आरओटीसी के लिए छात्रवृत्ति कैसे प्राप्त करें

आरओटीसी (रिजर्व ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉर्प्स) के लिए छात्रवृत्ति प्राप्त करना सबसे सरल और साथ ही करना सबसे मुश्किल काम है प्रक्रिया अपेक्षाकृत सरल है, लेकिन योग्य होने के लिए आपको बहुत प्रयास और प्रयास की आवश्यकता होती है।

कदम

एक आरओटीसी छात्रवृत्ति चरण 1 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
स्कूल में अनुकरणीय रहें शराब या नशीले पदार्थों का उपयोग न करें, कठोर अध्ययन करें, विकर्षण और भ्रामक पदार्थों से दूर रहें और अभ्यास खेलें करें। परिणाम महत्वपूर्ण हैं, लेकिन अध्ययन की स्वस्थ आदतों को और भी अधिक है। वह स्वास्थ्य और कड़ी मेहनत का ख्याल रखता है, सामुदायिक सेवा परियोजनाओं में भाग लेता है, स्टूडियो में असाधारण कौशल विकसित करता है और शौक बनाती है। यहां तक ​​कि अगर सैन्य सेवा के लिए समूह कार्य की आवश्यकता होती है, तो दिन में आपका लक्ष्य आपके साथियों से खुद को अलग करना होगा।
  • एक ROTC छात्रवृत्ति चरण 2 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले विभाजन को चुनें और भर्ती से संपर्क करें यदि आपका ड्राइविंग कार्यालय संपर्क जानकारी प्रदान नहीं कर सकता, तो अमेरिकी सरकार के रक्षा विभाग के तहत पीले पन्नों को देखें। किसी भी भर्ती के लिए यह सुनिश्चित करने में खुशी होगी कि आपके पास सभी फॉर्म, सामग्री और समर्थन हैं जो आपको आरओटीसी छात्रवृत्ति प्राप्त करने की आवश्यकता है। वे आपको कुछ परीक्षण करने के लिए भी कहेंगे और यदि आप अच्छे परिणाम प्राप्त करेंगे तो वे आपसे चाहते हैं।
  • एक ROTC छात्रवृत्ति चरण 3 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    अकेले आगे बढ़ें मत विभाजन के बारे में जानकारी के लिए आप का चयन करने के सैन्य अधिकारियों, जो परिवार के दोस्त हैं से बात ROTC के छात्रों के साथ,, ROTC कार्यक्रम या क्षेत्रीय निदेशकों की पेशकश संस्थानों के सलाहकारों के साथ करना चाहते हैं। इंटरनेट में आप इन लोगों के संपर्क पा सकते हैं व्यवस्थित हो जाओ, फोन उठाओ और उनसे बात करो।
  • एक आरओटीसी छात्रवृत्ति चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    4
    कॉलेज प्रवेश परीक्षा में अच्छे परिणाम प्राप्त करने की कोशिश करें। यह हाई स्कूल के उम्मीदवारों के चयन में इस्तेमाल किया जाने वाला सबसे महत्वपूर्ण मानदंड है। परीक्षा से पहले रात में आप नींद लेते हैं और नाश्ता करते हैं, चाहे आप कितना परेशान हो, यदि आपका रक्त शर्करा का स्तर कम है, तो मस्तिष्क स्पिन होगी। एसएटी (मानक प्रवेश परीक्षा) या एक्ट (अमेरिकन टेस्ट कॉलेजों) परीक्षा से पहले एक मिठाई स्नैक खाएं
  • एक ROTC छात्रवृत्ति चरण 5 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने स्कूल के एक जूनियर ROTC इकाइयों, सदस्यता के होते हैं तो आप हालांकि कई, कॉलेज में ROTC कार्यक्रम में शामिल होने से पहले, एक सैन्य वर्दी पहने या सिंक में मार्च किया कभी नहीं किया है जब आप कॉलेज के लिए आते हैं एक अतिरिक्त बढ़त हासिल है जाएगा।



  • एक ROTC छात्रवृत्ति चरण 6 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी शारीरिक प्रशिक्षण जारी रखें! जिम परीक्षा एक परीक्षा नहीं है जो आप आखिरी मिनट में तैयार हो सकती है! तुम्हें पता है, कम से कम 15 मिनट में तीन किलोमीटर की दूरी पर चलने के लिए, एक दर्जन से अधिक पुश-अप और कम से कम 50 पुश-अप करना सक्षम होना चाहिए अन्यथा आप कई सहायक वर्कआउट समर्थन करने के लिए की आवश्यकता होगी।
  • एक ROTC छात्रवृत्ति चरण 7 प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7
    यदि कोई आरओटीसी इकाई आपको चुन लेता है, स्वीकृति पत्र पर हस्ताक्षर करें, या यदि आपको अधिक ऑफ़र प्राप्त हो, तो आप को पसंद करते हुए उसका चयन करें अपनी कॉलेज प्रवेश परीक्षा के समय, दो या तीन और राज्य चुनें जो आप को पसंद करते हैं ROTC प्रोग्राम। आपका सैन्य विभाजन अपने परिणामों को सभी कॉलेज ROTC कार्यक्रमों को उपलब्ध कराएगा, ताकि यदि अपनी पहली पसंद स्वीकार नहीं किया है, वहाँ अन्य कॉलेज ROTC आप एक छात्रवृत्ति की पेशकश करने में सक्षम हो सकता है।
  • एक आरओटीसी छात्रवृत्ति पद 8 शीर्षक वाला छवि
    8
    यदि आपको छात्रवृत्ति प्राप्त नहीं होती तो आपको निराश नहीं करना चाहिए। एक उम्मीदवार के रूप में रजिस्टर करें "अनुबंध के बिना" आरओटीसी कार्यक्रम के साथ एक अच्छे विश्वविद्यालय में महाविद्यालय जाना और आरओटीसी द्वारा आवश्यक सभी दायित्वों को पूरा करना मुश्किल है और कई छात्र पहले साल में पहले से ही अपनी छात्रवृत्ति को छोड़ देते हैं। इन मामलों में आरओटीसी छात्रों के लिए है "अनुबंध के बिना"। कॉलेज में अच्छे परिणाम प्राप्त करें, फिट रहें, कोई अवरोध नहीं करें (तेजी से भी नहीं) और आपको उस छात्रवृत्ति को प्राप्त करने का अच्छा मौका मिलेगा।
  • एक आरओटीसी छात्रवृत्ति पद 9 शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    इन संगठनों के साथ गड़बड़ नहीं है। यदि आप इसके लिए कटौती नहीं कर रहे हैं, तो इसे स्वीकार कर घर जाओ। अपने देश की सेवा और सैन्य सेवा के माध्यम से लोगों को आपके जीवन का सबसे बड़ा विशेषाधिकार मिलेगा।
  • टिप्स

    • प्रारंभिक साक्षात्कार के दौरान, भर्ती आप से पूछेंगे कि आपने ROTC छात्रवृत्ति के लिए आवेदन क्यों किया, इन शब्दों का प्रयोग करें: "मैं दृढ़ता से और उत्साहित करने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका के शरीर में एक स्थायी कैरियर की इच्छा (यहां सम्मिलित करें जो विभाजन आपने चुना है)"।
    • फिट रहो! हमेशा ऐसे छात्र होते हैं जो ROTC कार्यक्रमों से समाप्त हो जाते हैं क्योंकि वे आवश्यक भौतिक मानकों को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं। यदि आप विश्वविद्यालय में प्रवेश करने से पहले आवश्यक भौतिक मानकों को दिखाने में सक्षम हैं, तो आपको दृढ़ता से लाभ होगा, अन्यथा आपको पुनर्प्राप्त करने के लिए बहुत नुकसान होगा, यदि आप कर सकते हैं
    • अवरोधों को मत करो यदि urinalysis सकारात्मक है तो कोई विभाजन नहीं होगा जो आपको स्वीकार कर सकता है। अधिकारियों को साथी सैनिकों के जीवन से निपटने का आरोप है, वे लाखों डॉलर की ज़िम्मेदारी ले सकते हैं, उनके विभाजन और सैन्य सेवा को पूरी तरह से, संघीय सरकार और इस राज्य के निवासियों का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसलिए अगर आपके रक्त में दवाओं या ऑपियेट्स के निशान हैं, तो आपका अभ्यास कचरे में समाप्त हो जाएगा।
    • उन्होंने कहा कि अध्ययन करता है। क्या आपको हमेशा हाई स्कूल में रेटिंग मिली है? वाह! केवल एक ए के लिए कॉलेज में कुछ प्रयास करने की आवश्यकता है। कॉलेज में औसत स्तर 2 के आकलन के लिए ग्रेड 3 या 4 ग्रेड आकलन से कई स्नातक छात्र इस मामले में छात्रवृत्ति को दूसरी सेमेस्टर के रूप में शुरू किया जाएगा। यदि हाई स्कूल के पाठ्यक्रम आपके लिए कोई समस्या नहीं हैं, तो किसी से सलाह लें कि आप कॉलेजों के स्तर पर इंटरनेट पर कौन सी कोर्स कर सकते हैं।
    • एक भर्ती से बात करें यदि आप जिन बातों से बात कर रहे हैं, उन्हें आप अपनी प्रभाग में लेने के बारे में उत्साहित नहीं हैं, तो एक और को ढूंढें। अधिकांश नियोक्ताओं आपसे बात करके बहुत खुशी यदि आप एक निर्दोष आपराधिक रिकॉर्ड है, तो यह, स्कूल में अच्छे परिणाम के लिए यदि आप कॉलेज में प्रवेश के पर एक अच्छा स्कोर मिल गया है साबित होता होगा और आप अच्छी शारीरिक आकार में हैं। और उच्च विद्यालय में एक आरओटीसी जूनियर का पालन करते हुए, यह केक पर टुकड़े करना होगा।

    चेतावनी

    • फिट रहो! जोग कम से कम 3 बार एक हफ्ते में। ट्रेन जब तक आप 50 पुश अप और 12 पुश-अप नहीं कर सकते आपका विभाजन अधिक के लिए भी पूछ सकता है।
    • दवाओं के उपयोग पर सवाल है "क्या आपने कभी दवाओं से कोशिश की या प्रयोग किया है?" तो यह बेहतर है कि आपने इसका इस्तेमाल कभी नहीं किया है। ध्यान रखें कि यदि आप संघीय स्तर पर नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए तय करना चाहिए (एफबीआई, सीआईए या पालीग्राफ (लाई डिटेक्टर) आधिकारिक सीमा का परीक्षण) मानक प्रत्येक नौकरी आवेदन के लिए की उम्मीद होगी।
    • अवरोध मत करो! यहां तक ​​कि साधारण ड्राइविंग अवरोधों को त्यागने के लिए पर्याप्त हैं। पी लो और हाई स्कूल में दवाओं का उपयोग न करें! वे आपको ड्रग्स के उपयोग के बारे में शपथ कथन देंगे और इनका उपयोग आपको सैन्य सेवा तक पहुंचने से रोकेंगे, इसलिए जोखिम न लें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com