नहीं हैं, तो उन्हें इस तथ्य के साथ साझा नहीं करना बेहतर होगा कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं वे तत्काल मुस्कुराहट शुरू कर देंगे और जब भी वह मौजूद होगा। वे चैट करना शुरू कर सकते हैं और इतने पर। आप उन्हें क्या कहते हैं, इसके बावजूद, वे इसे फिक्सिंग कर देंगे। सबसे बुरी बात वे कर सकते हैं उसके पास जाकर प्रश्नों के साथ उसे बौछार करना शुरू कर देता है और वे सभी की तरह लगेंगे "तो आप जेसिका के बारे में क्या सोचते हैं?"। वह अपने पैरों से भाग जाएंगे।
    • उसे न बताएँ कि आप इसे नीले रंग से पसंद करते हैं, या वह आपको गंभीरता से नहीं ले सकता है। उसे बेहतर जानने के लिए कुछ समय निकालें
    • यह भी स्पष्ट नहीं करने की कोशिश करें, अर्थात, बातचीत के दौरान बहुत सारी चीजों के बारे में बात न करें जो आपकी चिंता है। उसे बोलने के दौरान उससे कुछ सवाल पूछने से डरो मत, शर्मीली मत बनो। उस पर ध्यान दें जो आप उससे कहते हैं, क्योंकि इससे बहुत शर्मनाक क्षण हो सकते हैं।
    • उसे प्रसन्न करने के साथ अपनी दया को भ्रमित मत करो कभी-कभी अंतर को बताना मुश्किल होता है, लेकिन आप थोड़ी अधिक ध्यान देते हैं। यदि आप सिर्फ एक बुरे रिश्ते से बाहर आ गए हैं, तो कुछ लोग, विशेष रूप से आपके पुराने, बड़े भाई की तरह व्यवहार करते हैं। और उस बिंदु को मूल रूप से प्लेटोनिक के रूप में अधिक संबंध देखता है, जिसका अर्थ है कि किसी भी रोमांटिक भागीदारी को हमेशा जटिल होगा।
    • किसी व्यक्ति को प्रसन्न करने के लिए मुश्किल होने के कारण हेरफेर करने वाला व्यवहार हो सकता है, जिसे कोई भी आकर्षक नहीं ढूँढता है या उसका उद्देश्य बनना चाहता है एक खुले दिमाग रखें वह छोटा लड़का जो आपके दौरान सबक के दौरान मुस्कुराता रहता है, वह सही हो सकता है, यदि आपकी सभी महत्वाकांक्षाएं निराशाजनक हैं माया एंजेलो ने श्री उओमो ईडालेल के बारे में कहा "[...] सबसे अच्छे के लिए आशा कीजिए, सबसे बुरे के लिए तैयार हो जाओ, और बीच में सब कुछ ले लो"। जल्दी या बाद में आपको उसे मिलेगा और जब वह आएगा, तो एक सफेद घोड़े पर कवच में चमकने वाले एक नाइट की अपेक्षा न करें, बल्कि एक वैन और एक नाम जैसे मारियो रॉसी। यह कभी भी सही नहीं होगा, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक अच्छा व्यक्ति है
    • कभी भी मानसिक खेल न करें या भ्रमित संकेत भेजें। आप कुछ भी नहीं करना चाहते हैं, लेकिन इसे भ्रमित करते हैं और यह शर्मनाक क्षणों का एक उच्च जोखिम व्यवहार है। इसके अलावा, यह खुफिया का संकेत नहीं है, लेकिन असुरक्षा और कायरता का
    • अगर आपने अपने दोस्तों के बारे में उनके बारे में बात की है और उन्हें सवाल पूछने पर उन्हें सताते हैं, तो कड़ाई से पूछें कि वे रुकते हैं और यदि वे नहीं जानना चाहते हैं, तो उन पर ध्यान न दें, जब वे अपनी बातचीत के दौरान उनके बारे में बात करते हैं। जब आप उसके साथ होते हैं, तो अपने दोस्तों की अपरिपक्वता का बहाना करें, और उन्हें समझें कि आप उनके समान नहीं हैं। वह सराहना करेंगे कि आप एक मूर्ख लड़की की तरह व्यवहार नहीं करते, जैसे आपके मित्र करते हैं
    • अगर इस आलेख के काम में कदम बहुत अच्छा और वह भारी चला जाता है, उसे धीमा जाने के लिए कहें और ऐसा कुछ भी न करें जिससे आपको असहज महसूस हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com