विश्वविद्यालय के दौरान रिमोट रिलेशनशिप कैसे करें

रिश्ते का काम दूर से करें

यह हमेशा एक चुनौती है, लेकिन यह कोई प्रेम कहानी है लंबी दूरी के रिश्तों को दूसरों की तुलना में असफल होने की अधिक संभावना है, लेकिन इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए कि वे विशेष खतरों के अधीन भी हैं - विशेष रूप से विचार कर रहे हैं कि एक तिहाई के लिए वे विश्वविद्यालय की अवधि में पैदा होते हैं। अलग-अलग संकायों में भाग लेने के दौरान सभी जोड़ों को एक साथ नहीं रहना चाहिए (या चाहिए), लेकिन उनके निर्माण के बंधन को बनाए रखने के लिए युक्तियां और तकनीकें हैं। व्यक्तिगत रूप से विकसित होने और यदि संभव हो तो कुछ के रूप में विश्वविद्यालय के अनुभव के सबसे मूल्यवान पहलुओं का फायदा उठाना भी महत्वपूर्ण है।

कदम

भाग 1

विश्वविद्यालय और दूरस्थ रिपोर्ट को पुन: सम्मिलित करना
इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को मनाने के लिए आपको रात बिताएं चरण 4
1
अपने आप को व्यस्त रखें अधिकांश विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए पाठ्यक्रम, परियोजनाओं, गृह अध्ययन, सामाजिक जीवन, अंशकालिक काम और इतने पर व्यस्त रहने की समस्या नहीं है। हालांकि, खाली समय को भरने के लिए अनिवार्य रूप से दूरी के संबंध से पीछे छोड़ दिया जाता है, अन्य व्यक्ति के लिए प्रतीक्षा करने और महसूस करने से बचने के लिए
  • यदि आप अपने आप में व्यस्त रहते हैं, तो आप अलग होने के दर्द से विचलित होंगे, लेकिन आपको नए दोस्त बनाने, दिलचस्प गतिविधियों में भाग लेने और पूरी तरह से विश्वविद्यालय जीवन जीने का अवसर मिलेगा।
  • हर समय अपने प्रेमी या प्रेमिका को गले लगाने के लिए बैठे अपने विश्वविद्यालय के अनुभव के लिए हानिकारक होगा, और संभवत: आपके रिश्ते के लिए भी।
  • एक बेनिफिट कॉन्सर्ट सीरीज चरण 18 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    2
    बुद्धिमानी से समय की गणना करें भले ही आप एकल या व्यस्त हों, विश्वविद्यालय में समय प्रबंधन एक महत्वपूर्ण तत्व है। दूरी संबंध की जरूरतों पर विचार करते समय, योजनाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और अनमोल क्षणों का ध्यानपूर्वक उपयोग करें।
  • अग्रिम में स्थापित करें और कॉल करने और संवाद करने के लिए सबसे अधिक लाभकारी समय क्या हैं। कॉल के दौरान, अपने प्रेमी या आपकी प्रेमिका से अपना ध्यान न लेते हुए अन्य चीजों को करने की कोशिश करें: उदाहरण के लिए, ट्रेडमिल पर चलते वक्त बात करें
  • घर के रिटर्न को व्यवस्थित करें ताकि आप अपने माता-पिता और परिवार के साथ रह सकें, लेकिन आप जितना भी कर सकते हैं, उतना ही समय व्यतीत करें।
  • छवि शीर्षक एक सैन्य महिला चरण 1 शीर्षक
    3
    अपने साथी के साथ पुनर्मिलन एक प्राथमिकता, एक बोझ नहीं है। यदि आप अपने आप को एक निश्चित नियमितता से देख सकते हैं, तो आप अपने रिश्ते को एक दे सकते हैं "ऑक्सीजन की सांस"। हालांकि, दूरी का तनाव और इसे रीसेट करने का दावा दोनों रिश्ते और विश्वविद्यालय के अनुभव के लिए हानिकारक हो सकता है।
  • उस व्यक्ति की समीक्षा करने के लिए आवश्यक समय और धन के व्यय को ध्यान में रखें, जिसे आप पसंद करते हैं। अपेक्षा न करें कि आप बर्दाश्त कर सकते हैं।
  • यदि यह आपके लिए उपयोगी है, तो कुछ स्थापित करें "नियम" जो आपको एक निश्चित फ़्रीक्वेंसी के साथ देखने की अनुमति देता है। सबसे अधिक मांग की अवधि के दौरान से बचें, उदाहरण के लिए परीक्षाओं के दौरान, फाउंडेशन पाठ्यक्रमों की प्रस्तुतियों और इसी तरह)।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद विथ ए पर गे पेरेंट स्टेप 12
    4
    व्यक्तिगत विकास के लिए अवसरों का लाभ उठाएं। चाहे आप एकल हों या नहीं, विश्वविद्यालय व्यक्तिगत विकास में एक महत्वपूर्ण क्षण है। आपके रिश्ते को समय पर काम करने की कोई गारंटी नहीं है, लेकिन बाकी का आश्वासन दिया गया है कि एक दिन आप अपने विश्वविद्यालय के दौरान किए गए अनुभव के द्वारा पेश किए गए हर अवसर पर नाराज नहीं हो सकते हैं।
  • क्या आप हमेशा बैंड में शामिल होना चाहते थे? संकोच न करें क्या आप एक जैव रसायन विज्ञान पाठ में अपने हाथ की कोशिश करना चाहते हैं? यह मत करो। क्या आप संकाय जर्नल के लिए लिखना चाहते हैं? यह कोशिश करो। संभावना नहीं अक्सर जीवन में होता है "स्वाद" नए और अलग अनुभव
  • छवि शीर्षक के साथ डील के साथ अलग चरण 6
    5
    यदि आपको मज़ा आ रहा है तो दोषी महसूस न करें विश्वविद्यालय की अवधि का आनंद लेने का अवसर याद मत करो। उन चीजों की कोशिश करें जिन्हें आपने हमेशा नजरअंदाज किया है, नए दोस्त बनें, उन स्थानों पर जाएं जिन्हें आप नहीं जानते हैं। बेशक, यह अच्छा होगा यदि आप इसे अपने साथ कर सकें "आधा मिठाई", लेकिन आपको प्यार करने वाले व्यक्ति के लिए एक आदर्शवादी निष्ठा के नाम पर खुश क्षणों से वंचित होना, केवल असंतोष संचित करने के लिए जोखिम है
  • आपको अपने साथी से दूरी की वजह से नई चीजों की कोशिश करने और मजा लेने के बारे में दोषी महसूस नहीं करना चाहिए। यदि आप जिस व्यक्ति से जुड़े होते हैं, तो वह विचार नहीं खड़ा कर सकते हैं कि आप जानना सीख रहे हैं और इस अनुभव का सबसे अधिक फायदा उठा रहे हैं, तो यह संभव है कि आपका रिश्ता किसी भी तरह खत्म नहीं होगा।
  • एक सहानुभूति वाले प्रेमी आप खुश होना चाहते हैं और अपने आप का आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन यहां तक ​​कि सबसे सुरक्षित भी एक छोटे से ईर्ष्यापूर्ण महसूस कर सकता है। इसके बारे में बात करना और उन गतिविधियों के लिए समय निकालना सुनिश्चित करें जिन्हें आप दूरस्थ रूप से साझा कर सकते हैं या जब आप एक साथ हो
  • छवि शीर्षक वाले शीर्षक के साथ डील के साथ समलैंगिक जनक चरण 1
    6
    अपने जीवन को बदलने की अपेक्षा करें यदि आप 18 या 35 में महाविद्यालय में भाग लेना शुरू करते हैं, तो आप इस यात्रा को खत्म नहीं कर पाएंगे जैसे आपने इसे शुरू किया था। आप बढ़ेंगे और बदलेंगे, लेकिन आपका साथी और आपका रिश्ता भी बढ़ेगा और बदल जाएगा। यह सामान्य होता है कि ऐसा होता है सबसे समृद्ध संबंधों में, लोग आगे बढ़ने के बाद एक-दूसरे के अनुकूल हो जाते हैं। वे एक साथ भी बढ़ सकते हैं, जो रिश्ते की अवधि के लिए एक और चुनौती है। इसलिए, यदि आप बढ़ने और खुद को एक दूसरे के बीच में अंतरना सीखते हैं, तो आपके रिश्ते को कुछ मौका मिलेगा। इसके विपरीत, यदि आपको कोई समान आधार नहीं मिलता है जिस पर परिपक्व होना है
  • यह मत मानो कि जब आप कॉलेज में जाते हैं तब आपका संबंध विफल हो जाता है, लेकिन आपको यह भी स्वीकार करना चाहिए कि अगर यह समाप्त हो जाए, तो दुनिया गिरती नहीं है जैसे ही आप परिपक्व हो जाते हैं और बदलते हैं, यह मजबूत या कमजोर पड़ सकता है केवल समय बताएगा
  • भाग 2

    दूरी रिपोर्ट रहने का
    छवि शीर्षक दिनांक एक सैन्य महिला चरण 6
    1
    जब आप कर सकते हैं तो दूसरे व्यक्ति से संपर्क करने की आदत नहीं खोना फोन कॉल्स, टेक्स्ट मैसेज और ई-मेल के माध्यम से आप के साथ लगातार संपर्क करें उस समय को भरें जब आप अपनी कंपनी में संपर्क के अन्य रूपों का उपयोग करना चाहते हैं।
    • जाहिर है, कई चीजें तब बदलती हैं जब आप बहुत दूर होते हैं। यदि इन सभी परिवर्तनों में से आप कुछ आदतों को ढूंढेंगे और बनाए रखेंगे, तो आप यह सुनिश्चित करेंगे कि जिन पहलुओं पर आपका बंधन खड़ा है, वे खरोंच नहीं हैं।
  • छवि डैल विद लाँग डिस्टेंस रिश्तेः शीर्षक 25
    2
    इस पर विचार करें "छोटी चीजें" दूसरे व्यक्ति के जीवन में एक में दूरी संबंध आप आसानी से अपने साथी के जीवन में क्या हो रहा है, इसका ट्रैक आसानी से खो सकते हैं, लेकिन पिछली बार जब आपने उसे पूरी तरह से कहा था, तब भी आप समय का ट्रैक खो देते हैं "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" या आप उसे आश्चर्यचकित
  • यदि आप ऐसा करते हैं, या हर सप्ताह प्रोत्साहन के पाठ संदेश भेजते हैं, तो आप हर वक्त फूल भेजते हैं, अगर आप जानते हैं कि सप्ताहांत पर काम करने के लिए बहुत खर्च होता है
  • छवि के साथ लंबी दूरी के रिश्ते के साथ डील शीर्षक छवि 19
    3
    जब आप दूर हैं तब भी साथ में कुछ करने का सुझाव दें। यह सोफे पर cuddling की तरह नहीं है, लेकिन जैसा कि आप बात या चैट के रूप में एक ही टेलीविजन शो देख सकते हैं आंशिक रूप से अलगाव के शून्य को भर सकते हैं। यहां तक ​​कि एक ही समय में तारों वाले आकाश को देखने की पुरानी पद्धति उपयोगी हो सकती है।
  • आप एक शगल या मोड़ चुन सकते हैं और अपने शहर में हर एक का पालन करने का प्रयास कर सकते हैं, जैसे कराटे या स्टाम्प संग्रह। यह एक ही समय में इसे विकसित करने के लिए आवश्यक नहीं है। आपको केवल हर रात अपने आप को तुलना करना पड़ता है या अपने आप को सप्ताह भर में अपडेट करना पड़ता है।
  • आप उसी तिमाही के दौरान विभिन्न संकायों में उसी पाठ्यक्रम का भी पालन कर सकते हैं। अपने आप को समानता और मतभेदों से तुलना करें और उदाहरण के लिए, एक दूसरे को कुछ गणितीय गणनाओं को सीखने में मदद या उच्च विद्यालय में सीखा फ्रेंच पर ब्रश करें।
  • छवि डैल विद लाँग डिस्टेंस रिश्तेः शीर्षक 27



    4
    एक साथ क्षणों का आनंद लें अपनी बैठकों में से अधिकांश करें, लेकिन साझा करने के लिए हर दूसरे को अनुकूलित करने के लिए मजबूर मत महसूस करें। यहां तक ​​कि बाहर जाने, टीवी देखने या सामान्य काम करने का सरल तथ्य भी ठीक हो जाएगा
  • जब आपके पास मौका है तो अपने आपसी कंपनी का आनंद लेने का प्रयास करें यह अच्छा महसूस करने, आराम करने और संरक्षित महसूस करने का अवसर है। बिना दबाव के दबाव में मत जाओ
  • डील विद ए अल्कोहॉलिक पति चरण 23
    5
    आपके रिश्ते की ताकत के आधार पर आप यह मान सकते हैं कि विश्वासघात या प्रतिबद्धताओं की संभावनाएं जो कम हो जाती हैं, वे अंत तक संबंधों को कमजोर कर देंगे, जब तक कि वह मर न जाए। इसके बजाय, यह आम तौर पर भावनात्मक टुकड़ी है - न केवल शारीरिक - यह समझौता करने के लिए, या यह धारणा है कि आप अपने जीवन साथी के साथ साझा नहीं कर सकते। इसलिए, अपने संबंधों की ताकत को मजबूत करने की कोशिश करें ताकि वे दूरी के कारण उन कमजोरों की भरपाई कर सकें।
  • सभी के ऊपर निर्माण और जोड़ी के ट्रस्ट को बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करें, जो लगभग हमेशा लंबी दूरी के रिश्तों में पूछताछ करता है। यदि आप इस आधार से शुरू नहीं करते हैं, तो आप शुरुआत से खतरे में हैं।
  • छवि का विकास करें विकास जुनून चरण 6
    6
    समर्थन "दूसरे जीवन" पार्टनर का संदेह, ईर्ष्या या निजी प्रतिबद्धताओं को दो अलग-अलग विश्वविद्यालयों में भाग लेने के दौरान एक-दूसरे को प्रोत्साहित करने से रोकें। पार्टनर की ज़रूरत है और आपके लिए प्रोत्साहन और सहायता का हकदार है, खासकर जब आप दूर हैं
  • जागरूकता पहला कदम है जिससे आप परस्पर समर्थन की पेशकश कर सकते हैं। आप जो सामना कर रहे हैं, उसके बारे में अपडेट करें (परीक्षा, घर वापसी और इसी तरह) और आपको मिलने वाली सफलता के लिए एक गंभीर भागीदारी, जब्त करने के अवसर और कठिनाइयों का सामना करना।
  • छवि के साथ लंबी दूरी के रिश्ते के साथ डील शीर्षक छवि 3
    7
    अपने साथी को मानवीय बनाना, इसे आदर्श बनाना नहीं है एक दूरी संबंध आप दूसरे व्यक्ति की गलतियों और कमजोरियों को भूल जाने और एक आसन पर रख सकते हैं। हालांकि, यह आप के साथ प्यार में गिर गई एक नहीं है। इसलिए, इसे अपने सभी अद्भुत खामियों के साथ विचार करना जारी रखें
  • वास्तव में, कुछ हद तक अनुपस्थित साझेदार को आदर्श बनाने में कुछ फायदे हैं, क्योंकि इससे चिपकने के लिए सकारात्मक धारणा पेश करके बाधाओं और अलग होने के तनाव से निपटने में मदद मिलती है। हालांकि, इसे निर्दोष होने के बिना अपने गुणों और उसकी आंतरिक सुंदरता पर बल देकर इसे आदर्शवादी बनाने की कोशिश करें।
  • यदि आपके दूरी के दौरान आप दूसरे व्यक्ति के एक अवास्तविक तरीके से परिपूर्ण दृष्टिकोण को परिपक्व करते हैं, तो हर बार जब आप इसे फिर से देख लेंगे तब आप निराश होंगे।
  • भाग 3

    अपनी अपेक्षाएं और अपनी सीमाएं प्रबंधित करें
    छवि के साथ लंबी दूरी के रिश्ते के साथ डील शीर्षक छवि 6
    1
    ईमानदारी से अपनी चिंताओं और अपने भय को प्रकट करते हैं ईमानदारी हर स्वस्थ संबंधों की नींव है और जब दूरी शामिल है तो इससे भी अधिक महत्वपूर्ण हो सकता है। उस दूरी का ढोंग मत करना एक बाधा नहीं है या तनाव और संदेह का कारण नहीं है। खुले तौर पर इसे संबोधित करने के बजाय, रिश्ते को अधिक आदर्श बनाने के लिए यह बिल्कुल हानिकारक है।
    • यदि आप ईर्ष्या कर रहे हैं, क्योंकि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह आपकी अनुपस्थिति में मज़ेदार है, इसके बारे में बात करें। भावनाओं में दृढ़ता से संबोधित करने के लिए लिंक को मजबूत या डाला गया है।
    • दूरी आपको जो कुछ महसूस करती है उसे छिपाने के लिए प्रेरित कर सकती है, लेकिन अंत में आपकी वास्तविक भावनाएं वैसे भी बाहर आ जाएंगी। अपने रिश्ते को बढ़ने के अवसर के रूप में भौतिक टुकड़ी को देखें, हल करने के लिए मुद्दों को छिपाने के लिए एक बहाना के रूप में नहीं।
  • छवि के साथ लंबी दूरी के रिश्ते के साथ डील शीर्षक छवि 21
    2
    अपने रिश्ते की प्रकृति को स्पष्ट करें इससे पहले कि आप अपने साथी से खुद को अलग करें, आपको इस बात पर सहमति होनी चाहिए कि भविष्य में ऐसे वाक्यांशों से चिंता कम करने और उससे बचने के लिए आप अपने रिश्ते को कैसे जारी रखना चाहते हैं: "मुझे विश्वास है कि हमारा बांड अनन्य नहीं था"।
  • आप जिस चीज की उम्मीद करते हैं, उसके बारे में स्पष्ट रूप से बोलें, अगर आपने हाल ही में एक रिश्ते शुरू कर दिया है। क्या अन्य लोगों में भी भाग लेना अच्छा है? यह मत मानो कि आप उसी स्थिति में स्थिति देखते हैं।
  • इसके अलावा, क्या आप फोन कॉल्स, विज़िट्स और संपर्क के अन्य रूपों की आवृत्ति पर उम्मीदें खिलाती हैं? इसका मतलब क्या है "पर्याप्त शामिल न करें" या "छोड़ना" एक दंपति के दर्शन में?
  • छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो आपके स्तन के साथ पागल हो रहे हैं चरण 3
    3
    जब आप विश्वविद्यालय में अपने सामाजिक जीवन का संचालन करते हैं तो प्रलोभन पर नियंत्रण रखें। कैसे आप अपने प्रेमी या अपने प्रेमिका रखने के बावजूद, आप मदद कर सकते हैं नहीं है, लेकिन एक पाठ्यक्रम और अन्य के बीच सुंदर लड़कों नोटिस या एक लड़की के साथ इश्कबाजी करने के लिए खरीदारी करते समय की जरूरत महसूस। कोई भी लालच के लिए प्रतिरक्षा है, लेकिन अगर आप एक गंभीर रिश्ता है, तो आप शायद एक भावुक यूँ क्षमता का (जैसे शारीरिक दोषों, विचित्रता, और इतने पर के रूप में) कम से कम आकर्षक विशेषताओं देख, इन जाल में गिर नहीं सीखना चाहिए।
  • प्रलोभन न होने के लिए, आपको अपने कमरे में खुद को लॉक करना नहीं पड़ता है बल्कि, इस खतरे का प्रतिनिधित्व करने वाले लोगों के दोषों और कम आकर्षक पहलुओं का पालन करना सीखें। इसी समय, अपने साथी के साथ सबसे सुंदर और गहन क्षणों को याद करने की कोशिश करें, जब ये भावनाएं पूरी हो जाएं।
  • यदि आप परीक्षाओं से दूर नहीं रह सकते हैं, तो यह संभव है कि आपका रिश्ता इतना ठोस नहीं है जब आपको यह समझने की आवश्यकता है कि यह एक अपरिहार्य गिरावट है या कुछ ऐसा है जिसे आप कर सकते हैं (और इसे करना चाहिए)
  • चित्र शीर्षक से एक सैन्य महिला चरण 12
    4
    प्रेम में प्रतिद्वंद्वी के रूप में किसी को भी मत समझो प्रलोभन की तरह, ईर्ष्या सबसे गंभीर संबंधों का एक और प्राकृतिक घटक है, विशेष रूप से दूरी पर। चूंकि यह भावना आत्मविश्वास की कमी में निहित होती है, इसलिए आप नए सहपाठियों में से कई प्रेमियों के रूप में संभावित प्रतिद्वंद्वियों को दिखा सकते हैं। इसे स्वीकार करें और इसे पहचानें, संभवतः सबसे तर्कसंगत तरीके से व्यवहार करने की कोशिश कर रहा है।
  • ईर्ष्या आपके बारे में अपने बारे में जागरूक होने के साथ-साथ आपकी वह धारणा को बदल सकती है, जिससे आप उन गुणों के अनुरूप हो सकते हैं जिनसे आप अपने प्रतिद्वंद्वी पर विचार करते हैं। दूसरे शब्दों में, आप जिस पहलु को आप सोचते हैं कि आपका पार्टनर चाहेंगे अपनाने के लिए आप अपने आप को जिस तरह से देखते हैं, उसे बदलना है।
  • ईर्ष्या के कारण बदलने के बजाय, समझदारी से समझने और समझने की कोशिश करें, अगर प्यार में एक संभावित प्रतिद्वंद्वी के बारे में आपकी चिंताओं को प्रशंसनीय और प्रेरित किया जाता है ज्यादातर समय वे कोई नींव नहीं है। किसी भी मामले में, अपने साथी को बताएं कि आप क्या महसूस कर रहे हैं और आप पाएंगे कि वह भी ईर्ष्या कर रहा है।
  • छवि के शीर्षक वाले डील विद बॉयज़, जो अपने स्तनों के साथ पागल हो रहे हैं चरण 5
    5
    आपके पास उचित उम्मीदें हैं वास्तव में, एक अच्छा मौका है कि एक लंबी दूरी का रिश्ता नहीं चलेगा, लेकिन किसी अन्य रिश्ते के रूप में मान्य है। विश्वविद्यालय एक नए अवसरों, अनुभवों और ज्ञान से भरा समय है, चाहे आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं वह आपके साथ एक कमरे को साझा कर रहा है या सैकड़ों मील दूर है।
  • कुछ लोगों को विश्वविद्यालय की अवधि के दौरान लगाया जाता है और दूसरे वर्ष से पहले कई छुट्टी होती है। इस संभावना को स्वीकार करें और ध्यान रखें कि आप क्या नियंत्रित कर सकते हैं। आपके रिश्ते में सभी ऊर्जा का अधिकार होता है, और यदि यह काम नहीं करता है, तो इसे अपने कई अनुभवों में से एक के रूप में मानें, जो कि आप अपने जीवन के इस पल के दौरान अनुभव करेंगे।
  • टिप्स

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com