सैन्य के लिए अपने साथी के प्रस्थान को कैसे रोकें

सेना ने हमेशा जोड़ों पर जोर दिया है, और यह प्रवृत्ति अभी भी वृद्धि पर है। हालांकि, उचित उपकरण और तैयारी के साथ, एक सैन्य और नागरिक के बीच एक संबंध इन परीक्षणों से मजबूत किया जा सकता है और धीरज के लिए धन्यवाद से पहले मजबूत हो सकता है। आपको पता होना चाहिए कि जब आप ड्यूटी पर होते हैं तो आप अपने परिवार के साथ संवाद करने में सक्षम होंगे - यह साप्ताहिक कितना खर्च होगा - जब आप घर पर अपनी पत्नी का दौरा करने के लिए छुट्टी ले सकेंगे।

कदम

आपकी प्रेयरी मिलिटरी चरण 1 में शामिल होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि
1
इससे पहले कि आप छोड़ने से पहले एक साथ थोड़ी सी समय का लाभ उठाएं अक्सर आपके प्रियजन को छोड़ने से पहले एक नोटिस होगा इस बार बुद्धिमानी से उपयोग करें इसे बहस या आलोचना करने के लिए प्रलोभन से बचें यह समझने की कोशिश करें कि क्या हो रहा है। कुछ मामलों में, एक सैन्य कैरियर एक अनिवार्य विकल्प है। इस संभावना पर ध्यान न दें कि आप खो सकते हैं बल्कि उस समय का आनंद उठाएं जो आप उसके साथ बिताते हैं और अपने रिश्ते को मजबूत करते हैं। अधिक भावनात्मक गहराई के साथ संपर्क बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है, और आशावाद के साथ भविष्य को देखने का प्रयास करें।
  • आपकी प्रेयसी मिलिटरी चरण 2 में शामिल होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि
    2
    परिवर्तनों के लिए तैयार करें जब कोई व्यक्ति सेना में प्रवेश करता है, तो वह अक्सर घर से दूर जाना पड़ता है, कभी-कभी कई सालों तक। तैयार रहें योजना बनाएं यह एक योजना तैयार करने और काम की तलाश में जहां यह भेजा जाएगा के करीब लग सकता है। इसे तुरंत मत करो, यद्यपि। इससे पहले कि वह अपने नये आधार तक पहुंच जाए और स्थिर हो जाए, अन्यथा इस कदम से आपके प्रेमी को और अधिक आंदोलन बना सकता है क्योंकि वह नए "घर" में एकीकृत करने की कोशिश करता है। उससे बात करें और उसकी स्वीकृति के लिए प्रतीक्षा करें।
  • आपकी प्रेयसी मिलिटरी चरण 3 में शामिल होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने साथी में बदलाव के लिए तैयार करें वस्तुतः दुनिया में हर सेना कुछ बुनियादी युद्ध प्रशिक्षण प्रदान करती है। इसे नागरिकों को लेने और युद्ध में जीवित रहने के लिए उन्हें सिखाना, अनुशासन को मजबूत करना और असली सैनिक बनने के लिए उन्हें तैयार करने के लिए बनाया गया है। यह प्रारंभिक प्रशिक्षण आम तौर पर कठिन हो गया है और कई रंगरूटों के जीवन को बदल सकता है। इन परिवर्तनों के लिए तैयार रहें इसे दोष न दें - ये परिवर्तन अक्सर प्रशिक्षण की कठोरता से बचने के लिए आवश्यक अनुकूलन का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • आपकी प्रेयरी मिलिटरी चरण 4 में शामिल होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि
    4
    आपके भीतर के बदलावों के लिए तैयार करें जब आपका साथी छोड़ता है, आपको आगे बढ़ने के लिए स्वतंत्रता की भावना मिलनी होगी। उसी तरह कि उसे एक नए संदर्भ के लिए अनुकूल होना पड़ेगा, आपको इसे भी करना होगा। यह एक सामाजिक समर्थन प्रणाली के लिए अच्छा है, और यह अपने आप को अग्रिम रूप से व्यवस्थित करने के लिए बहुत उपयोगी है। आम दोस्त और परिवार के सदस्यों को ढूंढने की कोशिश करें जो एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं यदि आप एक-दूसरे के लिए रहते हैं, तो आप बिना अकेले बात करने के बिना बहुत अकेला महसूस कर सकते हैं उतना जितना आप अपने साथी को छोड़ने का मोहक हो, उससे बचने का प्रयास करें। उसे छोड़कर जब तक वह दूर है वह उसे छोड़ दिया और धोखा महसूस कर देगा।



  • आपकी प्रेयसी मिलिटरी चरण 5 में शामिल होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि
    5
    संभव के रूप में ज्यादा के रूप में संवाद कई प्रारंभिक प्रशिक्षण कार्यक्रम युद्ध परिस्थितियों का अनुकरण करने के लिए संचार को सीमित करते हैं। फिर भी, संप्रेषण जारी रखने के लिए उपलब्ध हर साधन का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। अपनी भावनाओं को खुलेआम साझा करें और कुछ भी छिपाने की कोशिश न करें यह बहुत ही थकाऊ समय हो सकता है, और छिपी हुई छिपी चीजें तनाव में वृद्धि कर सकती हैं, जिससे अनावश्यक झगड़े और दर्द हो सकता है। यदि आपका साथी युद्ध के क्षेत्र में है, तो छिटपुट संचार के लिए तैयार रहें। अगर पत्र या फोन कॉल दुर्लभ हैं, तो इसका जरूरी नहीं मतलब यह है कि आपका साथी आपके बारे में नहीं सोचता। यह संचार के लिए आवश्यक रसद सुविधाओं की कमी के कारण हो सकता है।
  • आपकी प्रेयरी मिलिटरी चरण 6 में शामिल होने पर कॉप शीर्षक छवि
    6
    हर एक मिनट का आनंद लें कभी-कभी, आपके प्रियजन के पास घर जाने के लिए कुछ दिन का समय हो सकता है अपने साथ आने वाले समय का आनंद लें और जोड़े को मजबूत करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। हालांकि, पता है कि आप शायद अपने परिवार और दोस्तों को भी देखना चाहेंगे। चिंता मत करो, क्योंकि शायद आपने परिवार को उसी समय नहीं देखा जो आपने नहीं देखा था। वैसे भी आप के लिए समय दो कटौती। उस ताकत का जश्न मनाएं जो आपने इस मुश्किल क्षण में पाया है।
  • आपकी प्रेयसी मिलिटरी चरण 7 में शामिल होने पर कॉप शीर्षक वाली छवि
    7
    भविष्य की योजना जारी रखें हमेशा आगे देखो एक आम लक्ष्य आपको और आपके साथी को एक जोड़े के रूप में और अधिक संयुक्त रूप से महसूस करने में मदद कर सकता है, और आप को हर दिन प्रयास करने और प्रेरित करने और मार्गदर्शन करने के लिए कुछ देना। सुनिश्चित करें कि ये लक्ष्य यथार्थवादी हैं, और उससे बात करें
  • टिप्स

    • संदेह से परास्त न करें संभव के रूप में आशावादी के रूप में रहने की कोशिश करो और मुझ पर विश्वास करो ट्रस्ट आधार है यदि आप "सही व्यक्ति" हैं, तो आपको डरने की कोई जरूरत नहीं है।
    • संचार आवश्यक है जब तक आप संचार की खुली और ईमानदार रेखा रख सकते हैं, तब तक अलग होना बहुत कठिन होगा।
    • जो जोखिम चला सकते हैं, उसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें आप केवल तनाव और चिंतित होंगे जो आपके संबंधों के लिए संभवतः हानिकारक है। स्थिति को समझने की कोशिश करो कुछ साल पहले जारी एक रिपोर्ट में पता चला कि वाशिंगटन डीसी की सड़कों को एक सैनिक के लिए बगदाद से ज्यादा खतरनाक है।
    • ऐसा हो सकता है कि चीजें बदल जाती हैं और ये जोड़े दूर जाते हैं। यह पूरी तरह से सामान्य है, और हालांकि यह भारी लग सकता है, यह जीवन का हिस्सा है

    चेतावनी

    • किसी नए प्रेमी को आगे बढ़ाने का अवसर के रूप में पार्टनर के प्रस्थान को मत लेना, क्योंकि लंबे समय में उसे केवल उसे नुकसान होगा
    • अगर आपको लगता है कि आपका साथी सैन्य अनुभव के कारण पोस्ट-ट्रोमैटिक तनाव विकार या अन्य क्षति से पीड़ित है, तो मदद के लिए पूछने के लिए उसे सलाह देने में संकोच न करें। पिछले दशक में मेडिकल रिसर्च ने मानसिक स्वास्थ्य और मस्तिष्क के आघात के क्षेत्र में विशाल प्रगति की है।
    • अपने आप को एक प्रारंभिक विवाह में फेंकने की कोशिश न करें इस तरह की चीजें सेना में आम होती हैं और समय के साथ दोनों पक्षों पर बहुत तनाव होता है। यदि आपका साथी आपको उससे शादी करने के लिए कहता है, उसे दिलाएं और सुझाव दें कि वह एक अधिक स्थिर संबंध विकसित करने के लिए थोड़ी देर इंतजार करें।
    • यदि रिश्ता परेशानी हो जाता है, तो जितनी जल्दी हो सके उतना जल्दी से बाहर निकलना आवश्यक है। आपको अपने स्वास्थ्य और अपनी जिंदगी को `चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश` करने की आवश्यकता नहीं है अक्सर, किसी दुर्व्यवहार के कारण प्यार करने वाला व्यक्ति अलार्म के रूप में सेवा कर सकता है, जिससे दूसरे व्यक्ति को पेशेवर सहायता प्राप्त करने में मदद मिलती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com