कैसे एक बड़ा लड़के को आकर्षित करने के लिए

कई युवा लड़कियों के लिए अपनी उम्र का एक लड़का मिलना मुश्किल हो सकता है जो काफी समय से परिपक्व होकर अपना समय बिताते हैं। यद्यपि यह कुछ वर्षों से अधिक व्यक्ति में भाग लेने के लिए एक महान अनुभव हो सकता है, यह जान लें कि एक बड़ा प्रेमी एक लड़के की तुलना में कुछ और की तलाश कर रहा है आपकी उम्र चूंकि वे आपको कुछ साल अलग करते हैं, इसलिए बड़ी आदमी को लुभाने के लिए एक बड़ी चुनौती हो सकती है।

कदम

भाग 1

उन कारणों का मूल्यांकन करें जो आपको इसमें शामिल होने के लिए प्रेरणा देते हैं
इमेज शीर्षक से एक वृद्ध बॉय चरण 1 को आकर्षित करें
1
अपने आप से पूछें कि आप एक बड़ा प्रेमी क्यों चाहते हैं आपके कई सालों से एक लड़के के साथ रिश्ता क्यों हो सकता है, इसके कई कारण हैं। हम बड़े, अधिक परिष्कृत और परिपक्व लोगों को समझते हैं। ज्यादातर समय यह सच है, लेकिन यह हमेशा ऐसा नहीं होता है। वास्तव में, उनमें से कुछ अपरिपक्व हैं क्योंकि जब वे युवा थे
  • एक वृद्ध बॉय चरण 2 को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आप उचित कारणों के लिए एक रिपोर्ट चाहते हैं आपको एक व्यक्ति के साथ एक रोमांटिक संबंध स्थापित करने का प्रयास करना चाहिए क्योंकि आपको उसके साथ वास्तविक सद्भाव महसूस होता है। यह किसी बड़े लड़के के साथ लटकने में कोई मतलब नहीं है क्योंकि आप सोचते हैं कि आप बेहतर तरीके से दिखेंगे। इसलिए, किसी रिश्ते में शामिल होने से पहले, आपको बिल्कुल तैयार होना चाहिए, खासकर यदि आप किसी से बड़ा किसी के साथ बाहर जाने की कोशिश कर रहे हैं
  • एक वृद्धावस्था लड़के के चरण 3 पर क्लिक करें
    3
    विचार करें कि उम्र के अंतर संबंधों को कितना प्रभावित कर सकते हैं यदि दो लोग अपने जीवन के विभिन्न चरणों में हैं, तो संचार की समस्याएं हो सकती हैं। उदाहरण के लिए, जब आप अपने पुराने प्रेमी के साथ पार्टी में जाना चाहते हैं, तो वह एक क्षण में जीवन में जा सकता है, जहां उसे काफी मज़ा आया, वह घर पर शाम को बिताना पसंद करते हैं। कुछ मामलों में, जब एक व्यक्ति को दूसरे की तुलना में अधिक जीवन अनुभव होता है तो उस संबंध में समानता की भावना महसूस करना मुश्किल हो सकता है। इसलिए, शादी से पहले इन समस्याओं को ध्यान में रखें।
  • दूसरी ओर, कुछ लोग तर्क देते हैं कि उम्र सिर्फ संख्याओं की बात है। कोई वास्तविक कारण नहीं है कि विभिन्न उम्र के लोग एक गहरे स्तर से नहीं जुड़ा हो सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 4 को शीर्षक चित्र
    4
    आलोचना के लिए तैयार करें यदि आपके और आपके प्रेमी के बीच उम्र में कोई अंतर है, तो आपको उन समस्याओं की एक श्रृंखला का सामना करने के लिए खुद को तैयार करना चाहिए, जिनके बारे में आप आमतौर पर नहीं सोचा होंगे। यहां तक ​​कि अगर आपका रिश्ता सही है, तो अन्य लोग उम्र के अंतराल की विशेषता वाले संबंध के बारे में बुरे अंतर्दृष्टि का जोखिम उठा सकते हैं। इन क्लर्कों को दूर करने के लिए बहुत कुछ नहीं है अंत में, यह आपके रिश्ते के बारे में है, न कि उनके बारे में, इसलिए आपको अन्य लोगों के दृष्टिकोण से प्रभावित होने की जरूरत नहीं है।
  • यदि आप 18 वर्ष से कम उम्र के हैं, तो आपको उन कानूनी परिणामों पर विचार करना चाहिए जिनके लिए वृद्ध व्यक्ति हो सकता है। यदि उम्र का अंतर यौन संबंधों के मामले में कानूनी प्रकृति की समस्या पैदा करने के लिए बहुत बड़ा है, अंत तक जाने से बचें
  • भाग 2

    उसके साथ बातचीत करें
    एक वृद्धावस्था लड़के को आकर्षित करने वाला शीर्षक चित्र 5
    1
    सबसे पहले, वह उसके दोस्त बन जाती है सैद्धांतिक रूप से, जब कोई गंभीर संबंध स्थापित करने का इरादा रखता है, तो प्रेम की भावना पैदा होने से पहले दोस्ती बनाने की कोशिश करनी चाहिए। अपने साथ अपना समय बिताने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसे करें जैसे कि आप आमतौर पर एक दोस्त के साथ होता है उसे बाहर जाने के लिए कहें अगर सद्भाव होता है और आप भावनात्मक रूप से बिगड़ते हैं, तो एक अच्छा मौका है कि समय के साथ-साथ सही मोड़ लेना शुरू हो जाएगा इस बीच में, हालांकि, आपको केवल अपने आउटइंग्स को सिर्फ मित्र के रूप में आनंद लेना चाहिए।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के चरण 6 को आकर्षित करने वाला चित्र
    2
    उसे पहल करें। जब तक कि सवाल में लड़का असाधारण शर्म आ रही है, आप के मुकाबले कुछ सालों के बावजूद, यह सोचने के लिए इतना बेतुका नहीं है कि, अपने जीवन के अनुभवों के लिए धन्यवाद, वह पहला कदम है। कुछ पुरुष अपने आप को उद्यमी होने के बजाय खुद को दिखाने के बजाय शर्मिंदगी महसूस कर सकते हैं,
  • यदि यह पहला कदम बनाने के लिए बहुत शर्मीली लगता है, तो पहल को लेने के विचार पर विचार करें। इसलिए, अगर आपने अपनी रुचि इंगित की है, लेकिन आपकी बैठकों के दौरान आगे नहीं आया तो संकोच न करें।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 7 को शीर्षक चित्र
    3
    पीयर से सहकर्मी को इसका इलाज करें पुराने बच्चों के साथ छेड़छाड़ करने वालों के लिए यह मुश्किल काम हो सकता है हालांकि, सहज रूप से, आप उसके द्वारा पूरी तरह से अभिभूत महसूस कर सकते हैं, इस तरह आप कुछ भी नहीं करेंगे लेकिन अपनी आयु दिखाएंगे। इसके बजाय, इसके साथ बातचीत करते समय आयु के पहलू को अलग करने का प्रयास करें। यदि यह आपको अधिक सहज महसूस करता है, तो यह अपनी खुद की उम्र का ढोंग करें। आमतौर पर, रिश्ते को सफलतापूर्वक जारी रखने के लिए, एक निश्चित संतुलन की आवश्यकता होती है।
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 8
    4
    उसे आंखों में देखो नेत्र संपर्क गैर-मौखिक संचार का एक बहुत ही शक्तिशाली और महत्वपूर्ण घटक है, खासकर जब आप इश्कबाज़ी करते हैं यदि आप एक लड़के की तरफ आकर्षित होते हैं, तो आप उसे कई चीजों पर नजर डाल सकते हैं, बस उसे आंखों में देखकर और उसकी नजर देखते हुए। कर्टिंग से व्यवहार की एक अनन्त श्रृंखला होती है, लेकिन ज्यादातर समय लगातार दृश्य संपर्क के साथ शुरू होता है।
  • अगर कुछ मुस्कान के साथ, यह भी बेहतर है इस तरह, आप अपने सामने लड़के से बात करेंगे कि आपकी आंखों में डरने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन आप उत्कृष्ट कारणों से प्रेरित हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 9
    5
    पर स्माइल। हंसी की एक सार्वभौमिक भाषा है जो गर्मी और स्नेह बताती है। यदि आप उस लड़के को मुस्कुराते हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो आप सकारात्मक भावनाओं को आपसे संवाद करके बदले होंगे। यदि आप पाते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं और उसी तरह प्रतिक्रिया कर रहे हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप में रुचि है।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 10 को शीर्षक चित्र
    6
    उसे कुछ तारीफ दें कुछ सकारात्मक पक्ष को उजागर करना प्रेमालाप के एक रूप के रूप में व्याख्या की जा सकती है उसकी उपस्थिति पर कुछ प्रशंसा करके या एक चरित्र के गुण जो आपको आकर्षक लगता है, उसे बताएं कि आप रुचि रखते हैं। बेशक, सुनिश्चित करें कि यह गंभीर है आम तौर पर लोगों को समझने में सक्षम होते हैं जब दिल से तारीफ शुरू नहीं होती।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 11 को शीर्षक चित्र
    7
    अपनी सीमाओं का सम्मान करने का प्रयास करें चूंकि आपको जो व्यक्ति पसंद है, वह आपके से भी बड़ा है, संभव है कि उसके बारे में अलग-अलग विचार हैं कि वह किसी औरत के साथ संबंध से क्या चाहता है। यदि एक ओर आप को उपज के लिए मजबूर महसूस करते हैं, तो दूसरी तरफ आपको ऐसा करना चाहिए जो आपको सहज महसूस करता है।
  • भाग 3

    बढ़ो और परिपक्व हो


    एक वृद्धावस्था लड़का कदम 12 को शीर्षक चित्र
    1
    आपसे बड़े लोगों के साथ बाहर जाने शुरू करें अगर आप उन लोगों के साथ होने के लिए उपयोग नहीं किए गए हैं तो उन लोगों से अधिक उम्र के लोगों को भावनात्मक रूप से संबोधित करना मुश्किल हो सकता है यही कारण है कि अपने आप को उन लोगों के साथ घेरने का प्रयास करना बेहतर होगा, जिनके पास कुछ और साल हैं। अपने प्रेमी के समान आयु वर्ग के लोगों के साथ दोस्त बनाएं, जब आप उन लोगों के पास जाते हैं, जो आपके लिए ज्यादा अनुभव करते हैं, तो आपके लिए कोई कठिनाई नहीं है। अगर आपके पास बड़े दोस्त नहीं हैं तो यह मुश्किल हो सकता है। हालांकि, अगर आपके भाई-बहनों की तुलना में आपके पास कुछ साल पुरानी है, तो आप बाहर जाने के बाद उनसे जुड़ने की कोशिश कर सकते हैं।
    • यदि आप बड़े बच्चों के साथ दोस्त बनाने का इरादा रखते हैं, तो आप अपने सहपाठियों पर निर्भर रहना जारी नहीं रख सकेंगे। अतिरिक्त अभ्यास, जैसे कि खेल, अलग-अलग उम्र के लोगों से मिलना एक शानदार तरीका है, जिनके समान हित हैं। यदि आप काम करते हैं, तो संभवत: बड़ा सहयोगकर्ता होंगे जिनके साथ आप अपना ज्ञान गहरा कर सकते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 13 को शीर्षक चित्र
    2
    सब कुछ आप करना करने का प्रस्ताव पूरा करें विश्वसनीयता एक गुणवत्ता है जो परिपक्व लोगों के लिए है लड़के की उम्र के बावजूद आप जीत की कोशिश कर रहे हैं, यह आपको फायदा होगा अगर लोग आपको भाषण की लड़की के रूप में देख सकते हैं। यदि आप कुछ वादा करते हैं, तो अपने इरादों को बनाए रखने के लिए जो भी आप कर सकते हैं अपनी योजनाओं को परेशान मत करो जब आप शब्दों के तथ्यों का पालन करते हैं, तो आप जो भी बोलते हैं वह दूसरों की आंखों में अधिक वजन हासिल कर लेगा, यहां तक ​​कि उस लड़के के भी जिन्हें आप पसंद करते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 14 को शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप पर गर्व हो आत्मसम्मान एक महत्वपूर्ण परिपक्वता सूचकांक है किशोरावस्था के दौरान असुरक्षित महसूस करना स्वाभाविक है यदि आप एक बड़े लड़के का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं, तो आपको उसकी सुरक्षा के स्तर तक पहुंचने की जरूरत है जो उसकी उम्र का वर्णन करता है। सभी नकारात्मक विचारों से प्रश्न पूछें, जो आपके दिमाग को छूते हैं और उन्हें दूर ले जाते हैं, आपको एक अच्छा व्यक्ति बनने के लिए समझें। यहां तक ​​कि अगर आपको पहले बहाना है, तो आप वास्तव में इसे वास्तव में विश्वास करना शुरू कर देंगे।
  • याद रखें कि आत्मसम्मान हासिल करने का कोई सही या गलत तरीका नहीं है। अपने आप पर भरोसा करने के लिए कोई निष्पक्ष गलत कारण नहीं है
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 15
    4
    एक डायरी रखें एक डायरी में लिखकर अपने विचारों और भावनाओं को आप दैनिक आधार पर जीते हैं, आपके पास अपने आप को खोजने के लिए एक यात्रा पर जाने का अवसर है। यदि आप इसे नियमित रूप से अद्यतन करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो आप जिस तरह से अपने चरित्र के कई पक्षों को समझ सकेंगे, आपको आश्चर्य होगा। एक पंक्तिवाला नोटबुक खरीदें या अपने कंप्यूटर पर एक Word फ़ाइल खोलें, जहां आप दिन के अंत में अपने विचार रख सकते हैं। यदि आप जानते हैं कि आप क्या सोचते हैं और दिन-प्रति-दिन अनुभव करते हैं, तो आप यह भी समझ पाएंगे कि अन्य लोग आपको कैसे देखते हैं।
  • एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 16 को शीर्षक वाली छवि
    5
    ईर्ष्या को भूल जाओ यदि आप यह दिखाना चाहते हैं कि आप एक परिपक्व लड़की हैं, तो अपने आप में विश्वास पाने के अलावा, आपको अन्य लोगों के खिलाफ जो ईर्ष्या हुई थी, उसे छोड़ देना होगा। किशोरावस्था के दौरान हम बहुत ईर्ष्या करते हैं। यदि आप अपने साथियों से बाहर खड़े होना चाहते हैं, तो आपको दूसरों को ईर्ष्या करना होगा। यह वास्तव में आसान है जैसा कि किया, लेकिन असंभव नहीं है जब भी आप इस सनसनी को महसूस करना शुरू करते हैं, याद रखें कि कोई आपके से बेहतर नहीं है। यह दूसरों के साथ तुलना करने के लिए समय की बर्बादी है
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 17
    6
    दोस्तों के साथ दुर्व्यवहार करने से बचें और नाजुक हो। यहां तक ​​कि अगर आप अपनी उम्र की तुलना में अधिक परिपक्व व्यक्ति बनने की कोशिश कर रहे हैं, तो संभवत: आपको अपने वर्तमान मित्रों के वर्तमान चक्र की सोच के विशिष्ट तरीके से अपने आप को मुमकिन करनी होगी। अक्सर, जब कोई बचकाना होता है, तो दोस्तों के बीच में कोई गुनगुनात्मक अभिव्यक्तियों या गपशप में जाने देता है। सबसे अच्छी बात यह है कि इस तरह के लोगों से पूरी तरह से बचें, क्योंकि वे कुछ भी आपके जीवन के लिए रचनात्मक नहीं जोड़ते हैं या यदि आप उनके साथ जुड़े हैं तो आपको एक अच्छा प्रभाव दे सकते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपनी दोस्ती को छोड़ देना होगा। बल्कि, उन में भाग लेते रहें, लेकिन यदि वे झगड़ा शुरू करते हैं तो एक कदम पीछे ले जाएं। बेशक, अगर एक दोस्त बीमार है और आपसे बात करना चाहता है, तो संकोच न करें। परिपक्व होने का अर्थ भी एक विश्वसनीय दोस्त होने का मतलब है।
  • भाग 4

    सर्वश्रेष्ठ में प्रदर्शित होने के लिए
    एक वृद्धावस्था लड़के के कदम 18 को शीर्षक वाली छवि
    1
    एक नया केश का प्रयास करें एक नया बाल कटवाने से बेहतर कुछ भी लोगों की लगन को आकर्षित करेगा एक नया हेयरस्टाइल या स्थायी आपकी उपस्थिति में क्रांति लाएगा आपको इसे सुधारने और लोगों के ध्यान को आकर्षित करने के लिए इस अवसर का उपयोग करना चाहिए। यदि आप पुराने बच्चों के समूह में तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको अपने छोटे बच्चों के लिए फैशन के रुझानों से दूर रखना होगा। एक आकर्षक केश चुनें, लेकिन उत्तम दर्जे का
    • यह एक केश विन्यास चुनने का एक बुरा विचार नहीं होगा जो आपके चेहरे का आकार फिट बैठता है। यदि आप भ्रमित हैं सलाह के लिए नाई पूछो
  • एक वृद्धावस्था लड़का कदम 19 को शीर्षक चित्र
    2
    अपने आयु वर्ग को संबोधित होने वाले रुझानों को पूरा करने वाला कपड़े आप कितने साल के हो, आप जो कुछ वस्त्र पहनते हैं वह बड़े व्यक्ति की आंखों में बचकाना लग सकता है हालांकि मूल रूप से फैशन में आप हमेशा अपने स्वाद का पालन करना चाहिए, यह कुछ और साल के साथ एक पुरुष को प्रभावित करने के लिए यदि आप सौंदर्य बोध है कि अपनी उम्र की विशेषता को ध्यान कर रहे हैं आसान हो सकता है।
  • यदि वे आपको कई सालों से अलग करते हैं, तो अपनी पीढ़ी की प्रवृत्तियों के अनुसार तैयार नहीं करें, अन्यथा आप अपने साथियों से अजीब टिप्पणियां हल कर सकते हैं।
  • यह फैशन डिपार्टमेंट स्टोरों पर नजर डालने के लिए उपयोगी हो सकता है इस तरह आप नवीनतम रुझानों पर कुछ विचार रखेंगे
  • एक पुराने ब्वॉय स्टेप 20 का शीर्षक चित्र
    3
    मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो यदि आप एक युवा लड़की हैं, तो भारी चाल का उपयोग करके उम्र के अंतर को बनाने की कोशिश मत करो। इस तरह से अंतर अधिक स्पष्ट हो जाएगा। इसके अलावा, आप अपनी उपस्थिति की असुरक्षित होने की छाप देंगे यदि आप अपने आप के प्रति सच्चा बने रहें तो आप एक लड़के को जीतने की अधिक संभावना होगी। अपनी प्राकृतिक विशेषताओं को उजागर करने के लिए मेकअप का कुछ हिस्सा पर्याप्त से अधिक होगा
  • यह एक तथ्य है कि छोटी लड़कियों मेकअप पहनने में उतनी ही अच्छे नहीं हैं क्योंकि वे वयस्क हो जाएंगे। इस के प्रकाश में, आपको अतिरंजित नहीं होना चाहिए और धीरे धीरे अपने चेहरे की सुविधाओं को बाहर लाने का सबसे अच्छा तरीका खोजना शुरू करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से एक वृद्धावस्था लड़का कदम 21
    4
    मुद्रा के माध्यम से सुरक्षा संचारित करें लिंग या उम्र के बावजूद, पोर्ट्रेटो आत्मविश्वास व्यक्त करने और अपने आस-पास के लोगों के लिए आकर्षक होने का एक महत्वपूर्ण पहलू है। चाहे आप खड़े हों या बैठे हों, अपनी पीठ सीधी और अपने कंधों को एक ही ऊंचाई पर रखने की कोशिश करें। यदि आप सही मुद्रा लेने के लिए उपयोग नहीं करते हैं, तो सबसे पहले यह थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन अंत में यह स्वाभाविक होगा यदि आप हार नहीं मानते हैं।
  • परिपक्वता और विश्वास किसी भी उम्र के अंतर को दूर करने के लिए मुख्य तत्व हैं, जबकि पोर्टेमेंटो इन गुणों को व्यक्त करने का एक तरीका है।
  • टिप्स

    • कई मायनों में, जब आप एक बड़े लड़के को छेड़ना चाहते हैं तो आप उसी सिद्धांत का पालन कर सकते हैं, जिसे आपको उसी युग को जीतने की ज़रूरत है जैसा कि आप मूल गुण, दया और हास्य की भावना की तरह, किसी भी उम्र में शैली से बाहर मत जाओ
    • जिन रिश्तों में उम्र में अंतर है उन्हें किसी अन्य रोमांटिक रिश्ते के रूप में माना जाना चाहिए।

    चेतावनी

    • कुछ भी कभी गारंटी नहीं दे सकता है कि दो लोगों के बीच एक संबंध काम करता है या नहीं।
    • किसी को भी दिलचस्पी नहीं दिखाओ, लेकिन वह लड़का जिसे आप पसंद करते हैं यदि आप विभिन्न पुरुष विषयों के साथ समान भागीदारी दिखाते हैं, तो आपको एक स्मर्फिओसा माना जाएगा और लोगों को आपको गंभीरता से लेना मुश्किल होगा।
    • रिश्ते के भीतर एक उम्र का अंतर विवादास्पद हो सकता है और मित्रों और परिवार से आलोचना को आकर्षित कर सकता है। यदि आप वास्तव में अपने रिश्ते की परवाह करते हैं, तो यह जोखिम आपको रोक नहीं सकते, लेकिन किसी भी स्थिति के लिए तैयार रहें।
    • स्थिति उस लड़के को जितनी जटिल कर सकती है जिसे आप जीतना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com