कैसे एक अमेरिकी मरीन में भाग लेने के लिए

नाविक हमेशा पेचीदा लोगों रहे हैं - क्योंकि वे जहाज़ पर पूरी दुनिया के समुद्रों पर चढ़ते हैं, वे युद्ध से लड़ते हैं, वे समुद्री डाकू का सामना करते हैं, वे ऐसे स्थानों को देखते हैं जो अन्य केवल सपने देख सकते हैं। हालांकि, उनके काम की प्रकृति के कारण, उनको अक्सर मुश्किल हो जाता है, खासकर यदि आपके पास सैन्य दुनिया के साथ बहुत कम या कोई परिचित नहीं है

कदम

अमेरिकी नौसेना नाविक चरण 1 से दिनांक का शीर्षक चित्र
1
भाषा सीखिए अमेरिकी सेना अपनी भाषा का इस्तेमाल अंग्रेजी भाषा के भीतर करती है और नौसेना, एक सैन्य निकाय के रूप में, कोई अपवाद नहीं है। कभी-कभी आपके समुद्री नौसेना यहाँ और वहां एक समझ से बाहर शब्दों में कुछ शब्द फेंक सकते हैं, क्योंकि वह समझने के लिए उपयोग किया जाता है जो कोई भी इस तरह खुद को अभिव्यक्त करता है। यह हल करने के लिए एक सरल बात है - अगर आपको वह नहीं पता है या उसकी क्या ज़रूरत है, तो उससे पूछिए
  • अमेरिकी नौसेना सेवानिवृत्त चरण 2 के लिए तिथि शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने सभी ई-मेल पते प्राप्त करें अधिकांश मरीन के पास दो ई-मेल पतों हैं - काम के लिए एक और कर्मचारियों के लिए एक नौसेना ई-मेल पते का उपयोग आमतौर पर काम के लिए किया जाता है, लेकिन कई विभाग कर्मचारियों को सुरक्षा कारणों से सरकारी कंप्यूटर से निजी ई-मेल खाते की जांच करने की अनुमति नहीं देता है। और, बहुत बार, यह कई कारणों से टेलीफ़ोन द्वारा नहीं पहुंचा जा सकता (उदाहरण के लिए, कुछ भवनों में मोबाइल फोन पर कोई रिसेप्शन की अनुमति नहीं है), इसलिए ई-मेल द्वारा पहुंचना आसान है। यह विशेष रूप से होता है जब आप प्रारंभ हों जहाज के अंदर मोबाइल फोन का रिसेप्शन लगभग गैर-मौजूद है। जब एक पनडुब्बी पर, बोर्ड पर नाविक अपने मोबाइल पर पूरी तरह से अप्राप्य हैं और उनके ई-मेल खातों तक पहुंच नहीं है।
  • छवि का शीर्षक अमेरिकी नौसेना के मारे गए कदम से चरण 3
    3
    लचीला होना एक समुद्री परिवर्तन के काम का समय और समय बेतरतीब ढंग से और अक्सर छोटी चेतावनियों के साथ। इस संबंध में, फिर, आश्चर्यजनक छुट्टियों की योजना न करने का प्रयास करें उनका विभाग शायद कुछ मील (300, उदाहरण के लिए) के भीतर रहना चाहिए, जहां से उसे अनुमति के बिना छोड़ने की अनुमति नहीं है। यह एक शर्म की बात है कि समय और पैसा खर्च करने के लिए यात्रा की योजना बना रही है जो कि अन्य व्यक्ति शायद शामिल होने में सक्षम नहीं होगा। एक अन्य बात जिसकी समुद्री को पालन करना होगा, वह हर इतने दिनों में सेवा में रहना है। यह विभाग से विभाग के लिए भिन्न होता है और समुद्र में सेवा भूमि पर निर्भर करती है। शिप सेवा आमतौर पर पिछले 24 घंटों में बदलती है, जिसके दौरान उसे नाव छोड़ने की अनुमति नहीं है भूमि विभाग में ऋण सेवा अधिक सुविधाजनक है यदि आपको पता नहीं है कि आपका समुद्री किस बारे में बात कर रहा है, तो उससे पूछिए
  • छवि का शीर्षक अमेरिकी नौसेना के मारे गए कदम से चरण 4
    4
    धीरज रखो नौसेना में एक कहावत है: "जल्दी करो और इंतजार करें" इसका मतलब है कि यह कार्य करने के लिए अक्सर एक लंबा समय लगता है, बहुत नाविक की नाराजगी के लिए। काम के घंटों के कारण, अक्सर मरीन छुट्टी लेना पसंद करते हैं, जो अवकाश के दिनों का सैन्य संस्करण है। उनके पास प्रति वर्ष 30 दिन का अवकाश होता है और वे आपातकालीन छुट्टी का अनुरोध कर सकते हैं जो कुल में से कटौती की जाती है, यदि उनका उपयोग किया जाता है (कोई बीमारी नहीं है, क्योंकि अगर वे बीमार हो जाते हैं, तो वे अस्पताल में भर्ती होते हैं, सीधे बिस्तर पर आराम देते हैं [या "एसआईयू") या एक ऐसी सेवा को सौंपा जिसे वे कर सकें)। हालांकि, उन्हें कुछ परिस्थितियों में "ब्रेक" करने की अनुमति दी जाती है, छुट्टी के दिनों के साथ नकारात्मक में जा रही है, लेकिन वे ठीक हो सकते हैं। इसके अलावा, उन्हें एक विशेष कार्ड के लिए अनुरोध भेजने की आवश्यकता है, जिसे स्वीकृत होना चाहिए, जिसमें रिपोर्ट कब और कब तक किया जाए संक्षेप में, उन्हें पहले अनुमति प्राप्त करनी होगी। इसे प्राप्त करने के लिए लिया गया समय चार कार्य दिवसों से कुछ सप्ताह या उससे अधिक तक रहता है एक और चीज जिसे आप के बारे में धीरज रखने की जरूरत है मेल है। वार्ड को पत्र भेजना, खासकर यदि आप चढ़ाई करते हैं, आमतौर पर सामान्य से अधिक लेता है यदि आप विदेशी क्षेत्रीय जल में एक जहाज में कुछ भेजते हैं, तो आप कुछ महीनों में अपने गंतव्य पर पहुंच सकते हैं। मार्च में क्रिसमस ग्रीटिंग कार्ड प्राप्त करने के लिए ऐसा असामान्य नहीं है याद रखें जब आपको भोजन या निजी प्रभाव वाले पैकेज भेजने की आवश्यकता होती है।



  • छवि का शीर्षक अमेरिकी नौसेना के मारे गए कदम से चरण 5
    5
    उदार रहो आपका समुद्री सुरक्षा कारणों से काम, कार्यक्रम और समय सीमा के बारे में बात करने में सक्षम नहीं हो सका।
  • छवि का शीर्षक अमेरिकी नौसेना के मारे गए कदम 6
    6
    अक्सर लिखो यदि यह आपके देश या दुनिया में किसी स्थान को उखाड़ दिया जाता है या जब आप ऐसा महसूस करते हैं तो ऐसा करें। आपको हर दिन या हर हफ्ते अपने उत्तर प्राप्त नहीं होंगे, लेकिन घर से ई-मेल हमेशा आपका स्वागत है।
  • अमेरिकी नौसेना के नाविक चरण 7 के लिए दिनांक शीर्षक छवि
    7
    माना जाता है कि सभी, आप सामान्य रूप से जब आप किसी को जाना होगा के रूप में आगे बढ़ना
  • टिप्स

    • ई-मेल एक बढ़िया चीज है, लेकिन कुछ भी पुराने जमाने वाले पत्र प्राप्त करने की तरह नहीं है। इसलिए, इसे अक्सर भेजें
    • यदि आप बूट शिविर में हैं, तो किसी ई-मेल की अपेक्षा न करें। एक सप्ताह में एक बार आ सकता है। उसने कहा, लिखो और जितना पत्र आप कर सकते हैं उतने भेजते हैं। केवल ई-मेल प्राप्त करने के लिए एकमात्र भर्ती होने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है कभी-कभी एक सेल फोन कॉल दिन के दौरान पहुंच सकता है। रंगरूटों को केवल दो महीने के बूट शिविर में कुछ कॉल कर सकते हैं, और यदि आप जवाब दे सकते हैं, तो यह करें। केवल अक्षरों को प्राप्त नहीं करने के मुकाबले एक और चीज किसी के साथ बात करने में सक्षम नहीं है, उसे बुला भी नहीं।
    • कुछ नावों में ऐसे फोन होते हैं, जिनका उपयोग पनडुब्बी डुवे के घर पर फोन करने के लिए किया जा सकता है। इसलिए, आप अपने समुद्री से एक अजीब फोन कॉल प्राप्त कर सकते हैं, रात को एक असामान्य संख्या से बना सकते हैं। अगर आप पहली बार जवाब नहीं देते हैं, तो वापस कॉल करना संभव है। जब आप मध्यरात्रि में कॉल प्राप्त करते हैं तो पागल होने की कोशिश न करें, क्योंकि यह उस संयोजन पर निर्भर करता है जो टेलिफोन लाइन, काम का समय और समय क्षेत्र की उपलब्धता के बीच बनाई जाती है।
    • जहाज से ई-मेल भेजना बहुत ही अविश्वसनीय हो सकता है कभी-कभी दोनों दिशाओं में भेजे गए संदेश खो जाते हैं और अब वसूली योग्य नहीं हैं।
    • यदि आप जानते हैं कि मरीन के पास एक से अधिक ईमेल पता उपलब्ध है, लेकिन आपके पास केवल एक है, तो पूछें कि क्यों। इसके बारे में कई प्रशंसनीय स्पष्टीकरण हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप अभी भी बूट शिविर में हैं, तो किसी भी तरह का खाना न भेजें। वह आवश्यक होगा
    • काम के ई-मेल पते पर कोई नंगा फोटो न भेजें। नौसेना ई-मेल पर्यवेक्षण के अधीन है, इसलिए यह माना जाता है कि इस पते पर कोई ई-मेल भेजी नहीं है। इसके अलावा, अगर या जब उन्हें पता चल जाए तो समुद्री को गंभीर समस्याएं नहीं होने चाहिए, लेकिन विभाग उसे इस तरह के ई-मेल प्राप्त न करने के लिए कह सकता है। यह उस व्यक्ति पर बहुत निर्भर करता है जो मेल सेवा को फ़िल्टर करता है। आम तौर पर, ई-मेल बिना चेतावनी या सजा के प्राप्तकर्ताओं को सीधे पास कर दिए जाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com