समुद्री प्रशिक्षण शिविर के लिए तैयार कैसे करें

अमेरिकी नौसेना पैदल सेना के प्रशिक्षण अन्य सैन्य शाखाओं की तुलना में बहुत कठिन है इस सैन्य शाखा की भर्ती (इसे भी कहा जाता है "poolees") उनके परिवर्तन के हिस्से के रूप में एक पूर्ण समुद्री होने के लिए चरम शारीरिक धीरज और मानसिक तनाव को अपनी सीमा से परे धकेल दिया जाता है। हालांकि यह असंभव है 100% प्रशिक्षण के तनाव का सामना करने के लिए तैयार होने के लिए, एक निश्चित मानसिक और शारीरिक शक्ति आप से पहले कुछ महीनों महान इस भीषण चुनौती पर काबू पाने के मदद की हो जाएगा विकसित करना।

कदम

भाग 1

प्रशिक्षण शिविर के लिए शारीरिक रूप से तैयार करें

समुद्री परीक्षण मानक

छवि शीर्षक 1749207 1
1
अपने आप को उन परीक्षणों के लिए तैयार करें जिनसे आपको निपटना होगा। भौतिक रूप मरीन कोर की दक्षता का मुख्य आधार है। तो, मरीन अपनी ताकत और शारीरिक सहनशक्ति को साबित करने में सक्षम होना चाहिए। रंगरूटों को प्रशिक्षण की शुरुआत में प्रारंभिक शक्ति परीक्षण (आईएसटी) और एक मरीन बनने के लिए अंत में शारीरिक फिटनेस टेस्ट (पीएफटी) पास करना होगा। इसके अलावा, मरीन को एक वार्षिक लड़ाकू परीक्षण (सीएफटी) पास करना होगा। इन परीक्षणों को बेहतर जानने के लिए, आपको प्रशिक्षण शिविर में आने से पहले अपनी शारीरिक स्थिति का बेहतर मूल्यांकन करने में मदद मिलेगी।
  • छवि शीर्षक 1749207 2
    2
    प्रारंभिक शक्ति परीक्षण के मानदंडों को जानें इस परीक्षण के पहले 3 शुरुआती दिनों के बाद होता है "रसीद" मरीन की इस परीक्षण के 3 घटक पट्टी पर ट्रैक्शन हैं जबकि शेष स्थिति में निलंबित, पेट के अभ्यास और समयबद्ध दौड़।
  • कर्षण में बार / फांसी के लिए कर्षण: पुरुषों को प्रशिक्षण शुरू करने से पहले पट्टी पर दो ट्रैक्स करने में सक्षम होना चाहिए। महिलाओं को 12 सेकंड के लिए कर्षण में लटका (सीधे खींचने की स्थिति से शुरू करना और इसे यथासंभव लंबे समय तक रखना) रहने में सक्षम होना चाहिए।
  • पेट के अभ्यास: पुरुषों और महिलाओं को पेट में पेट के चारों ओर (घुटनों को कोहनी या किनारों को लाकर) 2 मिनट में पूरा करने में सक्षम होना चाहिए।
  • समयबद्ध दौड़: पुरुषों को 1.30 बजे 2.5 किलोमीटर की यात्रा करनी चाहिए, जबकि महिलाओं को 15 मिनट में इसी लंबाई की यात्रा करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 1749207 3
    3
    शारीरिक फिटनेस परीक्षण के लिए मानदंडों को जानें पीएफटी और आईएसटी टेस्ट में अभ्यास समान हैं, लेकिन मानदंड अधिक कठिन हैं। ये मानदंड 17-26 साल के रंगरूटों पर आधारित होते हैं और उम्र के साथ घटते हैं। नीचे देखें:
  • कर्षण में बार / फांसी के लिए कर्षण: पुरुषों को बार में 3 ट्रैक्स पूरा करने में सक्षम होना चाहिए। महिलाओं को 15 सेकंड के लिए कर्षण में लटका दिया जाना चाहिए। ध्यान दें कि समुद्री कॉर्प बार में 3-व्हील महिलाओं की परीक्षा को संशोधित करना चाहते थे, लेकिन यह निर्णय अभी तक स्वीकृत नहीं हुआ है।
  • पेट के अभ्यास: पुरुषों और महिलाओं को 2 मिनट में 50 पेट के झुकने पूरा करना होगा।
  • समयबद्ध दौड़: पुरुषों को 28 मिनट में 480 किलोमीटर की यात्रा करनी चाहिए, जबकि महिलाओं को उसी दूरी पर 31 मिनट में यात्रा करना पड़ता है।
  • छवि शीर्षक 1749207 4
    4
    युद्ध परीक्षण के मानदंडों को जानें यह परीक्षण सभी मरीन के लिए एक वार्षिक आवश्यकता है। इसका इस्तेमाल युद्ध में अपनी शारीरिक क्षमताओं का उपयोग करने के लिए एक समुद्री की क्षमता निर्धारित करने के लिए किया जाता है। इस परीक्षा में तीन चरण हैं, प्रत्येक में अधिकतम 100 अंक हैं तो इस परीक्षा (सीएफटी) के लिए अधिकतम अंक 300 अंक हैं। इस परीक्षण के लिए न्यूनतम स्कोर लिंग और आयु के आधार पर भिन्न होता है।
  • लड़ाई के लिए आंदोलन: यह 730 मीटर का एक बाधा कोर्स है जो एक समुद्री की गति और प्रतिरोध का परीक्षण करता है। पुरुषों के लिए 2:45 और महिलाओं के लिए 3:25 में इसे कवर करके अधिकतम अंक प्राप्त किया जाता है।
  • गोला-बारूद उठाएं: प्रत्येक समुद्री को 13 किलोग्राम (ऊपर की तरफ बढ़ाए जाने के लिए) के गोला-बारूद के एक बॉक्स को बढ़ाया जाना चाहिए, जितनी बार संभवतः उनके सिर से ऊपर। अधिकतम स्कोर पुरुषों के लिए 91 पुनरावृत्ति करना चाहिए, महिलाओं 61
  • अग्निरोधक युद्धाभ्यास: इस प्रकार के परीक्षण में कई कार्य शामिल हैं, जैसे चलना, घूमना, रेंगने, वस्तुओं को ले जाने, ग्रेनेड फेंकना और अधिक। पुरुषों के लिए अधिकतम अंक 2:14 और महिलाओं के लिए 3: 1 में प्राप्त होता है।
  • छवि शीर्षक 1749207 5
    5
    यह न्यूनतम आवश्यकताओं को पार करना है स्विच केवल आपके आगमन पर आईएसटी टेस्ट की सिफारिश नहीं की जाती है। आईटीटी टेस्ट के साथ संघर्ष करने वाले रंगरूटों को समुद्री जीवन के तीव्र शारीरिक परिश्रम के लिए इस्तेमाल करने में कठिनाई होगी। इसके अतिरिक्त, इन रंगरूटों को चोट के जोखिम में और अधिक होगा और कार्डियोवैस्कुलर और भौतिक पुनर्वास में भर्ती करना होगा। ये चीजें लड़ाकू परीक्षण के लिए प्रशिक्षण से रंगरूटों को विचलित करती हैं और समुद्री बनने के लिए पथ को जटिल करती हैं (जो असंभव नहीं है)। इसलिए, पीटीएफ टेस्ट के लिए ट्रैक पर पहले से आसानी से आईएसटी टेस्ट पास करना अच्छा है। नामांकन से बुद्धिमानी से महीनों का उपयोग करें!
  • एक की फिटनेस में सुधार

    छवि शीर्षक 1749207 6
    1
    नियमित रूप से चलना शुरू करें आईएसटी और पीएफटी टेस्ट रनों को पारित करने के अलावा, मरीन तेजी से और मजबूत होनी चाहिए ताकि वे अपने कार्यों को जल्दी से पूरा कर सकें। जॉगिंग करें, नियमित रूप से चलाएं और अपनी गति बढ़ाने के लिए शूट करें चलते समय, उचित चाल को बनाए रखने और आसन को सही रखने के दौरान गहराई से साँस लें। पैरों को एड़ी के साथ जमीन को छूना चाहिए। संपर्क के इस बिंदु चाहिए तो "घुमाना" आगे, उंगलियों के साथ धक्का
  • एरोबिक धीरज को विकसित करने और तेजी से चलाने के लिए अंतराल प्रशिक्षण का उपयोग करके कई रंगरूट सफल होते हैं। यहां सैन्य वेबसाइट की एक इंटरवल ट्रेनिंग रूटीन है। मान लीजिए कि आपको 6 मिनट में 6 किमी की यात्रा करनी है, जो 0.8 किमी, 0.4 सेकंड के लिए 90 सेकंड के लिए 3 मिनट के बराबर होती है।
  • एक इष्टतम गति से 0.8 किमी ड्राइव करें।
  • जोग या आराम करने के लिए 0.4 किमी की दूरी पर।
  • दो चरणों को 4-6 बार ऊपर दोहराएं
  • इष्टतम गति से 0.4 किमी की दूरी पर ड्राइव करें।
  • जोग या 0.8 किमी की दूरी पर आराम करने के लिए।
  • दो चरणों को 4-6 बार ऊपर दोहराएं
  • एक इष्टतम गति से 0.8 किमी ड्राइव करें।
  • जोग या आराम करने के लिए 90 मीटर की पैदल दूरी पर।
  • दो चरणों को 4-6 बार ऊपर दोहराएं
  • हफ्ते में 4-5 गुणा के लिए नियमित रूप से अपनी नियमितता अभ्यास करने की कोशिश करें, यह अंतराल प्रशिक्षण, चलने या लंबी दूरी की हो।
  • छवि शीर्षक 1749207 7
    2
    लंबी पैदल यात्रा की योजना बनाएं मरीन को अपने उपकरणों के परिवहन के दौरान कठिन इलाके से आगे बढ़ना और आगे बढ़ना चाहिए। अपनी सहनशक्ति बढ़ाने के लिए लंबी पैदल यात्रा करें, अपने पैर, पीठ, टखनों और अन्य मांसपेशियों को मजबूत करें, जो कि आप मरीन कोर में अपने पूरे कैरियर में उपयोग करेंगे। जब आप लंबी पैदल यात्रा करते हैं, तो अपने साथ एक भारी बैग लें। गोला-बारूद, कपड़े, उपकरण आदि के परिवहन को अनुरुपित करने के लिए वजन के साथ भरें।
  • छवि शीर्षक 1749207 8
    3
    बाधा पर कर्षण के साथ ट्रेन या कर्षण में लटका रहना। ये अभ्यास पुरुषों और महिलाओं के लिए आईएसटी और पीएफटी परीक्षणों के घटक हैं। इन दोनों अभ्यासों में धड़ की शारीरिक शक्ति की आवश्यकता होती है, जो कि मांसपेशियों के समूहों के लिए आवश्यक है जो मुकाबला करने के लिए आवश्यक है।
  • बार में पुल करने के लिए, आप के सामने हाथों के हथेलियों के साथ बार पकड़ो पूरी तरह विस्तारित हथियारों के साथ बार पर फंसे आपके घुटनों को तुला या विस्तारित किया जा सकता है, लेकिन आप उन्हें अपनी कमर के पीछे नहीं उठा सकते हैं। इस स्थिति से, जब तक ठोड़ी बार से अधिक नहीं हो, तब तक ऊपर उठाएं, जब तक आपके हथियार पूरी तरह विस्तारित नहीं हो जाते हैं, रोकें और दोहराएं।
  • बार कर्षण परीक्षण के लिए प्रशिक्षित करने के लिए, आपको ट्रैक्शन बार खरीदने या जिम में शामिल होने की आवश्यकता होगी। अगर आप भी खींच नहीं सकते हैं, तो सहायता वाली मशीनरी का उपयोग कर सकते हैं या किसी मित्र से पूछ सकते हैं कि वह अपने वजन के हिस्से का समर्थन करने के लिए अपने पैरों को पकड़कर आपकी सहायता कर सकता है। आखिरकार, आप नकारात्मक (यानी खुद को कम करके ऊपर से शुरू करते हुए) या अपने पैरों से लात करने के लिए अपने आप को बढ़ावा देने के लिए पट्टी को आसान बना सकते हैं।
  • यह वजन उठाने के द्वारा मछलियां, बायां और पीठ की मांसपेशियों को भी मजबूत करता है।
  • महिलाओं को एक परीक्षा उत्तीर्ण करनी चाहिए जहां उन्हें कर्षण बार पर लटका देना चाहिए। हालांकि, वे इसके बजाय कर्षण करने के लिए चुन सकते हैं। पुरुषों की तरह महिलाओं वजन उठाने, सहायता पुल बार कर रही है और निश्चित रूप कर्षण में फांसी रहने के लिए अभ्यास के साथ आपकी पीठ की मांसपेशियों, मछलियां और त्रिशिस्क को मजबूत करने के लिए है।
  • छवि शीर्षक 1749207 9
    4
    एक तैराकी दिनचर्या शुरू करें या कक्षा में जाएं। आईएसटी और पीएफटी परीक्षणों को पारित करने के अलावा, मरीन अच्छे तैराक होने चाहिए। यदि आप तैरना नहीं कर सकते हैं या कभी नहीं सीखा है, तो यह परीक्षण दूर करना मुश्किल हो सकता है। आपको 1.6 किमी के बिना तैरने के लिए तैरने में सक्षम होना है। फेफड़ों के प्रतिरोध को सुधारने और अपने पैरों, कंधों और हथियारों को मजबूत करने के लिए 45 मिनट के लिए सप्ताह में 3 बार तैराकी करने की कोशिश करें।
  • मरीन की तैराकी योग्यता 3 भागों में विभाजित है: बेसिक, मध्यम और उन्नत हर समुद्री आधारी योग्यता है, जो 10 सेकंड में पानी में उपकरण खोल करने के लिए की आवश्यकता है पहुँच जाना चाहिए, एक पानी टॉवर से कूद और 4 मिनट के लिए आगे बढ़ना और एक स्विमिंग पूल 25 मीटर के साथ पार्सल धक्का। यह वर्दी में किया जाना चाहिए, जूते के साथ।
  • आप कई सार्वजनिक स्विमिंग पूल या स्कूलों और जिम में तैराकी सबक जा सकते हैं यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आंदोलनों को सही ढंग से कैसे करना है, तो अपने आप को सुधारने के लिए कक्षा में जाएं
  • छवि शीर्षक 1749207 10
    5
    पेट में हर दिन व्यायाम करें पेट की झुकाव के द्वारा मापा धड़ की ताकत आईएसटी और पीएफटी परीक्षणों के मूलभूत तत्वों में से एक है। इसके अलावा, धड़ को मजबूत करके आप गहन प्रशिक्षण के कारण होने वाली चोटों से बचें (विशेषकर अगर भारी भार उठाते हुए) सुनिश्चित करें कि आप अपने फिटनेस की नियमितता में पेट के व्यायाम को शामिल करते हैं, यदि आप कर सकते हैं, तो ओलिकिक्स, कम पेट और कूल्हे अक्सर काम करें। झुकने, फलक, बैठते हुए अपने पेट को प्रशिक्षित करें और जब आप एक बार से लटका रहे हैं तो अपने पैर उठाएं
  • आईएसटी और पीएफटी टेस्ट्स में वास्तव में पेट की बेंडिंग एक स्पीड टेस्ट है, जहां आपके पास उन्हें पूरा करने के लिए केवल 2 मिनट हैं आंदोलनों और आसन की जांच करके जितना तेज़ हो उतना पेट व्यायाम करें। लिया समय की जांच के लिए एक स्टॉपवॉच का उपयोग करें
  • धड़ की ताकत सिर्फ पेट में नहीं है चोटों को रोकने के लिए आपको अन्य व्यायाम करना पड़ता है, जैसे कि स्क्वेट्स, फेफड़े और डेडलीफ्ट्स अपनी पीठ को चोट पहुंचाने से बचने के लिए इन अभ्यासों को करते समय उचित आसन बनाए रखें
  • छवि शीर्षक 1749207 11
    6



    प्रकाश और स्वस्थ खाओ उचित समुद्री मांसपेशियों का निर्माण करने के लिए आवश्यक है जिन्हें आपको समुद्री होना चाहिए आपको स्वस्थ कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन और वसा खाने चाहिए। अपने आहार से शर्करा, फैटी खाद्य पदार्थ और परिरक्षकों काट (और समाप्त करने का प्रयास करें) मरीन में पर्याप्त शरीर में वसा होना चाहिए, अन्यथा वे वजन घटाने कार्यक्रमों में नामांकित होंगे। यदि आप इन कार्यक्रमों को पारित नहीं करते हैं तो आपको छुट्टी दे दी जा सकती है।
  • सब्जियों, फलों और पूरे खाद्य पदार्थों से कार्बोहाइड्रेट का उपभोग करने की कोशिश करें खाने से बचने वाले भोजन से बचें स्टार्च, जैसे रोटी और आलू प्रोटीन को अपने हाथ की हथेली के आकार के हिस्से में दुबला मांस से आना चाहिए। स्वस्थ वसा पागल, अंडे और वनस्पति तेल में पाए जाते हैं और गोल्फ की गेंद के रूप में बड़े हिस्से के रूप में पेश किए जाने चाहिए।
  • प्रशिक्षण शिविर में पहुंचने के बाद, लोगों को बहुत पतली समझा जाता है कि वे वजन हासिल करने के लिए उदार भाग प्राप्त करेंगे। अधिक वजन वाले लोगों में एक प्रतिबंधित कैलोरी आहार होगा अग्रिम में प्रशिक्षण करके आपको बुनियादी श्रेणी के मानदंडों को पूरा करने के लिए वजन कम करना होगा या वजन कम करना होगा।
  • जब आप काम करते हैं, तो एक दिन में 3 संतुलित भोजन और बीच में कुछ स्नैक्स खाते हैं। तो आप प्रशिक्षण के बाद बेहतर हो जाएंगे भर्ती के आसपास, नाश्ते को समाप्त करने की कोशिश करें क्योंकि वे मरीन के प्रशिक्षण का हिस्सा नहीं रहेंगे।
  • छवि शीर्षक 1749207 12
    7
    प्रशिक्षण से पहले और बाद में हाइड्रेटेड रहें हाइड्रेशन कसरत के लिए आवश्यक है अपने आप को पर्याप्त हाइड्रेट करना अच्छा है क्योंकि मरीन का प्रशिक्षण आपके जीवन का सबसे तीव्र होगा। हर दिन बहुत से पानी पीते हैं, खासकर यदि आप व्यायाम करते हैं शरीर के लिए आवश्यक ईंधन प्रदान करने के लिए भारी वर्कआउट्स के दौरान इलेक्ट्रोलाइट्स (जैसे गेटोरेड) के साथ पेय पीते हैं, जो पसीने को खत्म करेंगे। सामान्य तौर पर, आपको हर 0.90 किलो वजन के लिए 0.03 एल पानी पीना पड़ता है, या औसत आदमी के लिए प्रति दिन 8-12 कप रोजाना।
  • आप स्कीम दूध या फलों के रस जैसे पेय का भी उपयोग कर सकते हैं
  • ध्यान रखें कि समुद्री प्रशिक्षण कैंप पेरिस द्वीप, दक्षिण कैरोलिना और सैन डिएगो, कैलिफ़ोर्निया में स्थित हैं। ये दोनों स्थान हैं बहुत साल के समय के आधार पर गर्म, तो हाइड्रेशन अधिक महत्वपूर्ण है, खासकर अगर आप हल्के जलवायु के लिए उपयोग करते हैं
  • भाग 2

    मानसिक रूप से तैयार करें
    छवि शीर्षक 1749207 13
    1
    इलाज के लिए तैयार करें जैसे कि आप बेकार थे यदि आपको मरीन कोर में केवल आकृति मिलनी है, तो सद्भावना के साथ हर किसी के लिए यह मुश्किल हो सकता है लेकिन संभव है। लेकिन इसके बजाय, यह आवश्यक है भी रंगरूटों, एकाग्रता और चरित्र की बौद्धिक क्षमता और इसलिए मानसिक शक्ति की एक तीव्र परीक्षा। कुछ एथलेटिक भर्ती मरीन के बाहर समाप्त होता है क्योंकि वे मानसिक तनाव से सामना नहीं कर सकते। पहुंचने के बाद, ऐसी दुनिया के लिए तैयार करें जहां कोई शिष्टाचार और सम्मान नहीं है। डांट, अपमान, अपमान, शर्मिंदा हो जाओ और बकवास की तरह व्यवहार करने के लिए तैयार हो जाओ।
    • भी, यदि आप कठोर उपायों से बचना चाहते हैं, तो आपको डांट या अपमानित करने वाले लोगों को सावधानीपूर्वक पालन करने के लिए तैयार रहें।
  • छवि शीर्षक 1749207 14
    2
    आवश्यक चीजों के साथ ही जीने की तैयारी करें मरीन प्रशिक्षण शिविर में कोई विलासिता नहीं है रंगरूटों को घर पर सब कुछ छोड़ना चाहिए, सिवाय इसके कि वास्तव में क्या आवश्यक है।
  • Military.com की वेबसाइट द्वारा अनुशंसित आवश्यक चीजें यहाँ दी गई हैं:
  • मान्य लाइसेंस या पहचान पत्र
  • लगभग € 10-20
  • कपड़ा
  • आपको अन्य मदों की अनुमति हो सकती है, यह जानने के लिए भर्ती से बात करें कि आपको क्या करने की अनुमति है:
  • भर्ती द्वारा जारी आदेश और दस्तावेज
  • स्वास्थ्य कार्ड
  • क्रेडिट कार्ड
  • नागरिकता का सबूत (यदि आप संयुक्त राज्य में नहीं पैदा हुए थे)
  • कर्मचारियों के लिए विवाह या जन्म प्रमाणपत्र
  • टेलीफोन कार्ड
  • बैंक विवरण
  • धार्मिक सामग्री
  • छोटा ताला (संयोजन के साथ)
  • पुरुष: अंडरवियर के 3 बदलाव
  • महिलाएं: पैंटी, ब्रा, मोज़े और एक नाइटगाउन (सभी तटस्थ रंग में)
  • 1 जोड़ी खेल मोजे
  • नागरिक कपड़े के 1 परिवर्तन
  • टॉयलेटरीज़
  • नहीं निम्नलिखित मदों को ले आओ:
  • फ़ोन
  • कंप्यूटर
  • घड़ी
  • अतिरिक्त कपड़े
  • मेकअप
  • भोजन
  • छवि शीर्षक 1749207 15
    3
    13 सप्ताह तक के लोगों को छोड़ने के लिए तैयार हो जाओ सैन्य प्रशिक्षण 3 महीने से अधिक रहता है। इस अवधि के दौरान, मित्रों और परिवार के साथ संपर्क बहुत सीमित होंगे आम तौर पर, रंगरूटों को 30-सेकंड कॉल करने के हकदार हैं, परिवार को यह बताने के लिए कि वे अच्छी तरह से हैं और अपने गंतव्य पर आए हैं। उसके बाद, टेलीफोन का उपयोग सीमित है यदि प्रतिबंधित नहीं है कुछ वरिष्ठ ने आपको एक फोन कॉल के साथ इनाम दे सकता था, कुछ नहीं रूढ़िवादी हो, प्रशिक्षण के अंतिम सप्ताह के दौरान ही फोन का उपयोग करने का प्रयास करें या अपने परिवार को समापन समारोह से पहले दिन देखने का प्रयास करें।
  • मित्र और परिवार आपको पत्र भेज सकते हैं लेकिन इस मामले में अलग-अलग धाराएं भी हैं। पत्र सजावट या चित्र के बिना होना चाहिए और इसे संबोधित किया जाना चाहिए "आर.सी.टी. (भर्ती) उपनाम, नाम"। सुनिश्चित करें कि आपका परिवार भर्ती के अलावा अन्य ग्रेड को निर्दिष्ट नहीं करता है और आप सजाया हुआ या सजाया हुआ पत्र या पार्सल नहीं भेजते हैं। ऐसा करने पर आप अपने आप पर बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे
  • छवि शीर्षक 1749207 16
    4
    किसी झिझक के बिना प्रशिक्षक के आदेशों का पालन करना तैयार करें। समुद्री प्रशिक्षकों (डीआई) उनकी कठोर और गंभीर शैली के लिए प्रसिद्ध हैं। वे जोर से बोलते हैं, वे बुरे होते हैं और वे आपके चेहरे से चीख देते हैं हालांकि, वे ईमानदार हैं और कभी विशेष रूप से कुछ पक्ष नहीं करते हैं आपको यह समझना चाहिए कि सीमाओं पर खुद को दबाकर, प्रशिक्षक आपको एक निश्चित तरीके से मदद करता है। समुद्री जीवन आसान नहीं है और आप को अपने देश के लिए बलिदान किया जा सकता है। एक कुशल समुद्री होने के लिए, आपको युद्ध के मैदान में उचित निर्णय लेने में सक्षम होना चाहिए। यदि आप कभी भी युद्ध के मैदान में शामिल हो जाते हैं, तो आप अपने प्रशिक्षकों को बहुत कष्ट के लिए धन्यवाद करेंगे।
  • यहां तक ​​कि छोटी गलती का मतलब सजा का मतलब हो सकता है। आपको दंडित किया जाएगा अगर देखना तो एक प्रशिक्षक असंतोषजनक या यदि आप अपनी बंदूक की सफाई करते समय गलती करते हैं इन चरम स्थितियों के तहत, प्रशिक्षक आपसे मजबूत होने और सभी महत्वपूर्ण विवरणों पर ध्यान देना सीखेंगे।
  • छवि शीर्षक 1749207 17
    5
    अपने अहंकार का आकार बदलने की तैयारी प्रशिक्षण शिविरों में रंगरूटों के लिए अक्सर जो पहली चीज़ें होती हैं, उनमें से एक को सैन्य आवश्यकताओं के अनुसार बाल कटवाने में बदलाव करना पड़ता है। पुरुष अधिक या कम गंजा होते हैं जबकि महिलाएं छोटे या दाल-बंधा बाल पहनती हैं यह एक महत्वपूर्ण कारण के लिए किया जाता है मरीन को अपने व्यक्तित्व को एकता के लिए बलिदान करना चाहिए। तो हर कोई एक ही उपस्थिति और दूसरे के लिए अपनी जान बलिदान का एक ही काम होगा। जब आप बस से चुनते हैं तो अपना अहंकार अलग रखें उस क्षण से, आपकी प्राथमिकताएं आपके राष्ट्र हैं और आपकी साथी मरीन
  • छवि शीर्षक 1749207 18
    6
    कई लोगों के लिए तैयार हो जाओ "दिमाग का खेल"। अक्सर प्रशिक्षकों ने रंगरूटों को ऐसे कार्य करने के लिए प्रस्तुत किया है जो एक परिपूर्ण समुद्री के रूप में इसे पुन: निर्माण करने के लिए अपनी आत्मा को नष्ट करने की सेवा करते हैं। प्रशिक्षक लगातार तनाव, अपमानित और एक आवर्ती तंत्रिका संकट का अवसर पैदा करने के अवसर तलाश रहे हैं। वे रंगरूटों को असंभव कार्य को पूरा करने के लिए मजबूर कर सकते हैं और फिर उन्हें सफल नहीं होने के लिए सज़ा दे सकते हैं। वे एक विशिष्ट कारण के बिना किसी विशेष समुद्री पर इसे ले जा सकते थे। उनके कार्यों को अन्याय लग सकता है और वास्तव में वे हैं और होना चाहिए! हालांकि, भले ही एक प्रशिक्षक क्रूर हो, आपको याद है कि यह कुछ नहीं है स्टाफ़, यह सभी रंगरूटों के लिए होता है यहाँ के कुछ उदाहरण हैं "मानसिक खेल" एक भर्ती पर बना जो अब एक वास्तविक समुद्री है:
  • एक लॉकर खुला छोड़ दिया गया था, इसलिए सभी रंगरूटों को गेंदों पर पैडलॉक का इस्तेमाल करना था और उन्हें जमीन पर फेंकना पड़ा। उस बिंदु पर हर व्यक्ति को अपना व्यक्तिगत लॉक ढूंढने का एक मिनट था और इसे खोलना इस असंभव परीक्षण को विफल करने के बाद, उन्हें अपमान और शारीरिक प्रशिक्षण के साथ दंडित किया गया।
  • एक प्रतियोगिता जीतने के बाद, रंगरूटों को अधिक से अधिक अंतर के साथ जीतने के लिए कीचड़ में प्रशिक्षण के साथ दंडित किया गया।
  • मरीन जमीन पर अपने ध्वज (ग्वाडोन) को नहीं छोड़ सकते हैं ध्यान में खड़े होने पर, आदेश दिए जाने तक वे स्थानांतरित नहीं हो सकते। एक प्रशिक्षक ने अपने प्रदर्शन के घृणा में झंडा फेंक दिया। इसलिए मरीन को जाने के आदेश देने के बाद, उन्हें दंडित किया गया।
  • छवि शीर्षक 1749207 19
    7
    नींद लेना रातों के लिए तैयार हो जाओ मरीन आमतौर पर सूर्योदय से पहले सक्रिय हो जाते हैं। यदि आप एक नहीं हैं जो जल्दी उठता है, वास्तविक प्रशिक्षण से पहले की अवधि में समायोजित करने की कोशिश करें। इसके अलावा, नींद की कमी मरीन के प्रशिक्षण का एक हिस्सा है। उदाहरण के लिए, "क्रूसिबल" नामक समुद्री परीक्षण के दौरान, रंगरूटों को केवल 4 घंटे की नींद के साथ 54 घंटे के मिशन का सामना करना पड़ता है। यह युद्ध के मैदान में मरीन तैयार करने और लड़ने के लिए उपयोग किया जाता है यदि वे थका हुआ हो या नहीं।
  • छवि शीर्षक 1749207 20
    8
    अपने कार्यों के लिए जिम्मेदार होना तैयार करें इस प्रशिक्षण के दौरान, रंगरूट एक दूसरे की सहायता करके एक-दूसरे पर निर्भर होना सीखते हैं। प्लेटोन्स अक्सर शूटिंग कौशल, शिक्षण कौशल आदि में अंक जमा करके हासिल की गई ट्राफी के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। क्योंकि प्लेटो का न्याय पूरी तरह से किया जाता है, सदस्यों को एक दूसरे पर निर्भर होना चाहिए और उनका सर्वोत्तम होना चाहिए। यह भी याद रखें कि एक भर्ती की गलती के लिए प्लैटोन्स को पूरी तरह से दंडित किया जाता है, इसलिए यह प्रत्येक भर्ती के लिए उनके कार्यों के लिए ज़िम्मेदार होने के हित में है।
  • टिप्स

    • समुद्री क्षेत्र में प्रशिक्षण से पहले ही ट्रेनिंग के लिए आवश्यक है, खासकर यदि आप उच्च स्कोर प्राप्त करना चाहते हैं प्लैटन गाइड उन पीएसटी टेस्ट को उच्चतम स्कोर के साथ पास करते हैं।
    • मरीन कोर के लिए भी मानसिक रूप से तैयार किया गया। थकान, अभाव और दर्द के लिए तैयार हो जाओ उन क्षणों के बारे में उन लोगों से बात करें जिनसे आपकी मानसिक सहनशक्ति को सुधारने की सलाह दी गई है।
    • यदि आप अकेले खरीदारी कर रहे हैं, तो बाहर सुपरमार्केट क्षेत्रों से भोजन चुनें। इन क्षेत्रों में आप बड़ी मात्रा में ताजे उत्पादों, मांस और खाद्य कंटेनर पाएंगे। प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ अंदर पाया जा सकता है
    • प्रशिक्षण के लिए तैयार करने के लिए विटामिन की खुराक आवश्यक नहीं है। कुछ मामलों में, आप बीमार होने या महत्वपूर्ण खनिजों को खोने से बचने के लिए वजन कम करने पर विटामिन का उपयोग कर सकते हैं।
    • एक महीने के प्रशिक्षण के दौरान सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने का प्रयास करें कुछ रंगरूटों के विकल्प के आधार पर, जो लोग आईटी परीक्षा में प्रवेश करते हैं वे चोटों को अधिक आसानी से भुगतेंगे।

    चेतावनी

    • जब आप पहुंचें तो शारीरिक प्रशिक्षण बहुत तीव्र न करें मांसपेशियों को वसूली के 3 दिनों की आवश्यकता होती है यदि आप दिन में 3 बार मध्यम गतिविधि करते हैं, तो आप धीरे-धीरे अपनी मांसपेशियों को मजबूत कर सकते हैं बिना पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ट्रैक
    • बैग
    • तौल
    • बैकबोन बार
    • स्विमिंग सबक या स्विमिंग पूल
    • पानी
    • ताजा भोजन
    • इलेक्ट्रोलाइट्स के साथ पेय
    • स्किम्ड दूध या फलों के रस
    • दुबला मांस
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com