डाक द्वारा एक सीडी कैसे भेजें

क्या आपको किसी मित्र, रिश्तेदार या आपके बैंड के सदस्यों को मेल द्वारा एक सीडी भेजने की आवश्यकता है? इसे कैसे करें यह पता लगाने के लिए यह मार्गदर्शिका पढ़ना जारी रखें।

सामग्री

कदम

1
इन तकनीकों में से एक को आज़माएं:
  • क्षेत्र के कई डाकघरों में से एक पर जाएं और साइट पर अपनी सीडी पैक करने के लिए आवश्यक सामग्री खरीदें। आप एक foldable कार्डबोर्ड मामले खरीद सकते हैं जिसके साथ कुछ सीटी के लिए अपनी सीडी पैक कर सकते हैं। अधिकांश एकल सीडी मामले इन प्रयोजनों के लिए इन विशेष रूप से तैयार पैकेजिंग के लिए पूरी तरह अनुकूल हैं। हालांकि यह पैक करने से पहले सामग्री पैक करने योग्य है, उदाहरण के लिए बुलबुले लपेट का उपयोग कर। जब पैकेज तैयार हो जाता है, काउंटर पर जाएं और शिपिंग शुल्क का भुगतान करें। आपकी सीडी पहले से ही अपने गंतव्य के रास्ते पर है!
एक सीडी के शीर्षक वाली छवि, चरण 1 बुलेट 1
  • एक सीडी भेजने का एक सस्ता तरीका है, लेकिन इसकी थोड़ी रचनात्मकता की आवश्यकता है अपनी प्रोमोशनल सीडी भेजने के लिए एओएल और अन्य कंपनियों द्वारा उपयोग की जाने वाली पैकेजिंग को याद रखें? ठीक है, उन्हें अपनी सामग्री के खाली करें और बॉक्स में अपनी सीडी डालें। चिपकने वाला टेप के साथ, पैकेजिंग के प्रत्येक पक्ष पर एक जबरदस्ती रखना, जिसमें आपके शिपमेंट की जानकारी है, फिर उसे उद्धार करें और उसे भेजें। अपनी सीडी पैक करने से पहले, भले ही आपने इसे खुद को जला दिया हो, तो सुरक्षात्मक सामग्री के साथ डेटा युक्त पक्ष की रक्षा करना उचित है, जैसे कि बुलबुला लपेटें इस तरह से परिवहन से होने वाली संभावित क्षति से इसे संरक्षित किया जाएगा।


    एक सीडी के साथ शीर्षक छवि 1 बुलेट 2
  • एक और विचार, हालांकि कम विश्वसनीय, एक साधारण लिफ़ाफ़ा या एक छोटा फ़ोल्डर का उपयोग करना है जिसमें आपकी सीडी सम्मिलित करना है। एक बार तैयार हो जाने पर, इसे सील करें, शिपिंग लागतों का भुगतान करें और इसे भेजें।
    एक सीडी का शीर्षक चित्र 1 बुलेट 3
  • टिप्स

    • कल्पना का प्रयोग करें, सीडी भेजने का लाभ वास्तव में बहुत अधिक हो सकता है: दोस्तों और रिश्तेदारों को अपनी तस्वीरों को अपने साथ साझा करने की अनुमति दें, अपने बैंड के सदस्यों को अपने काम में अधिक तेजी से ले जाने में मदद करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com