चुपचाप कैसे दिखें

एक अमीर जीवन शैली को बनाए रखने से कई लाभ मिलते हैं: सुंदर वस्तुओं, प्रभावशाली मित्रों और दूसरों से ईर्ष्या। यदि आप अमीर नहीं हैं, तो जानें कि कैसे दिखें और कार्य करें जैसे कि आप ऐसा लगता है जितना आसान हो! लोगों को कैसे अच्छी तरह से करते हैं, कुछ सीखें, गुणवत्ता वाले कपड़े और गैजेट के लिए कैसे खरीदारी करें, और वास्तव में अमीर व्यक्ति की तरह अपने आप का ख्याल रखें, उच्च समाज के सदस्य की तरह अधिक और अधिक देखने के लिए।

कदम

भाग 1

स्वच्छता में सुधार करें
1
अपनी त्वचा का ख्याल रखना अच्छी तरह से करने के लिए लोगों को सही त्वचा है - तो कई खामियों और एक अनियमित त्वचा टोन होने अमीर आप को देखने में मदद नहीं करता है खर्च कर सकते हैं। इसे प्राप्त करने का सबसे अच्छा और तेज़ तरीका है, बहुत से पानी पीना, लंबे समय तक सोने के लिए और हर दिन एपिडर्मिस को मॉइवरेट करना।
  • 2
    दांत whiten आप नियमित रूप से विरंजन उपचार से गुज़रते हुए उन्हें सफेद रख सकते हैं। आप एक विशिष्ट टूथपेस्ट, जेल व्हाइटिंग स्ट्रिप्स का उपयोग कर सकते हैं या यहां तक ​​कि एक अमीर व्यक्ति की मुस्कुराहट के लिए नियमित दंत सफाई प्रदान कर सकते हैं।
  • 3
    अपने बालों को एकदम सही बताएं यदि वे रंगे हैं, तो आपको नियमित रूप से रंग रखने के लिए सुनिश्चित करना चाहिए - जब तक आप रेनॉथ या टिंट फ़ेड नहीं देखते, तब तक प्रतीक्षा न करें बनावट से डबल सिरों को रोकने के लिए उन्हें ठीक से काटें - बाम और कंघी को लगातार लागू करें यदि आप नियमित रूप से नाई के पास नहीं जा सकते हैं, तो आप सीख सकते हैं अपने बालों का ख्याल रखना घर पर
  • 4
    एक नाजुक मेकअप लागू करें बहुत से लोग महंगे लोगों से सस्ते सौंदर्य प्रसाधनों को पहचानने में सक्षम होते हैं - ऐसा स्वाभाविक रूप से मेकअप करें आप अंतर को दूर कर सकते हैं
  • इसे सही ढंग से लागू करने के लिए जानें एक अनाड़ी मेकअप आपको महसूस करता है कि आप अच्छी तरह से नहीं हैं - कुछ ट्यूटोरियल देखें या अपने क्षेत्र में सौंदर्य सैलून में जाने के लिए सर्वश्रेष्ठ सीखें "चाल" एक आदर्श आवेदन के लिए
  • अपने रंग की नींव का पता लगाएं. यह एक मौलिक मार्ग है! यदि आप अपने लिए सही नहीं ढूंढ पा रहे हैं, तो इसे बिल्कुल लागू नहीं करना बेहतर होगा।
  • 5
    नियमित मैनीक्योर के अधीन अपने नाखूनों को साफ रखें, सावधानी से कट करें और तामचीनी के साथ - आप घर पर भी आसानी से आगे बढ़ सकते हैं। यहां तक ​​कि एक पारदर्शी शीशे का आवरण आपको उच्च समाज में एकीकृत करने में मदद करता है - यह सुनिश्चित करने के लिए हर दिन जांचें कि रंग नहीं है और नाखून गंदे नहीं हैं या अनियमित किनारों के साथ नहीं हैं।
  • 6
    अपने कपड़े को साफ और इस्त्री करें। अमीर लोग गंदे या झुर्रीदार कपड़े नहीं पहनते हैं और आपको उन्हें नियमित रूप से नहीं पहनना चाहिए और जब भी आप उन्हें पहनना चाहते हैं तब उन्हें लोहे नहीं करना चाहिए।
  • भाग 2

    सही चीजें खरीदें
    1
    अमीर लोगों के स्वाद को जानें उन्हें अनुकरण करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वे क्या करना पसंद करते हैं और खरीदते हैं - आपको जरूरी नहीं कि लक्जरी वस्तुओं को खरीदना पड़े, लेकिन उन्हें पहचानना और उनका उद्धरण करना आवश्यक है।
    • टीवी रियलिटी को अमीर लोगों के बारे में पता चलता है - इन कार्यक्रमों में कई अभिनेता अक्सर ब्रांड, रेस्तरां, अवकाश स्थलों और सौंदर्य उपचार के बारे में बात करते हैं। उनसे सीखो!
    • फैशन पत्रिकाओं पढ़ें उन लोगों की तरह "शोहरत" या "वैनिटी फेयर" वे आपको सबसे फैशनेबल लक्जरी वस्तुओं को देखने में मदद कर सकते हैं: ध्यानपूर्वक अध्ययन करें
    • शॉपिंग सेंटर पर जाएं और सबसे खूबसूरत दुकानों की खिड़कियां देखें। ये आपके अनुसंधान करने के लिए आदर्श स्थान हैं - अपने क्षेत्र में प्रमुख खुदरा श्रृंखलाओं में जाने के लिए विचार प्राप्त करें।
  • 2
    आदेश स्वस्थ भोजन अमीर लोग फास्ट फूड या औद्योगिक रूप से प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ खाने से बचते हैं। यह ठीक है अगर आप उन्हें घर पर खाते हैं, लेकिन जब आप रेस्तरां में हों तो आपको सलाद, सुगंध और किसी भी अन्य परिभाषित भोजन का आदेश देना चाहिए "शून्य किलोमीटर पर" या "सतत"।
  • यदि मुख्य कोर्स आपके लिए बहुत महंगा है, तो बस एपेटाइज़र या साइड डिश का ऑर्डर करें
  • 3
    बाजार में लॉन्च किए गए नवीनतम मोबाइल या टेबलेट का उपयोग करें। एक बार जब आप नवीनतम इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस सीखा है, तो सुनिश्चित करें कि आप इसे प्राप्त करें या अपने फोन के लिए एक विचारशील कवर चुनें, ताकि आप को बहुत ज्यादा ध्यान न दें कि आपके पास नवीनतम इलेक्ट्रॉनिक गैजेट नहीं है। ऐप्पल खबर हमेशा बहुत लोकप्रिय है, लेकिन आप भी पहनने योग्य तकनीक का उपयोग कर सकते हैं कई मोबाइल वाहक नि: शुल्क या भुगतान करते-जाते डिवाइस देते हैं जब आप नए अनुबंध पर हस्ताक्षर करते हैं और यदि आप विश्वविद्यालय जाते हैं तो वे आपको एक छात्र के रूप में टेबलेट या लैपटॉप की पेशकश कर सकते हैं। यदि यह संभव नहीं है, तो आप अपने उपकरण को सबसे अधिक बुद्धिमान कवर के साथ कवर कर सकते हैं जिसे आप एक अंधेरे या अशुद्ध लकड़ी में पा सकते हैं।
  • 4
    ब्रांडेड कपड़े खरीदें, लेकिन ऑफ़र पर विलासिता के सामानों को महंगी नहीं करना पड़ता है - सामान्य कीमत पर एक किफायती वस्तु खरीदने के बजाय एक अच्छी दुकान पर प्रस्ताव पर सामान खरीदना बेहतर होता है।
  • सौदा की कीमतों पर डिजाइनर वस्तुओं को खोजने के लिए दूसरी ओर की दुकानों पर जाएं पिस्सू बाजार, ऑनलाइन दुकानों और अन्य इसी तरह की वास्तविकताओं में आप ब्रांडेड कपड़ों या लक्जरी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को साधारण से एक अधिक लाभप्रद कीमत पर पा सकते हैं।



  • 5
    जब आप खरीदारी करते हैं तो गुणवत्ता के बजाय गुणवत्ता पर ध्यान दें एक तिहाई के नियम का पालन करें: आप जिस चीज का इस्तेमाल कर रहे हैं, उसके एक तिहाई हिस्से पर खरीदें, लेकिन प्रत्येक आइटम के लिए तीन गुना अधिक खर्च करें एक सस्ती दुकान पर छह 10 यूरो टी-शर्ट खरीदने के बजाय, अधिक से अधिक मांग वाले स्टोर में दो से 30 यूरो तक ले।
  • 6
    मुफ्त नमूनों के लिए पूछें कुछ मेक-अप और इत्र स्टोर्स आपको खरीदारी करने की आवश्यकता के बिना उत्पादों के कुछ नमूनों की पेशकश कर सकते हैं - आपसे यह पूछने के लिए पर्याप्त है कि उनके नियम क्या हैं
  • 7
    सरल कपड़े और सामान चुनें बहुत आकर्षक कपड़े खरीदना उल्टा हो सकता है - अगर हर बार जब आप बाहर जाते हैं तो आप हमेशा सोने की पैंट की एक ही जोड़ी पहनते हैं, तो लोग सोच सकते हैं कि यह आपके लिए एकमात्र अच्छी जोड़ी है। सरल, शांत कपड़े खरीदें और विभिन्न अवसरों पर उन्हें पहनें
  • बैग और काले जूते चुनें, सरल चमकदार जूते की तुलना में एड़ी के साथ काले जूते की एक जोड़ी को जोड़ना बहुत आसान है
  • यदि आप गहने पहनते हैं, छोटे और नाजुक वस्तुओं का चयन करें - जब वे बहुत बड़े होते हैं तो वे स्पष्ट रूप से नकली दिखाई देते हैं।
  • 8
    कपड़े जो अच्छी तरह से फिट खरीदें वे सस्ता हैं लेकिन यह शरीर के लिए अच्छी तरह से फिट महंगे की तुलना में बेहतर लगते हैं लेकिन खराब फिट के साथ इसे खरीदने से पहले हर परिधान का प्रयास करें और जो भी आपको फिट नहीं है वह कुछ भी खरीद न लें - अगर आपको कोई परिधान मिलेगा जो वास्तव में सुंदर है, लेकिन ठीक से फिट नहीं है, तो आपको इसे पहनने से पहले दर्जी द्वारा समायोजित करना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि शर्ट, जैकेट और कोट आपके कंधे पर पूरी तरह फिट होते हैं यदि आप अपने कंधे पर अधिक ऊतक के एक सेंटीमीटर से अधिक चुटकी ले सकते हैं, तो इसका मतलब है कि पोशाक बहुत बड़ी है - अगर आप अपने हथियारों को स्वतंत्र रूप से नहीं ले जा सकते हैं, तो यह बहुत छोटा है।
  • ब्लाउज और कपड़े को बस्ट के आसपास आराम से फिट करना चाहिए- अगर आपकी पोशाक में बटन हैं, तो आपको अपने आपको बटन के दोनों किनारों के बीच की जगह नहीं दिखनी चाहिए।
  • पतलूनों को शैली के आधार पर कूल्हे या कूल्हों को मजबूती से लपेटा जाना चाहिए आपको कोई भी नहीं दिखना चाहिए "रोल" पैंट के कमर से निकले वसा का वसा और आपको गिरने से रोकने के लिए एक बेल्ट नहीं पहनना चाहिए।
  • एक ब्रा जो पूरी तरह फिट बैठती है, वह आपकी उपस्थिति में नाटकीय रूप से सुधार कर सकती है - यदि आप जो पहनते हैं वह कुछ अजीब है, एक ऐसा लो जो नीचे पहनने के कपड़ा या अधोवस्त्र के स्टोरों में अच्छी तरह फिट बैठता है
  • भाग 3

    एक संकाय व्यक्ति की तरह व्यवहार करना
    1
    उन स्थानों पर जाएं जहां अमीर जायें यदि आप कर सकते हैं, तो वातावरण में भाग लेना शुरू करें जहां आपके क्षेत्र के अमीर लोग आमतौर पर जाते हैं। उच्च अंत वाले स्टोर, सुरुचिपूर्ण रेस्तरां और ट्रेंडी बार पर जाएं। यदि आप स्की स्थल या सवारी क्लब के पास रहते हैं, तो आपको इन केंद्रों पर भी जाना चाहिए।
    • पता लगाएं कि आपके क्षेत्र में कौन से बार और क्लब सबसे अनन्य हैं - सिर्फ आपको दिखाने के लिए। यदि दूसरों को पता है कि आप इन जगहों पर जाते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप अमीर हैं।
    • आपको इन स्थानों पर नियमित रूप से पैसा खर्च करने की ज़रूरत नहीं है रेस्तरां में आप एक साधारण कॉफी, रस या ऐपेटाइज़र ऑर्डर कर सकते हैं - अगर आप किसी स्टोर में हैं, तो आप हमेशा कह सकते हैं कि आप केवल एक नज़र रखते हैं
  • 2
    उन्होंने कहा कि अध्ययन करता है। अधिकांश अमीर लोगों ने विश्वविद्यालय में अध्ययन किया है और वर्तमान कार्यक्रमों के बारे में अभी तक रहना है। अपने क्षेत्र के समृद्ध लोगों के बारे में क्या बात कर रहे हैं यह जानने के लिए स्थानीय समाचार पत्र की कला को समर्पित समाचार और पृष्ठ पढ़ें। यदि कोई ऐसी स्थिति का उल्लेख करता है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो बाद में एक ऑनलाइन खोज करें
  • 3
    एक विनम्र ढंग से व्यवहार करें यह उम्मीद की जाती है कि धनी में अच्छा व्यवहार होता है और आपको ऐसा करना चाहिए। कठोर चीजें मत कहो और लोगों का अपमान न करें, हमेशा पूछें "कृपया", जब यह मामला है और अपने आप को नए लोगों से जोड़कर धन्यवाद - अगर आप किसी की मेजबानी कर रहे हैं, तो दरवाजा खोलो, उन्हें बैठकर और उन्हें कुछ ताज़ा पेय प्रदान करें
  • 4
    सावधानी बरतें किसी भी कारण से दूसरों को डांट मत करो, भले ही वह मज़े के लिए हो। उन लोगों के लिए बहुत व्यक्तिगत जानकारी को भरोसा न करें, जो आपने मुलाकात के दौरान शर्मिंदा या अंतरंग चीजों की रिपोर्ट नहीं की है। एक अच्छा सामान्य नियम अन्य लोगों को जानकारी देने से बचने के लिए है, लेकिन उन्हें वार्ताकारों से प्राप्त करने के लिए।
  • 5
    सुंदर चीजों के सामने खुद को विशेष रूप से प्रभावित या मोहित नहीं दिखाएं याद रखें कि यदि आप एक अमीर व्यक्ति की तरह व्यवहार करना चाहते हैं तो आपको अद्भुत चीजों को हमेशा देखने की छाप देना होगा। कुछ बहुत महंगा परिधान या सहायक के सामने बहुत ज्यादा हिला मत करो और नई चीजों की कोशिश करने के लिए भयभीत न हों। उसी समय, हालांकि, आपको अवमाननात्मक या कठोर भी नहीं दिखना चाहिए: एक रुचिकर तरीके से कार्य करें, लेकिन बहुत उत्तेजित नहीं है
  • टिप्स

    • कभी चीख न करें - हर बातचीत में हमेशा चुप और सुशील स्वर रखें
    • धीरे-धीरे जाओ - यदि आप अचानक तरह से अमीर की तरह काम करना शुरू करते हैं, तो लोगों को पता चल जाएगा कि आप झूठ बोल रहे हैं।
    • कभी भी पूर्ण कीमत पर कुछ भी नहीं खरीदते हैं - हमेशा ऑफर की तलाश करें या दूसरे हाथ वाली दुकानों पर जाएं
    • नकली वस्तुओं या न खरीदें "समुद्री डाकू", लोग इसे समझ सकते हैं - बिक्री पर एक मूल उत्पाद खरीदने या एक बहुत विचारशील और सस्ता आइटम बेहतर है I
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com