एक ग्यारह वर्षीय लड़का को कैसे जीतना है

यह जानने में हमेशा आसान नहीं होता कि 11 वर्षीय लड़के के सिर के माध्यम से क्या हो रहा है। यह कहना मुश्किल हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है, क्योंकि शायद वह आपको मजाक बना देता है या आपको भ्रमित संकेत भेजता है। किसी भी स्थिति में, यदि आप अपने दर्शकों को मित्र, विश्वास और सौम्य दिखाते हुए अपना ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करते हैं, तो आप किसी भी समय अपनी वास्तविक भावनाओं को महसूस करने में सक्षम होंगे। सब के बाद, एक लड़का सिर्फ एक संतुष्ट, देखभाल, आत्म संतुष्ट लड़की के साथ रहना चाहता है

कदम

भाग 1

आप को सूचना दें
1
उसके साथ बात करने से डरो मत। तो आपके कई साथियों के पास अभी भी लोगों के साथ बहुत अनुभव नहीं है, इसलिए आप बस बाहर खड़े हो सकते हैं और बहादुर हो सकते हैं और आपसे क्या पसंद कर सकते हैं। तुम उसे करने के लिए जाना नहीं है और एक गहन बातचीत आरंभ है, खासकर अगर आप पहले कभी नहीं बात की है, लेकिन सिर्फ एक छोटे से कदम कर (जैसे हैलो या हाथ से एक इशारा कर), या कार्य वितरित किए जाने के लिए कहें। वे बातचीत शुरू करने के लिए अच्छे विचार हैं आप अपनी सुरक्षा से प्रभावित होंगे और आपको बेहतर जानना चाहेंगे
  • शुरुआत में, जब आप अन्य लोगों की कंपनी में हों या स्वयं का परिचय दें, तो आप बस नमस्ते कह सकते हैं थोड़ा सा करके, आप अपना रास्ता बना सकते हैं और बटन पर हमला करने का बहाना ढूंढ सकते हैं।
  • यदि आप हैं शर्मीला, आप कुछ के बारे में पहले से बताए जा सकते हैं, जैसे कि उसे एक विशिष्ट विषय पसंद है या फुटबॉल मैच कैसे चला गया?
  • 2
    पर स्माइल. आपको काउंटर के नीचे छिपने या हर बार जब आप मिलते हैं, तो उसे अनदेखा नहीं करना पड़ता है। आपको बस उस पर मुस्कुराहट करना होगा और उससे पूछना होगा कि आप कौन हैं और उसे षड्यंत्र करते हैं। लड़के भी लड़कियां पसंद करते हैं मिलनसार, क्योंकि वे उन्हें आसानी से महसूस करते हैं और उन्हें भय में नहीं डालते हैं शायद आपको लगता है कि वास्तव में वे अलग और शांत लड़कियों को पसंद करते हैं, लेकिन यह सिर्फ एक मिथक है ध्यान में आने के लिए एक लड़के पर मुस्कुराएं और इसे दबाएं और बेहतर जानना चाहें।
  • मुस्कुराहट जब आपके दिखते मिलते हैं आपको उस पर मुस्कुराए जाने की तलाश में जाने की ज़रूरत नहीं है, यद्यपि।
  • 3
    उन्हें दिखाओ कि आप धूप हैं किसी व्यक्ति द्वारा अपने आप को देखने का दूसरा तरीका यह सुनिश्चित करना है कि वह आपको देखता है, जबकि आप अपने आप को मजा आता है. चाहे आप अपने दोस्तों से बात करें, अपने पड़ोसियों के साथ खेलते हों या अपने स्कूल को खोलने के लिए इंतजार करें, आपको पता होना चाहिए कि आप एक सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण व्यक्ति हैं, जो आम तौर पर जहां भी जाते हैं, स्वयं का आनंद लेते हैं। समझना कि आप एक धूप और हंसमुख लड़की हैं, एक लड़की जो उसे प्यार करती है, आपको आकर्षित करती है और आपसे मिलना चाहती है यदि वह हमेशा आपको गुस्से में या फ़ोन के साथ संघर्ष कर रहा है, तो उसे नहीं लगता कि वह आपकी कंपनी में अच्छा होगा।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि हम खुश होने का नाटक करें। यदि यह एक बुरे दिन है, तो निश्चित रूप से आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए ज़ोर से हँसने की ज़रूरत नहीं है। सामान्य तौर पर, हालांकि, आपको भाग लेने के लिए एक धूप और सुखद व्यक्ति बनने का प्रयास करना चाहिए आपको मुस्कुराते हुए और हँसते हुए देखकर, आप अपनी कंपनी में कम से कम अपनी सकारात्मकता को अवशोषित करने के लिए अधिक समय बिताना होगा।
  • 4
    सुरक्षित शरीर भाषा की कोशिश करें अगर आप एक निर्णायक तरीके से आगे बढ़ते हैं, तो इस आदमी को लगता होगा कि आपको आत्मसम्मान है। जब आप खड़े और बैठे होते हैं, तो कुचलने से बचने पर आपको अच्छी स्थिति बनाए रखना चाहिए। अपनी छाती पर अपनी बाहों को पार मत करो, अन्यथा आप अप्रिय या असुरक्षित दिखाई देंगे। इसके बजाए, उन्हें अपने पक्ष में रखें, और कभी-कभी जब आप बोलते हैं तब उन्हें जठराने के लिए उपयोग करें। जबकि चलना या दूसरों से बात करना, फर्श पर घूरने के बजाए सीधे आगे देखें
  • अपने आत्मसम्मान को संवाद करने का एक अन्य तरीका शरीर को अपने वार्ताकार को निर्देशित करना है जब आप उस व्यक्ति से बात करते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो उसे दिखाने के लिए उसे मुड़ें कि आप उसकी उपस्थिति में सहज महसूस करते हैं।
  • 5
    इसे तुम्हारा साथ मारो आदर. लड़कों आत्मविश्वास से लड़कों, वे क्या कर रहे हैं और उनकी उपस्थिति के साथ खुश प्यार करता हूँ बेशक, 11 में कुछ असुरक्षाएं सामान्य हैं: विश्व परिवर्तन के बारे में निकायों और विचार। हालांकि, आप जो बदलावों का सामना कर रहे हैं उसके बावजूद, आप अपने आप को एक आश्वस्त व्यक्ति बनने के लिए प्रतिबद्ध कर सकते हैं। वह कष्टप्रद और घृणित बिना जोर से पर्याप्त बोलता है, और वार्तालाप को एकाधिकार से बचा जाता है आपको निश्चित रूप से ऐसे व्यक्ति की तरह दिखना नहीं चाहिए जो आपको सोचता है कि आप उनमें से सबसे अच्छे हैं, लेकिन सामान्य तौर पर आपको इस व्यक्ति को मारने के लिए खुद को प्रशंसा करने की धारणा व्यक्त करनी चाहिए।
  • सुरक्षित दिखने के लिए, सबसे पहले, अपने आप से बुरी तरह बात न करें, जब तक कि आप इसे थोड़ा विडंबना बनाने के लिए नहीं करते। स्पष्टीकरण, हालांकि, आप मजाक कर रहे हैं कि।
  • आप वास्तव में किस चीज की परवाह करते हैं या आप अच्छी तरह से करते हैं, इसके बारे में बात करें। इससे पता चलता है कि आप संतुष्ट हैं।
  • आपको अपने बारे में सुनिश्चित करने के लिए बिल्कुल सही नहीं होना पड़ता है हालांकि, आपको अपने दोषों से अवगत होना चाहिए, और स्वयं को सुधारना है।
  • 6
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें यह भी मत सोचो कि एक आदमी केवल आप पर विचार करेगा यदि आप कई लोगों के साथ लोकप्रिय और अप्रिय हैं यदि आप उन लोगों के साथ रूढ़ी से व्यवहार करते हैं जिन्हें आप प्रभावित करने के बजाय "कम शांत" मानते हैं, तो एक अच्छा लड़का भ्रूभंग नहीं होगा आप चुनिंदा अप्रिय या अच्छा होने के बिना किसी भी व्यक्ति के साथ मिठाई और अच्छी तरह से बर्ताव करते हुए एक सकारात्मक छवि बनाने के लिए काम कर सकते हैं यदि आप स्कूल में हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण हैं, तो यह व्यक्ति आपको बेहतर जानना चाहता है: वह सोचता है कि आप इस पर विचार कर रहे हैं और विचार करते हैं कि आप इतने सारे लोगों के साथ मिलते हैं।
  • लड़कों को आम तौर पर मधुमक्खी की रानी को घृणा करता है हर किसी के साथ हमेशा बहस करने वाले किसी व्यक्ति के मुकाबले एक मिलनसार लड़की के साथ मिलना बहुत आसान है
  • अगर स्कूल में एक नई लड़की है, तो उसके करीब पहुंचने की कोशिश करें और उसे अपने विंग के नीचे ले जाओ।
  • अगर आप एक पार्टी देते हैं, तो किसी को छोड़कर अप्रिय होने के बजाय आपको पसंद करने वाले सभी को शामिल करने और आमंत्रित करने का प्रयास करें।
  • 7
    उभरने की कोशिश करो यदि आप चाहते हैं एक लड़का ने देखा, तो आपको बाहर खड़े होने का एक रास्ता खोजना होगा। इसका मतलब यह नहीं है कि उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए गुलाबी बाल डालना या बैंजो खेलना इसके बजाय, इसका मतलब है कि आपकी आँखों में कुछ अलग होना चाहिए। यह हास्य, या कपड़े की एक मूल शैली का एक विचित्र अर्थ हो सकता है। यह व्यावहारिक रूप से किसी के साथ हमला करने की आपकी क्षमता हो सकती है खोजें जो आपको विशेष बनाता है और सुनिश्चित करें कि आप इसे नोटिस करते हैं
  • यह गायन और अपने दोस्तों के लिए जो उपसाधन आप बनाते हैं, उनसे नृत्य करना आपके प्यार से कुछ भी हो सकता है। कुछ के लिए जुनून रखना महत्वपूर्ण है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या
  • बेशक, आपको कुछ सकारात्मक के लिए उभरने चाहिए, प्रोफेसरों के साथ अप्रिय नहीं होना चाहिए या नाटकीय
  • भाग 2

    आपकी रूचि को जीवित रखते हुए
    1
    इसे हंसते हैं डरो मत अपनी हास्य की भावना को दिखाओ, जितना आप जितना सोचते हैं उतना ही अजीब या सनकी उसके स्वाद के लिए लड़कियां कभी-कभी विपरीत सेक्स की उपस्थिति में मजाक करने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह अच्छा नहीं है। सच्चाई यह है कि बहुत से लोग एक लड़की की तलाश में हैं जो उन्हें हंसी बना सकते हैं। आप इसे मस्ती के साथ खेल सकते हैं, यहां तक ​​कि थोड़ी अधिक हिम्मत और धूर्त चुटकुले बना सकते हैं, प्रोफेसरों, टीवी शो या दोस्तों के बारे में मजेदार टिप्पणी कर सकते हैं। आप जब आप महसूस करेंगे कि आप हँसी के साथ झुका रहे हैं, तो आपको और भी अधिक आकर्षित होगा।
    • हम इसे गंभीरता से कहते हैं: एक लड़के के साथ बातचीत एक अपने दोस्तों के साथ एक से अलग नहीं है अपने हास्य की भावना को सेंसर करने की कोशिश न करें, और इसे किसी अन्य स्थिति में आप के रूप में उपयोग करें।
  • 2
    उसे थोड़ा तारीफ दो। के लिए एक और तरीका एक लड़के का ध्यान आकर्षित करें यह प्रशंसा करना है उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि आप अपनी पसंदीदा टीम के लोगो के साथ अपनी शर्ट या टोपी पसंद करते हैं, और कहा कि आप एक प्रशंसक हैं। वैकल्पिक रूप से, कुछ मित्रों के साथ एक मैच देखें और, अंत में, उन्होंने कैसे खेला आपको कुछ भी निजी का उल्लेख करने की ज़रूरत नहीं है: उसे बताते हुए कि उसके पास खूबसूरत आंखें हैं, उससे अपेक्षा की जाती है कि वह थोड़ी अधिक उम्मीदवार बन जाए। हालांकि, किसी गतिविधि को बधाई देना जो आपके लिए अच्छी तरह से उपयुक्त है या आप जिस पहने हुए हैं वह आपको गौर करने में मदद करेगा।
  • इसे ज़्यादा मत करो आपको बस इतना करना चाहिए कि आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए "आपने आज अच्छी तरह से खेली है" या "मुझे आपके नए जूते पसंद हैं" जैसे वाक्यांश कहते हैं
  • 3
    अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें. एक प्रेमी को जीवित रखने का दूसरा तरीका उसे दिखाता है कि आप जीवन को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं, और यह कि आप खुद पर और दूसरों को हँसते हैं। आप असुरक्षित दिखने के बिना स्व-विडंबना को हल्का कर सकते हैं, या बस कह सकते हैं कि आप वॉलीबॉल खेलना पसंद करते हैं, भले ही आप उस पर विशेष रूप से अच्छे न हों। आपको स्कूल, दोस्ती या दोपहर की गतिविधियों के लिए खुद को बहुत अधिक जोर देने की आवश्यकता नहीं है। आपको दिखाना चाहिए कि आप चीजों को सही वजन दे सकते हैं बच्चों को प्रेरित लड़कियों से प्यार है, जो बहुत ज्यादा चिंता नहीं करते, क्योंकि यह जाने और अच्छा महसूस करने के लिए और अधिक मजेदार है।
  • उसे यह समझ न दें कि यह दूसरों के फैसले को बहुत महत्व देता है। फिल पर ध्यान दें और इसे पूरा करने के लिए जीना। सही छवि रखने की तुलना में अच्छा महसूस करना अधिक महत्वपूर्ण है
  • उन सभी अच्छी चीजों के बारे में बात करें, जिनके बारे में चिंता करने की बजाय आप गलत काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
  • 4
    उसे अपने जीवन के बारे में पूछिए अपनी रुचि को जीवित रखने में सक्षम होने के लिए, आपको निश्चित रूप से उसे साबित करना होगा कि आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं। यह तीसरी डिग्री नहीं है, लेकिन आपको इसे समझने का प्रयास करना चाहिए: उसके भाइयों, उनके पसंदीदा समूहों या टेलिफ़िल्म्स के बारे में पूछें। सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को और आपके द्वारा पूछे गए प्रश्नों के बीच संतुलन बनाते हैं। उसे खोलने का समय दें यहां कुछ अच्छी बातचीत के विचार हैं:
  • उनके पसंदीदा टीवी शो, समूह या फिल्में
  • उनकी पसंदीदा टीम
  • उनके शौक या रुचियां
  • उसके पालतू जानवर
  • सप्ताहांत या गर्मियों के लिए योजनाएं



  • 5
    संदेशों को भेजने के लिए अपने दोस्तों का उपयोग न करें। अगर आप चाहते हैं कि आप इस व्यक्ति की सराहना करते हैं कि आप क्या हैं और आप खुद को एक संभावित प्रेमिका मानते हैं, तो आपको अपने दोस्तों को बाहर नहीं भेजना चाहिए, या उन्हें एसएमएस या पत्र लिखने के लिए कहें। यदि एक तरफ यह विनिमय आपको कम धमकी देता है, तो उसे बहुत अधिक मारा जाएगा यदि आप पर्याप्त रूप से उसके साथ बात करने के लिए पर्याप्त हैं क्या आपको कुछ कहना ज़रूरी है? फिर गहन साँस लें और निर्यात करने के लिए अपने सभी साहस की अपील करें।
  • आपके मित्र भी आपके लिए उससे बात करने की पेशकश कर सकते हैं यह आपको लुभाना चाहती है, लेकिन आपको अपने प्रस्ताव को धीरे से गिरा देना चाहिए, यह समझाते हुए कि आप इसे अकेले करना पसंद करते हैं
  • 6
    उसे पता चले कि आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं। यदि आप एक लड़के की रुचि को जीवित रखना चाहते हैं, तो उसे पता होना चाहिए कि यह इतना खास क्यों बनाता है इसका मतलब यह नहीं है कि उसे आप के बारे में सब कुछ जानने की एक सूची दें, लेकिन उसे दिखाने के लिए उपयोगी हो सकता है कि आप वास्तव में समझते हैं कि वह अद्वितीय क्यों है आप उसे बता सकते हैं कि आप अपनी हास्य की भावना से प्यार करते हैं, कि उसके साथ बात करना आसान है या उसे समझाएं कि वह दूसरे लोगों से अलग क्यों हैं जिन्हें आप जानते हैं एक बार आपके पास थोड़ा अधिक आत्मविश्वास होता है और यह बहुत स्पष्ट होगा कि आप इसे पसंद करते हैं, तो यह बताएं कि आपको कैसा लगता है कि आपको यह समझने में मदद मिल सकती है कि आप इसे गहराई से समझते हैं।
  • आप एक वाक्य कह सकते हैं "यह आपके लिए हर किसी से बात करना इतना आसान है आप यह कैसे करते हैं? "या" आप हमेशा मुझे हँसी के साथ मर जाते हैं "
  • आप यह भी कह सकते हैं, "मुझे लगता है कि आप वास्तव में मुझे समझते हैं यह सब कुछ आपको बताना आसान है "।
  • 7
    पता लगाएं कि आपके पास आम में कुछ है अगर एक ओर एक आदमी को आश्चर्य करने के लिए अपने आकर्षण के लिए धन्यवाद और अपने आत्मसम्मान आप एक लंबा रास्ता तय करने के लिए अनुमति देता है, आपको अभी भी एक आम पहलू के बारे में बात करने के लिए के रूप में उसे बोर नहीं है आपको सब कुछ साझा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आप एक ही समूह, टीवी शो, टीमों, मशहूर हस्तियों या बाहरी गतिविधियों को पसंद करते हैं, तो यह आदर्श होगा। यह समझने की कोशिश करें कि आप क्या करना पसंद करते हैं और खुद को इस जुनून में समर्पित करते हैं, जैसे कि एक खेल में जाकर, एक फिल्म देखते हुए या उसी किताब को पढ़ना और फिर उसे चर्चा करना। यहां कुछ प्राथमिकताएं हैं जो आप साझा कर सकते हैं:
  • पसंदीदा बैंड
  • पसंदीदा टीवी शो
  • पसंदीदा फिल्में
  • पिछले समान
  • भाइयों या बहनों
  • पसंदीदा भोजन या रेस्तरां
  • समान हास्य की भावना
  • भाग 3

    अंतिम रिपोर्ट बनाना
    1
    अपने दोस्तों के साथ मिलनसार होना अपने साथियों के साथ दोस्त बनाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अपने रिश्ते को स्थायी बनाने के लिए अपने प्रेमी के समूह पर दयालु होने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है। आपको निश्चित रूप से अपने सबसे अच्छे दोस्त बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन विवादास्पद और विनम्र होने की कोशिश करें, ताकि वे हमेशा आपके बारे में कहने में कुछ अच्छा लगे। घृणित या घृणित व्यवहार के साथ, वे अपने मित्र को विचलित करने का प्रयास करेंगे ताकि वह आपके साथ बाहर न जाए: इस युग के कुछ लड़के अपने समूह से प्रभावित होते हैं।
    • जब आप अपने दोस्तों को देखते हैं, नमस्ते कहते हैं और पूछें कि यह कैसे जाता है। उन्हें पता करने के लिए थोड़ा बेहतर जानने के लिए जानें कि वास्तव में आप उनके दोस्त की परवाह करते हैं
    • अगर आपके किसी मित्र ने आपको नापसंद किया है, तो उन्हें बताओ न। यह आपके बीच केवल समस्याओं का कारण होगा।
  • 2
    अपना स्नेह दिखाएं चूंकि आप केवल 11 साल का हैं, इसलिए आपको अंतरंग दृष्टिकोण से रिश्ते को गहरा करने के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है। हालांकि, कुछ स्नेही भाव एक अच्छे रिश्ते का समर्थन कर सकते हैं। जब आप एक फिल्म चलते हैं और देख रहे हैं तो आप हाथ पकड़ सकते हैं जब आप खुद को देखते हैं, तब आप उसे गले लगा सकते हैं, या जब आप एक साथ होते हैं, तो उसे भी उसे पकड़ कर रख सकते हैं। ये छोटे प्रदर्शन लिंक को मजबूत करने के लिए पर्याप्त हैं।
  • बस याद रखें कि इतने सारे 11 वर्ष के बच्चों को जनता में अपने स्नेह दिखाने में असहज महसूस होता है, यहां तक ​​कि उनकी लड़कियों के साथ भी। इन अभिव्यक्तियों को धीरे-धीरे करना शुरू करें और देखें कि आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं।
  • 3
    दांत नहीं होना चाहिए हर बार जब आप इसे मिलते हैं तो आपको दिल, इंद्रधनुष और तितलियों भी दिखाई देंगे, लेकिन कम से कम ज्यादातर मामलों में आप अपने लिए इसे बेहतर रखेंगे। आपको उसे समझना चाहिए कि आप उसे बताए बिना पसंद करते हैं कि आप सोचते हैं कि आप उससे शादी करना चाहते हैं और आप उसके बारे में पागल हैं। अन्यथा, आप इसे बहुत ज्यादा डरा रहे हैं। याद रखें कि 11 पर, प्रकाश और मनोरंजक संबंध रखना महत्वपूर्ण है, उन्हें बहुत गंभीरता से लेना उचित नहीं है और वास्तव में, यह किसी भी उम्र में एक युगल के साथ संबंध शुरू करने के लिए अच्छी सलाह है
  • आप उसे नमस्कार करने के लिए नोट लिख सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि आप सोचते हैं। हालांकि, आपको उन 50 चीजों की सूची में मजबूर होना जरूरी नहीं है जिनके बारे में आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।
  • 4
    रिश्ते से बहुत ज्यादा उम्मीद मत करो जब आप उसकी कंपनी में हों तो आपको मजा लेना चाहिए और भविष्य के बारे में बहुत ज्यादा सोचने के बजाय क्षण में रहना चाहिए। आपको केवल एक वर्ष में, गर्मियों में या वेलेंटाइन डे पर क्या होगा, इसके बारे में चिंतित होने के बजाय इसके लिए अपने संबंधों की सराहना करनी है। उसे बेहतर जानने के लिए और एक साथ अच्छा महसूस करने के लिए समर्पित, और आप देखेंगे कि आप इसके बारे में सोचने के बिना मज़ेदार हो पाएंगे obsessively
  • शुरुआत में, उसे पूछने से बचें कि वह आपके भविष्य के साथ क्या सोचता है, गर्मियों में क्या होगा या जब आप हाई स्कूल (एक बहुत लंबे समय तक) में जाते हैं आप निश्चित रूप से इसके बारे में चिंता करेंगे।
  • 5
    हमेशा अपने दोस्तों के लिए समय काटा अगर आप रिश्ते को वास्तव में अंतिम रूप से चाहते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने नए प्रेमी के साथ बिताने के समय और पुराने दोस्तों के साथ समय के बीच संतुलन पाएं। हमेशा आपके लिए रहेगा, और आपको उन्हें अनदेखा करना शुरू करना ही नहीं है क्योंकि आपके पास अपने जीवन में एक नई भावुक रुचि है। स्वस्थ तरीके से दोस्तों के साथ संबंधों को संतुलित करने से आपके रिश्ते के पक्ष में होगा, जो मजबूत हो जाएगा और अधिक सार्थक हो जाएगा।
  • अगर हमेशा अपने प्रेमी के साथ रहने के बजाय आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताते हैं, तो आप एक दूसरे को याद करेंगे, और यह छोटी मात्रा में अच्छा है।
  • दोस्तों के साथ संबंधों को संतुलित करना एक ऐसा कौशल है जो सुधार के वर्षों की आवश्यकता है, इसलिए प्रारंभिक रूप से शुरू न करें? जिन लोगों को आप प्यार करते हैं उनके लिए समय होने पर आपकी खुशी बहुत महत्वपूर्ण है।
  • 6
    साझा करने के लिए नए अनुभव खोजें को एक स्थायी संबंध, आपको नियमित रूप से पकड़े जाने से बचना चाहिए हालांकि आपकी संभावनाएं सीमित हैं कि आप 11 वर्ष के हैं, नए स्थानों को खाने के लिए कोशिश कर, आपकी आयु के लोगों के लिए बैठक के बिंदुओं में भाग लेने या एक साथ खेल देखकर रिश्ते को मनोरंजक बनाने का प्रयास करें। यह आप दोनों को अपील करने वाले अनुभवों को विकसित करने के लिए अच्छा लगेगा, और इससे संबंध हमेशा नए और नए और रोमांचक गतिविधियों से भरा होगा।
  • पूल में, झील पर या समुद्र तट पर एक साथ जाओ - यहां तक ​​कि कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें।
  • कॉमिक बुक में सवारी करें
  • सार्वजनिक उद्यान में एक दोपहर खर्च करके अपने बचपन को पुनः प्राप्त करें
  • दोस्तों के एक समूह के साथ मिलकर फुटबॉल खेलते हैं
  • पिज्जा खाने के लिए कुछ मित्रों को आमंत्रित करें और एक मूवी देखने के लिए।
  • कभी-कभी, बस एक साथ चलना और अपने बारे में पहले कभी नहीं पसंद करने के लिए जीवन के बारे में बात करें।
  • टिप्स

    • कभी भी स्वामित्व न बनें: वह इसकी सराहना नहीं करेगा। अंतरिक्ष से, लेकिन इसे उपेक्षा मत करो।
    • आपको समझना चाहिए कि आपकी रूचि प्रकट करने से पहले यह कैसे किया जाता है। कुछ बच्चों के लिए, आगे बढ़ें और दूसरों के लिए, सीधे आगे बढ़ें, एक और क्रमिक दृष्टिकोण बेहतर होगा।
    • सबसे ऊपर, उसे आपसे मिलने का मौका दो। भाग लेने और उसके साथ कुछ साझा करने का प्रयास करें
    • एक अच्छा लड़का आपके हित की सराहना करेगा और आप का मज़ाक उड़ाएंगे क्योंकि आप शर्मीली हैं। परेशान न हो
    • आपके लिए यह एक कारण होना चाहिए: आपके पास शायद कुछ समान है यदि आप उसे नहीं जानते हैं और आगे बढ़ने से डरते हैं, तो आप उसे स्कूल में आपको सौंपे गए शोध के लिए सवाल पूछने के लिए बहाने के साथ संपर्क कर सकते हैं।
    • यदि आप उसे अन्य लड़कियों के साथ देखते हैं तो ईर्ष्या न करें।
    • इसे हमेशा न देखें: आपको असहज महसूस होगा।
    • सभी लड़के समान नहीं हैं कुछ स्केटिंग करने वालों की तरह, दूसरों में नर्स हैं, दूसरों को शर्मीली लड़कियां हैं, या शायद यह पूरी तरह से। अपने आप को रहो, अवधि यदि आप उसे पसंद नहीं करते हैं, तो आप एक और लड़के के लिए बेहतर लगते हैं।
    • उसे बताओ कि आप इसे पसंद करने के लिए सही समय खोजें। इसके अलावा, अक्सर इसे चारों ओर मत लेना: आप इसे असुविधाजनक बना देंगे हालांकि, अच्छा और स्माइली हो

    चेतावनी

    • बुरा मत बनो अगर आपको लगता है कि उसे दूसरे को पसंद है, और उसे कुछ नहीं बताएं वह सोचता होगा कि आप ईर्ष्याधीन थे और आपसे दूर जाने लगे, अक्सर अन्य लड़कियां डेटिंग करते थे आप रो सकते हैं, लेकिन उसकी उपस्थिति में या जब अन्य लोग हैं तो ऐसा न करें।
    • न पहुंचाने योग्य बनाने के लिए मत खेलो, अन्यथा यह ब्याज खो देगा या यह नापसंद में आपको ले जाएगा।
    • सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com