कैसे लड़कों के साथ व्यवहार करने के लिए

लड़कों के साथ व्यवहार करना हमेशा आसान नहीं होता है यहां तक ​​कि अगर यह खुद के लिए महत्वपूर्ण है, तो आप परेशान हो सकते हैं जब आप सोचें कि क्या कहना है या उन लड़कों के साथ संबंध कैसे ढूंढें जिन्हें आप रोमांटिक दृष्टिकोण से नहीं पसंद करते हैं। अंत में, यह आपके लिए पर्याप्त नहीं होगा कि आप अपने आत्मविश्वास से वंचित हो जाएं, यह जानने के लिए कि कैसे मजाक के बारे में बात करें और उसका प्रयोग करें।

कदम

भाग 1

जानते हुए कि क्या करना है
1
सामान्य रुचियां ढूंढें बच्चों की उपस्थिति में आपको सबसे पहले जो कुछ करना चाहिए, वह आपको कुछ ऐसा ढूंढना है जो आपके पास आम बात है ताकि एक दिलचस्प बातचीत शुरू की जा सके। यह गहरे अंदर नहीं होना चाहिए - आप टीवी या अपनी पसंदीदा टीम के बारे में बात कर सकते हैं एक लड़के के कपड़े, नोटबुक और बैकपैक को उन चीजों के बारे में सुराग ढूंढें जिन पर आप सामान्य हो सकते हैं और उन विषयों पर प्रकाश चर्चा शुरू कर सकते हैं।
  • आपको अभी कुछ पता नहीं पड़ेगा यदि आप एक लड़के से एक मिनट या उससे अधिक समय तक बात करते हैं, तो आपको जल्द ही मिल जाएंगे। यह रणनीति उन्हें पूछने से बेहतर है कि उनके पसंदीदा समूह, शौक या फिल्में खरोंच से हैं।
  • आप अपने पहले वार्तालाप के बारे में परेशान होने पर भी किसी व्यक्ति की फेसबुक प्रोफ़ाइल को उसकी पसंद के बारे में सुराग ढूंढने के लिए देख सकते हैं।
  • 2
    अपने आप को और एक और व्यक्ति न हो हालांकि अपने आप को हो यह एक अविश्वसनीय तुच्छ सलाह लग सकता है, यह सबसे अच्छी बात है यदि आप वास्तव में लड़कों को खुश करना चाहते हैं और आपको बताना चाहते हैं, तो आप स्वयं ही हो सकते हैं निश्चित रूप से अगर तुम उसे आप के बारे में सब कुछ पता या जोड़ों आप ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं के लिए आरक्षित मुद्दों से बचना चाहते हैं के लिए प्रतीक्षा करना चाहते हैं, लेकिन आप अपने व्यक्तित्व को बदल महिला मॉडल आपको लगता है कि बच्चों को जानना चाहता हूँ में फिट करने के लिए नहीं करना चाहिए।
  • जब आप किसी व्यक्ति से बात करते हैं, तो उस लड़की की तरह कार्य न करें जो आपको लगता है कि आप चाहें, और स्कूल की सबसे लोकप्रिय लड़कियों की नकल करने की कोशिश न करें। यह आपको दूर तक नहीं पहुंचाएगा क्योंकि आप स्वयं हैं।
  • यदि आप शर्मीली हैं, तो आपको शुरुआत से निर्यात नहीं करना होगा लड़कों के साथ अपने आप को थोड़ी देर से खोलें, जब तक कि आप मित्र न हों।
  • 3
    एक तरह से पोशाक करें जिससे आप सहज महसूस कर सकें। आप जो चाहें पहन सकते हैं यदि आप बेबीडोल कपड़े पसंद करते हैं, तो उन्हें भी पहनें यदि आप लेगिंग और लंबे स्वेटर, स्कर्ट और टैंक टॉप या जीन्स और टी-शर्ट पसंद करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है। आपको सख्त या अधिक कम कप वाले कपड़े नहीं पहनना चाहिए, जितना कि आप केवल बच्चों की पसंद की छवि में फिट होना चाहते हैं। जब आप अपने कपड़ों के साथ स्पष्ट रूप से सहज होते हैं तो आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखेंगे।
  • एक शैली या एक छवि तक सीमित न हो, जो सुपर मैला या सुपर स्त्री है। आप चमड़े की पैंट एक सप्ताह और एक गुलाबी पोशाक पहन सकते हैं। क्या मायने रखता है कि जब आप कुछ पहनते हैं तो आप इसे पसंद करते हैं
  • 4
    मैत्रीपूर्ण रहें - सभी के साथ आपको लगता है कि लोग सोचेंगे कि आप हैं "पिछाड़ी" यदि आप उन लोगों के साथ खराब हैं जो आपको लगता है कि आप निम्न या अयोग्य हैं, लेकिन वास्तव में, सबसे अच्छा काम करना हर किसी के साथ अनुकूल होना है जो आपको कारण नहीं बताता है। चाहे आप पहली बार अपनी कक्षा में चुप आदमी से बात कर रहे हों या नवागंतुक से बात कर रहे हों, मुस्कुराते हुए व्यस्त हो, सवाल पूछ रहे हो और मैत्रीपूर्ण रहे लड़कों को यह देखना होगा कि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके साथ यह एक साथ होना अच्छा है।
  • यदि आप अधिक शर्मीली हैं, तो आपको अचानक सुपर बहिर्मुखी बनने की ज़रूरत नहीं होगी। लेकिन आपको कम से कम लोगों को मुस्कुराहट करने और लोगों को अपने हाथ से बधाई देने का प्रयास करना चाहिए और जब भी आप कर सकते हैं, उन लोगों के लिए खुद को परिचय दें।
  • 5
    वास्तविक ब्याज दिखाता है यदि आप बच्चों के लिए जाने पर मज़े करना चाहते हैं, तो आपको यह दिखाया होगा कि आप वास्तव में उनके बारे में परवाह करते हैं, रोमांटिक रूप से या नहीं। साबित करें कि आप उनके जीवन के बारे में सवाल पूछने, उन्हें बधाई देने के बारे में सोचते हैं, आपको यह धारणा दे रहे हैं कि आप अपनी भावनाओं के बारे में परवाह करते हैं और जब आप बोलते हैं तो उन्हें आंखों में दिखते हैं। अपने आप के बारे में बात करना शुरू न करें जब भी आप फोन पर नज़र रख सकते हैं और जब वे उनसे बात करते हैं इसके बजाय, उन्हें समझने में समय दें कि वे आपके लिए महत्वपूर्ण हैं।
  • बेशक, एक लड़के को समझना मुश्किल हो सकता है कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं अगर आपके पास उसके बीच रोमांटिक दिलचस्पी नहीं है। इस मामले में, मजेदार और मैत्रीपूर्ण बनें और उन्हें समझें कि आप केवल दोस्ती की तलाश कर रहे हैं।
  • 6
    उन्हें अपनी सुरक्षा के साथ आश्चर्य कीजिए आप सोच सकते हैं कि आप को छोड़कर सभी लड़कियां स्वयं के बारे में निश्चित हैं, वे क्या करते हैं और उनकी उपस्थिति लेकिन आपको आश्चर्य होगा कि कितने लड़कियां असुरक्षा के शिकार हैं और मुस्कुराहट या खराब रवैया के साथ इसे मुखौटा बनाने की कोशिश करें। आप बेहतर कर सकते हैं आपसे प्यार करना, अन्य लोगों पर दया करना और ये समझने के लिए जानें कि आप कुछ भी करने में सक्षम हैं। यदि आपके पास सकारात्मक और ऊर्जावान रवैया है, तो लड़कों को आपके साथ रहने में खुशी होगी।
  • इस बारे में बात न करें कि आपको कितना वजन कम करना है या आप लम्बे कितने घृणा करते हैं बजाय आप की बातें पर फोकस कि आप की तरह
  • बेशक, कई वर्षों से वास्तव में खुद को प्यार करना सीख सकते हैं लेकिन आप इस दिशा में कदम उठा सकते हैं कि आप क्या बदल नहीं सकते हैं और अपने आप को बदलने के लिए आप क्या कर सकते हैं इसे बदलने के लिए।
  • भाग 2

    जानना कि क्या कहना है
    1
    उन चीजों के बारे में बात करें, जो वास्तव में आपकी रुचि रखते हैं किसी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने व्यक्तित्व को मत बदलें, खासकर यदि यह स्टार वार्स से प्यार करने का नाटक करने का मतलब है या बैंड के बारे में बात करने का मतलब है जो आपको घंटों से नफरत करता है। अपने पसंदीदा टीवी शो के बारे में बात करें, एक अच्छी फिल्म जिसे आपने देखा है, उस शौक के बारे में जो आप सबसे अधिक भावुक हैं या जिनके बारे में आप परवाह करते हैं, और बच्चों को आपके जुनून से आकर्षित किया जाएगा ऐसा मत सोचो कि जब आप अपने दोस्तों के साथ बात करते हैं और इससे अलग होते हैं - अपने दोस्तों के बारे में बात करने से बचने के अलावा!
    • बातचीत की बात यह सुनिश्चित करने से कम महत्वपूर्ण है कि आप जितनी बात करते हैं उतनी बात करते हैं बातचीत पर हावी नहीं करना और अन्य लोगों के लिए बात करने के लिए कमरा छोड़ने की कोशिश न करें
    • यदि आप केवल एक व्यक्ति से बात कर रहे हैं, तो आधे से अधिक समय के लिए बात करने की कोशिश न करें
  • 2
    विषय बदलना सीखें। यद्यपि उन चीजों के बारे में बात करना सहज महसूस करना महत्वपूर्ण है, जो आपको ब्याज देता है, आपको यह भी सीखना चाहिए कि एक लड़का ऊब होने के लिए कब शुरू कर रहा है। यदि आप अपने घोड़े के बारे में बीस मिनट के लिए बात करते हैं और यह देखते हैं कि लड़का तारों को देख रहा है, फोन की जांच कर रहा है या एक दोस्त की तलाश में है जो इसे बचा सकता है, फिर एक सवाल पूछकर विषय बदल सकता है
  • शरीर की भाषा और चेहरे का भाव पढ़ने के लिए सीखें कि क्या कोई लड़का आपके बारे में सुन रहा है या नहीं। यदि वह करता है, तो वह आपको आंखों में दिखता है (जब तक कि वह बहुत शर्मीली हो या आप पर कुचलने न हो!) और शरीर को आप की तरफ रुख कर देगा।
  • 3
    प्रशंसा करें समय-समय पर, आप लड़कों को असतत प्रशंसा कर सकते हैं। कि वह दुनिया में सबसे सुंदर आँखें है और जो एक बड़ा लड़का है कहने के लिए कोई ज़रूरत नहीं, लेकिन आप नए शर्ट पहने हुए सराहना करेंगे वह कल के मैच में एक महान काम किया है उसे बताना है, या एक कोमल और प्रकाश टिप्पणी है कि कर यह लड़का है कि आप के बारे में देखभाल करने के लिए स्पष्ट उसे। उसे बधाई देने के लिए आपको उस पर क्रश करने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं "आप रसायन विज्ञान में बहुत अच्छे हैं आप इसे कैसे करते हैं?" या "आपका हंसी अद्वितीय है मैंने आपको गलियारे के दूसरी तरफ से मान्यता दी"।



  • 4
    प्रश्न पूछें यदि आप बच्चों के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो आपको उन्हें पूछे बिना प्रश्न पूछना चाहिए। आप उनसे बहुत कम जानने के लिए सीख सकते हैं और उन चीजों में रुचि दिखा सकते हैं जो उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। आपको उन्हें साक्षात्कार करने की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन बातचीत के दौरान आपको एक या दो प्रश्न पूछना चाहिए। यहां कुछ विषय हैं जिन पर आप अपनी रुचि दिखाने के लिए प्रश्न पूछ सकते हैं:
  • पसंदीदा संगीत समूह
  • शौक
  • पसंदीदा टीवी शो, फिल्में या अभिनेता
  • सप्ताहांत के लिए योजनाएं
  • पालतू जानवर।
  • 5
    आत्म-विडंबना करने से डरो मत। लड़कों जैसे लड़के जो खुद को गंभीरता से नहीं लेते हैं हालांकि यह आकर्षक छोटा नहीं है या मज़ा कह रही है कि आप वसा, बेवकूफ हैं या आप अपने बारे में कुछ नफरत उदाहरण के लिए, वास्तविक के लिए बनाने के लिए, प्रकाश हास्य अपने मज़ा और मैत्रीपूर्ण पक्ष साबित कर सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप पर ध्यान देने के बारे में बुरी बात करना - सिर्फ अपने आप पर हंसना सीखना और बाकी का जीवन बहुत आसान होगा
  • उदाहरण के लिए, आप इस तरह एक टिप्पणी कर सकते हैं "आश्चर्य! मैं फिर से गिर गया" या "कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैं कितने अन्य गुलाबी स्वेटर पहन सकता हूं" लड़कों को यह साबित करने के लिए कि आप अपनी खामोशी या अपनी गलतियों से परिचित हैं और आप पूर्णता की तलाश नहीं कर रहे हैं।
  • भाग 3

    आम त्रुटियों से बचना
    1
    अगर स्त्री अपने सच्चे व्यक्तित्व नहीं है, तो स्त्री का व्यवहार न करें। यदि आप अपने आप को एक लड़की के रूप में बताते हैं, जो कपड़े पहनना पसंद करते हैं और अपने स्त्री गुणों को दिखाते हैं, तो वह ऐसा करते रहती है। आप एक tomboy के और अधिक हो, तो आप अपने व्यक्तित्व पर गर्व हो सकता है और, सामान्य से अधिक खिसियाना बालों के साथ और अधिक खेलने के लिए या आप क्या सोचते हैं वे बच्चों को चाहते हैं के अनुरूप करने के लिए अपने व्यवहार को बदलने के लिए नहीं की कोशिश करनी चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण चीज एक प्राकृतिक तरीके से व्यवहार करना है और आप लड़कों को प्रभावित करेंगे।
    • आप कुछ कार्ड भी मिश्रण कर सकते हैं यदि आप एक कारीगर हैं, लेकिन कभी-कभी आप ड्रेस या स्कर्ट पहनना चाहते हैं, तो कोई भी आपको रोका नहीं जाएगा
  • 2
    अपने दोस्तों को अपने पक्ष के साथ बात मत करो। यदि आप एक लड़के को क्रश करते हैं और आप उसे कुछ कहना चाहते हैं, तो इसे स्वयं करें बेशक, यह आसान और कम क्या वह आप की पुरुष आप की तरह सोचता है कि अपने दोस्त पूछने के लिए तनावपूर्ण है, लेकिन अगर आप व्यक्तिगत रूप से यह करते हैं, आप आसान और पुरुष के बीच संचार आपके आत्मविश्वास से प्रभावित हो जाएगा कर देगा। सबसे खराब बात यह हो सकती है कि आप अपनी भावनाओं को बदल नहीं सकते हैं, लेकिन कम से कम आपको उसके साथ बात करने के लिए साहस होने की संतुष्टि होगी।
  • यदि आप बहुत शर्मीली हैं और किसी व्यक्ति को आप को व्यक्ति में बताने से डरते हैं, तो आप उसे इंटरनेट पर एक नोट छोड़ सकते हैं या उससे बात कर सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह सीधे आपके शब्दों से सुनें।
  • 3
    सब कुछ पर हंसी मत करो एक और आम गलती जो कि लड़कियां करती हैं, ये सोचने की है कि लड़कों को हमेशा हंसी करना चाहिए। बेशक, यदि आप जिस व्यक्ति के साथ हैं तो वाकई मजाकिया है, जब तक आप चाहें तब तक हँसते हैं, लेकिन आपको हंसी से बचना चाहिए, क्योंकि आपको लगता है कि लोग आपकी सराहना करेंगे। आप हंसी कर सकते हैं, लेकिन आपको मजाक भी बनाना चाहिए मत लोगों को मानना ​​है कि आप केवल हंसते हैं
  • जब कोई व्यक्ति वास्तव में हास्यास्पद होता है, तो आप जितना चाहें उतना हंस सकते हैं। आपको ऐसा करने से बचना चाहिए क्योंकि आपको लगता है कि आप अच्छे दिखते हैं
  • 4
    एक प्रदर्शनीवादी मत बनो आप यह भी सोच सकते हैं कि लड़कियों की तरह बच्चे जो अपने बैग के बारे में बात करते हैं, जो हस्तियां चहचहाना या अन्य चीजों पर चलती हैं जो आपको सतही दृष्टिकोण से अधिक रोचक बना सकती हैं। इसके बजाय, उन चीजों के बारे में बात करें, जो वास्तव में आपकी दिलचस्पी रखते हैं, और बच्चों को खुशी से प्रभावित किया जाएगा। यदि आप कुछ घमण्ड करते हैं, तो बच्चों को पता चल जाएगा, क्योंकि लोग आपकी प्रशंसा करेंगे।
  • सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति बनने का प्रयास करें और आप जो भी करते हैं, उससे बच्चों को प्रभावित किया जाए, चाहे वह आपकी भाषा कौशल या आपके दुर्जेय टेनिस सेवा हो।
  • 5
    अन्य लड़कियों का मज़ाक न करें आप सोच सकते हैं कि बच्चों को यह मजेदार लगता है कि आप अन्य बच्चों का मजाक बनाने या उनकी समस्याओं के बारे में बात करने जा रहे हैं। ज्यादातर लड़कों, हालांकि, आराम से लड़कियों को पसंद करते हैं जो अपने दोस्तों के बारे में शिकायत नहीं करते हैं और बेहतर महसूस करने के लिए अन्य लोगों को कम करने की आवश्यकता महसूस नहीं करते हैं। इसके विपरीत यदि आप उन लड़कियों के बारे में अच्छी बातें बताएंगे जो कि मौजूद नहीं हैं और आप गपशप से बचेंगे, तो लोग आपके लिए अधिक सराहना करेंगे, क्योंकि वे यह समझेंगे कि आप हाथ में हैं और पर्दे को पसंद नहीं करते हैं।
  • यदि आप अन्य लड़कियों के साथ बुरा बोलते हैं, तो आप असुरक्षा का संकेत देंगे, और बच्चों को यह समझ जाएगा कि आप अपने आप को बेहतर बनाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। इसके बजाय, अन्य लड़कियों को यह बताने की कोशिश करें कि आप अपने साथ आराम कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • अपनी गोपनीयता का सम्मान करें और अपने लिए कुछ भी न रखें जो वह आपको विश्वास में बताता है।
    • बहिष्कृत और अलग चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार रहें इस तरह से आपको उसके साथ अधिक जगहों पर आमंत्रित करने में अधिक रुचि होगी।
    • रुको जब तक वह समय-समय पर पहली चाल नहीं करता। यदि आप हमेशा पहल करते हैं, तो आप निराश महसूस करेंगे
    • उसे कुछ तारीफ दें उनके पास आत्म-सम्मान की एक छोटी-छोटी खुराक होगी। यह स्पष्ट नहीं होगा कि आप इसे पसंद करते हैं, और वह इसके लिए आपको पसंद करेंगे!
    • शांत और परिपक्व हो जाओ
    • इसे सम्मान के साथ व्यवहार करें यदि आप उसका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, तो इसे अधिक दयालुता से व्यवहार करें, बस परेशान मत हो।
    • आराम करने और मज़े की कोशिश करो! यदि आप मज़ेबाजी कर रहे हैं, तो आप बुरी चीज़ों के बारे में चिंतित होने के बिना स्वयं हो जाएंगे!
    • याद रखें कि रिश्ते काम करते हैं और केवल ईमानदारी, विश्वास, चीजों का एक साथ सामना करने की क्षमता, प्रतिबद्धता, प्रेम, दयालुता और खुलेपन पर ही बढ़ते हैं।
    • उस व्यक्ति को देखो जिसे आप समझते हैं कि आप फ्लिर्टिंग कर रहे हैं। आंख में उसे देखने का प्रयास करें, खासकर जब आप मुस्कुराएं
    • मुस्कुराओ और अपने चुटकुले पर हँसते हैं, चाहे कितना बेवकूफ हो। लेकिन इतने नकली पीओ मत।

    चेतावनी

    • लड़कों को कभी भी रूढ़िवादी नहीं लगता और लगता है कि वे सभी एक जैसे हैं। बस लड़कियों की तरह, हर लड़का अलग है। इसलिए यदि किसी व्यक्ति के लिए कुछ काम किया है, तो मान लें कि यह सभी के लिए काम करता है
    • एक लड़का बेवकूफ़ मत करो आप न केवल अपने दिल को तोड़ देंगे और आप अपना सम्मान खो देंगे, लेकिन आप शायद अपने दोस्तों के सम्मान को भी गंभीरता से खो देंगे।
    • इसे दबाना मत। इसे अपनी जगह दें
    • मुझे अन्य लड़कियों से बात करने दो। बहुत स्वार्थी मत बनो चीजों की तरह मत कहो "उससे दूर रहो, यह मेरा है!"। ज्यादातर लोग इसे पसंद नहीं करते
    • इसे 24 घंटे तय करने की कोशिश न करें। यह उसके लिए थोड़ा परेशान होगा और उसे असुविधाजनक बना देगा।
    • जब आप उसके साथ हों तो पहले डोना की तरह काम न करें लड़कों को आमतौर पर उस तरह का रवैया पसंद नहीं है
    • उन बच्चों से बचें जो झूठ बोलते हैं, धोखा देते हैं या आपको ऐसा करने की कोशिश करते हैं जो आप नहीं करना चाहते।
    • सावधान रहें यदि यह आपको उन गतिविधियों में भाग लेने के लिए आमंत्रित करता है जो आप और आपके दोस्तों को आम तौर पर नहीं करेंगे। नई चीजों के लिए खुला रहो, लेकिन सावधान रहें
    • दोस्तों को मत छोड़ो लड़कों की तरह वफादार लड़कियां खुश हैं और आप अपनी जेब में नहीं रहेंगे।
    • अन्य लोगों के बारे में बात करने से बचें, जब आप उसके साथ हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com