कैसे एक फुटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए

फुटबॉल संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे तेजी से बढ़ते खेलों में से एक है। आज यह उच्च विद्यालय के छात्रों के लिए, एक फुटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करने के लिए अधिक संभव है, क्योंकि पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए खेल की लोकप्रियता बढ़ रही है फुटबॉल छात्रवृत्ति को छात्रवृत्ति से दूसरे खेलों तक अलग-अलग विनियमित किया जाता है आप एक पूर्ण छात्रवृत्ति या एक आंशिक छात्रवृत्ति प्राप्त कर सकते हैं। स्कूल प्रत्येक खेल के लिए एक विशिष्ट छात्रवृत्ति दे सकता है, और फुटबॉल की आंशिक छात्रवृत्ति देने की क्षमता से अधिक छात्रों को एक पाने का मौका मिलता है। यदि आप एक फुटबॉल छात्रवृत्ति प्राप्त करना चाहते हैं, तो यहां कुछ कदम हैं जो आपके उद्देश्य में आपकी सहायता कर सकते हैं।

कदम

जाओ एक सॉकर छात्रवृत्ति चरण 1 शीर्षक छवि
1
एक युवा खिलाड़ी बनने की योजना बनाएं जितना अधिक समय आप खेलेंगे, उतना ही बेहतर होगा। कई समुदायों में सॉकर प्रोग्राम हैं जो स्कूल से पहले शुरू होते हैं। प्रतिभा एक छात्रवृत्ति प्राप्त करने में मदद करता है
  • जाओ एक सॉकर छात्रवृत्ति चरण 2 शीर्षक छवि
    2
    वह स्कूल में बहुत पढ़ता है और हमेशा अपना होमवर्क करता है स्कूल आपके अकादमिक प्रदर्शन की जांच करेगा, सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त अध्ययन करें। कुछ एथलीटों को आंशिक फुटबॉल छात्रवृत्ति और अकादमिक गुणों के लिए एक छात्रवृत्ति मिलती है।
  • जाओ एक सॉकर छात्रवृत्ति पद 3 शीर्षक छवि
    3
    अपनी विद्यालय टीम और एक लीग टीम के लिए खेलते हैं। ऐसे विभिन्न प्रकार के चैंपियनशिप हैं जिनमें आपको पर्यवेक्षकों द्वारा मूल्यांकन किया जाएगा। जितना अधिक आप खेलेंगे, उतना आसान होगा कि इसे ध्यान में रखा जाए।
  • जाओ एक सॉकर छात्रवृत्ति चरण 4 शीर्षक छवि
    4
    विश्वविद्यालयों से संपर्क करें और संस्थान के कोच से बात करें। उन्हें पता है कि आप एक छात्रवृत्ति चाहते हैं आप इसे प्राप्त करने में कभी सक्षम नहीं होंगे अगर कोई इसके बारे में नहीं जानता।
  • गेट अ सॉसर्स स्कॉलरशिप चरण 5 के शीर्षक वाली छवि



    5
    एक फ़ुटबॉल कोर्स लें यह ट्रेन का एक शानदार तरीका है और यह एक ऐसी जगह है जहां प्रेक्षक नई प्रतिभा की तलाश में आ सकते हैं।
  • जाओ एक सॉकर छात्रवृत्ति कदम शीर्षक 6 छवि
    6
    विश्वविद्यालयों के अलावा अन्य जगहों के लिए देखो, जो योग्य एथलीटों को छात्रवृत्ति प्रदान करते हैं उदाहरण के लिए, स्थानीय फुटबॉल टीम में एक छात्रवृत्ति कार्यक्रम हो सकता था।
  • Get a Soccer छात्रवृत्ति चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    जितने भी आप कर सकते हैं उतने स्कूलों में आवेदन भेजें। आप भर्ती होने की संभावना में वृद्धि करेंगे।
  • गेट अ सॉसर्स स्कॉलरशिप चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    हाई स्कूल के पहले वर्षों के दौरान छात्रवृत्ति की तलाश शुरू होती है कई विश्वविद्यालय युवा छात्रों को उन्हें प्रशिक्षित करने के लिए, उच्च विद्यालय के अंत के लिए बेहतर इंतजार नहीं करते।
  • टिप्स

    • महिला फुटबॉल की लोकप्रियता बढ़ रही है। महिलाओं को छात्रवृत्ति की तैयारी शुरू करना चाहिए।

    चेतावनी

    • भर्ती एजेंसियों पर ध्यान दें, यह सुनिश्चित करें कि वे वैध हैं या आप को धोखा दिया जा सकता है।
    • केवल छात्रवृत्ति पर भरोसा मत करो, एक होना बेहतर होगा "योजना बी"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com