विश्वविद्यालय में फारसी डेगली अमिसी की तरह

चाहे आप एक सार्वजनिक या निजी विश्वविद्यालय की शुरुआत कर रहे हों, इस माहौल में दोस्त बनकर आसान अनुभव हो सकता है फिर भी, यदि आप इसे करना चाहते हैं, तो यह रहस्य याद रखना है कि दूसरों को घबराहट और डर लगता है जितना आप जितना भी हो। सोशल सर्कल से स्वयं के करीब आने से पहले आपको जितनी जल्दी हो सके अपने सुविचारशील पक्ष को दिखाना चाहिए। यदि आप जानना चाहते हैं कि विश्वविद्यालय में तुरंत मित्रों को कैसे ढूंढें, तो इन चरणों का पालन करें

कदम

विधि 1

सक्रिय रहें
इमेज फ्रेंड्स इन फ्रेंड्स इन कॉलेज चरण 1
1
अपने आप को दो-कुछ समय के लिए समर्पित करें। समान स्वाद वाले लोगों से मिलने का यह सबसे आसान और सबसे प्रभावशाली तरीका है अकेले भाग लेने के लिए डरो मत दूसरों के नजदीक होने और एक-दूसरे से बात करने में सक्षम होने का एकमात्र तरीका है, खासकर यदि आप एक फैलाने वाले विश्वविद्यालय में जाते हैं छोटे शहरों में हमेशा एक बड़ी अवकाश की पेशकश नहीं होती है, लेकिन एक तरह से या किसी अन्य को आप जुनून पैदा कर सकते हैं पहले कुछ हफ़्ते, लगभग हर कोई अकेला और भ्रष्ट था यदि आप देर से शुरू करना चाहते हैं, तो याद रखें कि अधिकांश समूहों को आपकी रिपोर्ट करने और आपका स्वागत करने में खुशी होगी। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको पसंद करने वाले शौक को चुनना है या वह निकट आता है।
  • उन साइटों के बारे में साइट्स पर नज़र डालें जिन पर आप रहते हैं, फेसबुक पर प्रोफाइल और विश्वविद्यालय में वितरित पत्रक इन गतिविधियों के बारे में अधिक जानने के लिए। आप अपने स्वयं के एक भी बना सकते हैं
  • विश्वविद्यालय की पहल पर भी विचार करें ऐसा न करें कि वे बिना प्रयास किए बोरिंग कर रहे हैं लोगों से मिलने और नए अनुभवों को पूरा करने का यह एक अच्छा मौका है।
  • इमेज फ्रॉमस इन फ्रेंड्स इन कॉलेज स्टेप 2
    2
    यदि आप खेल से प्यार करते हैं, तो आप एक टीम में शामिल हो सकते हैं यह लोगों से मिलने और एक लक्ष्य साझा करने का उत्कृष्ट अवसर है। मैचों और दौड़ आपको दबाव में डालते हैं और आप खुद को तनाव नहीं लेना चाहते हैं? आप हमेशा जिम में जा सकते हैं किसी भी मामले में, दूसरों के करीब पहुंचने की कोशिश करें, खासकर यदि आप एक टीम में प्रवेश करते हैं आप अपने वर्कआउट्स के दौरान बहुत समय बिताएंगे, जो प्रसिद्ध टीम भावना को विकसित करने में मदद करता है। साथी अक्सर अपने परिवार का अभिन्न अंग बन जाते हैं यदि आप दूर से एक खिलाड़ी भी नहीं थे, तो थिएटर या संगीत जैसे किसी अन्य गतिविधि का प्रयास करें।
  • बेशक, याद रखें कि अध्ययन पहले आता है, इसलिए अन्य गतिविधियों के लिए इसे अनदेखा न करें। प्रतिबद्धताओं को सुलझाने का प्रयास करें सबसे ऊपर, यह मत भूलिए कि इस मामले में शौक पहले और सबसे महत्वपूर्ण दोस्त बनाने का बहाना है।
  • मेक फ्रॉम्स फ्रॉम इन कॉलेज स्टेप 3 नामक छवि
    3
    नौकरी के लिए खोजें अक्सर, एक पर्यटक गाइड या विक्रेता के रूप में नौकरी खोजना आप सहयोगियों के साथ करीबी रिश्ते पैदा करने की अनुमति देता है। यह प्रयास आम तौर पर नई दोस्ती के जन्म की ओर जाता है, इस तथ्य का उल्लेख नहीं करने के लिए कि आपके पास सब कुछ होगा आप किसी भी नौकरी का चयन कर सकते हैं, जरूरी नहीं कि आप जो अध्ययन करते हैं।
  • नौकरी का विकल्प चुनने के लिए बेहतर है जो आपको अपने साथियों के संपर्क में रहने की अधिक संभावनाएं प्रदान करता है। यदि आप एक नर्सरी स्कूल में काम करते हैं, तो आपके पास एक छात्र अभिविन्यास केंद्र द्वारा प्रस्तुत होने की संभावना नहीं होती।
  • इमेज फ्रेंड्स इन फ्रेंड्स इन कॉलेज चरण 4
    4
    लगभग सभी संकाय विभिन्न पाठ्यक्रमों के भीतर अपनी पसंद का क्रेडिट प्रदान करते हैं। उन पाठ्यक्रमों का चयन करने की कोशिश करें जो आपको लोगों से मिलने की इजाजत देते हैं। यदि आप संगीत का अध्ययन करते हैं, तो बैंड या गाना बजानेवालों में शामिल होने का प्रयास करें, अन्यथा संगीत उत्पादन पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करें। क्या आप कला के लिए एक महान जुनून है? तदनुसार चुनें। यदि आप मोटर साइंसेज में नामांकित हैं, तो एक गेंदबाजी या वजन प्रशिक्षण पाठ्यक्रम चुनें। यदि आप वैज्ञानिक क्षेत्र में अध्ययन के पाठ्यक्रम का पालन करते हैं, तो मनोविज्ञान या जीव विज्ञान में पाठ्यक्रम के लिए साइन अप करें। किसी भी मामले में, प्रतिबद्धताओं के साथ लोड नहीं है और पसंद में मुख्य विषयों पर भरोसा करना याद रखें।
  • आप उन पाठ्यक्रमों का भी चयन कर सकते हैं जिनमें एक अच्छा सामाजिक अभिविन्यास है। सबक जिसमें बहुत सारे चर्चाएं, समूह कार्य और अन्य लोगों के साथ सहभागिता शामिल हैं, वे उपयोगी हो सकते हैं। आप उन्हें निम्न क्षेत्रों में पा सकते हैं: संचार, समाजशास्त्र, मनोविज्ञान, राजनीति विज्ञान, आदि।
  • इमेज फ्रेंड्स इन फ्रेंड्स इन कॉलेज चरण 5
    5
    मत सोचो कि आप फेसबुक के लिए बहुत अच्छे हैं वैकल्पिक रूप से यह निश्चित रूप से सबसे अच्छा समय नहीं है यदि आप इस सोशल नेटवर्क की सदस्यता नहीं लेते हैं, तो जिन लोगों को आप जानते हैं याद करने के लिए संघर्ष करेंगे, आपके साथ संपर्क में रहें और आपको घटनाओं के लिए आमंत्रित करेंगे इंटरनेट के आगमन के लिए धन्यवाद, आप एक कंप्यूटर के सामने बैठकर पहले कदम उठा सकते हैं और लोगों से मिल सकते हैं: इस लेख को पढ़ने के बाद, जो लोग आपके विश्वविद्यालय या परिचितों में भाग लेते हैं उन्हें जोड़ें। जाहिर है, शुरुआत में यह केवल उन लोगों के लिए अनुरोध भेजता है जिन्हें आप व्यक्तिगत रूप से मिले हैं कुछ हितों पर ध्यान केंद्रित फेसबुक पर खोलें समूह में शामिल हों: यह मित्र बनाने के लिए एक और रणनीति है
  • मित्र अनुरोध भेजने के बाद, आपको Facebook पर काफी सक्रिय दिखाते हुए आपको रडार पर रहने की अनुमति मिल जाएगी। बस याद रखना दिन में 15-30 मिनट से ज्यादा खर्च नहीं करना है, अन्यथा आपको वास्तविक दुनिया में सामूहीकरण के मौलिक अवसरों की याद आएगी।
  • इमेज फ्रेंड्स इन फ्रेंड्स इन कॉलेज चरण 6
    6
    स्वयं सेवा करें। आप इसे गरीबों की मेज पर, पशु आश्रय में या विश्वविद्यालय में ही देख सकते हैं। यह लोगों से मिलना और दोस्तों को बनाने के लिए आदर्श है इसके अलावा, यह अनुभव आपको पाठ्यक्रम पर लिखते समय एक बड़ी छाप बनाने की अनुमति देगा और नौकरी की तलाश में सुविधा प्रदान करेगा। उस शहर के किसी संगठन से संपर्क करें जहां आप अध्ययन करते हैं या एक विश्वविद्यालय स्तर के संगठन की सहायता से आप मित्र को अधिक आसानी से बनाने की अनुमति दे सकते हैं।
  • मेक फ्रॉम इन फ्रेंड्स इन कॉलेज, चरण 7
    7
    भाईचारे, पुरुष या महिला, इटली में इतना व्यापक नहीं हैं कुछ भी अधिक, वहाँ goliardic संगठनों रहे हैं। अगर आप ऐसे शहर में जहां आप अध्ययन करते हैं तो इस तरह के एक संघ के बारे में पता हो, इसे दर्ज करने का प्रयास करें किसी भी मामले में, जीवन की यह शैली हर किसी के लिए नहीं है, लेकिन इसे बाहर नहीं करने के लिए: चोट नहीं की कोशिश कर रहा इस घटना में आपके विश्वविद्यालय में ऐसा कोई चीज नहीं है, सबसे लोकप्रिय समूहों की पहचान करें, जो बाहरी रूप से भी भाग लेते हैं किसी सदस्य के साथ दोस्त बनाएं, ताकि आप अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लेंगे और आपको कई दिलचस्प लोगों से मिलना होगा। संदेह या शर्मीली मत बनो इसके अलावा, एक स्नैंव की तरह कार्य न करें: हर किसी को मौका दें
  • हालांकि, अनुसंधान में, उन लोगों के करीब पहुंचना सुनिश्चित करें जो आपके जैसा दिखते हैं, अपने आप को खतरे में नहीं डालते, बस मित्रों को ढूंढने के लिए। अगर कोई व्यक्ति आप को मना नहीं करता है, कोई भी आपको उपस्थित नहीं करने के लिए मजबूर करता है
  • यहां तक ​​कि अगर आप उस समूह में प्रवेश करने में असमर्थ हैं जो आपको रूचि रखते हैं, तो आप लोगों से मिल सकते हैं और इस बीच, शायद उन लोगों को ढूंढें जो आपके लिए सही हैं।
  • विधि 2

    मिलनसार होने के नाते
    इमेज फ्रेंड्स इन फ्रेंड्स इन कॉलेज चरण 8
    1
    घटनाओं में भाग लें किसी भी खेल की तुलना में अधिक टीम भावना की प्रशंसा नहीं। क्या आप खेल को घृणा करते हैं? हार न दें: शहर में आपको कविता रीडिंग, कॉन्सर्ट, प्रदर्शनियां, नृत्य निबंध, प्रतियोगिताओं और कई अन्य अवसर मिलेंगे। स्थानीय घटनाओं के बारे में जानकारी का अनुरोध करना बर्फ को तोड़ने के लिए एक महान चाल है किसी भी मामले में, यदि आप एक ऐसे शहर में पढ़ रहे हैं जहां खेल को महत्व दिया जाता है, तो खेल में जाने से कम से कम आपको इस तरह की हलचल के कारण समझने की अनुमति मिलेगी। आपको खुश करने की ज़रूरत नहीं है: यह एक वास्तविक सामाजिक अनुभव है।
    • मज़ेदार घटनाओं या घटनाओं में भाग लें, जिन्हें आप कभी भी नहीं मानेंगे, जैसे कि जादू का जादू या पेट नृत्य प्रतियोगिता क्लासिक शान्ति क्षेत्र से बाहर निकलें और आपको अपने बारे में पता चले जाने वाले लोगों को आश्चर्यचकित करें।
  • इमेज फ्रेंड्स इन फ्रेंड्स इन कॉलेज चरण 9
    2
    दूसरों से बात करें आप निश्चित रूप से दोस्त नहीं बना सकते हैं यदि आप पुस्तकालय के एक अंधेरे कोने में बैठते हैं, तो कोई भी आप की तलाश में नहीं जाएगा। जब आप कक्षा में जाते हैं, तो किसी सहकर्मी से बात करें और उसे एक अध्याय के बारे में पूछिए बेशक, शायद सब कुछ बहुत स्पष्ट है, लेकिन अध्ययन के विषय में बर्फ को तोड़ने के लिए एक अच्छा मौका है। आप संवाद में संलग्न होने के लिए क्षितिज (छुट्टियों, छुट्टियां, खेल, शहर की पहल, संगीत कार्यक्रम आदि) पर घटनाओं का लाभ भी ले सकते हैं।
  • किसी को मिलने के बाद, उसका नाम याद करने का प्रयास करें भविष्य में फिर से मिलने पर इसका प्रयोग करें: आप इसे हिट करेंगे।
  • संदर्भ से एक क्यू लेने से डरो मत। सिद्धांत रूप में, जब आप किसी कॉन्सर्ट में जाते हैं तो आप खाने और संगीत के दौरान भोजन के बारे में बात कर सकते हैं चिंता मत करो
  • जब कोई आपको प्रस्तुत करता है, तो उन्हें आपके बारे में कुछ दिलचस्प बताएं, तो वह आपको याद करेगा। आप उसे बता सकते हैं कि आपके पास जुड़वा या साँप हैं अविस्मरणीय होने की कोशिश करो
  • मेक फ्रॉम्स इन कॉलेज, चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    कमरे में अध्ययन न करें या अपने अपार्टमेंट में किराए पर न करें यदि आप एक छात्रावास में रहते हैं, तो याद रखें कि आम तौर पर इन जगहों पर एक अध्ययन कक्ष या एक आम क्षेत्र है, जहां आप समस्याओं के बिना पढ़ सकते हैं। अपने कमरे में अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए टेलीविजन या स्टीरियो को चालू करने का प्रयास करें क्या आप सड़क पर रहना पसंद करते हैं? एक पार्क में अध्ययन हो सकता है कि आपके पास वही गोपनीयता न हो, जो आपके पास कहीं और होगी, लेकिन समय के साथ दूसरों से आपसे संपर्क करना शुरू हो जाएगा।
  • विश्वविद्यालय के अन्य भागों में अध्ययन करने की कोशिश करें आम में कई क्षेत्र हैं जहां आप बैठकर पढ़ सकते हैं: किसी से बात करने के लिए ब्रेक का लाभ उठाएं
  • मेक फ्रॉम इन फ्रेंड्स इन कॉलेज, चरण 11
    4
    दलों पर जाएं सबसे पहले वे भयभीत हो सकते हैं (उच्च संगीत, शराबी पुराने छात्रों, आदि), लेकिन समय के साथ आप अनुकूलन करेंगे। विश्वविद्यालय में जाकर मज़े करना (न सिर्फ स्नातक स्तर की पढ़ाई) होने का अर्थ है, इसलिए अपने कमरे में खुद को बंद न करें। यदि दलों में जो शराब नदियों में बहती है तो आप के लिए नहीं हैं, तो आप फैकल्टी में जाने वाले एक या दो लोगों के साथ सरल आउटिंग का प्रयास कर सकते हैं। क्या आप उन पार्टियों को पसंद नहीं करते जिन्हें हर किसी के लिए आमंत्रित किया जाता है? आप अधिक बुद्धिमान और शांतिपूर्ण लोगों को पसंद करते हैं इसके अलावा, आप फिल्मों में जा सकते हैं, एक स्लीपरोवर में भाग ले सकते हैं या एक सहयोगी के घर में रात के खाने के लिए निमंत्रण स्वीकार कर सकते हैं।
  • बस परेशानी में न आने की कोशिश करें: किसी समूह के साथ मिलकर भाग लें। विशेष रूप से, विश्वविद्यालय के पहले हफ्तों के दौरान, नए सिरे से शाम को कंपनी में बाहर जाना पसंद करते हैं। अपने मित्रों से बहुत दूर जाने की कोशिश न करें कम से कम एक व्यक्ति के साथ चारों ओर जाएं, जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं।
  • यदि यह एक थीम पार्टी है, तो इसके बारे में जानकारी प्राप्त करें और परिणाम के रूप में प्रच्छन्न हो। अनुकूलन करने का प्रयास करें



  • इमेज फ्रेंड्स इन फ्रेंड्स इन कॉलेज चरण 12
    5
    शहर में आयोजित की जाने वाली घटनाओं के बारे में जानें कई छात्र सभी "घर और विश्वविद्यालय" हैं और इन रिक्त स्थान के बाहर क्या होता है, इसके बेहद उत्सुक विचार नहीं हैं समय-समय पर बाहर आने के लिए मत भूलना। यदि आप किसी विशेष रूप से बड़े समुदाय में नहीं रहते हैं, तो यह जानना भी आसान होगा कि आसपास क्या होता है तुम देखो एक फिल्म सिर्फ फिल्मों के लिए बाहर आया जा सकते हैं, मॉल में एक नई दुकान में खरीदारी, गेंदबाजी जाना, एक त्योहार के लिए जाना, एक व्यापार शो के स्टालों के माध्यम से ब्राउज़, एक शो या संगीत कार्यक्रम में ले रही है, एक नया रेस्तरां की कोशिश । सभी उम्र के लोगों से मिलने का यह एक शानदार तरीका है, सिर्फ कॉलेज के छात्रों को ही नहीं।
  • इमेज फ्रेंड्स इन फ्रॉम इन कॉलेज स्टेप 13
    6
    यदि आप उस शहर में रहते हैं जहां आप लंबे समय से जानते हैं, तो याद रखें कि यह एक महान लाभ है। शायद आप एक लड़की के साथ एक पाठ्यक्रम में भाग लेंगे जो आपके स्कूल या आपके चचेरे भाई के सबसे अच्छे दोस्त के साथ गई थी। ये लोग बहुमूल्य स्रोत हो सकते हैं, हालांकि आपके पास बहुत आम नहीं है। यह दोस्ती के चक्र को चौड़ा करना आसान होगा, क्योंकि यह भी हो सकता है कि इन परिचितों के दोस्त आपके जैसा हैं। आप अपने पुराने सहपाठियों के साथ बाहर जा सकते हैं (यदि आप उसी शहर में रहते हैं), लेकिन सुनिश्चित करें कि आप इस समूह से आगे जायें और अन्य लोगों को जान लें
  • और फिर आप कभी भी नहीं जानते: शायद एक व्यक्ति जो सिर्फ एक दिन जानता है वह आपका सबसे अच्छा दोस्त बन जाएगा।
  • इमेज फ्रेंड्स इन फ्रेंड्स इन कॉलेज स्टेप 14
    7
    संपर्क करने योग्य होने की कोशिश करें मिलनसार बनने के लिए रहस्यों में से एक यह है कि लोगों को बिना समस्याओं के दृष्टिकोण और आपसे बात करने की अनुमति दें। IPhone पर घूरने या किसी को देखे बिना कक्षा में चलने के बजाय उपलब्ध देखने की कोशिश करें चैट करने के लिए बंद करो दया करो, दूसरों के लिए दरवाजे खोलें, उन्हें अध्ययन करने में सहायता करें ये छोटी चीजें लंबे समय में आपके पक्ष में बदल जाएंगी।
  • वास्तव में, बहुत कम है - उदाहरण के लिए, उस व्यक्ति पर मुस्कान जो आपको नहीं पता है कि उसे आप के पास और चैट करने के लिए मिलें।
  • विधि 3

    दाहिने पैर से शुरू करें
    मेक फ्रॉम्स इन कॉलेज कॉलेज चरण 15
    1
    कक्षाओं से पहले किसी के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें कुछ विश्वविद्यालय शैक्षणिक वर्ष की शुरुआत से पहले विभिन्न गतिविधियों का आयोजन करते हैं। उदाहरण के लिए, आप अभिविन्यास के दिनों में पुराने छात्रों के साथ बात करने और भावी साथी जान सकते हैं। एक अच्छा पूर्वभाव के साथ वहाँ जाओ और एक बहुत मुस्कान हो सकता है कि यह अनुभव आपको उच्च विद्यालय के पहले दिन वापस सोचना चाहता है या आपको भाग लेने के लिए बाध्य होना चाहिए, लेकिन निश्चित रूप से आपको लाभ मिलेगा क्योंकि इससे आप मित्र बन सकते हैं।
    • यह निश्चित नहीं है कि आप इन घटनाओं में अपने नए सबसे अच्छे दोस्त को जानते होंगे, लेकिन आप निश्चित रूप से कई लोगों से मिलेंगे और आपकी सामाजिकता के डर पर काबू पाने में मदद करेंगे। संपर्क में आने वाले अधिक लोगों के साथ, आपके लिए सही लोगों के लिए आने की अधिक संभावना होगी।
  • मेक फ्रेंड्स इन कॉलेज कॉलेज 16 का शीर्षक चित्र
    2
    तुरंत सामाजिकता शुरू करें कॉलेज में, आप ऐसा करने के कई अवसर मिलेंगे: वे सब अविश्वसनीय रूप से अनुकूल, तैयार लोगों को, विनिमय फोन नंबर को पूरा करने और स्कूल के अनुभवों और भविष्य की योजनाओं के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। मानो, ऐसा इसलिए है, खासकर पहले सप्ताह के दौरान। पहले दो महीनों आपको लगता है कि आप घर की याद महसूस नहीं करते हैं, अपने सबसे अच्छे दोस्त कहते हैं और कम से कम असामाजिक कहने के लिए एक दृष्टिकोण है, तो आप लोगों के दर्जनों को लागू करने का मौका वर्ग के लिए या छात्र के घर, टेबल में मिले थे खो देते हैं।
  • यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो लोग अपने कानों में आइपॉड हेडफ़ोन के साथ खुद को अलग करना शुरू करेंगे, अपने दोस्तों के अपने समूह में शरण ले लेंगे और दूसरों के लिए अपने दरवाजे बंद करेंगे। यह एक अप्रिय व्यवहार भी दिखाई देगा, लेकिन चीजें इस तरह हैं।
  • जब आप किसी को जानते हैं, तो फ़ोन नंबर पूछने, एक संभावित दोस्त बनने से डरना न हो, या आपको उसे दूसरे दृष्टिकोण से पसंद है। शुरुआत में, यह व्यवहार सामाजिक दृष्टि से बिल्कुल स्वीकार्य है और इसे परेशान नहीं माना जाता है।
  • जब आप नए लोगों से मिलते हैं, तो आपको उनके साथ योजना बनाने की भी कोशिश करनी चाहिए। आप पूछ सकते हैं "अरे! क्या आप आज रात पार्टी में जा रहे हैं? "या" क्या आप गाना बजाने में भी शामिल होना चाहते हैं? "। ऐसा करने के लिए कुछ दिलचस्प प्रस्ताव का प्रस्ताव दूसरों को आपके आमंत्रण को स्वीकार करने के लिए राजी कर देगा।
  • इमेज फ्रेंड्स इन फ्रेंड्स इन कॉलेज स्टेप 17
    3
    यदि आपके पास लंबी दूरी के रिश्ते हैं, तो यह ध्यान से जांचें कि क्या इसे समाप्त करना उचित है या नहीं। अनुभव हमें बताता है कि 1000 रिपोर्टों में से केवल एक ऐसे स्थानांतरण द्वारा शुरू होने वाले भूकंप का विरोध करता है। इस व्यक्ति को आप को समझाने नहीं करता है या नहीं जाना ज्यादा सहमत हूँ, शायद यह इस स्वांग को समाप्त कर दिया करने के लिए बेहतर है। (आप के बारे में एक डिग्री कोर्स शुरू करने के लिए कर रहे हैं या 22,) आप केवल 19 है: आपके पास इस समय का लाभ लेने के लोगों से मिलना, सभी संभावनाओं की जांच करने और अपने कमरे से बाहर समय बिताने के लिए करना चाहिए। अपनी प्रेमिका के साथ बहस करने के लिए फोन पर फंस न आये क्योंकि आप नहीं जा सकते हैं और हर दो दिन उसे देख सकते हैं। यह आपको संभावित मित्रों से अलग कर देगा और पहले क्षण से अकेलेपन की निंदा करेगा।
  • ऐसा नहीं कहा गया है कि आप विश्वविद्यालय में अपने जीवन के प्यार को पूरा करेंगे, और वास्तव में यह संभवतः नहीं होगा, लेकिन खोज शुरू करने से पहले अपने आप में खुद को बंद करने से निश्चित रूप से आपको अधिक असामाजिक बना देगा।
  • यदि आप वास्तव में इस दूरी के संबंध में विश्वास करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि फोन कॉल अपेक्षाकृत कम हैं और बहुत अधिक यात्राओं को व्यवस्थित नहीं करते हैं, विशेष रूप से विश्वविद्यालय के पहले महीने के दौरान
  • मेक फ्रॉम इन फ्रेंड्स इन कॉलेज चरण 18
    4
    यदि आपके रूममेट्स के साथ कोई विशेष संबंध नहीं है, तो आपको उनके साथ हर समय रहने की जरूरत नहीं है। बेशक, वे बहुत अच्छे और अच्छे लगते हैं क्या इसका मतलब यह है कि आपको एक मसल की तरह हमला करना होगा? बिल्कुल नहीं! दूसरी ओर, विश्वविद्यालय के पहले हफ्तों के दौरान एक साथ आने की कोशिश करें, क्योंकि आप लोगों से मिलने के लिए एक-दूसरे की मदद करेंगे। हालांकि, यदि आपके पास यह धारणा है कि आप वास्तव में जुड़वां आत्मा नहीं हैं, तो इसका इस्तेमाल न करें क्योंकि आप सामाजिक जीवन का टुकड़ा नहीं पा सकते हैं।
  • आपको अपने रूममेट्स को पूरी तरह से डाउनलोड करने की ज़रूरत नहीं है लेकिन बाहर जाने और अपनी छाया बनने के बजाय अकेले काम करने के लिए तैयार हो जाओ।
  • कभी-कभी, रूममेट्स के साथ मैत्रीपूर्ण लेकिन नजदीकी रिश्तेदार होना बेहतर होता है यह आपको भविष्य में शर्मनाक क्षणों से बचने की अनुमति देता है, क्योंकि शायद आपको सहवास की समस्याएं हो सकती हैं।
  • मेक फ्रॉम्स इन कॉलेज, चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने आप से अधिक मिलनसार व्यक्ति के साथ दोस्त बनाओ विश्वविद्यालय में आप बहुत अलग व्यक्तियों की एक महान विविधता पता चल जाएगा। कुछ हिजहोगों की तरह शर्मीले होंगे, दूसरों को जस्टिन बीबर की तरह शर्म आनी चाहिए। जाहिर है, आप दोस्ती के बीच एक संतुलन होना चाहिए, लेकिन कम से कम एक व्यक्ति का चयन किया जाना चाहिए, या यहां तक ​​कि एक से अधिक, मैं उत्कृष्ट पारस्परिक कौशल है, हम लोगों को पता है और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करने को तैयार है प्यार।
  • इससे बहुत से लोगों से मिलने और आपके लिए वास्तव में ऐसा करने वाले लोगों को ढूंढने की संभावनाओं को अधिकतम किया जाएगा।
  • मेक फ्रॉम्स इन कॉलेज कॉलेज चरण 20 नामक छवि
    6
    अपने आप को बहुत ज्यादा अपमान न करें विश्वविद्यालय में जाने का मतलब गलतियां करना, बुरे निर्णय करना और कुछ पछतावा महसूस करना, लेकिन आपको शो (बहुत) को दिखाने से बचना चाहिए। मज़ा लो, अपने दोस्तों के साथ तालिकाओं पर कुछ पागल और नृत्य करें दूसरी तरफ, उस तरह की लड़की न बनें जो एक अजनबी के जूते पर फेंकती है या एक शाम में तीन लोगों को जोरदार चुंबन देती है। दुर्भाग्य से वे आपको अपनी गलतियों के लिए याद रखेंगे, न केवल अपने शानदार गुणों के लिए।
  • आराम से क्षेत्र छोड़ने और कुछ नया करने का डर न रखें, लेकिन शुरुआत से बुरी प्रतिष्ठा प्राप्त न करें।
  • विश्वविद्यालय के समय में सेक्स के रूप में महान नहीं है क्योंकि यह फिल्मों में दिखाया गया है। इसके अलावा, यदि आप अपने आप को सुरक्षित नहीं करते हैं, तो आप पूरे अनुभव को खतरे में डाल देंगे: आप संभावित रूप से घातक यौन संचारित बीमारी का अनुबंध कर सकते हैं या गलत समय पर गर्भवती हो सकते हैं। आप निश्चित तौर पर एक पूरा लैंगिक जीवन प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अपने आप का ख्याल रखें और याद रखें कि जोखिमों की कमी नहीं है।
  • मेक फ्रॉम्स इन कॉलेज कॉलेज 21 शीर्षक
    7
    हार न दें पहला वर्ष बहुत बड़ा परिवर्तन से भरा है: कई लोग कुछ बिंदु पर नैतिकता और हार मानते हैं। कई नए परिवारों ने कभी भी परिवार के घोंसले को नहीं छोड़ा और एक नए वातावरण में संक्रमण, दोस्तों, भाइयों और माता-पिता से दूर, मुश्किल हो सकता है। आम तौर पर यह उन छात्रों के बीच होता है जो घर से दूर शहर में जाते हैं। यह आपके साथ नहीं होने दें चिंता और उदासी एक पूरे वर्ष चोरी हो सकती है, और जब आप अनुकूल बनाना शुरू करते हैं, तो आप स्थिति को बदलने के लिए कुछ भी नहीं करना पछता देंगे। किसी ने खेल ऐसा नहीं करता है, वह एक संकाय (जैसे कलात्मक या तकनीकी लोगों के रूप में) है कि उसे अन्य लोगों के साथ काम करने के लिए मजबूर करता है और गतिविधियों बाहर ले जाने नहीं करता है में नामांकित नहीं है, इसलिए वहाँ दूसरे वर्ष तक कोई वास्तविक संपर्क है, या यहाँ तक कि एक तिहाई!
  • चुने हुए संकाय के प्रकार और विषयों का अध्ययन किए बिना, किसी भी मामले में आप उन लोगों से मिलेंगे जिनके पास समान कार्यक्रम हैं, इसलिए उनसे संपर्क करें, भले ही आपको एक परियोजना एक साथ नहीं करना पड़े।
  • यह बहुत दोस्ताना बनाने के लिए आवश्यक प्रक्रिया की सुविधा देता है हालांकि कक्षा पूरी तरह से लोगों से भरा है और यह भी नहीं पता है कि किसी से मिलना शुरू करने के लिए कहां है, फिर भी आगे बढ़ने की कोशिश करें, क्योंकि निश्चित रूप से लक्ष्य और रुचियों को साझा करें।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो छात्र एक ही नाव पर हैं, इसलिए आपको कार्य करने की ज़रूरत नहीं है झूठी होने के जोखिम और कोई भी आपके साथ दोस्त बनाना नहीं चाहता है। आप स्वयं इस तरह के मित्र नहीं चाहते थे
    • दूसरों का न्याय न करें
    • अप्रिय मत हो और धमकाने की तरह व्यवहार न करें। तारीफ करने की कोशिश करें, जैसे कि "बेला टी-शर्ट!" या "मुझे आपका कमरा पसंद है!" मत कहो "मुझे आपकी शर्ट का रंग पसंद नहीं है" या "आप बदसूरत हो!" यदि आप कठोर हो तो कोई भी आपका मित्र बनना नहीं चाहता है।
    • यदि आप अपने घर के शहर के करीब रहते हैं, तो आप अपने पुराने दोस्तों के संपर्क में रह सकते हैं। आप व्हाट्सएप, ट्विटर और फेसबुक पर भी सुन सकते हैं।
    • यदि आप एक छात्रावास में रहते हैं, तो जितनी बार संभव हो, खुले दरवाजे को छोड़ दें। सामान्य क्षेत्रों में भाग लेने का प्रयास करें और जहां वेंडिंग मशीन स्थित हैं
    • यदि आप मास्टर डिग्री कार्यक्रम में भाग लेते हैं, तो आप बड़े लोगों को जानते होंगे, इसलिए मित्र बनाने के तरीके अलग हैं। पढ़ना इस अनुच्छेद.

    चेतावनी

    • दूसरों के ध्यान को आकर्षित करने के लिए मूर्ख मत बनो। जल्दी या बाद में आप परिणाम भुगतना होगा।
    • ध्यान दीजिए अगर आप अपने कमरे के द्वार को खोलने का निर्णय लेते हैं। चोरी अक्सर छात्र के घरों में होती हैं जब आप अपने दोस्तों को प्रवेश करने के लिए दरवाज़े को बंद नहीं करते हैं, तो चोरी की जा सकने वाली सभी चीजों को लॉक करना याद रखें।
    • परेशान मत हो किसी को पसंद नहीं है
    • अन्य नए दोस्तों के साथ गड़बड़ मत करो अगर कोई आपको बेबुनियाद करने के लिए कहता है, तो उसे एक मित्र पर विचार क्यों न करें? ये पहले वर्ष होने वाली चीजें हैं, इसलिए सावधान रहें: वे लक्षित हो सकते हैं।
    • शराब पीने, ड्रग्स लेने, अवैध गतिविधियां, जुए, चुप चुटकुले में भाग लेने, आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने या असुरक्षित यौन संबंध रखने की कोशिश न करें। यह सब निश्चित रूप से आपके भविष्य को बदल सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com