विश्वविद्यालय में अध्ययन करने वाले बेटे को उपहार पैकेज कैसे भेजें



जब आपका बेटा विश्वविद्यालय में अध्ययन करने के लिए शहर से बाहर है, तो वह वास्तव में बहुत दूर लग सकता है - भले ही संकाय एक घंटे की ड्राइव दूर हो। संपर्क में रहने का एक मजेदार तरीका है और उसे दिखाएं कि आप अब भी गर्व करना पसंद करते हैं, एक स्नेह और देखभाल से भरा पैकेज भेजना।

कदम

कॉलेज में एक बच्चे को एक केअर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 1
1
पोस्ट ऑफिस पर पार्सल भेजने के लिए दरों के बारे में जानकारी प्राप्त करें यह खरीदारी करने के लिए बहुत मज़ा है और इसलिए भारी पैकेज भेजने के लिए बहुत अधिक दर देने के लिए इसे आसानी से ले जाया जा सकता है। पता करें कि कम से कम महंगा विकल्प क्या है
  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि पता सही है खासकर यदि आपको बड़े शहर या छात्र घर के लिए पैकेज भेजना है, तो पता सही ढंग से लिखना सुनिश्चित करें
  • कॉलेज में बच्चे के लिए एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    `छोटे और सुखद वस्तुओं को इकट्ठा, जैसे एक पॉकेट बुक जो उनकी प्रेरणा, कुछ अजीब गैजेट्स, एक सीडी, झुमके, फोटो या डीवीडी पर एक मजेदार फिल्म को उत्तेजित करता है।
  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक 4 चित्र चरण 4
    4
    गैर-नाशयोग्य उत्पादों को भेजें, विशेष रूप से, असामान्य पाक विशिष्टताएं, जहां वे रहते हैं, उनके स्थान पर आसानी से उपलब्ध नहीं हैं या नहीं। ध्यान रखें कि यदि आप बहुत गर्म या ठंडे स्थितियों की अवधि में वस्तुओं को जहाज करते हैं, तो कुछ खाद्य पदार्थ बदल सकते हैं, जैसे कि डार्क चॉकलेट



  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 4
    5
    छोटे आवश्यक चीजें शामिल करें, कि एक छात्र बहुत व्यस्त हो सकता है, जैसे अतिरिक्त मोज़े, अंडरवियर, कपड़े धोने का डिटर्जेंट, कपड़े ब्रश, टेलीफोन कार्ड, फ्लिप-फ्लॉप (शॉवर के लिए), स्त्री की वस्तुओं (विशेषकर यदि विदेशों में पाए जाने पर), बैंडैंस और एक तह टोकरी
  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 6
    6
    कागज के एक टुकड़े पर लिखें कि जीवन में कैसे जीवन चल रहा है और आप विश्वविद्यालय में अपनी सफलता का कितना गर्व है। याद रखें, इसके अलावा, भाइयों को अपनी शुभकामनाएं जोड़ने के लिए!
  • कॉलेज में एक बच्चे को एक केयर पैकेज भेजें शीर्षक चरण 7
    7
    पैकेज भेजें देरी न करें, लेकिन जैसे ही आप इसे बंद कर देते हैं, उतनी ही अपने मेल या कूरियर को दे दो!
  • टिप्स

    • याद रखें कि एक निश्चित नियमितता के साथ पार्सल भेजने के लिए नहीं, अन्यथा आप थक गए होंगे या उन्हें अपने हिस्से पर रियायती संकेत के रूप में देखेंगे।
    • एक छोटी सी राशि का मतलब विश्वविद्यालय के छात्र के लिए बहुत कुछ हो सकता है। दस यूरो उन लोगों के लिए बहुत कुछ कर सकता है जो तैयार किए खाद्य पदार्थों पर रहते हैं!
    • ऑब्जेक्ट्स जिन पर एक भावुक मूल्य है, वे उपहार पैकेज में बहुत अच्छी तरह से चलेंगे - उदाहरण के लिए, एक बचपन की फिल्म और पसंदीदा चिप्स वाली एक डीवीडी
    • जब आप पैकेज भेजते हैं तो अपने बच्चे को सूचित करें न केवल आप गारंटी देंगे कि आप समय पर पोस्ट ऑफिस ले जाएंगे, लेकिन अपने व्यस्त जीवन को देखते हुए, आप खुद को सेवानिवृत्ति के लिए बेहतर बना सकते हैं।
    • एक भेजने के लिए "आलिंगन", एक जोड़ी हथियार खींचें और उन्हें एक साथ गोंद। यदि आवश्यक हो, तो स्नेह के एक शो से जुड़ा हुआ मीठा संदेश लिखने का एक शानदार तरीका है।
    • कुछ सुपरमार्केट में, खर्चों को बचाने के लिए छूट और प्रचार के लाभ लेने के लिए आप वफादारी कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। कई मामलों में वे आउट-ऑफ-होम छात्रों के लिए भी उपयोगी होते हैं, जिनको नियंत्रण में नियंत्रण रखने के लिए सावधान रहना चाहिए।
    • घर-पके हुए खाद्य पदार्थ परिचित जायके पैदा करते हैं एक को शामिल करने का प्रयास करें सील पैकेज घर का मिठाई या सुगंधित बिस्कुट का ध्यान रखें, जहां आपका बच्चा जीवन में रहता है

    चेतावनी

    • ऑब्जेक्ट को रखने से बचें, जैसे फोटो या पत्र, जैसे ही आपके बच्चे बॉक्स खोलते ही भावनात्मक प्रतिक्रिया पैदा कर सकते हैं। इन चीजों को एक लिफाफे में रखें ताकि आप बाद में सामग्री को देख सकें, जब अकेले हो ऐसा लगता है कि जब वह पैकेज खोलता है और शर्मनाक हो सकता है तो रूममेट उसके साथ रहेगा। इसके बावजूद, छात्रों को खाने के लिए अच्छी चीजों से भरा उपहार पैकेज और घर की यादें प्राप्त करना पसंद है, भले ही वे माता-पिता को नहीं बताए।
    • भारी, नाजुक और नाजुक वस्तुओं से बचें
    • परिवहन प्रतिबंधों के बारे में कूरियर या डाकघर से परामर्श करें, खासकर यदि आपको कुछ विदेशों में जहाज की जरूरत हो तो यह संभावना है कि उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला, जैसे कार्बोनेटेड पेय, पौधे स्प्राउट्स और यहां तक ​​कि कुछ प्रकार के कॉमिक्स पर नियंत्रण होते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com