अपने माता-पिता की अनुमति के बिना कुछ कैसे खरीदें

आपने खिड़की में एक सुंदर स्वेटर या वीडियो गेम देखा था, और अब आपके पास बिल्कुल होना चाहिए। आपको इसे खरीदने के लिए पैसे की कमी नहीं है, लेकिन आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आप जो भी बकवास करते हैं वह खर्च करें। यहां बताया गया है कि आप किस चीज को खरीदने के बारे में जानते हैं

कदम

1
अपने माता-पिता को समझाओ कि आपने इंटरनेट या स्टोर पर अंक इकट्ठा करना शुरू कर दिया है, जिससे आपको निश्चित सीमा तक पहुंचने के लिए पुरस्कार प्राप्त करने की अनुमति मिलेगी। यह उन सभी नई चीजों का औचित्य करने के लिए एक अच्छा मौका होगा जो आप अचानक करेंगे। यह दिखाने के लिए बेहतर होगा कि आप वास्तव में अंक एकत्र करते हैं आपके माता-पिता परीक्षाओं की जांच कर सकते हैं कि क्या आपने सच कहा है। उन्हें याद दिलाना है कि इस संग्रह के लिए धन्यवाद आपको उन उत्पादों को प्राप्त होगा जो आपको कहीं और नहीं मिल पाएंगे, चाहे कितना नकली हो। किसी भी स्थिति में, उस पदोन्नति का उपयोग न करें जिसमें वह भी भाग लेते हैं। यदि आप एक कैटलॉग या एक ऑनलाइन स्टोर से एक लेख चुनते हैं, तो यह कहता है कि यह वेब पर बनाए गए अंकों का एक संग्रह है और जल्द ही आपको पैकेज प्राप्त होगा। इस तरह, जब डाकिया आपको इसे वितरित करेगा, तो उन्हें पता चल जाएगा कि यह क्या है।
  • 2
    यात्रियों की सनक से बचने, एक लंबे समय के लिए आप चाहते हैं एक आइटम खोजें। यदि आप इसे स्टोर में या मॉल में खरीद सकते हैं, तो यह मिशन को पूरा करना आसान होगा, जबकि यह कैटलॉग के जरिए या इंटरनेट पर करना थोड़ा और अधिक जटिल होगा।
  • 3
    अपने इच्छित आइटम की कीमत के बारे में जानें और तदनुसार सहेजें। आपको हमेशा एक घोंसले अंडे को अलग करना चाहिए, क्योंकि आपको इसे आपातकालीन स्थितियों में पड़ सकता है
  • 4
    अपनी बचत को किसी सुरक्षित स्थान पर रखें और यदि संभव हो तो सिक्कों और छोटे संप्रदाय को उन उच्चतम मूल्यों वाले बैंक नोटों में बदल दें। एक यूरो सिक्कों या पांच डॉलर के बिलों के साथ घूमने के लिए यह बहुत ही ख़ूबसूरत है, खासकर यदि आप एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की तरह महंगा आइटम खरीदते हैं।
  • 5
    स्टोर या मॉल पर जाएं यदि आप किसी शहर में रहते हैं या स्टोर पास है, तो आप आसानी से बाइक या स्केटबोर्ड से जा सकते हैं क्या यह दूर है या पैर पर वहाँ जाना मुश्किल है? किसी दोस्त या किसी और के साथ रहने का प्रयास करें यदि आप किसी वयस्क को लेकर आते हैं, तो उसे न बताएं कि आपके माता-पिता इससे अवगत नहीं हैं। अपनी पसंद के स्टोर में आइटम खरीदें और चरण 6 पढ़ें।
  • यदि आप चाहते हैं कि आइटम एक सूची में या एक ऑनलाइन स्टोर में है, तो इसे खरीदने के लिए और अधिक मुश्किल हो जाएगा। सबसे पहले, खरीदने और भेजने की विधि की पहचान करें। आम तौर पर आप मेल से पहुंचेंगे, इसलिए आपको अपने माता-पिता को तैयार करना होगा ताकि उन्हें आश्चर्यचकित नहीं किया जा सके।
  • पैसे के आदेश के साथ पैसे भेजें बस पोस्ट ऑफिस पर जाइए और उस आइटम के लिए भुगतान करें जिसे आप चाहें। याद रखें, हालांकि, आपको एक छोटा शुल्क का भुगतान करना होगा
  • दूसरा समाधान एक प्रीपेड कार्ड का उपयोग करना है, जैसे पोस्टपे।
  • यदि ये दो विकल्प व्यावहारिक नहीं हैं, तो आप जिस आलेख को आप चाहते हैं वह खरीदने के लिए जरूरी फंड वाले उपहार कार्ड खरीद सकते हैं - बस ऑनलाइन कोड दर्ज करें
  • जो भी आप चुनते हैं, खरीद आदेश को अंतिम रूप दें और विक्रेता को धन भेजें। यदि आप घर पर उत्पाद प्राप्त नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने मित्र का पता दे सकते हैं (लेकिन पहले उससे पूछें), इसलिए आपके माता-पिता इसके बारे में कुछ नहीं जानते।
  • तब तक प्रतीक्षा करें जब तक ऑर्डर किए गए उत्पाद नहीं आए। प्रतीक्षा का समय आरंभिक स्थान पर निर्भर करेगा। अनुमानित गणना करें और आपके द्वारा मेल होल की जांच करें। यदि आप मेल प्राप्त करने का ध्यान रखना चाहते हैं, तो इस तरह से बेहतर है।
  • जब उत्पाद अंत में आता है, तो उसे तुरंत छिपाना यदि आपके पास मौका है, तो पैकेज को खोलने का प्रयास करें और आइटम को अपने कमरे में लाने के लिए बिना उसे पता चले। यह आपको असुविधाजनक प्रश्नों से बचने की अनुमति देगा। आपके पास कोई अन्य विकल्प नहीं है और क्या आपके माता-पिता इसे वैसे ही देखेंगे? अंक एकत्र करने का बहाना उपयोग करने के लिए याद रखें यदि आप अकेले हैं, तो पैकेज खोल सकते हैं, इसलिए इस झूठ के लिए काम करना आसान होगा।



  • 6
    अब जब आपको अपना उत्पाद प्राप्त हुआ है, तो आपको इसे छिपाना होगा यदि यह एक वस्तु है जो आप बिल्कुल नहीं दिखाना चाहते हैं और थोड़ा सा असामान्य है, ऐसा करने के लिए आवश्यक है इसे छुपाने के लिए सबसे अच्छी जगह ऐसी जगह है जहां कोई भी कभी छेड़छाड़ नहीं करेगा, उदाहरण के लिए दराज के छाती के नीचे या फर्नीचर के एक टुकड़े के पीछे यह सुरक्षित होना चाहिए, माता-पिता के सबूत आपके कमरे के कुछ हिस्सों जो धूल नहीं किए गए हैं (आप इसे समझ सकते हैं क्योंकि आप धूल की उंगली और ऑब्जेक्ट्स देखेंगे जिन्हें सदियों से नहीं ले जाया गया है) आमतौर पर सबसे अच्छा है दराज या अन्य सुलभ स्थानों से बचें, जहां आप आमतौर पर अपने सामान की दुकान करते हैं। एक दिन आपके पिता को कुछ चाहिए, अपने पहले से न सोचा वाले कमरे में जाएं और एक अप्रत्याशित वस्तु खोजें। इसके अलावा बिस्तरों के नीचे की जगहों से भी दूर रहें: यह एक बहुत पुराना और अनदेखी छुपा जगह है। यदि आपके पास इसे छुपाने का कोई वैध कारण नहीं है, तो इसे बिना किसी अजीब तरीके से छोड़ने के लिए बेहतर होगा खतरे के मामले में, अंक एकत्रित करने का बहाना याद रखें। किसी भी मामले में, इसके बारे में बात नहीं करें या उसे दिखाएं न करें। थोड़ा सा भाग्य के साथ आपके माता-पिता इसे भूल जाएंगे और वे इसे नाम नहीं देंगे।
  • 7
    इस ऑब्जेक्ट का उपयोग करें जिसे आपने इतने लंबे समय के लिए इच्छित किया है, लेकिन अधिनियम में पकड़े नहीं। जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो इसका प्रयोग करें या इसके साथ खेलें, जब आपके माता-पिता घर न हों, अन्यथा इसे अपने साथ ले लें।
  • 8
    यदि आपके मित्र आपको पूछते हैं कि आपने इसे कैसे खरीदा है, तो उन्हें बताएं कि आपने कुछ महीनों तक बचा लिया है। हालांकि, यदि आप ईमानदार होना चाहते हैं, तो पूरी सच्चाई बताएं, कम से कम जिनके आप भरोसा करते हैं
  • टिप्स

    • क्रेडिट कार्ड का उपयोग न करें: आप अपने खर्चों को ट्रैक कर सकते हैं, और इसलिए यह समझना आसान होगा कि आप एक निश्चित राशि खर्च कर रहे थे। इस मामले में, अंक एकत्र करने का बहाना बेकार है। कैटलॉग या ऑनलाइन के माध्यम से उन लोगों के लिए इन-स्टोर खरीद और मनी ऑर्डर के लिए नकद का इस्तेमाल करने की कोशिश करें।
    • इस लेख को पढ़ने के बाद ब्राउज़र से इतिहास को हटाएं और खरीदारी करें। इससे आपकी इंटरनेट गतिविधियों का सबूत नष्ट हो जाएगा।
    • यदि आप एक सूची या एक ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदते हैं, तो कूरियर द्वारा उत्पाद भेजने से बचें। आमतौर पर इस प्रक्रिया के लिए हस्ताक्षर की आवश्यकता होती है, और यदि आप घर पर नहीं हैं, तो आपके माता-पिता पैकेज को देखेंगे और इसे खोल सकते हैं, जिज्ञासा से प्रेरित हो सकते हैं।
    • आपको पैकेज को मित्र के घर में भेजना चाहिए (स्पष्ट रूप से अनुमति के लिए पूछने के बाद!)।
    • सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें और सावधान रहें यदि आपके माता-पिता को संदेहास्पद होना चाहिए, और थोड़ा नहीं, और आपको नहीं लगता कि आप झूठ बोल सकते हैं, तो यह वजन कम करना और सच्चाई बताए बेहतर होगा।
    • यदि आपके माता-पिता को नोटिस है कि आप अजीब व्यवहार कर रहे हैं और कुछ संदेह कर रहे हैं, तो इसे जाने और कबूल करने के लिए बेहतर है।

    चेतावनी

    • रसीद छुपाएं यदि आपके माता-पिता उन्हें खोजते हैं, तो वे सब कुछ पायेंगे और आपको यह बताना होगा कि आपने आइटम को खरीदा था।
    • आप हमेशा इस अधिनियम में पकड़े जाने के जोखिम को चलाते हैं, और आपको सजा में डाल सकते हैं
    • ऑनलाइन स्कैम के लिए देखें यदि आप अपनी वैधता के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं तो वेब पर आपको मिलती-जुलती दुकानें खोजें। Google आपका दोस्त है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पैसा
    • एक व्यक्ति जो आपको दुकान में जाता है (वैकल्पिक)
    • संग्रह अंक, एक बहाना के रूप में इस्तेमाल किया जा करने के लिए
    • यह उत्पाद कुछ समय के लिए छिपाने के लिए एक जगह है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com