कैसे पेट वसा खोने के लिए

पेट में वसा का उन्मूलन करना कठिन है और सिर्फ सौंदर्यशास्त्र की बात नहीं है इस क्षेत्र में अधिक वजन, वास्तव में, विशेष रूप से खतरनाक है और मधुमेह, दिल के दौरे से पीड़ित हैं और यहां तक ​​कि इस लेख cancro.Leggi के कुछ प्रकार के द्वारा हमला किया जा रहा का खतरा बढ़ जाता है कि कैसे इस में वजन कम करने के पता लगाने के लिए ` क्षेत्र और इस प्रकार सामान्य रूप से आपके उपस्थिति और आपके स्वास्थ्य दोनों में सुधार करें।

कदम

भाग 1

वजन कम करें
लोस बेली फैट शीर्षक के लिए छवि (पुरुषों के लिए) चरण 01
1
एक कैलोरी घाटा बनाता है पैनकेटा को गायब करने का एकमात्र तरीका वजन कम करना है, जिससे आप कैलोरी को दैनिक आधार पर लेते हैं। आप इसे दो तरीकों से कर सकते हैं: भाग को कम करके या अधिक जलकर।
  • आप जो कैलोरी लेते हैं उसका नज़र रखें पेय, खाना पकाने के तेल, मसालों और सॉस जोड़ने के लिए मत भूलना।
  • यह आपको एक भोजन डायरी के साथ मदद कर सकता है, जो आपको जल्दी से पकड़ने की अनुमति देगा मेरी फिटनेस पाल और कैलोरी किंग जैसे वेबसाइट परिपूर्ण हैं अगर आपको अंग्रेजी नहीं पता है, तो आप इसे इतालवी में समान रूप से मान्य करेंगे
  • वजन कम करने के लिए कैलोरी की मात्रा की आवश्यकता होगी आपकी उम्र, शारीरिक संरचना और शारीरिक गतिविधि पर निर्भर करता है। आपका लक्ष्य निश्चित रूप से भोजन के साथ खाने से ज्यादा कैलोरी जलाने के लिए है। एक पाउंड खोने के लिए घाटा 3,500 कैलोरी के बराबर होना चाहिए।
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए छवि (पुरुषों के लिए) चरण 02
    2
    प्रोटीन बढ़ता है आहार पर होने पर इसका मतलब यह नहीं है कि हर समय भूख लग रहा है। चिकन, टर्की और टोफू में मौजूद प्रोटीन आपको आवश्यक ऊर्जा प्रदान करेंगे और आपको बहुत अधिक कैलोरी युक्त बिना पूरा महसूस कर देगा।
  • आपके आहार में दुबला मांस या मछली, सब्जियां, फल, साबुत अनाज और कुछ डेयरी उत्पादों से प्राप्त प्रोटीन शामिल होना चाहिए। यह चावल और रोटी जैसे कार्बोहाइड्रेट को सीमित करता है, जिसमें महत्वपूर्ण पोषक तत्व शामिल नहीं होते हैं और आपको लंबे समय तक पूर्ण महसूस नहीं करते हैं।
  • चीनी का सेवन कम करें, जिसे शरीर द्वारा जमा किया जाता है, और अगर यह आसानी से नहीं किया जाता है, तो वसा में बदल जाता है। यदि आपके लिए मिठाई जरूरी है, तो स्वस्थ समाधानों का चयन करें, जैसे कि शहद और डार्क चॉकलेट।
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए छवि (पुरुषों के लिए) चरण 03
    3
    तनाव कम करें जब हम जोर दिया जाता है शरीर, एक हार्मोन, कोर्टिसोल, जो इस क्षेत्र में वसा का अधिक से अधिक संचय के कारण अन्य बातों के अलावा addominale.Le पुराने तनाव से पीड़ित लोगों बेकन हो जाते हैं विज्ञप्ति हालांकि कम है। स्थितियों, लोगों और चीजें हैं जो वृद्धि अनावश्यक तनाव और कैसे सबसे अच्छा अपने जीवन के तत्व बदल कि नहीं किया जा सकता (अपनी नौकरी, उदाहरण के लिए) के साथ जुड़े तनाव का प्रबंधन करने के सीखना होगा खत्म करने के लिए प्रयास करें।
  • दैनिक तनाव को कम करने का एक तरीका अपने समय का प्रबंधन करना है ताकि आप हमेशा अपने आप को दौड़ न सकें। दिन को पूरा करने वाली गतिविधियों को लिखकर और आपके द्वारा पूरा किया गया समय-समय पर जांचें। यदि आप पहले से ही ऐसा नहीं कर रहे हैं, तो अपने शेड्यूल की योजना बनाने के लिए एजेंडे का उपयोग करें
  • यहां तक ​​कि सीखने कैसे अपने वित्त का प्रबंधन करने में मदद कर सकते हैं आपके द्वारा खर्च किए गए धन का ट्रैक रखें और जरूरतों और विलासिता को अलग करने के लिए जानें।
  • याद रखें कि यदि आप विभिन्न परिस्थितियों को नियंत्रित नहीं कर सकते, तो आप कैसे प्रतिक्रिया कर सकते हैं। योग और ध्यान जैसे मन और शरीर पर काम करने वाले व्यवहार, आपको मन को आराम देने के लिए सिखा सकते हैं, जिससे आपको तनाव, चिंता और अवसाद का प्रबंधन करने में अधिक सक्षम बनाते हैं।
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए छवि (पुरुषों के लिए) चरण 04
    4
    मॉडरेशन में पी लें एक कारण है कि एंग्लो-सैक्सन बेकन को फोन करता है "बियर पेट", लेकिन अपराधी सिर्फ बीयर नहीं है: सभी शराब शरीर में शर्करा में बदल जाती हैं और कमर पर जमा होती हैं। पुरुष पीने, विशेष रूप से वे उम्र के, विशेष रूप से विकसित करने के लिए इच्छुक हैं "बीयर पेटियां"
  • यदि आप पीते हैं, तो इसे नियंत्रित करें अगर संभव हो तो शराब का चयन करें, क्योंकि यह हृदय के लिए कम हानिकारक हो सकता है और पैनकेटा में कम मुड़ता है।
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए छवि (पुरुषों के लिए) चरण 05
    5
    व्यायाम करें। व्यायाम अकेले में मदद मिलेगी नहीं आप अपना वजन कम है, लेकिन अगर वसा और शर्करा में एक आहार कम करने के लिए सहयोगी, शारीरिक गतिविधि में मदद कर सकते कैलोरी और बढ़ती चयापचय जला। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आप एक आसीन नौकरी करते हैं
  • कैलोरी को जलाने के लिए भागो, चलना, चक्र, किकबॉक्सिंग। सप्ताह में 5 बार कम से कम 30 मिनट की एरोबिक अभ्यास करने की कोशिश करें
  • यदि आप हर दिन अभ्यास नहीं करना चाहते हैं, तो अपने दैनिक दिनचर्या में और अधिक स्थानांतरित करने के तरीके ढूंढें। लिफ्ट लेने के बजाय सीढ़ियां बनाने की आदत में जाओ, गंतव्य से दूर पार्क और एक डेस्क का उपयोग करें जो आपको खड़े होने से काम करने की अनुमति देता है।
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए छवि (पुरुषों के लिए) चरण 06
    6



    आप toning अभ्यास बाद में कर सकते हैं। वजन करना और बेंच पर काम करना, मांसपेशियों को मजबूत करना, लेकिन वसा के एक कंबल के नीचे एक अच्छा मांसल शरीर नहीं बनाते हैं सबसे पहले, अपना वजन कम करने की कोशिश करें, फिर आप अपने नियमीय में एक अच्छी संख्या में पेट को शामिल कर सकते हैं।
  • भाग 2

    मॉनिटर प्रगति और रहो केंद्रित
    लोस बेली फैट शीर्षक के लिए छवि (पुरुषों के लिए) चरण 07
    1
    अपनी कमर परिधि के माप लें याद रखें कि मांसपेशियां वसा से अधिक वजन करती हैं, इसलिए यदि आप अच्छे मांसपेशियों को बनाने के द्वारा अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो संतुलन भ्रामक हो सकता है अपनी प्रगति पर नजर रखने के लिए कमर सेंटीमीटर की तुलना करने का सबसे अच्छा तरीका
    • अपनी कमर के परिधि को मापने के लिए एक टेप उपाय का उपयोग करें, अपने नाभि को एक संदर्भ बिंदु के रूप में ले जाना। अपनी प्रगति को मापने के लिए, जितनी बार आप भोजन पर रहते हैं, उतनी बार इसे मापें।
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए चित्र (पुरुषों के लिए) चरण 08
    2
    एक साथी के साथ अभ्यास करने के लिए देखो अगर कोई जिम के साथ आपके साथ आता है, तो व्यायाम अधिक मजेदार होगा यदि आप प्रतिस्पर्धी व्यक्ति हैं, तो आप अपने पार्टनर के साथ थोड़ा प्रतिस्पर्धा से लाभ उठा सकते हैं, जो पहले वांछित वज़न पर पहुंचता है।
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए छवि (पुरुषों के लिए) चरण 09
    3
    कई प्रतिबद्धताओं मिला आहार कठिन हो सकता है, खासकर यदि आपके पास बहुत से खाली समय होते हैं जिसके दौरान भोजन के बारे में सोचना पड़ता है अपनी भूख को धोखा देने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप खुद को व्यस्त रखें और ऐसी गतिविधियां करें जो आपको खाने से ज्यादा पसंद हैं मित्रों के साथ योजना बनाएं और अपने पसंदीदा शौक पर अधिक समय व्यतीत करें।
  • लोस बेली फैट शीर्षक के लिए छवि (पुरुषों के लिए) चरण 10
    4
    अपने लिए समय निकालें आम तौर पर आहार का सबसे कठिन समय पहली अवधि होता है: शरीर हमेशा एक और शासन के आदी हो गया है और इसे बदलने में संघर्ष करना होगा। बहुत से लोग मानते हैं कि आदत बदलने के लिए 27 दिन लगते हैं, और इसमें आहार भी शामिल होगा। प्रारंभिक अवस्था में धैर्य रखें और याद रखें कि कुछ छोटी सी समस्या अनिवार्य है।
  • जितना ज्यादा वजन आप खोते हैं, उतना ही आहार जारी रखने के लिए होगा, क्योंकि आपका पेट कम हो जाएगा और आप को पूरा महसूस करने के लिए कम भोजन की आवश्यकता होगी।
  • टिप्स

    • बहुत पानी पीना, इससे आपको अपना वजन कम करने और अधिक संतुष्ट महसूस करने में मदद मिलेगी। यदि आप भागों की जांच करने के लिए संघर्ष करते हैं, तो एक डिश और दूसरे के बीच दो गिलास पानी पीते हैं
    • अपने भोजन को घर पर तैयार करें: रेस्तरां में वे बहुत सारे मक्खन, तेल और नमक का उपयोग करते हैं और स्वस्थ विकल्प (सलाद जैसे) में भी छिपे हुए कैलोरी होते हैं। यदि आप अभी भी रात के खाने के लिए बाहर हैं, तो सॉस और मसालों से बचें।
    • यदि आप काम पर या स्कूल में हैं, तो इसे खरीदने के बजाय अपने लंच को घर से ले लें। न केवल आप बचाएंगे, लेकिन आप के लिए आहार पर बने रहना आसान होगा, जिससे भागों को नियंत्रित करना आसान हो जाएगा।
    • आप पेट कोशिश में काम तेज करने के लिए पसलियों और कमर, वैकल्पिक रूप से कचरा बैग में मंच और अपने सूट के तहत इसे पहनने के लिए जब आप एक रन के लिए जाने सहित खाद्य पदार्थों के लिए कुछ पन्नी परत लपेट चाहते हैं। याद रखें कि पसीना कई खनिजों की हानि का कारण बनता है, उन्हें औसत खनिज पानी चयन के एकीकरण के लिए, कुछ सुपरमार्केट तालिकाओं आप आप के लिए सही उत्पाद का चयन में मदद मिलेगी है।

    चेतावनी

    • आप वजन कम करने के लिए जितना संभव हो उतना कम खाने के लिए मोहक महसूस कर सकते हैं, लेकिन बहुत कम खाने से आपके चयापचय को धीमा कर सकते हैं और अपना वजन कम करना मुश्किल हो सकता है। भोजन छोड़ें और 1200 कैलोरी से कम नहीं लेते।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com