कैसे एक महिला कपटपूर्णता की सदस्यता के लिए

यह लेख उन युवा महिलाओं को समर्पित है, जो एक सामान्य चयन प्रक्रिया के माध्यम से, विश्वविद्यालय के वर्षों के दौरान महिला साम्राज्य के लिए भर्ती होने का इरादा है। हालांकि, जो लिखा गया है वह केवल एक मार्गदर्शक है: प्रत्येक स्थिति को अपनी मापदंड के साथ न्याय किया जाना चाहिए। हालांकि, इन लाइनों से आपको चयन प्रक्रिया को अधिक आराम और सुखद बनाने में मदद मिलेगी।

कदम

शीर्षक वाली छवि एक बिरादरी चरण 1 में शामिल हों
1
कुछ शोध करो आवेदन करने से पहले, अपने विश्वविद्यालय में मौजूद विभिन्न महिला कर्तव्यों का ध्यान रखें। यदि संभव हो तो, इंटरनेट पर अपनी राष्ट्रीय या स्थानीय वेबसाइट ढूंढें - वेबसाइटें महत्वपूर्ण उपकरण हो सकती हैं, क्योंकि उनके माध्यम से आप प्रत्येक महिला साम्राज्य के इतिहास, प्रतीकों और परोपकारी प्रयासों पर सामान्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, स्थानीय पृष्ठों में, आप की गतिविधियों और अर्द्ध वार्षिक कैलेंडर भी मिल सकते हैं।
  • एक बेहतर छात्र चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    2
    समय पर प्रवेश परीक्षाओं के लिए पंजीकरण करें। प्रत्येक महिला साम्राज्य में उन महिलाओं की सूची होती है जो शर्तों के उद्घाटन के तुरंत बाद पंजीकृत होती हैं। सबसे पहले वे सूची में अपना नाम देखते हैं, और अधिक आसानी से वे इसे अपने चयन के लिए खर्च करने वाली शाम के दौरान इसे पहचान लेंगे।
  • इमेज का शीर्षक एक बेहतर छात्र चरण 5
    3
    आपके बारे में जितना भी हो उतनी जानकारी शामिल करें प्रवेश के लिए आवेदन करते समय अधिकांश विश्वविद्यालय के भाईचारे संगठनों को एक तरह से प्रश्नावली मिलती है। हाई स्कूल के दौरान आपके द्वारा किए गए सभी गतिविधियों को शामिल करें, भले ही आपके पास कोई नेतृत्व भूमिका न हो। भाईचारे अतिरिक्त गतिविधियों की सराहना करते हैं। विश्वविद्यालय में भाग लेने वाले अकादमिक क्लब भी शामिल करें। चाहे आपने फिल्मों या टेलीविजन पर क्या देखा हो, महिला भाईचारे शैक्षणिक उपलब्धि के बहुत करीब हैं
  • अपने प्रमेय पोशाक चुनने का शीर्षक शीर्षक चित्र 10



    4
    चयन के शाम के दौरान उचित पोशाक। आम तौर पर, हर शाम पिछली बार की तुलना में अधिक औपचारिक रहेगा, चयन के अंत में एक औपचारिक घटना पोशाक में जीन्स और टी-शर्ट की तरह एक साधारण संगठन से शुरू होगा। यहां तक ​​कि अगर सौंदर्य पहलू पहली बात की मांग नहीं है, एक निश्चित और गर्व रवैया निश्चित रूप से आपको और अधिक अंक देगा।
  • हैंडल टीसिंग चरण 3 नामक छवि
    5
    प्रश्न पूछें शर्मिंदा मत हो: आप इसके लिए वहां हैं, आखिरकार महिला प्रतिवाद हमेशा प्रश्नों के लिए खुले होते हैं: और हमेशा याद रखें कि लक्ष्य आपके लिए उपयुक्त महिला कौशल्याण को खोजना है।
  • स्टॉप बिग फ्लेक्स स्टेप 4 नामक छवि
    6
    हमेशा दयालु रहें प्रत्येक सत्र या शाम के अंत में, जिन लोगों के साथ आप लगातार बातचीत के लिए बात की थी, उनको धन्यवाद शाम के अंत में यह अतिरिक्त स्पर्श आपको अन्य लोगों की तुलना में अधिक याद रखने में मदद करेगा, जिनके बारे में उन्होंने बात की थी।
  • टिप्स

    • महिला समरूपता चुनें जो आपके लिए सामाजिक और नैतिक रूप से अधिक अनुकूल है।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपनी चुनी हुई महिला भाईचारे का हिस्सा बनने के लिए वित्तीय रूप से योग्य हैं।
    • जितना संभव हो उतना लगे।
    • परेशान होना ठीक है आप जिन महिलाओं को मिलते हैं वे आप के मुकाबले घबराहट के रूप में हो सकती हैं या आपसे ज्यादा भी हो सकते हैं: कुछ गलतफहमी लेना सामान्य है
    • किसी को खुश करने के लिए अपनी महिला भाईचारे का चयन न करें।
    • उस व्यक्ति का नाम प्रयोग करें जिसे आप कम से कम एक बार बात कर रहे हैं। पहली शाम को आप कम से कम 15 महिलाएं मिलेंगे। यहां तक ​​कि अगर महिला आप्रवासियों को आप सभी लोगों को याद करने की उम्मीद नहीं करते हैं, तो आप जानते हैं कि आप कई लोगों से मिलते हैं, तनाव को कम कर सकते हैं और आपको आसानी से मिल सकते हैं।
    • प्रवेश के लिए आवेदन करने से पहले अपने माता-पिता से पूछो। आपको वित्तीय और नैतिक समर्थन की आवश्यकता होगी
    • एक खुली रवैया के साथ चयन में भाग लें। गपशप या स्टीरियोटाइप पर ध्यान न दें, जो आपने सुना होगा। इस तरह, आपको महिला साम्राज्य की सच्ची भावना पर कब्जा करने का अवसर मिलेगा, और आपके पास सबसे अच्छा विकल्प वाला एक से आपके पास कई प्रस्ताव होंगे।
    • अपने दोस्तों और / या परिवार के सदस्यों से बात करें, जिन्होंने विश्वविद्यालय के जीवन में शामिल किया है, लेकिन अपने विचारों को आपकी पसंदों पर प्रभाव नहीं डालने दें: आप तय करते हैं!

    चेतावनी

    • यह मत कहो कि आप केवल पुरुष साम्राज्यों को प्रभावित करने या पार्टियों के लिए हर समय महिला प्रत्याशा में प्रवेश करना चाहते हैं। इन उद्देश्यों के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं किए जाने के अलावा, कई महिला प्रतिवाद आपके बारे में गलत राय कर सकते हैं और इससे भर्ती होने की संभावनाओं पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है।
    • याद रखें कि प्रत्येक विश्वविद्यालय के कैंपस में चयन के विभिन्न तरीके हैं। अधिकांश विश्वविद्यालयों में विश्वविद्यालय के जीवन के लिए एक वेबसाइट है: चयन विधि को बेहतर ढंग से समझने के लिए, ध्यान से परामर्श करें। प्रक्रिया के कुछ विशेष पहलू को बेहतर ढंग से समझने के लिए आप कार्यालय प्रबंधक से भी संपर्क कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com