कैसे त्वचा Rehydrate करने के लिए

यदि आपने त्वचा को धूमिल किया है, भूरा है और एक शॉवर के बाद खींचने की आदत है, या यदि यह सूखा लगता है, इसका मतलब है कि आपको इसे हाइड्रेट करना होगा। यह प्रभावी ढंग से कैसे करना है यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

रिहाइड्रेट स्किन चरण 1 नामक छवि
1
पर्याप्त पानी पी लो यह आमतौर पर सिफारिश की गई 8 गिलास पानी पीने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन हमेशा एक पानी की बोतल, अधिमानतः धातु, अपनी उंगलियों पर रखता है, दिन भर में इसे कई बार भरना। परिणाम तुरंत दिखाई नहीं देंगे, लेकिन एक हफ्ते के बाद वे आपको अपनी पसंद से संतुष्ट कर देंगे।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 2 नामक छवि
    2
    स्पा में जाकर खुद को स्पोइल करो आप सूखी त्वचा से मुक्ति पाने में सक्षम चेहरे का उपचार कर सकते हैं। यदि आपका बजट इसकी अनुमति नहीं देता है, तो घर पर किए गए एक चेहरे का मुखौटा चुनने के लिए, बाजार पर कई लोग मौजूद हैं। उदाहरण के लिए, बादाम के तेल या विटामिन ई जैसे मॉइस्चराइजिंग गुणों के साथ एक को चुनें। अपने हाथ की त्वचा पर एक छोटी सी राशि का परीक्षण करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आपके उत्पाद के लिए कोई एलर्जी नहीं है।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 3 नामक छवि
    3
    इसे hydrating से पहले, धीरे से मृत और chapped त्वचा को हटाने और बाद के उत्पादों के बेहतर अवशोषण को बढ़ावा देने के लिए त्वचा छूटना।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 4 नामक छवि



    4
    दो अमीर मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना शुरू करें: एक दिन के लिए एक सुरक्षात्मक सौर कारक (एसपीएफ़) और रात के लिए एक बहुत समृद्ध एक के साथ। कॉस्मेटिक के रूप में लेबल के लिए विकल्प चुनें "रात तक और रिहाइडिंग गुणों से दिन के लिए, सुनिश्चित करें कि चुना क्रीम तेलों से मुक्त नहीं है आपके विश्वसनीय ख़ुफ़िया के कर्मचारी आपको सबसे अच्छा सलाह दे पाएंगे, आपके लिए सही उत्पाद खोजने में मदद करेंगे।

  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 5 नाम की छवि
    5
    प्रत्येक दिन स्नान में शरीर की त्वचा को उबालें, एक अमीर बुलबुला स्नान और एक स्पंज (या एक विशेष कपड़े) का उपयोग कर। शावर के तुरंत बाद, अभी भी नम त्वचा पर एक पौष्टिक क्रीम लागू करें, फिर इसे एक तौलिया के साथ डबाब करके सूखा।
  • रिहाइड्रेट स्किन चरण 6 नामक छवि
    6
    शावर के दौरान, पानी का तापमान कम करें वास्तव में गर्म पानी त्वचा को निर्जलीकरण करता है।
  • टिप्स

    • कैफीन सेवन की सीमा, यह एक घटक है जो शरीर को डिहाइड्रेट करता है। एक दिन में कप के दो कप से अधिक न हो, और कैफीन वाले अन्य पेय के लिए भी यही करें। खोए गए तरल पदार्थों को बहाल करने के लिए, अतिरिक्त पानी पीना

    चेतावनी

    • आपको सौंदर्य प्रसाधनों के लिए एलर्जी की प्रतिक्रिया हो सकती है पूरे चेहरे या शरीर को लागू करने से पहले कलाई या बांह के एक सीमित क्षेत्र पर एक छोटी मात्रा का परीक्षण करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com